This is the Beginning of the End - Page 65

Created

Last reply

Replies

661

Views

26684

Users

1

Frequent Posters

Holubice thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail
Posted: 23 days ago

@होलुबिस ने लिखा:



जहां तक ​​मैं समझता हूं, आप पेशे से एक अकाउंटेंट हैं। आपको पता होना चाहिए कि आप जैसा व्यक्ति, जहां तक ​​मैं समझता हूं, कोरे कागज की तरह ईमानदार और साफ-सुथरा है, किसी भी उद्यमी का सबसे मूल्यवान सहयोगी है। क्योंकि, जब से दुनिया शुरू हुई है, परचेजिंग अकाउंटेंट आमतौर पर बॉस से ज्यादा अमीर होता है। आप एक विश्वसनीय, ईमानदार व्यक्ति हैं। आपका नियोक्ता आपमें जो सबसे मूल्यवान वस्तु तलाश रहा है, वह केवल एक ही है: ईमानदारी। हमारे @AstroNordistico जैसे किसी अन्य व्यक्ति के लिए, आप बहुत बड़े मूर्ख हैं... यदि आप उसे अपने स्थान पर रखते हैं, तो वह अब तक केवल 100 मिलियन के बजाय, 200 मिलियन कनाडाई डॉलर खजाने में ले जाएगा। वह एक साथ रखने में कामयाब रहा। और कुछ हफ़्तों के अंतराल में.



@FrancoAntonio ने लिखा:
मैं क्रय प्रबंधक हूं। मेरे साथ अक्सर ऐसा होता था कि मैं उन आपूर्तिकर्ताओं को लगभग बाहर निकाल देता था जो मुझे उपहार देना चाहते थे, मैं कभी भी कोई उपहार स्वीकार नहीं करता था, यहाँ तक कि नाश्ते का निमंत्रण भी स्वीकार नहीं करता था और जब तक मैं सेवानिवृत्त नहीं हो जाता, वे आपूर्तिकर्ता कभी भी हमारे साथ काम नहीं करेंगे।


सुनो प्रिय @FrancoAntonio,

कई अन्य चीज़ों के साथ-साथ एक चीज़ भी मेरे दिमाग़ में घूम रही है। मैंने आपको विश्वास दिलाया कि, बहुत ही कम समय में, लास्ट रिजॉर्ट, ऑलमोस्ट आउट ऑफ टाइम की कैटेचिज़्म सिखाने के लिए लोगों को भेजने की आवश्यकता हो सकती है। यानी वे लोग, जो एक अच्छी सुबह, बहुत हल्के सामान के साथ, या यूं कहें कि बिना किसी सामान के, नंगे पैर घर से निकलते हैं।

लेकिन मैंने आपको यह भी बताया कि इनमें से कई लोगों के घर में अक्सर पत्नी और बच्चे होंगे। और किसी तरह, शायद कई हफ्तों तक नहीं, इन लोगों को आगे बढ़ना होगा, खरीदारी करनी होगी और बिजली बिल का भुगतान करना होगा। जब तक बिजली है. मैंने आपको बताया था कि वेनेटो में पढ़ाई करने वाली एक पूर्व छात्रा, अब एक महिला और एक स्थापित पेशेवर है, जिसे मैं रसद का प्रभारी सैन्य अधिकारी बनाना चाहता हूं। लेकिन मुझे यकीन है कि यह व्यक्ति, जो कुछ समय से हमारे इन सार्वजनिक पत्रों को पढ़ रहा है, फार्मेसी या जीवविज्ञान संकाय में अध्ययन किया है, इसलिए वह लेखांकन से परिचित नहीं है। उसे निश्चित रूप से अपने सामने के दरवाजे से दूर जाने वाले नंगे पैर लोगों के परिवारों का समर्थन करने के लिए धन का प्रबंधन करने के लिए किसी की आवश्यकता होगी (1)।

इनमें से प्रत्येक व्यक्ति को एक मजदूर की मजदूरी मिलेगी, क्योंकि मजदूर को अपनी मजदूरी का अधिकार है (मैथ्यू, अध्याय 10, श्लोक 10)। लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं. कुछ मुझे बताता है कि यह पैसा, थोड़े ही समय में, बहुत अधिक हो जाएगा, और यहां तक ​​कि बहुत अमीर और बहुत कंजूस लोग, जैसे कि हमारे @CarloNordistico, उदाहरण के लिए, एक निश्चित बिंदु पर अपना पैसा हम पर फेंकना चाहेंगे। गुलेल शायद तब जब बहुत देर हो चुकी हो, लेकिन वे ऐसा करने का प्रयास करेंगे। इस बीच, चूंकि ये कैटेचिस्ट थोड़े से संतुष्ट होते हैं, और जब उन्हें मिलता है तो वे थोड़ा खाते हैं, अन्यथा वे उपवास करते हैं, जो उनकी आध्यात्मिकता के लिए बहुत अच्छा है, यहां तक ​​​​कि जो पहला पैसा आएगा वह भी खर्चों को पूरा करने के लिए पर्याप्त से अधिक होगा परिवार के सदस्यों को वे घर पर छोड़ गए हैं। एक निश्चित बिंदु पर, उस पैसे का केवल 2% ही उस बैंक खाते में जमा करना होगा, लोगों को बाकी सब कुछ गैर-सरकारी संगठनों को देना होगा जिन पर वे सबसे अधिक भरोसा करते हैं। गुमनाम दान की प्रणाली के साथ, कई डाकघरों में छोटी मात्रा में दान दिया जाता है, ताकि आपको अपनी पहचान घोषित न करनी पड़े। और जो कुछ तू ने किया है, वह सब तू कब्र में अपने साथ ले जाएगा। और, मुझे यकीन है, कहीं और भी (2)।

इन सभी लोगों को कुल 1,450 यूरो का वेतन मिलेगा, क्योंकि यही वह वेतन था जो पेरू के मेरे अलियांडो को मिला था, जो उस सुबह, जब मेरे क्षेत्र में जोरदार भूकंप आया था, वह मेरे साथ शेड के नीचे कुचलने वाला था। . कानून के अनुसार और सभी सम्राटों, प्राचीन और आधुनिक (3) के आदेशों के अनुसार, उन्हें सभी करों और सभी पेंशन योगदानों का भुगतान करने के लिए सभी खर्चों को कवर करने के लिए अतिरिक्त 1,450 यूरो की आवश्यकता होगी। ताकि किसी के पास इस पहल को रोकने का कोई बहाना या बहाना न हो. आह, ऊपर की छवि, मैंने इसे यादृच्छिक रूप से लिया है, उस कोड पर पैसा मत डालो।

लेकिन एक परीक्षा है जिसे हर उस व्यक्ति को पास करना होगा जो इस पहल में भाग लेना चाहता है, जिसमें आप भी शामिल हैं। आपको सबसे पहले अपनी सभी संपत्तियां, मुख्य घर, समुद्र के किनारे का घर, पहाड़ों में अपना घर बेचना होगा और, आय के साथ, आप उस सारे पैसे को अपने बैंक खाते के सक्रिय शेष से प्राप्त करेंगे। और वे सभी बैंक नोट, आपको भी, बाकी सभी लोगों की तरह, उन गुमनाम दान में देने होंगे। यह एक परीक्षण, एक प्रमाण, एक शर्त है, जिससे कोई भी बच नहीं सकता (4)। आपको केवल 80 वर्ग मीटर के एक छोटे से अपार्टमेंट का आजीवन निःशुल्क उपयोग करने की अनुमति दी जाएगी।

कृपया याद रखें, आपको उन भुगतान पर्चियों को पेन से भरना होगा जो आप डाकघरों में बनाएंगे। यदि आप आमतौर पर अपने दाहिने हाथ का उपयोग करते हैं, तो आप अपने बाएं हाथ का उपयोग करेंगे, यदि आप अपने बाएं हाथ का उपयोग करते हैं, तो आप अपने दाहिने हाथ का उपयोग करेंगे। ताकि उन भुगतानों को पूरी तरह से न तो पता लगाया जा सके और न ही रद्द किया जा सके। क्योंकि आपकी यह पसंद निश्चित रूप से आपके घर में अशांति फैला देगी। और आपकी पत्नी, आपके पति की बजाय, आपके बच्चे, आपके माता-पिता की बजाय, आपके पहले उत्पीड़क बन जाएंगे। आप भी उन दिनों समझ जाएंगे कि इसका क्या मतलब है कि आपको अपने घर में भयानक दुश्मन मिलेंगे (5)।

मैं पूरी तरह से जानता हूं कि यह चर्चा विचित्र लग सकती है। अर्थात्, व्यावहारिक रूप से यादृच्छिक रूप से चुने गए लोगों पर भरोसा करना, जो रास्ते में सबसे पहले मिलते हैं। लेकिन इस रणनीति की एक मिसाल (6) है। यदि कोई उस अंश को पढ़ता है जिसे मैंने नीचे बिंदु छह पर पुन: प्रस्तुत किया है, तो उसे हंसी आ सकती है। उसने भी सबसे पहले आने वाले व्यक्ति पर भरोसा किया। क्यों? क्योंकि वह भली-भांति जानते थे कि, यहां तक ​​कि ब्रह्मांड के भीतर होने वाली सबसे महत्वहीन घटना, यहां तक ​​​​कि रेत के एक कण की स्थिति, एक परिधीय ग्रह में, एक दूर की आकाशगंगा में, यहां तक ​​​​कि वह घटना भी वांछित होती है और एक ही व्यक्ति द्वारा निर्धारित की जाती है। और इसलिए, जो करना है उसे करते समय कोई भी कभी अकेला नहीं रहेगा। चीज़ें बिल्कुल वैसे ही चलेंगी जैसे तय किया गया है कि उन्हें होना चाहिए। क्या समस्याएं होंगी? सबसे अधिक संभावना है, और यह गंभीर परेशानी भी होगी। लेकिन जब ये सब होगा तो तभी होगा जब ये सब तय हो जाएगा कि ये होगा (7)।

