Are they humans😡😡😡
Acc. to them if a girl broke someone heart, then she deserve worst treatment from the guy.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Are they humans😡😡😡
Acc. to them if a girl broke someone heart, then she deserve worst treatment from the guy.
vahi kaha na maine muh patti khol sakti thi vo
aur jungle me jab do log use ek sath pakde the tab bhi ladi thi vo
aur paer ka rassi khol na itna bhi difficult nahi tha
CVs iss kidnapping track ko kuch sensible dikha sakte the
Rassi kholna itna bhi difficult nai hain?Tujhe kaise pata hain😁
Originally posted by: Angelicdiya
Ya they will be happy today🤬.
Waise Inn logon ke paas gun hai, hope misti aur ruhaan mein se kisi ko kuch na ho
Pata ni yaar.....abhi tak to pura track jaise k mystery hai.....aur agar pata chala k ye ex k baap ka kam hai to usko to jail Jana chahiye na.....ya jisne b karaya hai...he deserves to be put behind the baars. Pata ni a age kya hone wala hai.....kya planned hai
Originally posted by: khatimeethi
2 different things ,she wasnt tied.
also dumbness ki baat hai toh nothing beat yesterday by both 😂
mera point hai ki vo paer ki rassi aur muh ki patti khol sakti thi
ye CVs kidnap track ko kuch sensible kyun nahi dikhate 🤦♀️
Originally posted by: pranurosid
Rassi kholna itna bhi difficult nai hain?Tujhe kaise pata hain😁
main bachpan main tv pe aisa scene dekh ke try kiya tha ek baar sachi bata rahi hun
Swati panic Mai itni jaldi nahi khulti.and open amd close spaces mai farak hota hai😆
main bachpan main tv pe aisa scene dekh ke try kiya tha ek baar sachi bata rahi hun
Khud bandana and KAS ke badna and being in panic situation are way different things
Originally posted by: pranurosid
I think promo track abhi nai aanewala hain
Haan, track change kar diya hai sayad. But jo bhi kiya ho, hope Acha track ho mIshaan ke liye
Originally posted by: pranurosid
I think promo track abhi nai aanewala hain
I think promo track aane ka chance bahot slim hai.....jaise humare bich kuch ni tha promo kaha aaya
mera point hai ki vo paer ki rassi aur muh ki patti khol sakti thi
ye CVs kidnap track ko kuch sensible kyun nahi dikhate 🤦♀️
Nah khol sakti she was in panic situation and it depends on how hard the hands are tied not all are same .
Kidnap track ka starting hj illogical tha😏😏