Originally posted by: Suparna13
Wah 1 baar post nahi ho rahi thi... 3 baar ho gayi...😑
Sab moh Maya hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Suparna13
Wah 1 baar post nahi ho rahi thi... 3 baar ho gayi...😑
Sab moh Maya hai🤣
Originally posted by: Suparna13
Wah 1 baar post nahi ho rahi thi... 3 baar ho gayi...😑
mra bhi if aisy hi ruk rha ha ma samji k mry net ka speed slow ha..ye if mamoo na sudhry gy ni...btw congrats once again for becoming dazzler dear...🤗
yr kyu gussa krna...jb hame show pasnd ha to ksi ki bkwas ko kyu sochna hame bht pasnd ha show hr hal ma kya ye kafi ni...😳
Hmm.. Main jake TKSS dekh ati hoon shayad mood thik ho.
miss kar rahe the na...❤️🤗haye suparna itna pyarr mry lye awww...🤗🤗 i miss u too yr...☺️
Hmm.. Main jake TKSS dekh ati hoon shayad mood thik ho.
hahah tmhy pasnd ha...gud mjhy to ni ata samj kapil ka show...🤣
Hmm.. Main jake TKSS dekh ati hoon shayad mood thik ho.
Mood kharab Kyun hai?🤔
moh maya nahi ise bimaari kehte hai...🤢
Originally posted by: Suparna13
miss kar rahe the na...❤️🤗
awww i guess u r my silent behn jo btati ni ha but she likes me vry much...i am surprised yr...😭
awww i guess u r my silent behn jo btati ni ha but she likes me vry much...i am surprised yr...😭
Silent behen kya hota hai🤣