Replies

Views

Users

Frequent Posters

RishiGirl thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
Posted: 3 years ago

Originally posted by: urmita

See ye bomb I think Riddhima ko actually marne k lie nehi tha...kisiko phasane ke lie tha Riddhu ko attack karne k jurm mein...and I am pretty sure naryal bomb jaisa phuski kuch tha....and Boss jo ye bomb bomb laga rakhe the Riddhu ko darrane k lie I think this was some twisted plan of his...ho na ho K ya AP k upar aega ye ilzaam and usike pass hi remote bhi milega as proof...but asli bomb lagane wala vansh ya uska koi admi hoga.....meko lagta hai K ko phasane ka plan hai...bohot plans karta rehta hai na vo imposter ko expose karne ka, use thoda dose dene...itv shows mein aise phuski bomb banane se koi ghar se nikal nehi jata...ha family k samne dhulai zaroor hoti hai...😆😆

baki dekhte hai kya hota hai actually....

Yaaaaa maybe something like that 

But as long as Anupriya or Kabir is getting blamed then that’s it 

Drna7 thumbnail
Group Promotion 5 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail

I am new to the forum and do not know much but I think that VANSH is also in Santa's costume.

RishiGirl thumbnail

Originally posted by: Drna

I am new to the forum and do not know much but I think that VANSH is also in Santa's costume.

It’s not Vansh because he’s standing just there 

urmita thumbnail

Originally posted by: RishiGirl

Yaaaaa maybe something like that 

But as long as Anupriya or Kabir is getting blamed then that’s it 

Oh yeah...one of these two should definitely get blamed....and ghar se to shayad jaenge nehi but dadi ki thappad and kabir hua to vansh ka pitai to banti hai iske baad🤣

RishiGirl thumbnail

Originally posted by: urmita

Oh yeah...one of these two should definitely get blamed....and ghar se to shayad jaenge nehi but dadi ki thappad and kabir hua to vansh ka pitai to banti hai iske baad🤣

Ohhh yes 

That would be like a Christmas celebration for me