Originally posted by: Kristy2092003
Vaise iss saal ki eid bhi acchi jayegi
Rd ka bday hai 3 din baad 😍😍
Mujhse toh wait nahi ho raha
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Kristy2092003
Vaise iss saal ki eid bhi acchi jayegi
Rd ka bday hai 3 din baad 😍😍
Mujhse toh wait nahi ho raha
Arey waah! We both r Bengali+Muslim 🤗
Aap kis district me ho WB ke ??
Haan mujhe utna shopping pasand nahi. Bas dress li aur kuch nahi
Mujhe bhi shopping karna bilkul nahi pasand🤦
Originally posted by: Kristy2092003
Aap kis district me ho WB ke ??
Bangladesh🤣
Bangladesh🤣
Maine socha wb me ho 🥺
Koi nahi padosi to ho 😆😆😆😆
Mai to kolkata se hu 😄😄😄
Mujhe ek ya dedh ghanta lagta hai poori shopping ke liye🤣
Mujhse toh wait nahi ho raha
Itna intezaar toh tu Apne birthday ka nahi Karti hogi😑
Tata ab jana hoga 4 pm me update post kar dungi 😄😄😄
Originally posted by: Kristy2092003
Maine socha wb me ho 🥺
Koi nahi padosi to ho 😆😆😆😆
Mai to kolkata se hu 😄😄😄
Ek dam paas hi rehti hoon main. Bas river cross ki aur aa gaya india😃