मैं जानता हूं, प्रिय @फ्रैंकोएंटोनियो, जो मैंने तुम्हें लिखा है वह बहुत सारी चीजें हैं। लेकिन आपको तुरंत मुझे जवाब देने की ज़रूरत नहीं है। इस पर शांति से विचार करें. और, इस बीच, हर सुबह दो या तीन अखबार खरीदें।

1) मेरे पवित्र संदर्भ पाठ से:

[स्पॉइलर]

प्वाइंट 1
«मूर्तियों के बीच मत जाओ और सामरियों के शहरों में प्रवेश मत करो; [6] इस्राएल के घराने की खोई हुई भेड़ों की ओर फिरो। [7]और जाते-जाते प्रचार करो, कि स्वर्ग का राज्य निकट आ गया है। [8] बीमारों को चंगा करो, मुर्दों को जिलाओ, कोढ़ियों को चंगा करो, दुष्टात्माओं को निकालो। तुमने मुफ़्त में पाया है, मुफ़्त में दो। [9] अपने कमरबन्द में न सोना, न चान्दी, न ताँबे का सिक्का, [10] न झोली, न दो कुरते, न जूतियाँ, न लाठी, क्योंकि कारीगर को अपने भोजन का अधिकार है । [11] जिस नगर या गांव में प्रवेश करो, वहां पूछो कि क्या कोई योग्य व्यक्ति है, और जब तक तुम वहां से न निकल जाओ तब तक वहीं रहो। [12]जब तुम घर में प्रवेश करो तो उसका स्वागत करो। [13] यदि वह घर योग्य हो, तो उस पर तेरी शान्ति हो; परन्तु यदि वह इसके योग्य न हो, तो तेरी शान्ति तुझे मिल जाए। [14] यदि कोई तेरा स्वागत न करे, वा तेरी बातें न सुने, तो उस घर वा नगर को छोड़ दे, और अपने पांवोंकी धूल झाड़ दे। [15] मैं तुम से सच कहता हूं, न्याय के दिन सदोम और अमोरा के देश का भाग्य उस नगर से भी अधिक सहने योग्य होगा।

बिंदु 2
सावधान रहें कि अपने अच्छे कार्यों को लोगों की प्रशंसा पाने के लिए उनके सामने न करें, अन्यथा आपको अपने पिता से, जो स्वर्ग में है, कोई पुरस्कार नहीं मिलेगा। [2] इसलिये जब तू दान दे, तो अपने आगे नरसिंगा न फूंकना, जैसा कपटी लोग लोगों की प्रशंसा के लिये सभाओं और सड़कों में करते हैं। मैं तुम से सच कहता हूं, वे अपना प्रतिफल पा चुके। [3] परन्तु जब तू दान देता है, तो जो तेरा दाहिना हाथ करता है उसे अपने बाएं हाथ को न जानने देना, [4] जिस से तेरा दान गुप्त रहे; और तुम्हारा पिता, जो गुप्त रूप से देखता है , तुम्हें इनाम देगा।

बिंदु 3
तब फरीसियों ने पीछे हटकर, उसे अपने भाषणों में पकड़ने की कोशिश करने के लिए एक परिषद आयोजित की। [16] इसलिये उन्होंने हेरोदियों के साथ अपने चेलों को उसके पास यह कहने के लिये भेजा, कि हे गुरू, हम जानते हैं, कि तू सच्चा है, और सत्य के अनुसार परमेश्वर का मार्ग सिखाता है, और तू ऐसा करने से किसी का भय नहीं मानता। किसी के चेहरे पर मत देखो. [17] सो हमें अपनी राय बता, क्या कैसर को कर देना उचित है या नहीं? [18] परन्तु यीशु ने उनका द्वेष जानकर उत्तर दिया, हे कपटियों, तुम मेरी परीक्षा क्यों करते हो? [19]मुझे श्रद्धांजलि सिक्का दिखाओ।" और उन्होंने उसे एक दीनार भेंट किया। [20] उसने उनसे पूछा, "यह किसकी छवि और शिलालेख है?" [21]उन्होंने उसे उत्तर दिया, “सीज़र का।” तब उस ने उन से कहा, जो कैसर का है वह कैसर को दो, और जो परमेश्वर का है वह परमेश्वर को दो। [22] इन शब्दों पर वे आश्चर्यचकित हो गए और उसे छोड़कर,

बिंदु 4 से चले गए
तुम में से कौन है, जो मीनार बनाना चाहता हो, और पहले बैठ कर लागत का हिसाब न लगाता हो, कि क्या उसके पास उसे पूरा करने का साधन है? [29] ऐसा न हो, कि यदि वह नेव डाले, और काम पूरा न कर सके, तो सब देखनेवाले यह कहकर उसका उपहास करने लगे, [30] कि इस ने बनाना तो आरम्भ किया, परन्तु काम पूरा न कर सका। [31] वा कौन राजा है, जो दूसरे राजा से युद्ध करने को निकलता हो, और पहिले बैठकर विचार न करता हो, कि जो बीस हजार पुरूष लेकर उस पर चढ़ाई करता है, क्या वह दस हजार पुरूष लेकर उसका सामना कर सकता है? [32] यदि नहीं, तो जबकि दूसरा अभी भी दूर है, वह उसे शांति के लिए एक दूतावास भेजता है। [33] इसलिये तुम में से जो कोई अपनी सारी सम्पत्ति का त्याग नहीं करेगा, वह मेरा चेला नहीं हो सकता।

5
यह न समझो कि मैं पृय्वी पर मेल कराने आया हूं; मैं मेल कराने नहीं, तलवार लाने आया हूं। [35] क्योंकि मैं
बेटे को पिता से, बेटी को मां से, और बहू को सास से अलग करने आया हूं: [36] और मनुष्य के शत्रु उसके ही घर के लोग होंगे।

क्या तुम सोचते हो कि मैं पृथ्वी पर शांति लाने आया हूँ? नहीं, मैं आपको बताता हूं, लेकिन विभाजन । [52] अब से पांच लोगों के घर में [53] तीन दो के विरुद्ध और दो तीन के विरुद्ध विभाजित होंगे; पिता बेटे के खिलाफ और बेटा पिता के खिलाफ, मां बेटी के खिलाफ और बेटी मां के खिलाफ, सास बहू के खिलाफ और बहू सास के खिलाफ"

बिंदु 6
जब वह समुद्र के किनारे चल रहा था गलील में उसने शमौन नाम पतरस और उसके भाई अन्द्रियास नामक दो भाइयों को देखा, जो मछुआरे होकर समुद्र में जाल फेंक रहे थे। [19] और उस ने उन से कहा, मेरे पीछे हो लो, और मैं तुम को मनुष्योंके पकड़नेवाले बनाऊंगा। [20] और वे तुरन्त अपना जाल छोड़कर उसके पीछे हो लिये। [21] आगे जाकर उस ने और दो भाइयों अर्थात जब्दी के पुत्र याकूब और उसके भाई यूहन्ना को देखा, जो नाव पर अपने पिता जब्दी के साथ जालों की मरम्मत कर रहे थे; और उन्हें बुलाया. [22] और वे तुरन्त नाव और अपने पिता को छोड़कर उसके पीछे हो लिए। इस बीच यरूशलेम में से कुछ

ने
कहा, क्या यह वही नहीं है जिसे वे मार डालना चाहते हैं? [26] देखो, वह खुल कर बोलता है, और वे उस से कुछ नहीं कहते। शायद अगुवों ने सचमुच पहचान लिया कि वह मसीह है? [27] परन्तु हम जानते हैं कि यह मनुष्य कहां का है; परन्तु जब मसीह आएगा, तो कोई न जान सकेगा कि वह कहां का है।” [28] तब यीशु ने मन्दिर में उपदेश देते हुए कहा, “निश्चय तुम मुझे जानते हो, और जानते हो कि मैं कहां का हूं। तौभी मैं अपने होश में नहीं आया, और मेरा भेजनेवाला सच्चा है, और तुम उसे नहीं जानते। [29] परन्तु मैं उसे जानता हूं, क्योंकि मैं उसी में से आया हूं, और उसी ने मुझे भेजा है। [30]तब उन्होंने उसे गिरफ़्तार करने का प्रयत्न किया, परन्तु कोई उस पर हाथ नहीं डाल सका, क्योंकि उसका समय

अभी नहीं आया था [/स्पॉइलर]




मूल पोस्ट यहाँ थी:

https://areaforum.forumattivo.it/t2046p325-questo-e-l-inizio-della-fine#9228

https://areaforum.forumattivo.it/t2047p300-das-ist-der-anfang-vom-ende#9229

https://politique.forum-actif.net/t42094p275-c-est-le-debut-de-la-fin#698733

https://www.indiaforums.com/forum/post/165130340

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85431&p=8799514&viewfull=1#post8799514

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85306&p=8799515&viewfull=1#post8799515

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85425&p=8799517&viewfull=1#post8799517

