Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
samaina is so important na!!Originally posted by: Tellurium
Waah accha hai accha hai
Mere aate hi sab jaao Samaina dekhne 😠
Meri yaad bhi nhi aayi Sups ko
Kaise ho tehreem??
@SimsYes the episode was too good! @HashWaah question ignore karne ka kya tareeqa hai!
Shukriya shukriya😳
wah wah..😡
tera to snacks aur juice se hi dinner ho jaata hai...😡
Originally posted by: Suparna13
tera to snacks aur juice se hi dinner ho jaata hai...😡
Yes, light dinner😳🤣
acch hi hai...They sometime add bgm to preview but not in the episode
Waise mujhe laga ye shivani vineeta ki kuch to lagti hai... not neighbour kuch aur!!
I am here people
7 mins late I know
Originally posted by: Octothorpe
Ray phir gayab😳😊
I was making topic😭😭😭