Originally posted by: Vartika026
Okay babe...shall I edit?
no no need of edit just do't remind me about his features
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Vartika026
Okay babe...shall I edit?
no no need of edit just do't remind me about his features
Originally posted by: Vartika026
With you on this Diya....pls bhagwan ji unhe koi cast kare....pls pls pls
Mein toh har roz wish karti hun. Hope Bhagwanji sunle humare
Wo bechara chup chap script padh ra hai and teju full on laughing.... Pakka pahle usne chidhaya hoga teju ko fir innocent jaise baitha hai n teju fir uski le ri hogi😍😍😍😂😂😂
Originally posted by: Angelicdiya
Hamara TejNal /MisHaan dono hi pyara hai. Isloye toh mein chati hun koi TejNal ko ek sath show mein cast kare as a lead pair. ❤️
haan koyi cast karlo plz
and I want to see kunal as vampire with his lambe baal
Kunal might b reading our comments 😜😜😜
Originally posted by: Vartika026
Wo bechara chup chap script padh ra hai and teju full on laughing.... Pakka pahle usne chidhaya hoga teju ko fir innocent jaise baitha hai n teju fir uski le ri hogi😍😍😍😂😂😂
Mujhe bhi same laga. Pakka Kunal ne phele kuch kaha hoga aur phir Teju badla le rhi hai😆
no no need of edit just do't remind me about his features
I won't babe...all you have to do to get a reminder is look at a pig😉
haan koyi cast karlo plz
and I want to see kunal as vampire with his lambe baal
Teju ko bhi Kunal ke lambe baal pasand hai😉😆
Originally posted by: Angelicdiya
Mujhe bhi same laga. Pakka Kunal ne phele kuch kaha hoga aur phir Teju badla le rhi hai😆
Wahi to dekha tha kaise chidha ra tha teju ko dono iv me....god I want more of those😂😂😂😍😍😍😍
Originally posted by: Angelicdiya
Teju ko bhi Kunal ke lambe baal pasand hai😉😆
But mujhe wo short balo me Jada acha lag ra hai.....but Aladdin wali edit me he looked hot😍😍😍 shoulder length sahi hai....usse Jada ni