Replies

Views

Users

Frequent Posters

Gold.Abrol thumbnail
Posted: 1 years ago

Loved it dear 

Awesome & emotional update 

It seems that something big & fishy happened in Aisha life after she went along with Rishi and now when he is no more things have changed completely … she is literally fighting and still staying strong for her kids and her family 

Arjun went in a shock mode for a while and so was Sam when they came to know about Rishi’s Demise which was unexpected … but good that Sam with the help of her little Angle Sasha is coming back to his normal self and his hatred has seemed to melted after this news but still he didn’t expected Aisha to be married and mother of two kids … to be upfront Sasha coming back will be adding more spice to the entire situation 

But both the kids are adorable Donkey Money was too cute and they both are extremely sweet and brought-up well by Aisha … & specifically not to mention that the bond you penned between Sam & Sasha was really beautiful & special and I can sense something different here a big hidden truth 

Highlight for me was Aarakshi bond and the way they had kept it transparent … it was simple but extremely impactful and well executed making Aisha realize to that what she had lost … finally Samjun got to know the real truth 

Ab bomb to phoota hai les see what explanation Aisha has as Sam right now will be broken beyond repair as Sam still thought her like a family & this would surely shock her 

Waiting for more 

Thanks for the PM 

Continue Soon

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Originally posted by: devikadevthosh

Nice update 

I am glad that sameer is slowly coming back to his normal self

Rishi and sayisha are very cute

I am very confused about ayesha's past

It seems that ayesha is married to rishi and they have two kids .But it doesn't look like the whole truth 

Please reveal the complete truth 

I hope arjun and sakshi's relationship doesn't get affected by this new revelation 

Hope sameer won't get depressed again. 

Please continue soon 

Hey Buddy😊

Yes, Sam is trying to move on in his life and kuch hadd tak vo uss mein successful bhi rahe hai and uska bada credit jaate hai Sayisha ko and ofcourse uske doctore Nirvaan ko bhi jisne usko suggest kiya tha ki vo thode dino ke liye chhuti le aur apne aap ke saath thoda time spend kare👍🏼

True... Bro-Sis ki jodi cute bhi hai aur saath naughty, smart and emotional bhi... 

Don't worry... jaise Sayisha aur Rishi ka sach saamne aaya hai baaki sab bhi apne aap saamne aa hi jaayega... revelation ki shuruvaat ho chuki hai... dheere dheere saara chakkar samjh aa jaayega... we will reveal soon👍🏼

Arakshi bohat samjhdaar hai... unhe pata hai ki unhe kya karna hai... vo apne rishtey ko leke bohat protective hai and most important unhe unke rishtey ki aur ekdusre ki ahemiyat pata hai... saath hi unho ne apni aankhon ke saamne apne Bhai-Behen ke rishtey ko toot te hue dekha hai, unka struggle dekha hai toh vo aisa kuch nahi karenge jiss wajah se unhe iss boore daur se guzarna pade...😊

Ab aage kya hota hai toh next update mein hi pata chalega and I will try my best to update as soon as possible. 👍🏼

Thank you so much for comment and like.🤗

Means a lot. 😳

Keep loving and Keep supporting.❤️

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Glitter_Goldie

Loved it dear 

Awesome & emotional update 

It seems that something big & fishy happened in Aisha life after she went along with Rishi and now when he is no more things have changed completely … she is literally fighting and still staying strong for her kids and her family 

Arjun went in a shock mode for a while and so was Sam when they came to know about Rishi’s Demise which was unexpected … but good that Sam with the help of her little Angle Sasha is coming back to his normal self and his hatred has seemed to melted after this news but still he didn’t expected Aisha to be married and mother of two kids … to be upfront Sasha coming back will be adding more spice to the entire situation 

But both the kids are adorable Donkey Money was too cute and they both are extremely sweet and brought-up well by Aisha … & specifically not to mention that the bond you penned between Sam & Sasha was really beautiful & special and I can sense something different here a big hidden truth 

Highlight for me was Aarakshi bond and the way they had kept it transparent … it was simple but extremely impactful and well executed making Aisha realize to that what she had lost … finally Samjun got to know the real truth 

Ab bomb to phoota hai les see what explanation Aisha has as Sam right now will be broken beyond repair as Sam still thought her like a family & this would surely shock her 

Waiting for more 

Thanks for the PM 

Continue Soon

Hi Buddy😊

Glad to know that you like the update. 

