An AKSHAN Story- Tere bin ab na Lenge ek bhi Dam.(Chapter 37 updated) - Page 9

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

poddav thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 3 years ago

plz update soon waiting 

Akshiyaislove thumbnail
Anniversary 4 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Sorry for the late update๐Ÿ˜”

CHAPTER 23

AK'S HOUSE,

Ahaan returns to the house and Revati gets worried seeing him alone. He goes and hugs her and starts crying.
Ahaan: Maasi!!
Revati: Ahaan, kya hua? Aap roiye mat.. Aur Mumma kahaan hai.
Ahaan: Maasi, Mumma mujh se bohot gussa hai aur wo mujhse baat bhi nahi karegi. Mai ne bohot badi galti Kardi. Mumma mujhe maaf nahi karegi.(and starts crying more)
Revati: (wiping his tears) Aisa kuchh nahi hai, aap please mat roiye. Aur aap akele kyun aaye hai. Kya hua hai aap mujhe sab kuchh bataiye.
Ahaan narrates everything to her.
Revati: Wo to Mumma pareshan thi na isiliye aisa kiya hoga. Aap ja kar fresh ho jaiye aur lunch kar lijiye. Mumma abhi aa jayegi.
Ahaan: Mumma mujhse baat karegi na?
Revati: Ha.(she kisses him and he goes to his room)
Revati: Jo kiya so kiya, cake muh par marne ki kya zaroorat thi? Apne Guddanpane ko do minute side me nahi rakh sakti thi?

Revati calls Karan as she knew now only he's the one who can help her and talk to AK.

Revati: Hello Karan!!
Karan: Ha Revati, bolo.
Revati: Mujhe tumhari help chahiye..
Karan: Ha bolo na, kya karna hai?
Revati: Wo di...
Karan: Kya hua AK ko?
Revati: Kuch nahi hua hai. Wo bas thodi si pareshan hai aur mai chahti hun ki tum unse baat karo.
Karan: Mai kya baat karunga. Tum donon behnein to mujhe kuchh batati nahi aur mai usse kya kahunga.
Revati: Karan, baat wo nahi hai.(and she narrates the whole incident to him)
Karan: Aisa kyun kiya usne? Ek minute don't say me that she is......
Revati: Ha wahi samajh lo.
Karan: No way I am gonna talk to her.
Revati: Karan please!!
Karan: Tumhe pata bhi hai jitna sharaab sehat ke liye hanikarak nahi hota na utni tumhari sharaabi behen hanikarak hai.
Revati: Karan!! Di sharaabi nahi hai.
Karan: Ye baat kisi aur se kehna mujhse nahi. Mai Sab janta hun.
Revati: Maine tumse madad maangi hai aur tum ho ki ye sab baatein kar rahe ho. Please help na!!
Karan: Aur koi option hai mere paas? Poore Indore waalon ka nuksaan ho isse Achha to ye hai ki mere akele ka bura ho jaye. Kyun?
Revati: I know wo tumhare saath kuchh bura nahi karegi.
Karan: Haahha๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚(laughing sarcastically) Tum nahi janti kya  last time usne us haalat me mere saath kya kiya tha? Ab chhodo ye sab aur batao ki wo kahaan hai.
Revati: Mujhe nahi pata(she says in a low voice)๐Ÿ™„
Karan: Great!! Absolutely great!! Ab ye bhi mai hi pata lagaun ki wo kahaan hai.
Revati: Tum achhe se jaante ho ki di mujhe bilkul bhi nahi batayegi ki wo kahaan hai.
Karan: As if she will tell me๐Ÿ˜’. Rehne do mai pata laga lunga. Bye! And take care of Ahaan..
Revati: Tum bhi Di ka dhyaan rakhna.
Karan: Mai to wo kar hi lunga bas tum bhagwan se ye prarthna karna ki mai sahi salaamat bach jaaun.
Revati: Karan!!๐Ÿ˜ค
Karan: Ok, ok. Bye!
Revati: Bye!

RESTAURANT,

As soon as AK leaves from the Jindal restaurant she goes to the other restaurant of AJ and enters into a chain of deep thoughts seeing the name of the restaurant.
"ZAYKA RESTAURANT ".

Flashback,

AJ was working on his laptop and Guddan was arranging their clothes in the wardrobe.

