kalegirl thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 1 years ago

I cannot believe that the Kulsheshtras have the balls to call Akriti girgit...and what about you??

They are so shameless that they say thank you to GG and look relieved when GG says she will give Akriti whatever money she wants!! And just 30 seconds before that they were all vilifying her!!

Like I am so DONE with this show! And this production house in general...never going to watch anything from them again!

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Sayanti94 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

Bahu has not even entered the house and they will take money from her and that also that bahu whom they kept on insulting for so many months,great sanskaarπŸ˜‚

mehr05 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 6

Originally posted by: Sayanti94

Bahu has not even entered the house and they will take money from her and that also that bahu whom they kept on insulting for so many months,great sanskaarπŸ˜‚

Yeh hota hai criteria to be the aadarsh bahu of Charu. 

Paise de do, sammaan lelo. 

DivaM thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail

Why to even arise question on their family values?Agar woh Dr.R ke money ko accept nahi karte toh mujhe ek pal k liye sandeh hota unke actions ko dekhkar. I simply want Dr.Maya to return to deliver another bezzati session of these K's for taking money from her Bholi Bimbo Daughter GG. 

Kabhi- Kabhi mere πŸ’–mein ye khyaal aata hai ki Dr.R ne apne past life mein aise kya bade waale gunaah commit kiye honge ki unhe aisi Sasuri Behan,aisi chudail Biwi aur aisi hi nakara aur namak-haram Aulaad ka tohfa ek saath Mila. Unhe toh apni Beti k liye bhi ek no. Ka chu**** hi pasand aaya tha.Haye Ram sabhi ek se ek bade waale ghotalebaaz hain. Haye Dr.R😒😒😞😞 poor soul and un bechare ki footi kismat acha hua sahi samay par chal Gaye nahi toh aur kitno k chu****** jhelne parte primarily of his Daughter saa** mein wakai mein koi Dr.R k sanskar nahi lagte.Lagta hai kaam ki jaldibaazi mein wakai mein Dr. R usey koi bhi sanskar Dena bhool gaye. Ab kya bole Bhai??#GhatiyaGungun for me. GG k haal par bas ek hi baat yaad aati hai- 

"Azghar kare na Chaakri,Panchi kare na Kaam 

Das Malukka keh gaye,Sab ke Daata Ram "

So is humari pyaari GG kabhi ek Paisa kamaya nahi aur chali hai baap k Umar bhar ki mehnat waali kamai aise hi saare chu**** ko dene. (Pehle RV & his family ko de rahi thi,ab Anu ki is sari hui family pe udaana chah rahi hai) Kya matlab?? She completely shows disregard and disrespect for her father's every single effort  he ever did in his life.

Agar GG ko sach mein apne Papa k hard earned paison ki value nahi hai aur na hi uska koi moh hai they you must donate it to some needy not to  these random chu***** for God's sake.🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀦🀦😈😈😈🀦😈😈😈🀦🀦🀦🀦🀦🀦🀦🀦

Rajal9 thumbnail

Not only indian drama bt pakistan drama bhi khin na khin saas bahu drama hi bn jata hai badme mtlb story ka concept chahe jo bhi ho usme family mellow drama aa hi jata hai kisike kehne pe mene merehumsafar pakistani drama dekha kuch episode dekh kr i feel ki gg ka second version hai hala kitni kmjor uske saas ke samne hmesha dabkr rehti hai kuch bolti nhi or baap re saas ko to full fledged vamp dikhaya hai jo hala or hamza ki zindgi me zeher hi gholti rehti haiπŸ˜‚πŸ˜‚

DivaM thumbnail

Originally posted by: Rajal9

Not only indian drama bt pakistan drama bhi khin na khin saas bahu drama hi bn jata hai badme mtlb story ka concept chahe jo bhi ho usme family mellow drama aa hi jata hai kisike kehne pe mene merehumsafar pakistani drama dekha kuch episode dekh kr i feel ki gg ka second version hai hala kitni kmjor uske saas ke samne hmesha dabkr rehti hai kuch bolti nhi or baap re saas ko to full fledged vamp dikhaya hai jo hala or hamza ki zindgi me zeher hi gholti rehti haiπŸ˜‚πŸ˜‚

