Originally posted by: Octothorpe
Mera toh ek bhi nahi. I'm loving all the nava Katta that is open now🤣
mere exams ki vjh se chut gye
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Octothorpe
Mera toh ek bhi nahi. I'm loving all the nava Katta that is open now🤣
mere exams ki vjh se chut gye
20 page chorne kya kal ke liye🤣
Originally posted by: munchkinland
I don't open up them at all
I get mad if I don't open em once in a while🤣
maine koi fark ni painda
Originally posted by: munchkinland
mere exams ki vjh se chut gye
Haha! I know. But catch up with em soon. We'll discuss then😛
Originally posted by: munchkinland
20 page chorne kya kal ke liye🤣
Haha! Okay. We can continue in WP chat if you're free😛
ha I will
ab gap nhi hai na jyada isly I am unable to watch them
I will binge watch
Originally posted by: munchkinland
20 page chorne kya kal ke liye🤣
Haan chodte hai 😂
ha vahi baat krte hain
Ray toh nikal li shayad🤣
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9