You are right... Kuch toh zaroor hua hai but as you said, Aisha is giving her 101% for her kids and family

SamJun ko jatka toh laga and lagna bhi tha... unse itni badi baat chhupayi gayi hai and unhe yakeen hai ki unke khud ke parents iss baat ko jaante honge... dono iss baat se zyada pareshan hai ki aakhir aisa kya reason hai jo unke sab apne sach jaante hue bhi chup hai and unhe aaj tak andhere mein rakhe hue the🤔

exactly Sam ne kabhi sapne mein bhi aisa nahi socha tha ki Aisha ki shaadi ho chuki hogi and even uske bacche bhi hai... Sam ke liye thoda difficult hoga lakin Sayisha hai naa unke pass ab... unki baby doll... vo unko wapas tootne nahi degi😊

true... both kids are so sweet and cute and Aisha unki acchi parvarish ki hai... jaisa ki Aisha ne kaha vo unki zindagi ka sab se best gift hai, uski poori duniya hai vo...❤️

Arakshi apne rishtey ko leke kaafi serious hai and vo unke rishtey ko acche se samjhte bhi hai...😊 

Ab bomb phoota hai toh dhamaka bhi bada hi hoga... 😉😆 and I will try my best ki me jaldi update de paau... 🥱

me khud upcoming updates ke liye bohat excited hoon😃

Thank you so much for comment, like and appreciation.🤗

It means a lot😊

Keep loving and keep supporting dear❤️

Bodhianveshika thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Wow wow wow!!!!!

Dhamake hain! Sameer ka chodo hamare kitne sawal hain! Bahut kuch choot raha hain!

1. Waise Aditya ka kya scene hain?! New character intro?

2. Ek aisa Maha rahasya jo sabhi family members jante hain except Sameer-Arjun ke?! Shayad Sameer ki haalat aur Arjun ka uske saath rehna karan raha ho undonon se sach chipaneka.

3. Rishi ke kuch characteristics bilkul Sameer jaise hain, like apne emotions ko chipana. Sayisha toh hain hi Sameer ki copy. Kiske bachche hain yeh? Kaun hain yeh pyaare bachche?

4.I still Rishi himself is a mystery and he is Shanaya's boss🤔. Anyway, about him later.

5. Beeji is a Kapoor, is she related to Aisha-Sakshi?

Will be waiting to read more. Sorry pressurise nahin karna chahti but this mystery is too much.

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Bodhianveshika

Wow wow wow!!!!!

Dhamake hain! Sameer ka chodo hamare kitne sawal hain! Bahut kuch choot raha hain!

1. Waise Aditya ka kya scene hain?! New character intro?

2. Ek aisa Maha rahasya jo sabhi family members jante hain except Sameer-Arjun ke?! Shayad Sameer ki haalat aur Arjun ka uske saath rehna karan raha ho undonon se sach chipaneka.

3. Rishi ke kuch characteristics bilkul Sameer jaise hain, like apne emotions ko chipana. Sayisha toh hain hi Sameer ki copy. Kiske bachche hain yeh? Kaun hain yeh pyaare bachche?

4.I still Rishi himself is a mystery and he is Shanaya's boss🤔. Anyway, about him later.

5. Beeji is a Kapoor, is she related to Aisha-Sakshi?

Will be waiting to read more. Sorry pressurise nahin karna chahti but this mystery is too much.

Oh My God🤣🤣🤣 Sameer se zyada sawal toh aap ke pass hai 🤣 lakin uss sawal ke poore poore jawab dena ka haq Aisha ke pass hai toh me aap ko jitne ho sake utne jawab deti hoon... OK😁😆

Chalo phir question paper slove karte hai🤣 kaafi samay ke baad moka mila hai mujhe😁

Ans 1. Nope Aaditya ka koi scene nahi hai... I mean uska story se kuch khass lena dena nahi hai... Sirf Aisha ke pune waale ghar ka neighbor hai aur Rishi ko yaha leke aaya hai bas... May be aage scene aaye yaa naa aaye... Zaroorat ke hisaab se dekhenge

Ans 2. Yes Maharashya hai jo pata nahi reveal hone ke baad itna MAHA lagega yaa nahi🤣 anyways correct ghar waale jaante hai lakin SamJun ko kyun nahi bataya hai vo bhi Rashya hi hai toh vo nahi bata sakti abhi😁 kyun ki bata diya toh vo rashya rashya nahi rahega aur rashya rashya nahi rahega toh maja nahi aayega naa😜

Ans 3. True... Sayisha poori ki poori Sameer ki copy hai and Rishi me bhi kuch kuch baatein hai jo Sam se match karti dekhne milegi aap ko... 

• Kiske bachche hain yeh? - Aisha aur Rishi ke aur kiske🤣... Aisha ko unho ne mumma bola aur poora naam Sayisha Rishi Malhotra and Rishabh Rishi Malhotra... Hence proved ki yeh Aisha aur Rishi ke bacche hai
  • Kaun hain yeh pyaare bachche? - Sayisha aur Rishi🤣 

Ans 4. Yes Rishi bhi mystery hai but let me tell you ki vo acchi waali mystery hai... Boori waali nahi aur Shanaya vo bhi ek kahani hai... Aage updates ke saath padhne milegi...  Ruko... Zara sabar karo😉

Ans 5. Naa bhi aur Haan bhi... Last update mein Sakshi ne kaha tha naa ki Aisha ka pehle pune mein koi apna nahi tha lakin phir jaha rent pe rehti thi uski owner bohat acchi hai and Aisha ko bohat support karti hai toh yeh wahi hai Beeji... So family se nahi hai phir bhi family jaisi hai... Don't worry unka bhi koi khass role nahi hai... 