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85417&p=8799518&viewfull=1#post8799518

https://www.moonbbs.com/thread-4495347-1-1.html

https://huaren.us/searcheasy.html?keyword=holubice

https://forum.termometropolitico.it/847309-ruffiani-internazionali-padre-terno-post21229220.html#post21229220

https://forum.theislamicquotes.com/threads/%D9%87%D8%B0%D9%87-%D8%A8%D8%AF%D8%A7%D9%8A%D8%A9-%D8%A7%D9%84%D9%86%D9%87%D8%A7%D9%8A%D8%A9.470/post-859

https://repolitics.com/forums/topic/43845-this-is-the-beginning-of-the-fine/

https://forum-politique.org/d/145668-cest-le-debut-de-la-fin

https://politikforen-hpf.net/showthread.php?194638-Dies-ist-der-Anfang-vom-Ende

https://vivaibidelli.forumattivo.com/t636-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare#1726

https://blogger2014forum.forumattivo.com/t60-questo-e-l-inizio-della-fine#127

https://forum.termometropolitico.it/824168-cose-cominciassero-precipitare-post19645828.html#post19645828

https://www.xn--universit-y1a.com/forum/pausa-caff%C3%A8/-5-minuti-per-non-sclerare/40886-questo-%C3%A8-l-inizio-della-fine?p=41011#post41011

https://madaboutpolitics.com/threads/this-is-the-beginning-of-the-end.286855/post-434833

https://storiaepolitica.forumfree.it/?t=79578320#entry663904436

https://lazattera.forumcommunity.net/?t=62839333#entry462220541

https://forum.fuoriditesta.it/il-confessionale/158713-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare.html#post3512379

https://atei.forumattivo.com/t1833-il-super-boeing-747-di-hoyle#31846

https://gdr-italia.forumfree.it/?t=79975383#entry668426465

https://www.forumpolitico.net/viewtopic.php?p=27595#p27595

https://atheistforums.org/thread-65646-post-2180900.html#pid2180900

https://www.forumbox.co.uk/forum/thread/49648-uk-debt-how-to-manage-it-can-the-rich-do-more/?postID=148075#post148075

https://www.politicalforum.com/index.php?threads/pax-et-bonum-from-holubice.571201/

https://debatepolitics.com/threads/pax-et-bonum-from-holubice.395794/

https://atheistdiscussion.org/forums/showthread.php?tid=8490&pid=411834#pid411834

https://www.happyatheistforum.com/forum/index.php?topic=16514.15

https://www.urban75.net/forums/threads/the-end-of-cash.363575/post-18276984

https://defendingthetruth.com/t/this-is-the-beginning-of-the-end.138912/post-1935753

https://www.foroparalelo.com/general/este-es-el-principio-del-fin-1149529-post22877445/#post22877445

Edited by Holubice - 23 days ago
Holubice thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail
Posted: 21 days ago

PLEASE, I HAVE NO TIME TO TRANSLATE THIS POST IN SEVERAL LANGUAGES. PLEASE, DO IT YOURSELF, USING BROWSER CHROME, AND OPTION "TRANSLATE". THANKS A LOT:

 

Bisogna che aspetti fino a questa sera tardi, caro @Xenu, per il mio consueto sermone, molto articolato. Perché sono in gita con la famiglia, e posso scrivere solo quando sono sopra la tazza del cesso. Documentati da solo, intanto, sulla mega tempesta magnetica che è durata due giorni, ovvero due notti, e si è vista anche sul Monte Gran Sasso. Ovvero, ben al di sotto di dove mi trovo in questo momento io. Per vedere l'aurora a Teheran, devi pazientare ancora un po'...

Holubice thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail
Posted: 21 days ago
[b]PLEASE, I HAVE NO TIME TO TRANSLATE THIS POST IN SEVERAL LANGUAGES. PLEASE, DO IT YOURSELF, USING BROWSER CHROME, AND OPTION "TRANSLATE". THANKS A LOT:[/b] [img]https://i.pinimg.com/originals/9e/f7/86/9ef786f6051cfbdbf001ab8110515dcf.png[/img]  Bisogna che aspetti fino a questa sera tardi, caro @Xenu, per il mio consueto sermone, molto articolato. Perché sono in gita con la famiglia, e posso scrivere solo quando sono sopra la tazza del cesso. Documentati da solo, intanto, sulla mega tempesta magnetica che è durata due giorni, ovvero due notti, e si è vista anche sul Monte Gran Sasso. Ovvero, ben al di sotto di dove mi trovo in questo momento io. Per vedere l'aurora a Teheran, devi pazientare ancora un po'...
Holubice thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail
Posted: 20 days ago

@mixkey3 ने लिखा:
आप नॉर्दर्न लाइट्स के बारे में कुछ नहीं कहते?

मैंने आपको समझाया कि इस सप्ताहांत, लंबे समय तक इसे टालने के बाद, हम बच्चों के साथ एक लंबी यात्रा पर गए। आप भी देखिए, यहां कोई मेरी मदद नहीं करता. थोड़ा धैर्य. हम टस्कनी और उम्ब्रिया में छोटे (गलत तरीके से) परिभाषित शहरों को देखने गए।

तो, आप मुझसे ऑरोरा बोरेलिस के बारे में पूछ रहे थे। मैं पिछले प्रकरणों का सारांश देने जा रहा हूँ। एक रात से अगली रात तक, बहुत लंबी अवधि के उच्च मात्रा वाले एपिसोड। कुछ ऐसा जो जीवित स्मृति में कभी नहीं देखा गया था। और इस सौर चक्र का चरम, अगर मैंने जो पढ़ा है वह सच है, 2025 के पहले महीनों में आना चाहिए। इसलिए, हम उचित रूप से और भी भव्य दृश्यों की उम्मीद कर सकते हैं। ओह, राक्षसी.

अगर मैं भूल जाऊं, प्रिय @ईएमवी, तो मुझे ऊपर चर्चयार्ड के सामने अपने दुस्साहस के बारे में बताने के लिए याद दिलाना। यानी मेट्रो की 'डी' लाइन पर एक और परिवर्तित चर्च। अक्षर 'डी', डॉलर की तरह. इसे हमेशा याद रखें: बढ़ई के बेटे ने सर्राफों और कबूतर बेचने वालों को सिर्फ इसलिए कोड़े मारे, क्योंकि वे मंदिर के अंदर तैनात थे। लेकिन उन्होंने, कम से कम, किसी के मार्ग में बाधा नहीं डाली, और कोई टोल नहीं वसूला। यहां, उन धनुर्धरों ने एक हजार गुना बुरा किया (जॉन का सुसमाचार, अध्याय 2, छंद संख्या 13 से संख्या 22 तक)। जॉन का सुसमाचार कितना सुंदर है! हर चीज़ का वर्णन सजीव, विस्तृत तरीके से किया गया है, जो प्रत्यक्ष रूप से वहां मौजूद लगता है।

'प्रचंड' सौर तूफान ने शुक्रवार को फ्लोरिडा के दक्षिण तक नॉर्दर्न लाइट्स को ट्रिगर कर दिया

 

अरोरा की दूसरी रात में "प्रचंड" सौर तूफ़ान देखा गया

भोर की रोशनी रात में ग्रैन सासो के शीर्ष को रोशन करती है: अब्रूज़ो में शूट किया गया टाइमलैप्स

 

यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका के आसमान को रोशन करने वाली नॉर्दर्न लाइट्स की 20 आश्चर्यजनक तस्वीरें

 

इंडोनेशिया के सुमात्रा द्वीप पर ठंडे लावा बहने से दर्जनों लोगों की मौत हो गई है

 

"हम रूस की तरह नहीं बनना चाहते": लोकतंत्र के लिए जॉर्जिया के संघर्ष का प्रत्यक्ष विवरण

संयुक्त राष्ट्र का कहना है कि उत्तरी अफ़ग़ानिस्तान में भारी बारिश के बाद अचानक आई बाढ़ से 300 से अधिक लोगों की मौत हो गई

 

इज़राइल ने राफा में भोजन की कमी के कारण निकासी की नई लहर का आदेश दिया

फ्रांस, सर्बिया और हंगरी में शी के यूरोपीय दौरे की मुख्य झलकियाँ

 

ट्यूनीशिया में, शासन ने अत्यधिक व्यंग्यात्मक आलोचनाओं के लिए एक वकील और दो स्तंभकारों को बेरहमी से गिरफ्तार कर लिया

ब्राज़ील: बाढ़ से 143 मौतें, दक्षिण में नई बारिश की आशंका से 'डर'

 

"एक उकसावे की कार्रवाई": ग्रीक प्रधान मंत्री ने सेंट-सौवेर-इन-चोरा चर्च को मस्जिद में बदलने को रद्द करने का आह्वान किया

दो अस्सी वर्षीय जस्ट स्टॉप ऑयल कार्यकर्ताओं पर ब्रिटिश लाइब्रेरी में उनकी कार्रवाई के बाद आरोप लगाए गए थे

 

अंदर से लिया गया विनाशकारी बवंडर: लुभावनी और भयानक तस्वीरें

सिसिली: अग्नि चींटियों का आक्रमण

 




मूल स्थान यहाँ था:

https://areaforum.forumattivo.it/t2046p350-questo-e-l-inizio-della-fine#9294

https://areaforum.forumattivo.it/t2047p350-das-ist-der-anfang-vom-ende#9295

https://politique.forum-actif.net/t42094p325-c-est-le-debut-de-la-fin#702202

https://www.indiaforums.com/forum/post/165221964

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85431&p=8802604&viewfull=1#post8802604

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85306&p=8802606&viewfull=1#post8802606

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85425&p=8802608&viewfull=1#post8802608

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85417&p=8802610&viewfull=1#post8802610

https://www.moonbbs.com/thread-4495347-1-1.html

https://huaren.us/searcheasy.html?keyword=holubice

https://forum.termometropolitico.it/847309-ruffiani-internazionali-padre-terno-post21229220.html#post21229220

https://forum.theislamicquotes.com/threads/%D9%87%D8%B0%D9%87-%D8%A8%D8%AF%D8%A7%D9%8A%D8%A9-%D8%A7%D9%84%D9%86%D9%87%D8%A7%D9%8A%D8%A9.470/post-859

https://repolitics.com/forums/topic/43845-this-is-the-beginning-of-the-fine/

https://forum-politique.org/d/145668-cest-le-debut-de-la-fin

https://politikforen-hpf.net/showthread.php?194638-Dies-ist-der-Anfang-vom-Ende

https://vivaibidelli.forumattivo.com/t636-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare#1726

https://blogger2014forum.forumattivo.com/t60-questo-e-l-inizio-della-fine#127

https://forum.termometropolitico.it/824168-cose-cominciassero-precipitare-post19645828.html#post19645828

https://www.xn--universit-y1a.com/forum/pausa-caff%C3%A8/-5-minuti-per-non-sclerare/40886-questo-%C3%A8-l-inizio-della-fine?p=41011#post41011

https://madaboutpolitics.com/threads/this-is-the-beginning-of-the-end.286855/post-434833

https://storiaepolitica.forumfree.it/?t=79578320#entry663904436

https://lazattera.forumcommunity.net/?t=62839333#entry462220541

https://forum.fuoriditesta.it/il-confessionale/158713-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare.html#post3512379

https://atei.forumattivo.com/t1833-il-super-boeing-747-di-hoyle#31846

https://gdr-italia.forumfree.it/?t=79975383#entry668426465

https://www.forumpolitico.net/viewtopic.php?p=27595#p27595

https://atheistforums.org/thread-65646-post-2180900.html#pid2180900

https://www.forumbox.co.uk/forum/thread/49648-uk-debt-how-to-manage-it-can-the-rich-do-more/?postID=148075#post148075

https://www.politicalforum.com/index.php?threads/pax-et-bonum-from-holubice.571201/

https://debatepolitics.com/threads/pax-et-bonum-from-holubice.395794/

https://atheistdiscussion.org/forums/showthread.php?tid=8490&pid=411834#pid411834

https://www.happyatheistforum.com/forum/index.php?topic=16514.15

https://www.urban75.net/forums/threads/the-end-of-cash.363575/post-18276984

https://defendingthetruth.com/t/this-is-the-beginning-of-the-end.138912/post-1935753

https://www.foroparalelo.com/general/este-es-el-principio-del-fin-1149529-post22919157/#post22919157


