Originally posted by: kirti31096
well I don't know about u but i find her a little better thn last week considering gali and all that she gives...and during captaincy time it was under game vikas ko benefit mil raha hai to woh kyu nhi uthayega.. getting one week immunity is a good thing in game...also I don't really think ye arshi and vikas ka frndship chalega or that it is very genuine or something...arshi ka Shilpa se equation Acha nhi hai woh sirf issliye vikas ke pass ayi and vikas took benefit of it...and if at all vikas ka real frndship hai to i think woh jyoti ke sath hai filal is ghar me... I don't think at all ki usne dil se usko apna kiya or something...next week ya kal taak fhir equations badal jayenge
iyaha log kisika bhi dost nei hai ..iya har koi ek dusrese kahi na kahi game khelrahi hai ...No one saint here ... but i think firsdt time vikas iske liye Blame kia Hina ko , ok .. But yesterday again , it was not cool