Replies

Views

Users

Frequent Posters

Sau25 thumbnail
Group Promotion 5 Thumbnail Anniversary 2 Thumbnail
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Srilata.Mineil

Waise pagal ko samajh nahi aaya ki wo successful thi ya unsuccessful...bechari karna kuch aur chahiti thi ho kuch aur gyaa.......๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Ha na.. ๐Ÿคฃ

I dont know what was she expecting yaar. matalb kya hi mila usse.?? ๐Ÿคฃ

kenika thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5

Bohut zyada kaam karna hai sappu...dono ko trust nahi hai ek dusre pe...they really need this break to sort thier trust issues...

yes di.. Dono ko hii iss rishte par bahut kaam karna hai...

Haa.. Sirf mukhi ko hii nahi pur ko bhi mukhi par trust karna sikhna hai.. Dono ko hii ek dusre ko priority deni padegi iss rishte mai ek dusre ko.. 

Dono ko hii apne bich ka vo communication gap ko dur karna padega pehle.. Tabhi ye ho paayega.. 

Sau25 thumbnail

Kids yaar. Unconditional loveee.. โค๏ธ

Ye bacche Pur ka strength hai yaar.. 

kenika thumbnail

Waise pagal ko samajh nahi aaya ki wo successful thi ya unsuccessful...bechari karna kuch aur chahiti thi ho kuch aur gyaa.......๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

haa bichari ko samjh hii nahi aaya ki kya ho gaya..๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Vo chahti thi ki dono pur ko chod de... Pur ne hii dono ko chod diya.. Shakal dekhne laayak thi..๐Ÿคฃ

kenika thumbnail

Originally posted by: Sau25

Kids yaar. Unconditional loveee.. โค๏ธ

Ye bacche Pur ka strength hai yaar.. 

kids to hai hii rockstar.... Bacche hii to hai iss show mai jo sabse samajhdaar sabse jyada suljhe hue hai.. โค

Unhone humesha selfless pyaar kiya hai apni haathi se...apne baba se... โค

Aur aaj bhi kaise uski side par the..๐Ÿคงโค

Nezuko thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Sayu yr dekhliya 

Ye pur bachcho ko leke kaha jayegi ๐Ÿค”

Nezuko thumbnail

Uske expressions were epic ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Srilata.Mineil thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail

Originally posted by: Sau25

Ha na.. ๐Ÿคฃ

I dont know what was she expecting yaar. matalb kya hi mila usse.?? ๐Ÿคฃ

Usko laga purvi royegi ki uski shaadi daksh ke saath toot gayi....phir lga purvi ko mukhi mil jayega....phir jo shock laga purvi me decision se...usko viru air daksh se bhi bad shock laga hai....๐Ÿคฃ

Sau25 thumbnail

Originally posted by: Nezuko

Sayu yr dekhliya 

Ye pur bachcho ko leke kaha jayegi ๐Ÿค”

Kahi nahi jayegi. dont worry. Vir will stop her. And Pur will not seperate kids from their baba..

Vir usko bolega thik hai Haweli mahi sirf baccho ki maa banke chal. And meanwhile they will sort out their issues.. 

Nezuko thumbnail

See basically the day purvi realised she loves viru she always kept him first than anyone literally anyone....that's wht she said ki she always kept him first and forgot herself...so yaha main thing she wanted to convey is from now onwards no body can be the reason of her happiness...she herself will come first for her than anyone not even her husband...she will not take herself for granted....

The moment you stop urself taking for granted is the moment u stop others doing that and that's wht purvi did that....yes viru suffered a lot I know but this was needed so that he can know that though he is his wife he can't take her for granted she will not give that right to him now....

This stand was more for the woman in her that she won't let him control her emotions from now onwards....

And purvi ne molkki aur gulam wali baat isiliye bola aaj kyunki us don viru ne shaadi nahi molkki bola...Kaash meri molkki tere te na hui hoti...agar wo shaadi bolta to purvi utna nahi hurt hoti... Indirectly he called her molkki again...which has hurt her the most....

With all this doesn't mean I don't feel bad for viru...I do feel bad for him bcoz his life revolves around her but EOD he need to know what to say wht not to say... whoever may be the person standing in front of you.

Na chahke bhi I am agreeing with each and every word ๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง