Aaj nahi toh kal bolegi
Tu tension kahe ko leta re 😉😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Aaj nahi toh kal bolegi
Tu tension kahe ko leta re 😉😎
welcome 🤗Originally posted by: kavya1994
Thanks for LU🤗
welcome🤗I get confused with reply and quote option 😆I gve you reply above
I too get confuses between these 2🤣
Originally posted by: captainplus
I know & CID wale bhi ye sab kuch ek hi episode mein karte hai !
Haan,woh bhi itne hi fast forward hain 😆😎
woh tension nahi leta bas nervous ho jata hai ! 😆
that's worse😆Originally posted by: captainplus
much better as I get confused between quote & report 🤣
Originally posted by: captainplus
Birthday pe dekha tujhe pehli baar,
jhatke mein ho gaya tere se pyaar
Bolta hoon mein sachi baat !
bolta hoon mein sachi baat .
ek saal mai hum do hamare do
unko dek bal karne mama perv aur daiyan saat honge dono 😉
that's worse😆
yap but abhi tak galti se kisi ko report nahi kiya hai 😆
😆all will be like is she crazy or whatI too get confuses between these 2🤣
Originally posted by: rs-shailu29
bolta hoon mein sachi baat .
ek saal mai hum do hamare do
unko dek bal karne mama perv aur daiyan saat honge dono 😉
Pervy mama nahi hai !
Badmash jija hai 🤣
& Dayan is dadi ki umar ki bhabhi 🤣