Originally posted by: mysterious17
Khopche pe tumne waise hi ana band kar diya h aur ab u r saying this
Khopche par rahungi toh yahan aur bhi sannata ho jayega is liye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: mysterious17
Khopche pe tumne waise hi ana band kar diya h aur ab u r saying this
Khopche par rahungi toh yahan aur bhi sannata ho jayega is liye
Originally posted by: Octothorpe
Yeah clearly. Perhaps time for exams and stuff going on in everyone's life😆
Haan aur bashing ka reason bhi nahi hai ab 😐
Khopche par rahungi toh yahan aur bhi sannata ho jayega is liye
🤓
Originally posted by: Abida_angel
Literally all shows stable hain..even mytho. So atleast danger main nahi hain hum. I feel LS ot MMCJG (0,5) have more chanses to get off air first. In the end of the day ..YUDKBH along with PB are one of the eyeball garners for channel in fiction.
LS will be off air. Yudkbh deserves more. Is liye bura lagta hai
Khopche par sab haina koi toh yahan hona chahiye 😂
HashtagBusyTheseDays
Tumhare "you too" k 2 matlab samajh aa rahe h ab tumne kis context mein bola h ?
Haan aur bashing ka reason bhi nahi hai ab 😐
Lol true. Iss liye aur Sannata hai idhar🤣