Abhi precap dekha, i think dadi ki friend ko syaad ruhaan acha laga hoga iss liye rishta lekar aaye. I don't think issme veer ka koyi haath hoga😂 i think yeh mishti ko jealous karne ke liye hai ya pari ke feeling ko sabke samne lane ki🤔
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Abhi precap dekha, i think dadi ki friend ko syaad ruhaan acha laga hoga iss liye rishta lekar aaye. I don't think issme veer ka koyi haath hoga😂 i think yeh mishti ko jealous karne ke liye hai ya pari ke feeling ko sabke samne lane ki🤔
Originally posted by: HeartBeat321
Abhi precap dekha, i think dadi ki friend ko syaad ruhaan acha laga hoga iss liye rishta lekar aaye. I don't think issme veer ka koyi haath hoga😂 i think yeh mishti ko jealous karne ke liye hai ya pari ke feeling ko sabke samne lane ki🤔
Yahi hoga😆
They being the cutest❤️
she called him shameless too🙈🙈🙈
she called him shameless too🙈🙈🙈
Wahi toh😆
Judgmental ppl find even veer mom right even without knowing truth because the reason is right🤔but wont watch show to know
Jio 🤬😡i better get new network
https://twitter.com/anilbajao1/status/1132723651671863297
Peeps on twitter reply him and yea he has some selective hate and love for actors😵
Originally posted by: khatimeethi
https://twitter.com/anilbajao1/status/1132723651671863297
Peeps on twitter reply him and yea he has some selective hate and love for actors😵
Yeeah ppl are replying to his tweet
Originally posted by: khatimeethi
Judgmental ppl find even veer mom right even without knowing truth because the reason is right🤔but wont watch show to know
Phir kya hua 🤦