Replies

Views

Users

Frequent Posters

Anjalika01 thumbnail
Anniversary 4 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 3 years ago

Originally posted by: sweet_tania

very very true. Abhi tak anupama samar and kinjal ko chup karati ayi hai for saying true words like papa galat hai and kavya bharose ke layak nai hai. Next pakhi ko bhi chup karayegi .

Basically she is not at all thinking abut any of her kids ki uske baccho par kavya ke ghar mai rehne se asar padega. Samar ko kavya ka ghar mai rehna pasand nai tha usko chup kara diya, toshu gadhe ne bhi option diya ki kavya ko nandini ke ghar bhejo fir bhi action nai liya, pakhi ke head se bhi bestie ka bhut utar gaya hai now she can't stand kavya uska bhi nai socha. Baa ko to day 1 se kavya ko ghar mai nai rakhna tha.

So inn sab mai anupama ne kiska soch kar apne khud ke 3 baccho ke liye stand nai liya???????

Khud ko maa bolti hai but jab baccho ke liye honewali step mother ko ghar mai rehne dena hai ki nai yeh sawal aya tab opinion diya ki "MUJE KAVYA KE GHAR MAI REHNE SE YA NA REHNE SE KOI FARK NAI PADTA" . I was like tumko farak nai padta at least tumahare 3 baccho ka soch kar to opinion do. Apne baccho ki wish ke liye bhi stand nai liya vanraj ke against 🤢

Exactly!

Agree with literally everything you put...

For a person who claims to care about everyone Anupama actually isn't taking into account how ANY of her children (including the DIL she claims to consider as her daughter, i.e. Kinjal) feel about Kavya living here...

I really don't like Baa or Toshu but even they said Kavya should go to Nandini's house...

So how long can Anu get away blaming others when literally EVERYONE (except Vanraj of course) is asking her not to keep Kavya in the house, and she just goes ahead and does it anyway 

Anu is becoming so insufferable 🤢🤢

And the worst part is she claims to care about others' feelings 😡

I feel Pankhi ke saath saath Anupama also needs therapy!

sweet_tania thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: Susan.Dsouza

babuji ne hud kaha agar wo hote wo bhi yahi karte then dusre hi sec pakhi ke naam la kar what he did mujhe samjhe hi nahi aya🤣

Hehe yes writer pagal ho gayi hai . Anupama ko ekdum idiot dikha rahe hai , bapuji kya kya double side baat bol rahe hai🤣

Susan.Dsouza thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3

Hehe yes writer pagal ho gayi hai . Anupama ko ekdum idiot dikha rahe hai , bapuji kya kya double side baat bol rahe hai🤣

i rewind the scene to double check what just happen  what the hell makers doing iam not understanding to be honest 

sweet_tania thumbnail

Originally posted by: Anjalika01

Exactly!

Agree with literally everything you put...

For a person who claims to care about everyone Anupama actually isn't taking into account how ANY of her children (including the DIL she claims to consider as her daughter, i.e. Kinjal) feel about Kavya living here...

I really don't like Baa or Toshu but even they said Kavya should go to Nandini's house...

So how long can Anu get away blaming others when literally EVERYONE (except Vanraj of course) is asking her not to keep Kavya in the house, and she just goes ahead and does it anyway 

Anu is becoming so insufferable 🤢🤢

And the worst part is she claims to care about others' feelings 😡

I feel Pankhi ke saath saath Anupama also needs therapy!

Yes Pakhi ke saath saath anupama also needs therapy.

Anupama Kavya ko ghar me rakhne ke matter mai sirf apne baare  mai soch kar opinion de rahi hai , apne baccho ke opinions ka , bacche kavya ke against hai uss baat ko completely ignore kar rahi hai. 

Jab Aj bapuji ne bola ki pakhi ke liye ruk jao tab ek bhi bar yeh nai bola ki Kavya ko ghar mai dekh kar bhi pakhi ke uper bura asar he ayega. 

Vanraj ke ehsaano ke niche khud to dabb gayi , vanraj ke dhokhe ko bhi daba diya 😡

sweet_tania thumbnail

Originally posted by: Susan.Dsouza

i rewind the scene to double check what just happen  what the hell makers doing iam not understanding to be honest 

Makers are busy in white washing vanraj shah❤️

Vanraj shah ke banaye hue 5 bhk house ne vanraj shah ke cheating/dhokhe/extra marital affair ko puri tarah se daba diya. Ab bapuji ho ya anupama sab ek he bin baja rahe hai ghar par SIRF vanraj ka haqq hai🤢

Anjalika01 thumbnail
Anniversary 4 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Yes Pakhi ke saath saath anupama also needs therapy.

Anupama Kavya ko ghar me rakhne ke matter mai sirf apne baare  mai soch kar opinion de rahi hai , apne baccho ke opinions ka , bacche kavya ke against hai uss baat ko completely ignore kar rahi hai. 

Jab Aj bapuji ne bola ki pakhi ke liye ruk jao tab ek bhi bar yeh nai bola ki Kavya ko ghar mai dekh kar bhi pakhi ke uper bura asar he ayega. 

Vanraj ke ehsaano ke niche khud to dabb gayi , vanraj ke dhokhe ko bhi daba diya 😡

Yes Anupama is thinking only about herself now... 

Selfish but no self respect...  wants to have her cake and eat it too... she's becoming like VanYa  🤢

kooki07 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

but the whole house does not belong to vanraj bapujee bought the plot and made one bedroom house so how can she decide and telling bapujee that give the house to vanraaj . maharani anupma has lost completely.

sweet_tania thumbnail

Originally posted by: kooki07

but the whole house does not belong to vanraj bapujee bought the plot and made one bedroom house so how can she decide and telling bapujee that give the house to vanraaj . maharani anupma has lost completely.

Exactly!  Woh Bapuji ka choice hona chahiye unko vanraj ko 100% house dena hai ki nahi . 

Now vanraj’s new wife will be Kavya woh to kabhi bhi inko ghar se bahar nikal dene ka sazish kar sakti hai. Anupama to ghar se chali jayegi but what about bapuji’s future security?? Kavya ko sab ne dekha hai how is she. 

Before giving such a dumb advice to bapuji she should once think about bapuji’s future security too looking at vanraj’s new wife.

Edited by sweet_tania - 3 years ago