😆mast tha OS... bechara admi.. aisha ke hathon pit gaya..' Aisha ka almost kidnap😆 Sam bhi na.. gusse me boldia ke shakal nehi dekhni..aur aisha ji sachme chali gyi🤢 kuch nehi hoga in dono ka... ek to dono apne apne presumptions ke wajah se itni badi wali misunderstanding create kardi.. upar se dono ka attitude to alag😆 arjun roshni ne acha class lia.. bhole bhandari😆 karo window shopping😆 tumse aur koi ummeed nehiu hai mujhe😆😆😆 Arjun rosh akela chodke chale gye..acha kia... Sam thand me thanda paani dhund raha hai🤢 isse aur kuch expect nehi kia ja sakta😆 hey bhagwan.. hanuman chalisa.. linne kat gyi kyuki jhut bola.. inka ego.. koi bachaye!! propose kar rahe hai ya jhagda😕😕😕 Chalo sab finally sorted😃😃