Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Shraddhakonde4 thumbnail
Posted: 2 years ago
Wow nice update ... sulochna kitni acchi hai suvarna ki help ker rahi hai but ye suvrna pagal idiot , mad hai na 😂 kranti ne warning de hai boys ko .... boys ka mission start ho gaya hai ... bandar aur bandriya nice jodi ha ! 😂 sabhi krajat per ruke hai wadapav khane fir bhi bharat ko unhygienic lag raha hai but wife ke samne kiski chali hai ... lagta hai shatrughan shruti ko aur gussa ker dega 😂😂😂 ye girls wadapav me bhi inki marje 🤣 girls ka thoda thoda gussa chala gaya hai but pura nahi ab sara gussa to lonavala jake he utrega . update soon ! ❤❤
Apukar thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Good morning!

Sulochona should not call Suvarna. Here she is trying to save her, and Suvarna being mean to her 😡 Do you have a plan to give background of Sulochona and Indrajeet relationship? I really want to know why is he that rude to her. I can understand he is his father's son, but when he came drunk he was as same to Sulochona without any reason.

Aare ye toh blushy blushy se touchy touchy hone laga! Girls to half maan hi gayi! Those dress details really help to picturise the scenes in mind 👏 Siya is already ready to forgive Ram! Bharat bhaiya is unintentionally funny, getting scared of Manvi. Lakshman is dare devil, he still have the guts to call his angry wife bandariya! Shatrughan ko to papad belna padega malum hota hein. So Rajrishi girls consider the monkeys more interesting than the Raghuvanshi boys, that's good 😆 The way Shruti and Ram made Shatrughan stop talking, the sequence where LakshMila almost clapped- lovely. The whole song sequence was lovely and sooting 

Take care! ❣

Gold.Abrol thumbnail

Loved it dear

Awesome and beautiful😍✨❤

Well I loved how all are enjoying the trip ☺ Kranti Dashrath & Sumitra are really happy that kids plan out for this trip

Kranti ne to warning de hai ke bahuon ka khayal rakhna 😃 that's cute

Naarazgi dikha rahe hai but zayada deer naraaz rahenge nahi  ... That's sure👍

Vada pao bantering and many more tries will surely melt girls 😊 Even weather is going to be good👍

Coming to Lankeshwar family I am short of words for them 😠  Sulochna is very tense about Swarna

She calls her but Indrajeet sunn leta hai seriously pata nahi kya hoga 

Let's see what happens next

Thanks for the PM 

Continue soon☺

Khyati55 thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Goodddd vala morningggg 😃😃😃... Well aaj subah se hi mein bahut khush hoon ... Kyu hoon pata nhi but bass hoon.... Aur ye update padhne ke baad to aur bhi zyadaaaaaaaaaa khush ho gai hoon😁😁😁😁😁😁😁... To chalo baat krte hain aajke update ki...

To dosto gaur se padhiye aaj ke update ko kyunki aaj ke update bahut din baad ek baar phir yediyon ki yedi, akkad, gusse aur ghamand se bharpoor, pagalon ki maharani Suvarna ki entry ho chuki h jinki abhi tak beech m baatein chal rhi thi..inko uthvane ki jo planning kr rhe h khud inke bhai aur bhateeje aur inko bachane m lagi hui h inki Bhabhi, bhateeje ki wife aur Chota bhai but inko unki baat hi nhi sunai deti, sau baat ki ek baat ye ek chikna ghada h jise chahe jitni koshish kar lo phark nhi padta , aur na hi kuch asar hota h... To aise logon ko maro goli aur chalo bante hain ek manoranjan se bharpoor yatra ke bhaagidaar...🥳🥳..

To doston hum pahuch chuke h Raghuvanshi sadan jahan tayari ho rhi h ek bahut hi yaadgaar vacation ki jiska maksad Ruthi hui biwiyon ko manana hoga .. aur dekhiye yahan entry ho rhi h humare hot, dashing, charming handsome hunks ki yani Raghuvanshi brothers ki... Haaye koi kaala tika lagao inne sonne mundo ko🤭🤭... Vaise bhi ek pe to ek chudaill ki nazar aa gai h ...but agar Raghuvanshi brothers handsome hunk h to Rajrishi sisters kisi se kum h kya..  to dekhiye yahan entry ho chuki h hot, gorgeous, sizzling, beautiful, charming Rajrishi sisters ki ..inki ek jhalak se hi Raghuvanshi brothers ki dil ki dhadkane tez ho jaati hain, saansein tham jaati h...🤭🤭...

