I wrote a fanfic too! QUESTION TO U ALL!

CanadianAddict thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Posted: 16 years ago

Its called

INTERNET LOVE

pg.1 parts 1-4

pg.2 parts 5-7

pg.3 parts 8-9

pg.4 part 10

pg.5 part 11

pg.6 part 12

pg.7 part 13

pg.8 part 14

pg.10 part 15

pg.12 part 16

pg.14 part 17

pg. 16 part 18

pg. 17 part 19

pg.18 part 20

pg.20 part 21

part 1

K it stares the usual Robbie, Kasturi + Gang  (yea it sorts of takes after mujhse dosti karoge and a cinderella story but w/e i thought it would be fun with these characters.)

R=Robbie, Ra= Raunak, K=Kasturi

*Starts off with Robbie whistling to the washroom in the morning with towel in hand and washing utensils in other...he stops suddenly as he sees Raunak on the computer inside his room*

R: Raunak yeh tum kya kara ho?

Ra: *closes the box abruptly* yeh...woh...main...kuch nahin dad ka liye kuch kam kar raha tha

R: Phir is main itni darna ki bath kya hai...tum na close kyun kiya?

Ra: woh, bus hogaya tha...neways dude tum jaldi shower kar lo woh dad ka dost hamara ghar ara hain.

R: Oh please, Raunak seriously main to aaj party main ja rahan hun, is liya tum un saab ko sham main mil lana, im gunna be partying instead.

Ra: Robbie! ya saab teek nahin hai, u cant do that! dad really cares about his friends, aur woh chatha hain ka saab wahan majud ho.

R: Well you can convince your dad for me *gets ready to leave but stops* o aur Raunak agar tera dad ki dost ki koi beti ho tho u know...

Ra: Robbie ur too much

*both laugh and Robbie leaves and Raunak runs back to computer and types in Findmeamatch.com and smiles*

Robbie's mom: Raunak beta!

Ra: Ji aaya, lag tha hai ka mujhe is ka liye intazar karna para ga.

*WHOLE NEW SCENE AT KASTURI'S HOUSE*

K: Paapa, likyan kaal mujhe interview ka liya jaana hai, tum aaj sham ko mummy ka sath chala jaana.

Dad: Kasturi beta, meri yaar itna bara hai, aaj usna itna pyar sa hum saab ko uska ghar bulaya hum maina kaisa kar sak that hain.

K: gee phir papa huma to jaana hi para ga.

Dad: good girl

K: *sighs*

K thats enuff for now

Edited by CanadianAddict - 16 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

CanadianAddict thumbnail
K so im bored again...lets continue
Part 2
*Later that evening in the Singhania/Sabharwal house, everyone is getting ready to welcome the guest*

Robbies mom: Raunak Robbie kahan hai?

Ra: Woh...usko na kuch kam tha...actually he was very sad he couldnt come

Robbies mom: ya larkha bi na

*doorbell rings and Raunak's dad goes gets it*

Ra's Dad: MERA DOST!

K's dad: *hugs Ra's dad and the two families start greeting each other*

Ra: Hi

K: hi *shyly*

K's sis: HI!!!

Ra: hello *is a bit scared of sis and how hyper she is*

Ra's mom: Raunak tum Kasturi aur uski pyaari si didiyaan (sisters) ko ghar thikatho

Ra: Yea mom. aayi *motions for them to come with him and everyone walks up the stairs Raunak shows his room and tries to impress kasturi, she smiles and then he stops at Robbie's room and sees the mess*

Ra: ya room is main kuch nahin hai...tum aao

K's sis: *opens door of Robbies room* OMG HOW DIRTY!

Ra: *slaps his forehead*

K (to her sis): Aisa nahin katha, woh sorry is ki bath ko bura math mana

Ra: kuch nahin hotha, sach hi tho ka rahi hai, Robbie is like my brother aur jab sa main usa jaan tha hun, usna kabhi apne kamara teek nahin raka

*Everyone laffs*

K: par Robbie hain kahan?

