I’m sure he looks goodOriginally posted by: HeartBeat321
Yeh sab chodo, Kunal kitna handsome lag raha hai na suit me I think koyi function hoga, maybe Ruhaan ne jho pari ko lekar picture click kari thi uske success se related kuch ho 🤓
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I’m sure he looks goodOriginally posted by: HeartBeat321
Yeh sab chodo, Kunal kitna handsome lag raha hai na suit me I think koyi function hoga, maybe Ruhaan ne jho pari ko lekar picture click kari thi uske success se related kuch ho 🤓
Originally posted by: pranurosid
Haa wahi hain..Insta Story mein dekhna awards bhi hain table par
Oh....well, I still wanna kill her😠😠😠😬😬😬 does this make me a bad person?
Originally posted by: Vartika026
They're even colour coordinated!!!!😠😠😬😬😭
Issme kya hain. Siblings bhi same color pehente hai kabhi kabhi
that’s trueOriginally posted by: pranurosid
Actually he can.. Par cvs ko tension aur drama chahiye na show mein😆
Originally posted by: pranurosid
Nai yaar..Dream toh nai lag raha hain.Award function hoga
Haan wahi hoga.....kaash mujhe saat khoon maaf hote.... Do ko to mai pakka maar deti😠😠😬😬😬
don’t stress it will be fineOriginally posted by: Vartika026
Oh....well, I still wanna kill her😠😠😠😬😬😬 does this make me a bad person?
Originally posted by: Vartika026
Haan wahi hoga.....kaash mujhe saat khoon maaf hote.... Do ko to mai pakka maar deti😠😠😬😬😬
Tum aapni wish Mai bold karo mishti and ruhaan together
lol that’s trueOriginally posted by: pranurosid
Issme kya hain. Siblings bhi same color pehente hai kabhi kabhi
Originally posted by: pranurosid
Issme kya hain. Siblings bhi same color pehente hai kabhi kabhi
Lol that's true....I had a crush on my law teacher n whenever we wore same colour my friends would say even siblings wear the same colour😍😍😍
acha dono ko award mile hai kya ek ko best photographer and dusre ko best model, Award bhi do hai and dono shaat me bhi gye hai 😆