Aur ye kya travelling se pehle hi Boys ko Kranti ne warning dedi h agar na kamyaab hue to ....😝😝😝

To shuru hota h Suhana Safar aur ye mausam hassi , but ladko ki daal to galne se rahi, 😜😜😝😝.. Aur ye kya ye ladkiyaan bandar ko dekh kar itni khush ho rhi h vaise khush to hongi hi aakhir roj chaar chaar insaan jaise bandar ko dekh kar tang aa gyi thi.... 

Uff bhook lag gai ladkiyo ko vada pav ki aur ladko ka pata nhi🤭🤪...(if you are getting my point 🤪🤪... I was talking about forgiveness of girls.. jhoot mat bolna jiska jiska dimaag galat taraf gya vo use gaatar m daale)...but kuch bhi kaho sab kuch badal skta h kewal Bharat ka Manvi ke ek look se Darna chodd kar😜😜😝😝.. vada pav ke baad ek sundar si natural scenery ko enjoy karne ka mauka mile to kya baat ... I was imagining that scenery.. it must be pleasingly beautiful and soothing...

To chalo issi baat pe aage ke safar ko chaar line m bayaan krti hoon ...ki arz kiya hai..gaur farmaiye ga

Ki ladkiyan khaane ke baad pav vada..

Bhool gyi apne apne patiyon se jaghda.. waah waah waah waah kya baat hai😆😎😆..

Kya karu Lakshman ne Shruti ko promise kiya h ki vo shayari nhi krega to mene uski kami poori kar di🤪🤪😜..

Chalo ab jaldi se next update dedo.. jyada intezaar nhi karane ka..kya... 

Love you dear💖💖

Sonali00 thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Superb update❤️

Kranti ne toh pehle hi warning dedi to boys..apne hi ghar se beghar ho gye bechare😂

Girls are melting lekin gussa jaa nahi raha🤭... boys literally have to work hard to pacify their partners😁..achi class lagayi girls ne boys ki😀

Bharat's scared face while saying unhygienic word is hilarious ...Ram understanding Siya's unsaid words is so beautiful....Lakshmila teasing each other on monkey was too good..Shruti back on track to complaining to Ram about Shatrughan😅

And about Lankeshwar's, Suvarna is still not understanding warning..pata nahi kya hoga inki family mein toh 😒

Continue soon😍

Saumya96 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) 0 Thumbnail + 4

Originally posted by: Sammy04

Ohh teri. I am singing and dancing now. Kya bat kya bat kya bat. Yar let me talk about the Raghuvanshis first. Pehele to I could actually imagine all eight of them in their dresses. Matlab bade do couples ke dresses ekdum elder couples wale and bache do ke teenage bacche wale. Dimag lagakar you write the episodes yar and that's what makes you the different and amazing. I like the ignorance of the girls towards their husbands. Mast acting karti he charo, waise to man me laduu fut raje he. Kranti ka warning was the best. And then the bus scene was so funny. Omg bandar ke liye itni excitement, yar these Rajrishi girls are too cute to handle. And then the vadapav scene. Omg cutie siya and hilarious Bharat. Kitna darta he bhai Manvi se. ShruGhan and LakshMila ko to masti karni he but then husband se gussa bhi rehna he. And then the perfect song which matched them. 

Fir ye bakwas admi aur iski had se jyada achi biwi. Bhai Sulochana ne suvarna ka acha socha, but ye yedi pagal madrasan, isko to khudka hi sunna he. She deserves to get kidnapped by her Anna. 

Yar I am very much waiting for Lonavala. Continue soon.

Love,

Sammy

PS. Are you from Mumbai or Pune? As you have very well described the journey, with monkeys, mumbai highway, Karjat and vadapav. Btw I am from Pune. 

