Originally posted by: aimmyangle
Unhun n koikreply nai dia
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: aimmyangle
Unhun n koikreply nai dia
Shayad abhisesaon-2 plan hi nahin hai. Waise bhi jab is baar hi poora acche se nahin hone diya toh season 2 ke liye chance kya denge.About the ending, waise toh sab thik hai, but kuch important cast missing thi, like Kirti, Jaggi, Chachi. Especially chachi ko dikhana chahiye tha, she too would have learned a lesson. Sirf do episodes mein poora gol kar diya.
Originally posted by: aimmyangle
YahiYto hm sb k points hn k ending mn khach mari hai