Originally posted by: aimmyangle
Unhun n koikreply nai dia
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: aimmyangle
Unhun n koikreply nai dia
Shayad abhisesaon-2 plan hi nahin hai. Waise bhi jab is baar hi poora acche se nahin hone diya toh season 2 ke liye chance kya denge.About the ending, waise toh sab thik hai, but kuch important cast missing thi, like Kirti, Jaggi, Chachi. Especially chachi ko dikhana chahiye tha, she too would have learned a lesson. Sirf do episodes mein poora gol kar diya.
Originally posted by: aimmyangle
YahiYto hm sb k points hn k ending mn khach mari hai