Ansh |Towel alert Dangerous for health| (At 29) - Page 109

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

58.8k

Users

35

2.7k

Frequent Posters

khusi_* thumbnail
20th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3
Posted: 12 years ago
Pata nehin kya kya jhelna hoga...thoda possesiveness dekhna hai mujhe ...lets c kya dhikhatey hain
tistaa thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail
Hey Folks wazzup😊kya haal hai?koi mujhe vul to to nahi gaye na?😉so Jag will work in Shiv's office...Oh God isko agar yehi saab karna tha toh itni paisa kharach karke MBBS kyun ki?😕 @Prati awesome post tha yaar.I have commented there with a request jao jaake jaldi se dekhlo😉
Don_theEvil thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3

Originally posted by: khusi_*

Pata nehin kya kya jhelna hoga...thoda possesiveness dekhna hai mujhe ...lets c kya dhikhatey hain

muje ghanta jalte baithe aur ansh romance kare wo dekhna hai.. 😆
Don_theEvil thumbnail

Originally posted by: tistaa

Hey Folks wazzup😊kya haal hai?koi mujhe vul to to nahi gaye na?😉so Jag will work in Shiv's office...Oh God isko agar yehi saab karna tha toh itni paisa kharach karke MBBS kyun ki?😕 @Prati awesome post tha yaar.I have commented there with a request jao jaake jaldi se dekhlo😉

ok abhi dekht ihu... request bhi ki hai.. 😆
Don_theEvil thumbnail
@tista tune like nahi mara aur gina tune bhi nahi mara javo jakar markar aavo.. 🤣

aur ha request koshish karti hu pura karne ki..
khusi_* thumbnail
20th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3
Ok...anandi kisses shiv in front of ghanta...next scene anandi looking at shiv n jag as both fell flat on floor...
🤣
tistaa thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail
Aree yaar meri like button thik se kam nahi kar rahi haikabhi kabhi kaam kar rahi hai aur kabhi kabhi error on posting dikha raahi hai😡aur itna bada comment jo diya uska kya?😡
Don_theEvil thumbnail

Ok...anandi kisses shiv in front of ghanta...next scene anandi looking at shiv n jag as both fell flat on floor...
🤣

shiv and both faint at the same time.. wow.. 🤣kodek..moment of shya fail.. 🤣
Edited by DonIsback - 12 years ago
VerboseG thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3

🤣

Your wish might just come true:

Colors ka tweet padha? COLORS TV
Loving Shiv-Anandi's romantic moments?
All we can say is...watch out for some more ;) -> http://bit.ly/R7BycO
Don_theEvil thumbnail

Originally posted by: tistaa

Aree yaar meri like button thik se kam nahi kar rahi haikabhi kabhi kaam kar rahi hai aur kabhi kabhi error on posting dikha raahi hai😡aur itna bada comment jo diya uska kya?😡

thik hai par tu don pai chilla rahi hai.. tere bhai ki dhamki mat de.. wo at se kaise bhaga tha yaad hai na... 😆. love your comment bada wala tha.. thank you.. chal tuje like ke liye baksh diya.. don jo hu.. .😎 😆