Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: moumita04
Hadd ho gai Huma... 🤣
Sirf cheeks... Chalo koi nai aaj wapas sapna dekh lena... 😉Ab kahaani shuru ki hai to aage bhi badha lo... 😆😆I haven't dreamt about RD but have dreamt about Sameer... but I am such devoted viewer that sapne me bhi Sameer ke sang Naina hi thi... 😆😆It was kind of an extension of the confession scene where in my dream they did share a hug... probably because after watching the episode I desperately wanted them to hug each other...
Hshahah...Koi baat nahi ..AAJ cheek pe tha...fir GHADI aage badegi...kal koi aur hoga...😆 unless n until u dnt hit the target...Dream on🤣
WTH? 😆
Mere saat i aisa kabhi nahi hua hai.. aur hoga bhi nahi!!!I dreams Samaina or AshDeep.. but something like this? Never!!!!