Abhi to bas bus ka safar dekha hai.. Lonavala pohochne to do 😍😍😍😍

You are right, girls are melting but Biwi wala gussa chodne me time to lagega na 🤭😂

Aur Suvarna to hai hi arrogant and selfish. Usko kisika nahi sunna.. you are right, she deserves to get kidnapped 😜

Stay tuned for the next ❣️

P.S. Hum to padosi hue Sammy 🤗🤪 Vashi (Navi Mumbai) this side... 🙋🏻‍♀️

Saumya96 thumbnail

Originally posted by: Shraddhakonde4

Wow nice update ... sulochna kitni acchi hai suvarna ki help ker rahi hai but ye suvrna pagal idiot , mad hai na 😂 kranti ne warning de hai boys ko .... boys ka mission start ho gaya hai ... bandar aur bandriya nice jodi ha ! 😂 sabhi krajat per ruke hai wadapav khane fir bhi bharat ko unhygienic lag raha hai but wife ke samne kiski chali hai ... lagta hai shatrughan shruti ko aur gussa ker dega 😂😂😂 ye girls wadapav me bhi inki marje 🤣 girls ka thoda thoda gussa chala gaya hai but pura nahi ab sara gussa to lonavala jake he utrega .update soon ! ❤❤

Sulochana is such a darling, trying to save Suvarna. But isko kon samjhaye 🙄

Kranti ne kaha hai bhai aana hi mat wapis charon mani nahi to 🤪 

Ab charon couples ke bich kaise nok jhok, masti mazak aur dher sara pyaar hita hai.... Wo dekhna hai 😁😁😁

Stay tuned ❣️

Saumya96 thumbnail

Originally posted by: Apukar

Good morning!

Sulochona should not call Suvarna. Here she is trying to save her, and Suvarna being mean to her 😡 Do you have a plan to give background of Sulochona and Indrajeet relationship? I really want to know why is he that rude to her. I can understand he is his father's son, but when he came drunk he was as same to Sulochona without any reason.

Aare ye toh blushy blushy se touchy touchy hone laga! Girls to half maan hi gayi! Those dress details really help to picturise the scenes in mind 👏 Siya is already ready to forgive Ram! Bharat bhaiya is unintentionally funny, getting scared of Manvi. Lakshman is dare devil, he still have the guts to call his angry wife bandariya! Shatrughan ko to papad belna padega malum hota hein. So Rajrishi girls consider the monkeys more interesting than the Raghuvanshi boys, that's good 😆 The way Shruti and Ram made Shatrughan stop talking, the sequence where LakshMila almost clapped- lovely. The whole song sequence was lovely and sooting 

Take care! ❣

Suvarna is literally mean to her. Manda Sulochana Vaibhav sab koshish kar rahe hai to save this idiot.. but ye hai ki nahi maan rahi.. and yes, each and every thread of Lankeshwar family will be solved, with the relationship between them.. so don't worry it will be cleared soon 🤨🤨

Blushy se touchy to hogaye... Aage dekhte hai... Kitna time lagta hai pighalne me... 🤪🤪🤪

Lakshman ko abhi bhi masti sujh rahi hai.. ruk beta Urmila ne danda lekar bhagna hai piche 😂😂

Lots of masti coming soon.. stay tuned ❣️

Saumya96 thumbnail

Originally posted by: golden_aura

Loved it dear

Awesome and beautiful😍✨❤

Well I loved how all are enjoying the trip ☺ Kranti Dashrath & Sumitra are really happy that kids plan out for this trip

Kranti ne to warning de hai ke bahuon ka khayal rakhna 😃 that's cute

Naarazgi dikha rahe hai but zayada deer naraaz rahenge nahi  ... That's sure👍

Vada pao bantering and many more tries will surely melt girls 😊 Even weather is going to be good👍

Coming to Lankeshwar family I am short of words for them 😠  Sulochna is very tense about Swarna

She calls her but Indrajeet sunn leta hai seriously pata nahi kya hoga 

Let's see what happens next

Thanks for the PM 

Continue soon☺

Thanks Goldie 😁

Elders are really supportive in Raghuvanshi and Rajrishi family ...

Right, naraz hai but jyada der rahenge nahi . Melt to hona hi hai 🤪🤪

Yaha lankeshwar family me Manda and Sulochana jo Suvarna ke sage bhi nahi hai, unko parwah hai uski.. but ye... Yedi hai na.. 

Stay tuned for the next ❣️

Saumya96 thumbnail

Originally posted by: Khyati55

Goodddd vala morningggg 😃😃😃... Well aaj subah se hi mein bahut khush hoon ... Kyu hoon pata nhi but bass hoon.... Aur ye update padhne ke baad to aur bhi zyadaaaaaaaaaa khush ho gai hoon😁😁😁😁😁😁😁... To chalo baat krte hain aajke update ki...