Ra: mujhe kaisa patha, aao main tume terrace thika tha hun Edited by CanadianAddict - 16 years ago
CanadianAddict thumbnail

Originally posted by: mike00rules

niceee 👏 😆 😆

thanks 😊

CanadianAddict thumbnail
k continuing...
Part 3
*Raunak shows Kasturi the rest of the house, and then he takes them to the balcony and they all talk, and talk. Raunak makes them all laff so much (just imagine some slow motion laffin here :p) then they all go for dinner and its time to leave.*

Ra's dad: tum saab itni door sa aaya huma bohoth acha laga

K's dad: aab dosti tho nibaani para gi.

K: acha Raunak ji...

Ra: ji nahin, sirf Raunak

K: okay, Raunak, aaj tumna hum saab sa itna hasaya aur bohoth acha laga aap sa milka

Ra: aap sa bi, *Raunak smiles*

K: acha chal thi hun

Ra: *feels sort of sad as she is about to leave but touches her shoulder and she turns around* woh aap sa koi contact karna ka way...agar tum jaho tho

K: woh..

Ra: if its uncomftable then its k, i like to keep in touch with my friends and you guys live so far, so tuma har roj mil tho nahin saktha

K: mera paas cellphone tho nahin hai...

Ra: email? tumara paas email hai...i mean net messaging service.

K: *smiles* hai

Ra: tho?.....

K: *writes email on piece of paper and gives it and then leaves*

*everyoen says goodbye and Raunak waves wildly at Kasturi she smiles and waves bye back, after she leaves Raunak leaps in the air with excitement*

NEXT DAY AT SINGHANIA/ SABHARWAL HOUSE

*Raunak in his room getting ready for work and Robbie walks in*

R: hey Raunak!

Ra: hey robbie, tum kaal rath kitna vaja aaya tha?

R: Abhi aayan hun *laffs and Raunak shakes head*

Ra: acha kaisi rahi tumari party

R: aara yaar, itni hot larkhian thi, itni hot, ka main tuma batha bi nahin saktha

Ra: acha, aaj tum mera saath kam pa jara ho?

R: KAM! PAGAL HA TU?! ROBBIE AUR KAM! NEVER!

Ra: maina poocha bi kyun, acha tho main tho chala

R: Okay bye

*Raunak leaves and gets into his car, as he leaves Kasturi's email falls out of his pocket and onto the driveway, he doesnt notice and he speeds away off to work...later Robbie comes outside to get into his car and go out with his friends when he notices the piece of paper on the ground and picks it up and reads is*

R: Kasturi...ya kasturi kon hai? shayad, nokar (servant) ki koi girlfriend hogi, mujhe malum hai woh sala chat room main kitna jatha hai...i'll give it back to him later *puts email in pocket* Edited by CanadianAddict - 16 years ago
knumnum thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Hey very nice.... But its like Ekta's serial... Its slowly becoming interesting... 👏 👏 👏

Keep writing please....

Krishi

CanadianAddict thumbnail
Con...
Part 4
*Robbie comes home, suprisingly early as he decided he was getting too tired and goes into his room*

Robbies mom: robbie, aaj itni early?

R: Hai mum, aaj main thora jaldi thak gaya tha *smiles*

Robbies mum: acha? main raghu (hes the servant now) ko kathi hun tumara kamara saf kara...kitna gand ha yahan par.

R: Ji mum...

*mom leaves, Raghu walks in*

Raghu: saab, tumara kamara is bar thora zada ganda ho gaya hai

R: Raghu *starts smiling* just the man i was looking for

Raghu: kyun saab kuch kam tha?

R: Nahin tuma kutch kehna tha...yah la *pulls out email from pocket* aab mujhe thank karna ki zaroorat nahin, just next time watch where u leave ur girls email huh.

Raghu: ya meri nahin hai saab

R: Oh Raghu stop it, dont start something over a little email i know tum chat room pa jatha ho, larkhian ka liye

Raghu: maan tha hun ka main chat room pa jatha hun saab, woh bi Raunak saab ka kmara main, likyan ya mera nahin hai

R: ok w/e, isko pak ka sit tho...

Raghu: saab! yaad aaya!

R: kya *confused*

Raghu: *reads email* ya tho woh kasturi ka email lag that hai, jo kaal rath aapne ghar aayi thi apne parivaar ka sath

R Kya???