Not really in that show Hala upbringing plays a major part in her weakness.She is continuously living in trauma with family who are pretty worse than strangers. She had a troubled childhood,traumatizing experience with her chachi cum saas now. She never gained any source of support or confidence from any of the family members. That's the situation difference primarily between GG the Dumbo vs Hala the bebas bechari type somehow. I also hate weak characters like Hala too but her situation and her inner turmoil can be understandable as well as justifiable at some point but GG the Freakishly stupid character has no character arc,no character growth only a pampered childhood and adulthood till her father was alive. Her idotic & abnormal behaviour are the sole reason of her father's untimely demise not like Hala who was literally abandoned by her own father in her childhood to live with strangers cum family somehow.Don't even try to justify GG Dumbness with that poor girl.I know She has issues but she deserves some sort of sahara whereas is just on the other tangent. She is just a Bimbo and the only talent she possessed in her ab tak ka life is to make fool of her father's emotion and be a bechari in front of her father so that he could say that my daughter is so God damn innocent and pure. And her innocency has no leaps and bounds, her golden heart πŸ’–πŸ’–πŸ’–πŸ’– and other stuff blah blah blah.................🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬😈😈😈😈😈😈🀬🀬🀬😈😈😈😈😈😈She is fully toxic and the weirdest human portrayal of only God knows what kind of Girl. I am not talking about other female leads in any other dramas but GG is simply the worst lead ever existed and she is not even a little close to Hala's pao ki dhul i only say that. It is very harsh but it is very much true and I simply own this line. 

Hala irritates me but For me GG seems to be the biggest kalank which literally suffocates me to the core. As being a Girl also i feel ashamed of her so what to say more?🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬🀬

Rajal9 thumbnail

Hala bhi whi hai bs usko proper closure mil gya bechari type bnne ka baki story toh muje kkis ki frustration mode me hi le gyi hala ka pati uske past ko leke uspe shaq krta hai out of country gya study ke liye bt soch toh whi typically mardo wali ki iska affair chlra tha mtlb yeh achi ldki nhi ho skti....or gg ko toh vanku ne ekdm abla bechari type bna diya last me bhi jb usko apne bang bang mode me laa skte the like pehle wali gungun jo starting wali thi sbki band bjane wali woh toh dikha hi nhi avtar bs sbka sehna rona dhona last me bhi uske dailouge ankit bathla ko de diya armaan itni safayi de rha gungun ke sath yeh hua woh hua bhyii simple hai last me toh gg ko apni bhadas nikalne dete K family pr gg ka character be like anubhav ki andh premika....or hala bhi whi situation abla naari uske favour me bs uski maa hoti thi bs itna difference lga gg or hala me....ese character se bahar niklne ke liye hi sayad yesha maldives gyi thi family ke sath time spend krke show ki toxicity bahar nikal de apne andar se πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

Edited by Rajal9 - 1 years ago
DivaM thumbnail

Hala bhi whi hai bs usko proper closure mil gya bechari type bnne ka baki story toh muje kkis ki frustration mode me hi le gyi hala ka pati uske past ko leke uspe shaq krta hai out of country gya study ke liye bt soch toh whi typically mardo wali ki iska affair chlra tha mtlb yeh achi ldki nhi ho skti....or gg ko toh vanku ne ekdm abla bechari type bna diya last me bhi jb usko apne bang bang mode me laa skte the like pehle wali gungun jo starting wali thi sbki band bjane wali woh toh dikha hi nhi avtar bs sbka sehna rona dhona last me bhi uske dailouge ankit bathla ko de diya armaan itni safayi de rha gungun ke sath yeh hua woh hua bhyii simple hai last me toh gg ko apni bhadas nikalne dete K family pr gg ka character be like anubhav ki andh premika....or hala bhi whi situation abla naari uske favour me bs uski maa hoti thi bs itna difference lga gg or hala me

I am not defending Hala but her character is Bechara who was overthrown from the only shelter she had and on that Hamza helped her even married her so that she could leave in that shitty 🏠 not knowing completely about her past turmoils and other affairs. She trusted Hala when his Mother questioned about her past relationships with Khurram. After that Hala being a naive once again came into her saas cum chachi trap of saving her sister's life because both of them pretty well knew about Khurram's past intentions.And Shah Jahan requested Hala that you must samjhao Khurram in the best possible way so he himself will deny to marry Hala's cousin.She eventually went there wid her MIL to explain Khurram to eventually resolve this mess. Hamza mother herself called him there and he specifically heard from Hala's own mouth that This Marriage is just happened an accidental one and now the Bubble that was built in which Hamza was for the past couple of months thought that Hala might  loved her also somewhere even after this marriage happened so out of  sudden and without any context is broken. I know that he is certainly wrong at this moment not to hear Hala's pov in this heated scenario but he will do so as he was the only one who gave her any little confidence to even stand among others. Previously she didn't have that much guts too to even handle a little stuff but now she is facing everything maybe not enough in a brave way but she is somehow surviving in this hard situation to some extent.

Whereas in case of Anugun she did everything to save him from terror groups yet he not believed her just by seeing RV wid GG and thought that his psycho wife was right about GG that she is definitely an attention seeker.He even knew that GG gave blood to save him. This is basically the real difference between Anu-GG & Hala-Hamza relationship.