Holubice thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail
Posted: 20 days ago

PLEASE, I HAVE NO TIME TO TRANSLATE THIS POST IN SEVERAL LANGUAGES. PLEASE, DO IT YOUR SELF, USING BROWSER CHROME, AND OPTION "TRANSLATE". THANKS A LOT:

Il cielo, caro @北美微论坛, è diventato decisamente ROSSO (1). E' rosso anche in piena notte. Non ti dico niente altro. Dobbiamo passare da 1.000 persone, ad un milione di persone, nel giro di pochi giorni. E da lì si finirà il lavoro.

1)Dal mio Testo Sacro di Riferimento:

[spoiler]

I farisei e i sadducei si avvicinarono per metterlo alla prova e gli chiesero che mostrasse loro un segno dal cielo. [2]Ma egli rispose: «Quando si fa sera, voi dite: Bel tempo, perché il cielo rosseggia; [3]e al mattino: Oggi burrasca, perché il cielo è rosso cupo. Sapete dunque interpretare l'aspetto del cielo e non sapete distinguere i segni dei tempi? [4]Una generazione perversa e adultera cerca un segno, ma nessun segno le sarà dato se non il segno di Giona». E lasciatili, se ne andò.

[/spoiler]






Il post originale era qui:

https://areaforum.forumattivo.it/t2046p350-questo-e-l-inizio-della-fine#9294

https://areaforum.forumattivo.it/t2047p350-das-ist-der-anfang-vom-ende#9295

https://politique.forum-actif.net/t42094p325-c-est-le-debut-de-la-fin#702202

https://www.indiaforums.com/forum/post/165221964

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85431&p=8802604&viewfull=1#post8802604

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85306&p=8802606&viewfull=1#post8802606

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85425&p=8802608&viewfull=1#post8802608

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85417&p=8802610&viewfull=1#post8802610

https://www.moonbbs.com/thread-4495347-1-1.html

https://huaren.us/searcheasy.html?keyword=holubice

https://forum.termometropolitico.it/847309-ruffiani-internazionali-padre-terno-post21229220.html#post21229220

https://forum.theislamicquotes.com/threads/%D9%87%D8%B0%D9%87-%D8%A8%D8%AF%D8%A7%D9%8A%D8%A9-%D8%A7%D9%84%D9%86%D9%87%D8%A7%D9%8A%D8%A9.470/post-859

https://repolitics.com/forums/topic/43845-this-is-the-beginning-of-the-fine/

https://forum-politique.org/d/145668-cest-le-debut-de-la-fin

https://politikforen-hpf.net/showthread.php?194638-Dies-ist-der-Anfang-vom-Ende

https://vivaibidelli.forumattivo.com/t636-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare#1726

https://blogger2014forum.forumattivo.com/t60-questo-e-l-inizio-della-fine#127

https://forum.termometropolitico.it/824168-cose-cominciassero-precipitare-post19645828.html#post19645828

https://www.xn--universit-y1a.com/forum/pausa-caff%C3%A8/-5-minuti-per-non-sclerare/40886-questo-%C3%A8-l-inizio-della-fine?p=41011#post41011

https://madaboutpolitics.com/threads/this-is-the-beginning-of-the-end.286855/post-434833

https://storiaepolitica.forumfree.it/?t=79578320#entry663904436

https://lazattera.forumcommunity.net/?t=62839333#entry462220541

https://forum.fuoriditesta.it/il-confessionale/158713-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare.html#post3512379

https://atei.forumattivo.com/t1833-il-super-boeing-747-di-hoyle#31846

https://gdr-italia.forumfree.it/?t=79975383#entry668426465

https://www.forumpolitico.net/viewtopic.php?p=27595#p27595

https://atheistforums.org/thread-65646-post-2180900.html#pid2180900

https://www.forumbox.co.uk/forum/thread/49648-uk-debt-how-to-manage-it-can-the-rich-do-more/?postID=148075#post148075

https://www.politicalforum.com/index.php?threads/pax-et-bonum-from-holubice.571201/

https://debatepolitics.com/threads/pax-et-bonum-from-holubice.395794/

https://atheistdiscussion.org/forums/showthread.php?tid=8490&pid=411834#pid411834

https://www.happyatheistforum.com/forum/index.php?topic=16514.15

https://www.urban75.net/forums/threads/the-end-of-cash.363575/post-18276984

https://defendingthetruth.com/t/this-is-the-beginning-of-the-end.138912/post-1935753

https://www.foroparalelo.com/general/este-es-el-principio-del-fin-1149529-post22919157/#post22919157

Holubice thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail
Posted: 20 days ago

@ईएमवी ने लिखा:
लेकिन यीशु के समय में धार्मिक मूल्य और पूजा स्थल के सौंदर्य मूल्य के बीच कोई अंतर नहीं था। मैंने आपको पहले ही बताया था कि धार्मिक मूल्य के कारण आप निश्चित रूप से एक आरक्षित क्षेत्र तक पहुंच पाएंगे जहां आप प्रार्थना कर सकते हैं या किसी धार्मिक समारोह में भाग ले सकते हैं। हालाँकि, यदि आप सौंदर्य आनंद मोड का आनंद लेना चाहते हैं और सभी स्थानों में प्रवेश करने में सक्षम होना चाहते हैं तो आपको परिचालन लागत को कवर करने में सहायता के लिए योगदान देना होगा। अन्यथा, रखरखाव, जीर्णोद्धार और चल रहे रखरखाव के लिए कौन भुगतान करता है? पवित्र आत्मा?

क्या आपने अपने पवित्र पाठ में पढ़ा कि बढ़ई का बेटा अपने प्रचार कार्य के लिए एक संदूक रखता था? और ऐसा नहीं लगता कि वह सीधे तौर पर पिता से स्वर्ग से पैसों से भरा एक बोरा भेजने के लिए कह रहा था, है ना ?

ग़लत... (1)

1)मेरे पवित्र संदर्भ पाठ से:

[स्पॉइलर] मंदिर कर का भुगतान, जिसे मछली के मुंह में सिक्का के रूप में भी जाना जाता है, मैथ्यू के अनुसार सुसमाचार में बताए गए यीशु के चमत्कारों में से एक है[1]। कहानी के अनुसार, कफरनहूम में मंदिर के कर संग्राहकों ने पीटर से संपर्क किया, जिन्होंने उससे पूछा कि क्या यीशु ने कर का भुगतान किया था; पीटर ने हाँ में उत्तर दिया। जब वह घर पहुंचा, तो यीशु ने उसका इंतजार किया और उससे पूछा: "इस देश के राजा किससे कर और कर वसूलते हैं? अपने बच्चों से या दूसरों से?" पतरस ने उत्तर दिया, “अजनबियों से।” और यीशु ने कहा: "तो बच्चों को छूट है। लेकिन ताकि वे बदनाम न हों, समुद्र में जाओ, कांटा डालो और जो पहली मछली आए उसे पकड़ो, उसका मुंह खोलो और तुम्हें एक चांदी का सिक्का मिलेगा । इसे लो और दे दो यह उनके लिए मेरे लिए और आपके लिए है।" 

[/बिगाड़ने वाला]

आपको एक भी सही नहीं मिला. आप उन सबसे बुरे साधुओं में से एक हैं जिनसे मैं कभी मिला हूँ। आपकी बिल्ली ने मेरे पवित्र सन्दर्भ पाठ के आधे से अधिक पन्ने खा लिये, जो आपने लिविंग रूम में रखे थे।

वह शायद मर चुका है. अगर मैं आपकी जगह होता, तो क्या आप जानते हैं कि मैं क्या करता? मैं कार ले लूँगा, और फिर मैं हर ऐतिहासिक गिरजाघर में जाऊँगा जहाँ आप जानते हैं कि वहाँ सबवे टर्नस्टाइल हैं। और मैं पल्ली पुरोहित से विनती करूंगा कि उन्हें तुरंत नीचे फेंक दिया जाए। हालाँकि, लगभग निश्चित रूप से, बहुत देर हो चुकी होगी। जहां तक ​​इस बात का प्रश्न है कि पैसा कभी भी पर्याप्त नहीं होता, यदि आप चाहें तो मैं आपके लिए कुछ अखबारों के लेख लाऊंगा, जो मैंने आपको पहले भी भेजे हैं। उस ट्रांससेक्सुअल का, जो बालकनी से एक रेक्टरी से भाग गया और उसकी जांघ की हड्डी टूट गई, न कि उस रोमानियाई लड़के की, जिसने असीसी में एक पादरी को ब्लैकमेल किया था, जो उसका मेहनती ग्राहक था, न कि उस पुजारी का, जिसने अपने सभी पैरिशियनों को बताया था कि वह चला गया है एक आध्यात्मिक वापसी, और फिर पुलिस ने बरमूडा में उसकी पहचान की, जिस रात कोस्टा कॉनकॉर्डिया जहाज डूब गया था। कुछ के नाम बताएं। और सबसे ताज़ा वाले.