To dosto gaur se padhiye aaj ke update ko kyunki aaj ke update bahut din baad ek baar phir yediyon ki yedi, akkad, gusse aur ghamand se bharpoor, pagalon ki maharani Suvarna ki entry ho chuki h jinki abhi tak beech m baatein chal rhi thi..inko uthvane ki jo planning kr rhe h khud inke bhai aur bhateeje aur inko bachane m lagi hui h inki Bhabhi, bhateeje ki wife aur Chota bhai but inko unki baat hi nhi sunai deti, sau baat ki ek baat ye ek chikna ghada h jise chahe jitni koshish kar lo phark nhi padta , aur na hi kuch asar hota h... To aise logon ko maro goli aur chalo bante hain ek manoranjan se bharpoor yatra ke bhaagidaar...🥳🥳..

To doston hum pahuch chuke h Raghuvanshi sadan jahan tayari ho rhi h ek bahut hi yaadgaar vacation ki jiska maksad Ruthi hui biwiyon ko manana hoga .. aur dekhiye yahan entry ho rhi h humare hot, dashing, charming handsome hunks ki yani Raghuvanshi brothers ki... Haaye koi kaala tika lagao inne sonne mundo ko🤭🤭... Vaise bhi ek pe to ek chudaill ki nazar aa gai h ...but agar Raghuvanshi brothers handsome hunk h to Rajrishi sisters kisi se kum h kya..  to dekhiye yahan entry ho chuki h hot, gorgeous, sizzling, beautiful, charming Rajrishi sisters ki ..inki ek jhalak se hi Raghuvanshi brothers ki dil ki dhadkane tez ho jaati hain, saansein tham jaati h...🤭🤭...

Aur ye kya travelling se pehle hi Boys ko Kranti ne warning dedi h agar na kamyaab hue to ....😝😝😝

To shuru hota h Suhana Safar aur ye mausam hassi , but ladko ki daal to galne se rahi, 😜😜😝😝.. Aur ye kya ye ladkiyaan bandar ko dekh kar itni khush ho rhi h vaise khush to hongi hi aakhir roj chaar chaar insaan jaise bandar ko dekh kar tang aa gyi thi.... 

Uff bhook lag gai ladkiyo ko vada pav ki aur ladko ka pata nhi🤭🤪...(if you are getting my point 🤪🤪... I was talking about forgiveness of girls.. jhoot mat bolna jiska jiska dimaag galat taraf gya vo use gaatar m daale)...but kuch bhi kaho sab kuch badal skta h kewal Bharat ka Manvi ke ek look se Darna chodd kar😜😜😝😝.. vada pav ke baad ek sundar si natural scenery ko enjoy karne ka mauka mile to kya baat ... I was imagining that scenery.. it must be pleasingly beautiful and soothing...

To chalo issi baat pe aage ke safar ko chaar line m bayaan krti hoon ...ki arz kiya hai..gaur farmaiye ga

Bhool gyi apne apne patiyon se jaghda.. waah waah waah waah kya baat hai😆😎😆..

Kya karu Lakshman ne Shruti ko promise kiya h ki vo shayari nhi krega to mene uski kami poori kar di🤪🤪😜..

Chalo ab jaldi se next update dedo.. jyada intezaar nhi karane ka..kya... 

Love you dear💖💖

Pyaar ka mausam aay ahai... Isliye khush ho right 😂😁😁😁

Ab Inka pyaar ka mausam to aa hi gaya hai...❤️❤️❤️

Aur kya tareef ke bol bole hai Suvarna ke liye 😂😂😂😂 It cracked me up... 🤪🤪🤪 Literally she is a moron...

Sacchi yaar .... Koi kala tika lagao charon ladko ko ⚫⚫⚫⚫ laga diya ....

Socho Rajrishi girls ke ek jhalak se aisa haal hai... Aage kya hoga 😁😁😁

Sahi kaha.. roz char bandar dekhti hai fir bhi road wale bandar me jyada interest hai 😂😂😂😂 uff these cute girls...

Khyati I very well understood what bhook you are talking about 🤪🤪🤪🤪 bechare tadap rahe hai kab Lonavala pohoche aur kab inko manane ka mauka mile... But bht mushkil hai bhai 😆😆😆😆

Aur Lakshman ke shayari ki kami to tumne puri kar hi di... Matlab hadd hai😁😁😂😂

Ab dekhte hai aage kya hota hai...

Stay tuned ❣️