You say that Hamza studied abroad so he must have a wider pov. I completely agree but atleast you have to agree with me on this fact that He is basically a Pakistani Muslim Boy who got education in abroad but his core values are deeply rooted. Muslim men always becomes very possessive whenever any gossips comes in light in the context of their wife,sister,mother etc. (Most similar to Hindu men) I am not saying that this gives him an upper hand in their relationship but it is certainly a factual data that noone denies. It's good if we will see in our Dramas those men who have complete faith in their partners at any cost but it is surely not soon possible. But we can see some progressive men like Anuj in Anupama or Suraj in Diya aur Baati Hum type of Dramas.

Rajal9 thumbnail

Yep iss baat me agree krti hu bhrosa nhi kr pate jealous type mard untrustworthy smjne lgte ldkiyo ki mjboori nhi smjte kbhi....bcoz agr ldke ke piche 2 ldki pagal hai yeh drama me cool lgta hai sbko bt same goes with girl!! If ek ldki ke piche 2 ldke pagal hai it means she is character less or ldko ko fasane wali chalu ldki ka tag lg jata hai that's why i preferred only comedy drama bcoz romantic series me bhi family Mellow drama hota hi hai jidhr koi na koi negative role nibhata hai like full fledged vamp jo real character ko connect hi nhi kr skta koi ....or mera manna hai serial me ab thoda content alag lana pdega jese hrr story me hero ko strong krne ke liye villain ka role hota hai usse time to time positive or negative dono way me rkhna chahiye ..agr esa hua toh logo ke mann me vamp ko leke itna jyada highly haterate nhi hoga ...see star bharat channel pr ane wala show woh to hai albela me same yhi sequence chlra hai anjali madly want to be kanha's wife status or sayuri hai ki kanha se door jane ka decision le liya jese woh anjali or kanha ke raste se hatt gyi to sb normal ho jayega toh woh sacrifice wale path pr chlri hai kanha ka dill tod diya uske pyar ko thukra kr or bol diya anjali ke pass vps chle jao bt here kanha deeply broken bt he taken this situation as a matured person he knows sayuri past ko leke door jana chahti hai bt woh puri koshish kr rha hai ki unke bich doori khtm ho or sayuri kanha ko smje unke bich understanding itni hai ki itni anjali ki chal chlne ke bavjood kanha manipulate nhi hota i like this kind character of men's πŸ˜„ kanha ne hmesha sayuri ka sath diya hai bs rajan shahi age chlkr isko bhi kkis se inspired hokr bigad na de🀣🀣

DivaM thumbnail

Yep iss baat me agree krti hu bhrosa nhi kr pate jealous type mard untrustworthy smjne lgte ldkiyo ki mjboori nhi smjte kbhi....bcoz agr ldke ke piche 2 ldki pagal hai yeh drama me cool lgta hai sbko bt same goes with girl!! If ek ldki ke piche 2 ldke pagal hai it means she is character less or ldko ko fasane wali chalu ldki ka tag lg jata hai that's why i preferred only comedy drama bcoz romantic series me bhi family Mellow drama hota hi hai jidhr koi na koi negative role nibhata hai like full fledged vamp jo real character ko connect hi nhi kr skta koi ....or mera manna hai serial me ab thoda content alag lana pdega jese hrr story me hero ko strong krne ke liye villain ka role hota hai usse time to time positive or negative dono way me rkhna chahiye ..agr esa hua toh logo ke mann me vamp ko leke itna jyada highly haterate nhi hoga ...see star bharat channel pr ane wala show woh to hai albela me same yhi sequence chlra hai anjali madly want to be kanha's wife status or sayuri hai ki kanha se door jane ka decision le liya jese woh anjali or kanha ke raste se hatt gyi to sb normal ho jayega toh woh sacrifice wale path pr chlri hai kanha ka dill tod diya uske pyar ko thukra kr or bol diya anjali ke pass vps chle jao bt here kanha deeply broken bt he taken this situation as a matured person he knows sayuri past ko leke door jana chahti hai bt woh puri koshish kr rha hai ki unke bich doori khtm ho or sayuri kanha ko smje unke bich understanding itni hai ki itni anjali ki chal chlne ke bavjood kanha manipulate nhi hota i like this kind character of men's πŸ˜„ kanha ne hmesha sayuri ka sath diya hai bs rajan shahi age chlkr isko bhi kkis se inspired hokr bigad na de🀣🀣

Don't worry Vanku se kewal ek hi insaan inspired hota hai aur woh hai khud the one and only saare Tattio k Maharaja-dhiraj" Mr Vanku- The tatti Man" aur woh bhi sirf is liye ki agle drame mein woh pehle waale se kahin jyada chu****** faila sake.See 1st he delivered Ghkkpm waali πŸ’© then he moved forward and delivered KKIS namak TattiπŸ’©πŸ’©πŸ’©πŸ’©πŸ’©πŸ’©πŸ’©πŸ’©πŸ’©and this process keeps going on.He actually knows how to deliver below belt things. And he seems to care damn about anyone.🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