Frequent Posters

Telly_Addict thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Posted: 1 years ago
bhshre95 thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Anniversary 9 Thumbnail + 5

Originally posted by: Telly_Addict

are aaj ke main hua nahi.. bur Dev recalled in his imagination yesterday abt haath dhulane wala moment.. to i was like ye haath kyu dhulaya usne.. to i am asking why he did so ?

Accha waise😆 and silly me thinking aaj ke episode mein Dev ne kab haath dhoya?🤣

I will see the scene again then😆 kab recall kia? Arjun ke saath ke scene mein ya Vidhi ke?😆 aajkal Dev ke itne flashbacks aagaye hain its difficult to keep count🤣

Telly_Addict thumbnail

Originally posted by: bhshre95

Accha waise😆 and silly me thinking aaj ke episode mein Dev ne kab haath dhoya?🤣

I will see the scene again then😆 kab recall kia? Arjun ke saath ke scene mein ya Vidhi ke?😆 aajkal Dev ke itne flashbacks aagaye hain its difficult to keep count🤣

ye shayad maa ke saath jab ladki ke baare me soch rahe the tab hai.. 

haan na him log starting me ro rahe the Dev ke flashback n monologue ke liye abhi thok ke bhaav me mil rahe hai.. har episode me sirf flashback hi hai..

tubelight ne sab andar jama kar rakha tha ab jaa ke nikal rahe armaan dil se🤣

Telly_Addict thumbnail
Scissor thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

haan yaar wo haath dhulane ka koi logic samjaho mujhe...

sachi me ab jab bhi wo scene dekhti hu na to wo mujhe Vidhi ke coat kaand ka Dev version lagta hai..

like really.. .. kaun boss aise apni nayi intern ke haath dhulata hai wo haath me haath pakad ke.. 🤦‍♀️🤦‍♀️🤦‍♀️

koi prakasha dalne ke mood me hai ?

tag kiye hai aur baaki jo koi thoda samjha sakta hai mujhe to kare krupa...

It's comfort level u share with a person...just see the date scene of dev and amba......how uncomfortable he is with her....even he sits apart  from her and not even talking with her properly 🤣

bhshre95 thumbnail

ye shayad maa ke saath jab ladki ke baare me soch rahe the tab hai.. 

haan na him log starting me ro rahe the Dev ke flashback n monologue ke liye abhi thok ke bhaav me mil rahe hai.. har episode me sirf flashback hi hai..

tubelight ne sab andar jama kar rakha tha ab jaa ke nikal rahe armaan dil se🤣

But SW ke saath ge just remembered sagai wala scene 🤔 maybe it was with Arjun then😆

Abb toh bass flashback mein hi Dev ka jeevan chal raha hai🤣 

bhshre95 thumbnail

Originally posted by: Scissor

It's comfort level u share with a person...just see the date scene of dev and amba......how uncomfortable he is with her....even he sits apart  from her and not even talking with her properly 🤣

Very true😆 idk how he was so comfortable with Vidhi. I mean he is such a reserved person, I don't think he would even behave like that with his family. And Vidhi toh bass employee thi. Aur inn bhai saab ne uska bhi muh pocho aur khud ka bhi pochwa liya usse🤣

Don't even get me started about that date with Amba 🤣 he seemed ready to run away the moment he gets the chance. And he didn't even try to hide his awkwardness or discomfort🤣

aekiel thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Anniversary 14 Thumbnail + 6

Was the ViDev scene yesterday at the orphanage imagined or real?

Would have said real, but the guard said today that he hasn't come for several days....😕 (time stamp around 15:35 mark on HS)

Edited by aekiel - 1 years ago
carljung thumbnail

Originally posted by: bhshre95

But SW ke saath ge just remembered sagai wala scene 🤔 maybe it was with Arjun then😆

Abb toh bass flashback mein hi Dev ka jeevan chal raha hai🤣 

@bold