मंदिर कर संग्राहक. क्या आप देखना चाहते हैं कि वास्तव में यही आपका काम है और इसीलिए आप इतने उत्साहित होते हैं? क्या आप पैसा इकट्ठा करना चाहते हैं? इसे कर ही डालो। परन्तु सभी क्रूस हटा दो, तम्बू हटा दो, और उस पर "डायोसेसन संग्रहालय" लिख दो। फिर, जहाँ तक मेरा सवाल है, आप सौना और तुर्की स्नानघर भी स्थापित करवा सकते हैं।

"परन्तु जब मनुष्य का पुत्र लौटेगा, तो क्या वह पृथ्वी पर विश्वास पाएगा?




मूल पोस्ट यहाँ थी:

https://areaforum.forumattivo.it/t2046p350-questo-e-l-inizio-della-fine#9294

https://areaforum.forumattivo.it/t2047p350-das-ist-der-anfang-vom-ende#9295

https://politique.forum-actif.net/t42094p325-c-est-le-debut-de-la-fin#702202

https://www.indiaforums.com/forum/post/165221964

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85431&p=8802604&viewfull=1#post8802604

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85306&p=8802606&viewfull=1#post8802606

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85425&p=8802608&viewfull=1#post8802608

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85417&p=8802610&viewfull=1#post8802610

https://www.moonbbs.com/thread-4495347-1-1.html

https://huaren.us/searcheasy.html?keyword=holubice

https://forum.termometropolitico.it/847309-ruffiani-internazionali-padre-terno-post21229220.html#post21229220

https://forum.theislamicquotes.com/threads/%D9%87%D8%B0%D9%87-%D8%A8%D8%AF%D8%A7%D9%8A%D8%A9-%D8%A7%D9%84%D9%86%D9%87%D8%A7%D9%8A%D8%A9.470/post-859

https://repolitics.com/forums/topic/43845-this-is-the-beginning-of-the-fine/

https://forum-politique.org/d/145668-cest-le-debut-de-la-fin

https://politikforen-hpf.net/showthread.php?194638-Dies-ist-der-Anfang-vom-Ende

https://vivaibidelli.forumattivo.com/t636-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare#1726

https://blogger2014forum.forumattivo.com/t60-questo-e-l-inizio-della-fine#127

https://forum.termometropolitico.it/824168-cose-cominciassero-precipitare-post19645828.html#post19645828

https://www.xn--universit-y1a.com/forum/pausa-caff%C3%A8/-5-minuti-per-non-sclerare/40886-questo-%C3%A8-l-inizio-della-fine?p=41011#post41011

https://madaboutpolitics.com/threads/this-is-the-beginning-of-the-end.286855/post-434833

https://storiaepolitica.forumfree.it/?t=79578320#entry663904436

https://lazattera.forumcommunity.net/?t=62839333#entry462220541

https://forum.fuoriditesta.it/il-confessionale/158713-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare.html#post3512379

https://atei.forumattivo.com/t1833-il-super-boeing-747-di-hoyle#31846

https://gdr-italia.forumfree.it/?t=79975383#entry668426465

https://www.forumpolitico.net/viewtopic.php?p=27595#p27595

https://atheistforums.org/thread-65646-post-2180900.html#pid2180900

https://www.forumbox.co.uk/forum/thread/49648-uk-debt-how-to-manage-it-can-the-rich-do-more/?postID=148075#post148075

https://www.politicalforum.com/index.php?threads/pax-et-bonum-from-holubice.571201/

https://debatepolitics.com/threads/pax-et-bonum-from-holubice.395794/

https://atheistdiscussion.org/forums/showthread.php?tid=8490&pid=411834#pid411834

https://www.happyatheistforum.com/forum/index.php?topic=16514.15

https://www.urban75.net/forums/threads/the-end-of-cash.363575/post-18276984

https://defendingthetruth.com/t/this-is-the-beginning-of-the-end.138912/post-1935753

https://www.foroparalelo.com/general/este-es-el-principio-del-fin-1149529-post22919157/#post22919157


Holubice thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail
Posted: 19 days ago

@कार्लोनॉर्डिस्टिको:
यह खूबसूरत है (नॉर्दर्न लाइट्स)। दो बार मैंने इसके रंग देखने के लिए दो घंटे तक उत्तर की ओर उड़ान भरी। पहली बार जब मैंने इसे देखा तो मैं फ्रैंकफर्ट-वैंकूवर विमान, एक ध्रुवीय मार्ग पर था, और मैं डर गया था। ऐसा लग रहा था जैसे वे विमान पर बमबारी कर रहे हों।


हम अधिक तकनीकी, अधिक उपयोगी और अधिक सम्मोहक विवरणों में रुचि रखते हैं। आपके पास कितने बैंक नोट थे? और कौन सा रंग?

क्या वे सभी छोटे संप्रदाय थे? और इन बैंक नोटों का मूल्य कितना छोटा था? क्या विमान का रंग भी पीला गेरूआ था, जैसा कि फिएट 500 में आपने इटली और ऑस्ट्रिया के बीच और फिर ऑस्ट्रिया और लिकटेंस्टीन के बीच की सीमा पार करने के लिए इस्तेमाल किया था? आपका जीवन बहुत ही काल्पनिक है. एक अपराध उपन्यास, लेकिन फिर भी एक उपन्यास। जिसका अप्रत्याशित उपसंहार (1) होगा। इस बिंदु पर, हम आपके द्वारा यह गोपनीय जानकारी बताए बिना भी काम चला सकते हैं (2)। हम वैसे भी बैंकनोटों की संख्या जान लेंगे, और बालों की संख्या (3) भी जान लेंगे।

और किसी भी मामले में, भले ही आप बहुत बूढ़े हों, और अब तक हमेशा इससे बचते रहे हों, अच्छे कन्फ्यूशियस के शब्द हमेशा आप पर भी लागू होंगे:

"एक अमीर आदमी को बदनामी से दूर रहना चाहिए। ठीक उसी तरह जैसे एक सुअर को चर्बी से डरना चाहिए।"

अरे हाँ, सूअर...

हजार गुना ज्यादा. इटालियन बनाना रिपब्लिक के क्षेत्र में बड़े आकार के यूरो बैंकनोटों का चमत्कारी प्रसार

1) मेरे पवित्र संदर्भ पाठ से:

[स्पॉइलर]


बिंदु 1
अपने शिष्यों की ओर देखते हुए, यीशु ने कहा:
"धन्य हो तुम जो गरीब हो,
क्योंकि परमेश्वर का राज्य तुम्हारा है।
[21] धन्य हो तुम जो अब भूखे हो,
क्योंकि तुम तृप्त हो जाओगे।"
धन्य हो तुम जो अब रोते हो,
क्योंकि तुम हंसोगे।

[22] धन्य हो तुम, जब मनुष्य के पुत्र के कारण मनुष्य तुम से बैर रखें, और तुम्हें निकाल दें, और तुम्हारी निन्दा करें, और तुम्हारे नाम को दुष्ट जानकर तुच्छ ठहराएं। [23] उस दिन आनन्द करो और मगन हो, क्योंकि देखो, तुम्हारे लिये स्वर्ग में बड़ा प्रतिफल है। वास्तव में, उनके पिताओं ने भविष्यवक्ताओं के साथ भी ऐसा ही किया था। [24] परन्तु हे धनवान लोगों ,

तुम पर हाय , क्योंकि तुम्हें शान्ति मिल ही गई है। [25] हाय तुम पर जो अब तृप्त हो गए हो, क्योंकि तुम भूखे रहोगे। धिक्कार है तुम पर जो अब हंसते हो, क्योंकि तुम पीड़ित होगे और रोओगे। [26] धिक्कार है जब सभी लोग तुम्हारे बारे में अच्छा बोलते हैं। दरअसल, उनके बाप-दादों ने झूठे भविष्यवक्ताओं के साथ भी ऐसा ही किया था। सूत्र 2 इस बीच, हजारों लोग इकट्ठे हो गए और एक-दूसरे को रौंदने लगे, यीशु ने सबसे पहले शिष्यों से कहना शुरू किया: ''फरीसियों के खमीर से सावधान रहो, जो पाखंड है। [2] ऐसा कुछ भी छिपा नहीं है जो प्रकट न किया जाएगा, न कोई रहस्य है जो जाना न जाएगा। [3] इसलिये जो कुछ तू ने अन्धियारे में कहा है वह पूरे प्रकाश में सुना जाएगा; और जो कुछ तुम ने भीतरी कोठरियों में फुसफुसाया है, वह छतों पर प्रगट किया जाएगा। इसलिये उन से मत डरो, क्योंकि ऐसा कुछ भी छिपा हुआ नहीं है, जो प्रगट न किया जाए, और न कोई ऐसा रहस्य है, जो प्रगट न किया जाए। [27] जो मैं तुम से अन्धियारे में कहता हूं, उसे उजियाले में कहो, और जो कुछ तुम कानों में सुनते हो, उसे छतों पर से उपदेश करो। [28] और उन से मत डरो जो शरीर को घात करते हैं, परन्तु आत्मा को घात नहीं कर सकते; बल्कि उससे डरो जिसके पास आत्मा और शरीर दोनों को नरक में नष्ट करने की शक्ति है। [29]क्या दो गौरैया एक पैसे में नहीं बिकतीं? तौभी तुम्हारे पिता की इच्छा के बिना उन में से एक भी भूमि पर न गिरेगा। [30] तेरे सिर के सब बाल गिने हुए हैं ; [31] इसलिये मत डरो, तुम बहुत गौरैयों से अधिक मूल्यवान हो! [32] इसलिये जो कोई मनुष्योंके साम्हने मुझे मान लेगा, मैं भी अपने स्वर्गीय पिता के साम्हने उसे मान लूंगा; [33] परन्तु जो मनुष्यों के साम्हने मेरा इन्कार करता है, उस से मैं भी अपने स्वर्गीय पिता के साम्हने इन्कार करूंगा

[/spoiler]




