I know🤗
Agar thodi der aur nahi Aati toh Maine naraaz ho Jaana tha tujhse🤗😛
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I know🤗
Agar thodi der aur nahi Aati toh Maine naraaz ho Jaana tha tujhse🤗😛
aur maine roo dena hain uss din khushi ke maare🤗
Originally posted by: Suparna13
kuch to asar hona chahiye...❤️🤗
Yep. Main influencer bhi ban Sakti hoon🤔🤣
Originally posted by: munchkinland
@Prachi yeh bhi koi puchne ki baat hain🤗
just send me your addresses everyone
🤗
Baaki sab ka address bhale hi na lein par Hash ka address zaroor lijiyega 😆.
wo to tu hai...
Originally posted by: munchkinland
aur maine roo dena hain uss din khushi ke maare🤗
I'll send you the picture of the frame someday then🤗
Originally posted by: Octothorpe
Mera answer hota tha when my friend used to try and get me settled with someone😆
vry nyc answer...dil khush ho gya...lga mri hi feeling bol raha ha koi...😊
I will send my picture then🤗
Originally posted by: TheGirlWhoLived
🤗
Baaki sab ka address bhale hi na lein par Hash ka address zaroor lijiyega 😆.
Haan. Mujhe toh Su ki shaadi attend karni hi karni hai. Phir chahe gatecrash Kyun na karna pade🤣