Raghu: shayad, Raunak na uska email liye hoga saab

R: *smiles* acha? chalo Raghu yahan aao *Raghu and Robbie walk towards the computer*

Raghu: saab ya aap kya kara hain?

*Robbie turns on his computer and signs onto his messeging service, so many girls msg and he ignores them all and adds kasturi, she comes online*

Raghu: saab...

R: Raghu chup! chalo thora maza latha hain. *msges kasturi*

HERES THE CONVO

R: hello

K: Hello Raunak 😊

R: *smirks at Raghu, Raghu shakes his head* wht r u doing?

K: Nothing, i just came back frm my interview, how is ur family

R: *TO RAGHU HE GOES: Kafi boring lag thi hai* The family is fine

K: i see, that is good, hopefully your brother cleaned his room eh? *Kasturi is joking around thinking its Raunak* His room really was dirty though

R: Shut up! dont say anything about my brother

K: 😕 you agreed it was messy

R: whatever...are u hot?

K: what?!

R: Cant you read

K: I dont like these sort of questions

R: *To Raghu he rolls his eyes* Okay sorry

K: my father is calling...bye

R: bye

*Kasturi signs off*

R: shes a hard one to crack

Raghu: matalab sir?

R: kuch nahin...chal kamara saf kar

Raghu: hum Raunak ko bathayan ka huma email lab gaya hai...

R: Nahin.

Raghu: Likyan...

R: kamara saf kara Raghu

*Raghu sighs* Edited by CanadianAddict - 16 years ago
CanadianAddict thumbnail
Con...
Part 5
*Later on that evening Raunak gets home*

R: hey Raunak

Ra: Hi robbie, main kafi tired hun, aab tum is larkhi ka us larki ka bara shura math hona

R: aha, nahin hotha...vaisa kasturi kaun hai

Ra: Kasturi?

R: Kasturi.

Ra: oh woh *laffs nervously* woh…kaal rath yahein pa aayi thi

R: acha?

Ra: aisa kya dekh raha hai?

R: kuch nahin...tuma kya kubsurat lagi?

Ra: Robbie yeh jo tumara rubbish hai na, is ka liya mera paas time nahin hai, maan sauna ja raha hun, agar meri zaroorat hai, tho main apne kamara main hunga

R: aara yaar, sawal ka jawab tho thatha ja

Ra: aab main kisi go badsurat tho kana nahin wala, tho hain woh khubsurat thi

R: yeh tum usa hamdarthi dikha raha ho?

Ra: nahin, sach main khubusurat thi

R: acha?! *gets excited*

Ra: Robbie likyan tum itna excite math ho…woh tumara type ki nahin hai

R: matalab, kon larkhi is duniya main mera type ki nahin ho sakthi, aara mujhe saab pasand hai…kali, gori, peela, neela, lumbi, choti…jab thak woh khubsurat ho tho mujhe koi aitraaz nahin

Ra: acha, likyan Kasturi ka paas aadarsh hain, sanskar hain woh seethi sathi hai

R: *surprised look* tho? Tuma kya lagtha hai Raunak ka ek seethi sathi larkhi mujhse pyar nahin kar sakthi

Ra: Nahin, aur malum hai kyun, woh is liya kyun ki seethi sathi larkhian tumara is innocent chehra ka peecha chupa hua laparva larkha dekh sakthi hain

R: acha *gets a bit angry* main tumse abhi isi waqt kahun ga ka…nahin tumse shart lagatha hun ka main Robbie…ek seethi sathi larkhi ko itna pasalun ga kya woh mujhe pyar karna laga gi

Ra: acha…pushthaya ga…

R: Nahin tu pusthaya ga, dekh na

Ra: agar tu hara tho

R: Tho mera Shimla ka vacation house tumara

Ra: *shocked* agar jeetha tho?

R: Tumko mujhe aapni woh nami gaddi thanee para gi

Ra: deal

R: Tho lagi shart! *extends hand towards Raunak*

*both shake hands*
biotechboom thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
very interesting & different FF !plz continue soon .....
sofia_shiraz95 thumbnail
yeah..its quite different..
n u seem to be a quick updater.. 😉
continue soon..!!
CanadianAddict thumbnail

Con...