मूल पोस्ट यहाँ थी:

https://areaforum.forumattivo.it/t2046p350-questo-e-l-inizio-della-fine#9294

https://areaforum.forumattivo.it/t2047p350-das-ist-der-anfang-vom-ende#9295

https://politique.forum-actif.net/t42094p325-c-est-le-debut-de-la-fin#702202

https://www.indiaforums.com/forum/post/165221964

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85431&p=8802604&viewfull=1#post8802604

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85306&p=8802606&viewfull=1#post8802606

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85425&p=8802608&viewfull=1#post8802608

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85417&p=8802610&viewfull=1#post8802610

https://www.moonbbs.com/thread-4495347-1-1.html

https://huaren.us/searcheasy.html?keyword=holubice

https://forum.termometropolitico.it/847309-ruffiani-internazionali-padre-terno-post21229220.html#post21229220

https://forum.theislamicquotes.com/threads/%D9%87%D8%B0%D9%87-%D8%A8%D8%AF%D8%A7%D9%8A%D8%A9-%D8%A7%D9%84%D9%86%D9%87%D8%A7%D9%8A%D8%A9.470/post-859

https://repolitics.com/forums/topic/43845-this-is-the-beginning-of-the-fine/

https://forum-politique.org/d/145668-cest-le-debut-de-la-fin

https://politikforen-hpf.net/showthread.php?194638-Dies-ist-der-Anfang-vom-Ende

https://vivaibidelli.forumattivo.com/t636-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare#1726

https://blogger2014forum.forumattivo.com/t60-questo-e-l-inizio-della-fine#127

https://forum.termometropolitico.it/824168-cose-cominciassero-precipitare-post19645828.html#post19645828

https://www.xn--universit-y1a.com/forum/pausa-caff%C3%A8/-5-minuti-per-non-sclerare/40886-questo-%C3%A8-l-inizio-della-fine?p=41011#post41011

https://madaboutpolitics.com/threads/this-is-the-beginning-of-the-end.286855/post-434833

https://storiaepolitica.forumfree.it/?t=79578320#entry663904436

https://lazattera.forumcommunity.net/?t=62839333#entry462220541

https://forum.fuoriditesta.it/il-confessionale/158713-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare.html#post3512379

https://atei.forumattivo.com/t1833-il-super-boeing-747-di-hoyle#31846

https://gdr-italia.forumfree.it/?t=79975383#entry668426465

https://www.forumpolitico.net/viewtopic.php?p=27595#p27595

https://atheistforums.org/thread-65646-post-2180900.html#pid2180900

https://www.forumbox.co.uk/forum/thread/49648-uk-debt-how-to-manage-it-can-the-rich-do-more/?postID=148075#post148075

https://www.politicalforum.com/index.php?threads/pax-et-bonum-from-holubice.571201/

https://debatepolitics.com/threads/pax-et-bonum-from-holubice.395794/

https://atheistdiscussion.org/forums/showthread.php?tid=8490&pid=411834#pid411834

https://www.happyatheistforum.com/forum/index.php?topic=16514.15

https://www.urban75.net/forums/threads/the-end-of-cash.363575/post-18276984

https://defendingthetruth.com/t/this-is-the-beginning-of-the-end.138912/post-1935753

https://www.foroparalelo.com/general/este-es-el-principio-del-fin-1149529-post22919157/#post22919157

Edited by Holubice - 19 days ago
Holubice thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail
Posted: 19 days ago

और आख़िरकार, बड़ा क्षण आ गया। विजेता हमारे बीच आ गया है.

खैर, प्रिय @कार्लोनोरिस्टिको, मुझे लगता है कि इससे बेहतर कोई छवि नहीं है जिसे आप अवतार के रूप में उपयोग कर सकें।

यह श्री मॉन्टगोमरी बर्न्स की तस्वीर से हज़ार गुना अधिक सटीक है। मिस्टर मोंटगोमरी बर्न्स सनकी, संदिग्ध और निर्दयी थे। लेकिन आपके विपरीत, मेरे द्वारा देखे गए सभी एपिसोड में, मैंने उसे कभी भी स्प्रिंग्सफील्ड में अपनी बांह के नीचे सलामी ऑफर फ़्लायर के साथ घूमते हुए नहीं देखा। और मुझे असली कारण भी समझ में आने लगा कि आप मेज़ोकोर्ना से कनाडा क्यों गए, और कनाडा से कुछ समय बाद कंबोडिया क्यों गए। दिन बीतते गए और आपने देखा कि कुछ समय के लिए हर कोई आप पर हंसने लगा था।

देखिए, यह एक सौदा हो गया है: मैं इसे आपके लिए छोटा कर दूंगा, आपके लिए इसे इस सॉफ़्टवेयर के लिए आवश्यक सटीक आयामों में काट दूंगा, और इसे यहां इस पोस्ट पर छोड़ दूंगा।

आपको बस 'UPLOAD' करना है. मुझे धन्यवाद मत दो, मुझे लोगों की मदद करना पसंद है।

मैं आपके सामने स्वीकार करता हूं कि आखिरी चीज जो मैं चाहूंगा, वह है प्रिय @कार्लो, इस समय अपने जूते के अंदर और अपने बरमूडा शॉर्ट्स के अंदर रहना। न तो आपमें, न ही आपके उन गोरे दोस्तों में, जिनके साथ आप पूरा दिन घूमते रहते हैं, वहां कंबोडिया में। एक कैनापे और दूसरे के बीच, और एक (बहुत सस्ते) %i@notta और दूसरे के बीच। अनुकूल विनिमय दर को धन्यवाद, लेकिन जो जल्द ही बदल सकती है।



मूल पोस्ट यहाँ थी:

https://areaforum.forumattivo.it/t2046p350-questo-e-l-inizio-della-fine#9294

https://areaforum.forumattivo.it/t2047p350-das-ist-der-anfang-vom-ende#9295

https://politique.forum-actif.net/t42094p325-c-est-le-debut-de-la-fin#702202

https://www.indiaforums.com/forum/post/165221964

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85431&p=8802604&viewfull=1#post8802604

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85306&p=8802606&viewfull=1#post8802606

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85425&p=8802608&viewfull=1#post8802608

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85417&p=8802610&viewfull=1#post8802610

https://www.moonbbs.com/thread-4495347-1-1.html

https://huaren.us/searcheasy.html?keyword=holubice

https://forum.termometropolitico.it/847309-ruffiani-internazionali-padre-terno-post21229220.html#post21229220

https://forum.theislamicquotes.com/threads/%D9%87%D8%B0%D9%87-%D8%A8%D8%AF%D8%A7%D9%8A%D8%A9-%D8%A7%D9%84%D9%86%D9%87%D8%A7%D9%8A%D8%A9.470/post-859

https://repolitics.com/forums/topic/43845-this-is-the-beginning-of-the-fine/

https://forum-politique.org/d/145668-cest-le-debut-de-la-fin

https://politikforen-hpf.net/showthread.php?194638-Dies-ist-der-Anfang-vom-Ende

https://vivaibidelli.forumattivo.com/t636-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare#1726

https://blogger2014forum.forumattivo.com/t60-questo-e-l-inizio-della-fine#127

https://forum.termometropolitico.it/824168-cose-cominciassero-precipitare-post19645828.html#post19645828

https://www.xn--universit-y1a.com/forum/pausa-caff%C3%A8/-5-minuti-per-non-sclerare/40886-questo-%C3%A8-l-inizio-della-fine?p=41011#post41011

https://madaboutpolitics.com/threads/this-is-the-beginning-of-the-end.286855/post-434833

https://storiaepolitica.forumfree.it/?t=79578320#entry663904436

https://lazattera.forumcommunity.net/?t=62839333#entry462220541

https://forum.fuoriditesta.it/il-confessionale/158713-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare.html#post3512379

https://atei.forumattivo.com/t1833-il-super-boeing-747-di-hoyle#31846

https://gdr-italia.forumfree.it/?t=79975383#entry668426465

https://www.forumpolitico.net/viewtopic.php?p=27595#p27595

https://atheistforums.org/thread-65646-post-2180900.html#pid2180900

https://www.forumbox.co.uk/forum/thread/49648-uk-debt-how-to-manage-it-can-the-rich-do-more/?postID=148075#post148075

https://www.politicalforum.com/index.php?threads/pax-et-bonum-from-holubice.571201/

https://debatepolitics.com/threads/pax-et-bonum-from-holubice.395794/

https://atheistdiscussion.org/forums/showthread.php?tid=8490&pid=411834#pid411834

https://www.happyatheistforum.com/forum/index.php?topic=16514.15

https://www.urban75.net/forums/threads/the-end-of-cash.363575/post-18276984

https://defendingthetruth.com/t/this-is-the-beginning-of-the-end.138912/post-1935753

https://www.foroparalelo.com/general/este-es-el-principio-del-fin-1149529-post22919157/#post22919157


Holubice thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail
Posted: 19 days ago

@EMV(SQUARED) ने लिखा:
लेकिन यीशु के समय में धार्मिक मूल्य और पूजा स्थल के सौंदर्य मूल्य के बीच कोई अंतर नहीं था। मैंने आपको पहले ही बताया था कि धार्मिक मूल्य के कारण आप निश्चित रूप से एक आरक्षित क्षेत्र तक पहुंच पाएंगे जहां आप प्रार्थना कर सकते हैं या किसी धार्मिक समारोह में भाग ले सकते हैं। हालाँकि, यदि आप सौंदर्य आनंद मोड का आनंद लेना चाहते हैं और सभी स्थानों में प्रवेश करने में सक्षम होना चाहते हैं तो आपको परिचालन लागत को कवर करने में सहायता के लिए योगदान देना होगा। अन्यथा, रखरखाव, जीर्णोद्धार और चल रहे रखरखाव के लिए कौन भुगतान करता है? पवित्र आत्मा? क्या आपने अपने पवित्र पाठ में पढ़ा कि बढ़ई का बेटा अपने प्रचार कार्य के लिए एक संदूक रखता था? और ऐसा नहीं लगता कि वह सीधे तौर पर पिता से पैसों से भरा एक बोरा आसमान से लटकाने के लिए कह रहा था, है ना?


