Originally posted by: captainplus
woh tension nahi leta bas nervous ho jata hai ! 😆
Ab woh nervouseyaana bandh karein, wifey needs attention😉
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: captainplus
woh tension nahi leta bas nervous ho jata hai ! 😆
Ab woh nervouseyaana bandh karein, wifey needs attention😉
Originally posted by: captainplus
Pervy mama nahi hai !
Badmash jija hai 🤣
& Dayan is dadi ki umar ki bhabhi 🤣
🤣🤣
Ab woh nervouseyaana bandh karein, wifey needs attention😉
kya kare bhudhape mein pata nahi chalta na ki kaise attention de
kisi baat pe bura maan gayi toh ?
iss liye "dosti" comes to rescue taki he can take faida
Originally posted by: captainplus
kya kare bhudhape mein pata nahi chalta na ki kaise attention de
kisi baat pe bura maan gayi toh ?
iss liye "dosti" comes to rescue taki he can take faida
Chatur chaalaak jindal Saab 😈😈
Chatur chaalaak jindal Saab 😈😈
no shak on that
his eyes were going the wrong way today☺️I am not the blushing type 🤣Chatur chaalaak jindal Saab 😈😈
@captain want gif on that😆
Trust only Pervy to make such "foolproof" plans 🤣
Saree jala di but tag wohi ke wohi !🤣
& that too when the tailor is local 🤣👍🏼
his eyes were going the wrong way today☺️I am not the blushing type 🤣
@captain want gif on that😆
dekhte hai if my sleeping bimaari doesn't get better of me which is being a problem lately