Part 6

*Raunak goes to bed and Robbie is talkin to himself*

R: main nahin jit saktha, usa tho main dikakha rahunga ka robbie bi ka cheez hai.

Devika: Robbie, ya tum kisa bath kar raha ho beta?

R: Woh main, apne aap se

Devika: *confused* robbie kafi late hai tum upar jaka saun jao

R: Hain okay goodnight mom

Devika: good night

*Robbie goes into room and thinks about the dilema hes gotten himself into, c the fact of the matter is robbie doesnt know ne good girls and he lays down on his bed and thinks and thinks and raghu walks past his room and he stops him*

R: RAGHU! EH!

Raghu: ji saab, main tho abhi ghar jaana wala tha...

R: ek minute, tum kya koi seethi sathi larkhi ko jantha ho

Raghu: haan saab, woh meri thithi ki chot beti

R: HAI SALA! TU MUJHE WOH MOTI SA MILWA GA!!

Raghu: sorry saab, galti hogi...

R: Useless, aab kara kara mera mun kya dekh raha ho, jao!

*Raghu leaves, Robbie walks into his room upset and notices he left his computer on he goes to shut it when he sees kasturi sign on and he smiles*

*CONVERSATION

R: Hi kasturi

K: HI RAUNAK!

R: I was just thinking about you

K: why?

R: Did i ever tell you how beautiful u looked at my house *Robbie smirks to himself*

K: ur too kind thank you

R: Its no problem

K: What are u doing up so late

R: *thinks of some decent thing to say* I am working

K: That is very nice, working hard i see

R: And what are you doing?

K: Just talking to my cousin in London

R: Okay, i have to sleep now but promise me something

K: What

R: Email me tomorrow at work

K: why?

R: A beautiful girl like you emailing me at work, would just help the stress 😉

k: I'll see goodnight

R: Goodnight

*Robbie signs off and smiles to himself*

R: Aab isko patana main thora chir hi laga ga, waisa main usko itna compliment thahee gaya uski tho maina surat bi nahin thaki

NEXT SCENE AT THE OFFICE ROBBIE SUPRISINGLY ATTENDS

*Robbie woke up the next morning and attended the office with his father and Raunak, both of them were more than shocked but thought maybe he actually was really doing something good and let the matter go*

*****Okay so Robbie recieves and email from kasturi and he finds it very funny because she sent him a joke, sooner or later she sends him email everyday and he finds they connect on many issues, like she has a bit of a temper too, they share the same taste in music, he likes the fact she tells the truth and Robbie thinks maybe he found a friend is kasturi. Around 2 and a half months past and kasturi talks to robbie almost everyday, and sooner or later she tells him family problems and he feels mayb he can share some of his stress with her too...but little does robbie know whts happening to kasturi because to him its still a bet and he always keeps that in mind*

NEXT SCENE AT KASTURI'S HOUSE

*Kasturi checks her email only to find one from Robbie asking about her day, she smiles to herself*

Navneet: Kasturi di! tum yahein ho, main kabh sa tuma dund rahi hun...ya kya hai? OHHHHH...phir sa woh email Raunak se...ajeeb larkha hai, hamesha tume email baaj tha ratha hai

Kasturi: Tu nahin samja gi

Navneet: ka kar tho thako, main saab samaj thi hun, tum har roz uska email thak thi rathee ho, har roz woh tume compliment kartha hai...us ek mulakat sa woh tho tumara bara main pagal hogaya hai

Kasturi: acha?

Navneet: haan, agar main kahun ka tume woh pasand bi aana laga ha tho?

Kasturi: woh...dekh tuma bauji bulara tha...jao!

Navneet: pehla sawal ka jawab

Kasturi: well acha hai...itna ameer aur bara ho ka bi woh kitna izzat kartha hai, usku sir aasman main nahin gum tha balka uska thono par (2 feet) are planted safely on the ground

Navneet: hehehehehe

Bauji: Navneet, Kasturi kahan ho

Kasturi: ji aaya bauji!

*both leave*