आप पवित्र को अपवित्र के साथ नहीं मिला सकते। या तो आप एक संरचना को एक उपयोग के लिए निर्दिष्ट करें, या किसी अन्य उपयोग के लिए। अन्यथा, परिभाषा के अनुसार, इसे अपवित्रीकरण कहा जाता है ।

सिएना कैथेड्रल के टिकट कार्यालय ने घंटी टॉवर, पुस्तकालय, बपतिस्मा और कुछ अन्य बकवास के साथ पूरी संरचना की यात्रा के लिए 14 यूरो की मांग की, जो मुझे अब याद नहीं है। लेकिन केवल 5 यूरो (बच्चों सहित) यदि आपने केवल चर्च में प्रवेश किया है (... चीपस्केट...!)।

और वे सभी बिल्कुल सस्ते थे, क्योंकि यदि आप पीसा में पियाज़ा देई मिराकोली जाते हैं, तो घंटी टॉवर पर चढ़ने के लिए 24 यूरो, बपतिस्मा में प्रवेश करने के लिए 20 यूरो और चर्च में प्रवेश करने के लिए 20 यूरो (भी) लगते हैं। लेकिन अगर आप सर्व-समावेशी पैकेज लेते हैं तो छूट भी है। जैसे छुट्टियों वाले गाँवों में।

स्मारकों के संयुक्त प्रवेश टिकट के साथ पीसा में पियाज़ा देई मिराकोली की खोज करें। सिनोपी संग्रहालय में टहलें, कैथेड्रल देखें और पीसा की प्रसिद्ध झुकी हुई मीनार पर चढ़ें (क्लिक करें और जाएं)

लेकिन मुझे लगता है कि वटी-€u/0 में, आप में से कुछ लोग हैं जिन्होंने इस विवरण को नहीं समझा है, जो कि गौण है। और अपवित्रता में क्या शामिल है? कृपया ध्यान दें, सिएना कैथेड्रल के ऊपर की तस्वीर में, कितने वर्ग मीटर उपलब्ध हैं, और कितनी लकड़ी की बेंच, या सीटें, वफादारों के लिए उपलब्ध हैं। यह गणना कार्डिनल या बिशप के साथ करें जिनसे आप सबसे अधिक परिचित हैं और फिर, साथ में, चलने योग्य वर्ग मीटर की संख्या (संभावित) को पवित्र मास के लिए उपलब्ध स्थानों (वास्तव में) की संख्या से विभाजित करें। और जब भी आपके पास अपने खाली चर्चों के बारे में शिकायत करने का समय हो तो वह नंबर अपनी जेब से निकाल लें। मुझे इन जोकरों के पास आकर क्यों सुनना पड़ेगा? प्रत्येक संभावित ईसाई जब आपको कार्य करते देखता है तो यही सोचता है। और, उस सुबह, वे मास में नहीं जाते। वे घर लौटते हैं, और अपना टेलीविजन चालू करते हैं, और स्क्रीन पर जादूगर ओटेलमा को देखते हैं, जो उच्च अभिनय और खोखले, ऊंचे-ऊंचे और प्रभावशाली शब्दों के साथ, हर किसी को एक तिपहिया वाहन देता है। कभी-कभी, मुझे भी वही काम करने का प्रलोभन होता है।

पिछली बार जब हमने इसके बारे में सुना था, तो मुझे लगता है कि यह 2003 था, इतालवी चर्च को इतालवी राज्य से 1,063 मिलियन यूरो की सब्सिडी प्राप्त हुई थी। फिर, सक्षम मंत्रालयों से कोई भी जानकारी प्राप्त करने में सक्षम नहीं था। मुझे लगता है, इस डर से कि नए आने वाले, यानी हिंदू और खासकर मुसलमान, केक में से अपना हिस्सा भी नहीं मांग सकते।

अधिक जानकारी के लिए: ओटो प्रति मिल चर्च संबंधी सब्सिडी कैसे काम करती है

और, जहां तक ​​मुझे पता है, कोई भी यहोवा का साक्षी, और यहां तक ​​कि कोई भी मुस्लिम जो इटली में रहता है और काम करता है, अपने सभी करों का भुगतान करता है, जब वह अपना कर रिटर्न भरता है, तो उस पैसे में से कोई भी अपने पुजारियों को आवंटित नहीं कर सकता है। कन्फ्यूशियस ने कहा, वकील, बैंकर का योग्य साथी है। लेकिन, इस मामले में, पुजारी निश्चित रूप से जगह से बाहर नहीं दिखता है।

"मेरे आसपास पूरे दिन पुजारी रहते हैं जो मुझसे प्रोविडेंस के बारे में बात करते हैं। लेकिन फिर वे मुझसे लगातार पैसे, पैसे और पैसे मांगते हैं"

(नेपोलियन)




मूल पोस्ट यह थी:

https://areaforum.forumattivo.it/t2046p350-questo-e-l-inizio-della-fine#9294

https://areaforum.forumattivo.it/t2047p350-das-ist-der-anfang-vom-ende#9295

https://politique.forum-actif.net/t42094p325-c-est-le-debut-de-la-fin#702202

https://www.indiaforums.com/forum/post/165221964

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85431&p=8802604&viewfull=1#post8802604

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85306&p=8802606&viewfull=1#post8802606

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85425&p=8802608&viewfull=1#post8802608

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85417&p=8802610&viewfull=1#post8802610

https://www.moonbbs.com/thread-4495347-1-1.html

https://huaren.us/searcheasy.html?keyword=holubice

https://forum.termometropolitico.it/847309-ruffiani-internazionali-padre-terno-post21229220.html#post21229220

https://forum.theislamicquotes.com/threads/%D9%87%D8%B0%D9%87-%D8%A8%D8%AF%D8%A7%D9%8A%D8%A9-%D8%A7%D9%84%D9%86%D9%87%D8%A7%D9%8A%D8%A9.470/post-859

https://repolitics.com/forums/topic/43845-this-is-the-beginning-of-the-fine/

https://forum-politique.org/d/145668-cest-le-debut-de-la-fin

https://politikforen-hpf.net/showthread.php?194638-Dies-ist-der-Anfang-vom-Ende

https://vivaibidelli.forumattivo.com/t636-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare#1726

https://blogger2014forum.forumattivo.com/t60-questo-e-l-inizio-della-fine#127

https://forum.termometropolitico.it/824168-cose-cominciassero-precipitare-post19645828.html#post19645828

https://www.xn--universit-y1a.com/forum/pausa-caff%C3%A8/-5-minuti-per-non-sclerare/40886-questo-%C3%A8-l-inizio-della-fine?p=41011#post41011

https://madaboutpolitics.com/threads/this-is-the-beginning-of-the-end.286855/post-434833

https://storiaepolitica.forumfree.it/?t=79578320#entry663904436

https://lazattera.forumcommunity.net/?t=62839333#entry462220541

https://forum.fuoriditesta.it/il-confessionale/158713-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare.html#post3512379

https://atei.forumattivo.com/t1833-il-super-boeing-747-di-hoyle#31846

https://gdr-italia.forumfree.it/?t=79975383#entry668426465

https://www.forumpolitico.net/viewtopic.php?p=27595#p27595

https://atheistforums.org/thread-65646-post-2180900.html#pid2180900

https://www.forumbox.co.uk/forum/thread/49648-uk-debt-how-to-manage-it-can-the-rich-do-more/?postID=148075#post148075

https://www.politicalforum.com/index.php?threads/pax-et-bonum-from-holubice.571201/

https://debatepolitics.com/threads/pax-et-bonum-from-holubice.395794/

https://atheistdiscussion.org/forums/showthread.php?tid=8490&pid=411834#pid411834

https://www.happyatheistforum.com/forum/index.php?topic=16514.15

https://www.urban75.net/forums/threads/the-end-of-cash.363575/post-18276984

https://defendingthetruth.com/t/this-is-the-beginning-of-the-end.138912/post-1935753

https://www.foroparalelo.com/general/este-es-el-principio-del-fin-1149529-post22919157/#post22919157


Holubice thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail
Posted: 18 days ago

ये बात वाकई बहुत अजीब है. यह काफी हद तक उस अन्य समाचार की तरह ही है। आसमान से बरसी मछलियों की. इस दौरे के दौरान, वे आपके बट के नीचे से बाहर निकलते हैं। लेकिन यह उतना ही परेशान करने वाला भी है. यह कई शताब्दियों पहले के स्वर्ग के मन्ना का एक नया, अद्यतन और मज़ाकिया संस्करण जैसा लगता है। लेकिन यहां वे मीटबॉल नहीं, बल्कि मछली हैं। यानी, हम अपनी फिल्म को प्रिय @कार्लोनोर्डिस्टिको कह सकते हैं: "इट्स रेनिंग सुशी फ्रॉम द स्काई"।

यह अविश्वसनीय है, प्रिय @कार्लोनॉर्डिस्टिको। ऐसा लगता है कि हम वामपंथी, दरिद्र, फ्रांसिस्कन-प्रकार के किलर व्हेल्स से निपट रहे हैं, लेकिन एक फ्रांसिस्कनवाद से निपट रहे हैं जो अब अहिंसक नहीं है, बल्कि निर्दयी रूप से प्रतिशोधी है। एक संत फ्रांसिस जो एक खूंखार भेड़िया बन गया। कौन जानता है कि उसे किसे मारना है।

और मैं यह भी सोचता हूं कि, प्रिय @कार्लो नॉर्डिस्टिको, मुझे लगता है कि यह मामला अन्य जहाजों के साथ जो हुआ उससे निकटता से जुड़ा हुआ है, बहुत छोटे आयामों के जहाज पर, निश्चित रूप से तीन-मस्तूल नौकायन जहाज नहीं, आपके सभी जहाजों में सबसे प्रतिष्ठित जहाज कंबोडिया के उस छोटे कैरेबियन समुद्र तट के मित्र। मेरा मतलब उन अभागे लोगों से है जो एक छोटी सी नाव में मॉरिटानिया छोड़कर चले गए, भूख और प्यास से मर गए, सभी ने अस्वीकार कर दिया और महीनों तक भटकते रहे। और फिर धाराओं द्वारा ब्राज़ील ले जाया गया। सभी मृत।

