Haan mujhe b fake log bilkul b nahi pasand 😡
Yes he is good as he is now 🤗🤗🤗🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Haan mujhe b fake log bilkul b nahi pasand 😡
Yes he is good as he is now 🤗🤗🤗🤗
Originally posted by: khatimeethi
Aaj books toh nikalo🤔
Nikala tha but padene ka man nahi kiya😂😂
Originally posted by: HeartBeat321
Wah wah kya baat hai. Aapne batya nahi aap shayar bhi ho🤣
Copy cat shayar 🤣 Logun k shayr churake apne shayr bana dalo 🤣
Copy cat shayar 🤣 Logun k shayr churake apne shayr bana dalo 🤣
Aaj kal sab karte.
🤣🤣
Originally posted by: khatimeethi
Yes he is good as he is now 🤗🤗🤗🤗
Yeah, atleast not like those celebs jinke sar pe stardom chad jata hai 😡
Maine b seekh hi liya 🤣
Yeah, atleast not like those celebs jinke sar pe stardom chad jata hai 😡
Yes 😂 😭 😭 😭 😭 he is better aise bas after this hope he signs next soon🤣
Copy cat shayar 🤣 Logun k shayr churake apne shayr bana dalo 🤣
Yeh wala best tha🤣🤣
Originally posted by: khatimeethi
Yes 😂 😭 😭 😭 😭 he is better aise bas after this hope he signs next soon🤣
Haan yaar iska aalas issey ghar pe baithne k liye na keh de 🤣
Haan yaar iska aalas issey ghar pe baithne k liye na keh de 🤣
Nahiiiiiiiii🥺
Let him sign new show na