Mujhe ek ya dedh ghanta lagta hai poori shopping ke liye🤣
Mujhe pura sheher ghoomna padta hai to get something of my Choice🤣 iss liye mujhe shopping hi nahi karni hoti🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mujhe ek ya dedh ghanta lagta hai poori shopping ke liye🤣
Mujhe pura sheher ghoomna padta hai to get something of my Choice🤣 iss liye mujhe shopping hi nahi karni hoti🤣
Yes I really don't wait for my birthday.😊
Ek dam paas hi rehti hoon main. Bas river cross ki aur aa gaya india😃
I hope Mera pehla international trip Bangladesh hi ho ❤️🤗
Originally posted by: Octothorpe
Mujhe pura sheher ghoomna padta hai to get something of my Choice🤣 iss liye mujhe shopping hi nahi karni hoti🤣
O bai! Mere bahut kam nakhre hai. Mujhe kuch bhi chalta hai🤣
Originally posted by: Octothorpe
I hope Mera pehla international trip Bangladesh hi ho ❤️🤗
Sab dusri desh jate hai aur tum yahan ayogi? Bengali sikhni padegi tab toh😆
O bai! Mere bahut kam nakhre hai. Mujhe kuch bhi chalta hai🤣
Mujhe kuch pasand nahi aata jaldi🤣
Sab dusri desh jate hai aur tum yahan ayogi? Bengali sikhni padegi tab toh😆
Mujhe toh bas tumse milna hai. Tumhein toh hindi Aati hi hai 🤗❤️
mujhe bhi nahi...isiliye mai jaati hi nahi..
Originally posted by: Suparna13
mujhe bhi nahi...isiliye mai jaati hi nahi..
Same here🤣
Kabhi shopping pe Jaana padta hai toh Dad has to take off 🤣
My birthday is also on 8 th June guys🤗I am back Guys!Originally posted by: Kristy2092003
Vaise iss saal ki eid bhi acchi jayegi
Rd ka bday hai 3 din baad 😍😍