कौन जानता है उन बेचारों ने कितनी भीख माँगी होगी, कितनी प्रार्थनाएँ की होंगी। खैर, प्रिय @कार्लोनोर्डिस्टिको, जिसे वे प्रार्थनाएँ संबोधित की गई थीं, उसने फैसला किया कि हस्तक्षेप करने का समय आ गया है। क्योंकि माप अत्यंत पूर्ण था (1)। कई लोग गलती से प्रकृति माँ के बारे में प्रलाप करते हैं। कोई माँ नहीं है. एक ही पिता था, है और सदैव रहेगा। केवल वे ही जो इसके योग्य हैं, अब से इसे ऐसा कह सकेंगे।

जीवन की उत्पत्ति आत्म-दहन से हुई। और जो कोई भी अन्यथा विश्वास करता है उसे अब केवल एक साधारण व्यक्ति, एक गरीब बेवकूफ माना जाता है। इसके बारे में सोचो। मुझे लगता है, प्रिय @कार्लोनॉर्डिस्टिको, कि इन पिछले कुछ महीनों में मैंने तुम्हें एक आंख बंद करके और एक आंख खुली करके सुला दिया है। खैर, मुझे लगता है कि, अब से, आप दोनों आंखें खुली रखकर सोएंगे।

चिल्लाओ मत. चिल्लाओ मत. घबड़ाएं नहीं। कसम न खाएं। आपके पास इसे करने का समय नहीं होगा.

ओर्कास फिर से काम पर हैं: चार साल में सातवीं बार, व्हेल के एक समूह ने जिब्राल्टर जलडमरूमध्य के पास मोरक्को के पानी में एक नाव को टक्कर मारकर उसे डुबो दिया है।

“इस नए व्यवहार की उत्पत्ति ने वैज्ञानिकों को चकित कर दिया है, हालांकि प्रमुख सिद्धांत से पता चलता है कि यह “सामाजिक सनक” व्हेल की जिज्ञासा के एक चंचल प्रदर्शन के रूप में शुरू हुई थी, समुद्री स्तनपायी विज्ञान पत्रिका में प्रकाशित एक 2022 सहकर्मी-समीक्षा अध्ययन में पाया गया है कि ऑर्कास इन क्षेत्रों में सेलबोटों के साथ बातचीत करना पसंद करते हैं - दोनों मोनोहुल (72%) और कैटामरैन (14%) - जिनकी औसत लंबाई 12 मीटर है, पतवार से टकराने वाले ओर्कास का एक स्पष्ट पैटर्न उभरा, जबकि कभी-कभी उन्होंने पतवार को भी खरोंच दिया दाँत। ऐसे हमलों से अक्सर पतवार टूट जाती है, जिससे नाव चलने में असमर्थ हो जाती है।"

आह, एक समस्या है, प्रिय @हमज़ाअसदुल्लाह, एक और समस्या। कुछ दिन पहले, मैंने देखा कि, अचानक, ग्रह पर विभिन्न स्थानों पर उन सभी वेबसाइटों पर मेरा कनेक्शन टूट गया था, जिन पर मैं लिख रहा था, और सभी साइटों ने मुझसे फिर से मेरा लॉगिन पासवर्ड मांगा था।

ऐसा तब होता है जब कोई, बहुत संगठित व्यक्ति, जिसके पास बहुत सारा पैसा हो, जो बाजार में बहुत कम पेशेवरों को भुगतान करने के लिए पर्याप्त हो, आपका कनेक्शन हासिल करने में कामयाब हो जाता है। या यह आपके वाईफ़ाई राउटर के अंदर कुछ जाल डालने का प्रबंधन करता है। मैंने तुरंत इस पर ध्यान दिया, और मैंने एक मज़ाकिया संदेश भेजा, एक ऐसी प्रणाली के साथ जिसे मैं जानता हूं कि पढ़ने में विफल नहीं हो सकता। खैर, आज सुबह मेरी हार्ड ड्राइव लगभग नष्ट हो गई थी, जो एक दिन पहले तक बिल्कुल ठीक काम कर रही थी, और इसका बहुत कम उपयोग किया गया था। संक्षेप में, यह नीचे मेरा व्यक्तिगत इतालवी टैक्स कोड है। केवल पहला अक्षर गायब है. लेकिन यदि आप इटालियन टैक्स पुलिस (या इटालियन मजिस्ट्रेट) के पास जाते हैं, तो वह लापता पत्र प्राप्त करने में सक्षम होता है। या, इससे भी बेहतर, कहीं कोई बाहरी सलाहकार होता है, जिसे अक्सर कम वेतन मिलता है, जो उनके लिए यह करने में सक्षम होता है। मैं अपनी मुर्गियों को जानता हूं.

%RCCST72H25I608S

चूँकि मैं बिल्कुल स्वस्थ हूँ, जैसे आज सुबह मेरी हार्ड ड्राइव, अगर मैं अचानक प्रचलन से गायब हो जाऊँ, तो आप सभी जानते हैं कि क्या करना है।

1) मेरे पवित्र संदर्भ पाठ से:

[स्पॉइलर]

उसने बिना थके, हमेशा प्रार्थना करने की आवश्यकता के बारे में उन्हें एक दृष्टांत सुनाया: [2] "एक शहर में एक न्यायाधीश था जो भगवान से नहीं डरता था और किसी के प्रति कोई सम्मान नहीं था। [3] उस नगर में एक विधवा भी थी, जो उसके पास जाकर उस से कहने लगी, मेरे शत्रु का न्याय मुझे दे। [4] कुछ समय के लिए वह ऐसा नहीं करेगा; परन्तु फिर उस ने मन में कहा, चाहे मैं परमेश्वर का भय न मानता, और किसी का आदर न करता हो, [5] क्योंकि यह विधवा बहुत उपद्रव करती है, मैं उसका न्याय करूंगा, ऐसा न हो कि वह बारम्बार आकर मुझे सताए। [6] और प्रभु ने आगे कहा: “तुमने सुना है कि बेईमान न्यायाधीश क्या कहता है। [7] और क्या परमेश्वर अपने चुने हुओं का न्याय न करेगा, जो रात दिन उसकी दोहाई देते, और बड़ी देर तक उसकी दुहाई देते रहते हैं? [8] मैं तुम से कहता हूं, कि वह उनका तुरन्त न्याय करेगा । परन्तु जब मनुष्य का पुत्र आएगा, तो क्या वह पृथ्वी पर विश्वास पाएगा?”

[/बिगाड़ने वाला]




मूल पोस्ट यहाँ थी:

https://areaforum.forumattivo.it/t2046p350-questo-e-l-inizio-della-fine#9294

https://areaforum.forumattivo.it/t2047p350-das-ist-der-anfang-vom-ende#9295

https://politique.forum-actif.net/t42094p325-c-est-le-debut-de-la-fin#702202

https://www.indiaforums.com/forum/post/165221964

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85431&p=8802604&viewfull=1#post8802604

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85306&p=8802606&viewfull=1#post8802606

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85425&p=8802608&viewfull=1#post8802608

https://forum.russianamerica.com/f/showthread.php?t=85417&p=8802610&viewfull=1#post8802610

https://www.moonbbs.com/thread-4495347-1-1.html

https://huaren.us/searcheasy.html?keyword=holubice

https://forum.termometropolitico.it/847309-ruffiani-internazionali-padre-terno-post21229220.html#post21229220

https://forum.theislamicquotes.com/threads/%D9%87%D8%B0%D9%87-%D8%A8%D8%AF%D8%A7%D9%8A%D8%A9-%D8%A7%D9%84%D9%86%D9%87%D8%A7%D9%8A%D8%A9.470/post-859

https://repolitics.com/forums/topic/43845-this-is-the-beginning-of-the-fine/

https://forum-politique.org/d/145668-cest-le-debut-de-la-fin

https://politikforen-hpf.net/showthread.php?194638-Dies-ist-der-Anfang-vom-Ende

https://vivaibidelli.forumattivo.com/t636-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare#1726

https://blogger2014forum.forumattivo.com/t60-questo-e-l-inizio-della-fine#127

https://forum.termometropolitico.it/824168-cose-cominciassero-precipitare-post19645828.html#post19645828

https://www.xn--universit-y1a.com/forum/pausa-caff%C3%A8/-5-minuti-per-non-sclerare/40886-questo-%C3%A8-l-inizio-della-fine?p=41011#post41011

https://madaboutpolitics.com/threads/this-is-the-beginning-of-the-end.286855/post-434833

https://storiaepolitica.forumfree.it/?t=79578320#entry663904436

https://lazattera.forumcommunity.net/?t=62839333#entry462220541

https://forum.fuoriditesta.it/il-confessionale/158713-e-se-le-cose-cominciassero-a-precipitare.html#post3512379

https://atei.forumattivo.com/t1833-il-super-boeing-747-di-hoyle#31846

https://gdr-italia.forumfree.it/?t=79975383#entry668426465

https://www.forumpolitico.net/viewtopic.php?p=27595#p27595

https://atheistforums.org/thread-65646-post-2180900.html#pid2180900

https://www.forumbox.co.uk/forum/thread/49648-uk-debt-how-to-manage-it-can-the-rich-do-more/?postID=148075#post148075

https://www.politicalforum.com/index.php?threads/pax-et-bonum-from-holubice.571201/

https://debatepolitics.com/threads/pax-et-bonum-from-holubice.395794/

https://atheistdiscussion.org/forums/showthread.php?tid=8490&pid=411834#pid411834

https://www.happyatheistforum.com/forum/index.php?topic=16514.15

https://www.urban75.net/forums/threads/the-end-of-cash.363575/post-18276984

https://defendingthetruth.com/t/this-is-the-beginning-of-the-end.138912/post-1935753

https://www.foroparalelo.com/general/este-es-el-principio-del-fin-1149529-post22919157/#post22919157