Ok so ab marks dena bhuliyega mat... 😉 Kitne pyaar se aur full attention ke saath paper solve kiya hai maine aur saare sawal ke detail mein jawab likhe hai... 5 ke 5 marks ke hisaab se 25 marks ka paper hua... Toh 25/25 milega naa (😁 + cute requesting pout) 

Anyways thoda masti ke mood me hoon aaj so... Never mind😁

And thank you so much for comment and like. 🤗

Keep loving and keep supporting ❤

Will try my best to update soon👍🤗

Cutie2804 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Originally posted by: Butterfly09

Oh My God🤣🤣🤣 Sameer se zyada sawal toh aap ke pass hai 🤣 lakin uss sawal ke poore poore jawab dena ka haq Aisha ke pass hai toh me aap ko jitne ho sake utne jawab deti hoon... OK😁😆

Chalo phir question paper slove karte hai🤣 kaafi samay ke baad moka mila hai mujhe😁

Ans 1. Nope Aaditya ka koi scene nahi hai... I mean uska story se kuch khass lena dena nahi hai... Sirf Aisha ke pune waale ghar ka neighbor hai aur Rishi ko yaha leke aaya hai bas... May be aage scene aaye yaa naa aaye... Zaroorat ke hisaab se dekhenge

Ans 2. Yes Maharashya hai jo pata nahi reveal hone ke baad itna MAHA lagega yaa nahi🤣 anyways correct ghar waale jaante hai lakin SamJun ko kyun nahi bataya hai vo bhi Rashya hi hai toh vo nahi bata sakti abhi😁 kyun ki bata diya toh vo rashya rashya nahi rahega aur rashya rashya nahi rahega toh maja nahi aayega naa😜

Ans 3. True... Sayisha poori ki poori Sameer ki copy hai and Rishi me bhi kuch kuch baatein hai jo Sam se match karti dekhne milegi aap ko... 

• Kiske bachche hain yeh? - Aisha aur Rishi ke aur kiske🤣... Aisha ko unho ne mumma bola aur poora naam Sayisha Rishi Malhotra and Rishabh Rishi Malhotra... Hence proved ki yeh Aisha aur Rishi ke bacche hai

Ans 4. Yes Rishi bhi mystery hai but let me tell you ki vo acchi waali mystery hai... Boori waali nahi aur Shanaya vo bhi ek kahani hai... Aage updates ke saath padhne milegi...  Ruko... Zara sabar karo😉

Ans 5. Naa bhi aur Haan bhi... Last update mein Sakshi ne kaha tha naa ki Aisha ka pehle pune mein koi apna nahi tha lakin phir jaha rent pe rehti thi uski owner bohat acchi hai and Aisha ko bohat support karti hai toh yeh wahi hai Beeji... So family se nahi hai phir bhi family jaisi hai... Don't worry unka bhi koi khass role nahi hai... 

Ok so ab marks dena bhuliyega mat... 😉 Kitne pyaar se aur full attention ke saath paper solve kiya hai maine aur saare sawal ke detail mein jawab likhe hai... 5 ke 5 marks ke hisaab se 25 marks ka paper hua... Toh 25/25 milega naa (😁 + cute requesting pout) 

Wahh wahh kya paper solve kiya hai tumne maan gaye 🤣🤣

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Cutie2804

Wahh wahh kya paper solve kiya hai tumne maan gaye 🤣🤣

Ji shukriya🙏 

Waise aap ne hume reply kiya yaha vo dekh ke hi hum toh dhanya ho gaye 😁 kripya apni yeh kripa hum pe banaye rakhe aur aage bhi reply karte rahe😜

Waise still waiting for comments for all the stories😤

Pyaar se jawab diye toh masoom samjhe ke... Volcano hai hum... Shant hai toh shant hai agar bhadke naa toh tabahi laa denge... Samjhe yaa samjhaun😎

Bodhianveshika thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Originally posted by: Butterfly09

Yeh toh Model Answer sheet hain! 25/25!!!👏

Aapne Theory me LHS = RHS toh kardiya😉.

Waise, bahut se theories ke exceptions hote hain and yeh bachche bhi aise hi lagte hain🤔.

Will be waiting on the next update.

Edited by Bodhianveshika - 1 years ago
Navyasree08 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail

Wonder full part ❤️, sayisha and Rishi were so cute 😍 , sayisha has a great impact on sameer loved their bond, up coming parts may sayisha arjun ka bee thoda maza leya tho acha hoga 🤣

The way sakshi is balancing her relation with arjun and her sister is soo good , arjun and sameer wanted to clear every thing with ayeesha but they are hell shocked with news of Rishi , can't imagine their situation kash kar sameer ke , aur ye ayeesha - Rishi ka mattr sochte sochte brain beja fry hogaya kuch bee samaj may nahi ara 😔,  abhi dekna hai sameer iss situation ko kaise over come  karange hope wo fir say toot nahi jaaye , eagerly waiting for next part , tanx for the pm

Edited by Navyasree08 - 1 years ago
sweetpari4u97 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

nice update

thankx for pm

cont soon