AJ: Guddan, maine Indore me ek naya restaurant kholne ke baare me socha hai.
Guddan: Ye to bohot achhi baat hai. Saari taiyariyan ho gayi?
AJ: Ha, thoda kaam hai uske baad construction ke liye contract me de dunga.
Guddan: Mujhe to bohot khushi ho rahi hai. Jaldi se bas wo restaurant khul jaye, sab se pehle mai hi wahan jaungi.
AJ: Ha ha meri bhukkad biwi sab se pehle tum hi jaaogi wahan.
Guddan fakes her anger and makes a cute pout.
AJ: Arey meri cute wifey gussa ho gayi?(he said it in a cute way enclosing her in his arms)
Guddan: Chodiye hame. Hame nahi baat karni aapse. Aapne hame bhukkad bola๐Ÿ˜”
AJ: Achha Solllyyyy!!!(he says holding her ears. She was melting seeing him but doesn't express and turns her face away)
AJ: Waise maine kuchh socha hai.
(He didn't get any reply in return so he continues)
AJ: Ye restaurant tumhare naam par hoga!!
Guddan : Kya???(screaming at the top of her voice making him shut his ears)
AJ: Chilla kyun rahi ho? Kaan phat jayenge mere..
Guddan: Aapne abhi kya kaha?
AJ: Kaan phat jayenge mere..
Guddan: Nahi usse pehle..
AJ: Chilla kyun rahi ho?
Guddan: Nahi!!! Usse pehle.
AJ: Ye restaurant tumhare naam par hoga!!
Guddan: Ha yehi. Lekin kyun?
AJ: Kyunki mai chahta hun ki ye meri beautiful wife ke naam par ho.
Guddan: Nahi.
AJ: Kyun?
Guddan: Achha lagega kya itne bade chef ka restaurant aur naam dekho kya? Guddan restaurant??? Sab hasenge.
AJ: Sab ke muh tod dunga mai.
Guddan: Ha, haa, ham bhi dekhenge ki aap kis kis ke muh todenge. Ye idea bilkul bhi Achha nahi hai. Ye Yehi par flop hota hai.
AJ: Agar tum nahi chahti ho to thik hai. Lekin ab naam tum hi batao.
Guddan: Achha thik hai, Sochne dijiye ๐Ÿค”๐Ÿค”
Guddan: Ha, ye Achha hai.
AJ: Kya?
Guddan: Zayka, "ZAYKA RESTAURANT ".
AJ: Arey waah!! Bada kamaal ka naam socha hai, ab ye bhi bata do ki ye naam kyun?
Guddan: Hmm... Kyunki na aapke haathon me na ek hi swaad hota hai, ek alag ZAYKA hota hai jiske ham to bohot bade deewane hai aur usi tarah ham chahte hai ki Indore ke kya poore duniya ke saare log is Zayka restaurant ke deewane ho jaye.( she ends her words while kissing his talented hands)
AJ: Achha Jiiii??(mimicking Guddan)
Guddan: Ji haan!!
AJ: Lekin ham to apne biwi ke deewane hai jise ham kabhi kisi aur ka deewana nahi banne denge aur na hi kisi aur ko uska deewana banne denge.
Guddan: Lekin ham to pehle se hi kisi aur ke deewane hai...๐Ÿ˜๐Ÿ˜
AJ: Kiske?๐Ÿ˜ 
Guddan: Khane ki!! Bhukkad jo hai ham๐Ÿคญ๐Ÿคญ
AJ: Guddan!!
He was about to catch her when she gets up and moves away and runs around the room. He chases her and soon the room fills with their giggles and laughter and ends up with both falling on the bed..

Flashback ends.

AK wipes her tears which were flowing without her consent and she gets into the restaurant and sits on the table where she usually sits with Arya and others avoiding the crowd.

A waiter goes and approaches her to take her order.
Waiter: Ma'am! Order??
AK: Wine!
Waiter: Sorry Mam!!
AK: I said Wine!!(shouting at him)

Waiter leaves from there. He finds something suspicious about her. He knew that she usually comes with Arya and moreover no customer in this restaurant asks for alcohol as their order. So he explains this matter to the manager and the manager decided to speak about it to AJ.

JINDAL RESTAURANT,

AJ: Acting karni thi tumhe, wo bhi sirf media waalon ke saamne. Zabardasti meri biwi banna band karo samjhi tum. Meri patni sirf aur sirf Guddan thi aur wohi hai. Uski jagah lene ki koshish bhi mat karna tum.
Dadi: Lalla, shant ho ja.
AJ: Maa, ise ek baat samajh me nahi aati kya. Bekaar ka tamasha karte rehti hai har jagah.
Antara: Kya galat kiya maine Akshat? Tumne dekha na wo tumse kis tarah baat kar rahi thi. To mai chup kaise rehti??
AJ: Usne jo kuchh bhi kiya, sahi kiya. Agar mai uski jagah hota to shayad mai bhi wahi karta. Aur raha us ke baat karne ka dhang to wo jo kuchh bhi baat kar rahi thi, jis tarah bhi baat kar rahi thi, wo ham donon ke beech ki baat hai, tumhe beech me interfere karne ki koi zaroorat nahi hai. Samjhi tum!!
Antara: Lekin Akshat.....(she was about to continue when AJ'S phone rings. It was his manager's call from the other restaurant)

AJ: Hello.
Manager: Good Afternoon sir!! Wo aapko kuchh batana tha.
AJ: Bolo.
Manager: Wo sir AK yahaan aayi hai and she has placed an order for wine..
AJ: What???
Manager: Ha sir. We don't know what to do??
AJ: Make sure you won't serve more than 2 glasses and make it clear that it's a restaurant, not a bar. I will be there soon.
Manager: Ok sir!

AJ: Maa, mujhe restaurant jana hai aap log ghar jaiye.
Dadi: Kya hua tu itna pareshan kyun hai?
AJ: Us ladki ne dimaag kharaab kar rakha hai. Is Restaurant se nikal kar us restaurant me pohonch gayi hai. Sharaab ka order diya hai. Usi ke dimaag ko thikane lagane ja raha hun.
Dadi: Gussa mat karna us par. Achhe se samjhana.
AJ: Maa, mai janta hun waise logon ko kis tarah sambhaalna hai. Aap tension mat lijiye. Ghar ja kar aaram kariye.

He leaves for the restaurant.

ZAYKA RESTAURANT,

AK: Ek number ki bewakoof, pagal, jhalli, namakool aur jitne bhi synonyms hai na sab ham hi hai. Dimaag bilkul kaam nahi karta mera. Ek choti baat nahi samajh saki mai. Ye restaurant, pata nahi kitne baar aaye yahaan lekin ek baar restaurant ka naam tak nahi dekha. Ek baar ke liye nahi socha ki is Indore shehar me AJ bhi rehte hai, to unse related kuchh to ho hi Sakta tha hamare saath. Lekin nahi, jo kuchh bhi hua yahaan aane ke baad sab kuchh unse hi related hua. Aaj subah hi tay kar liya tha ki Sab khatam, lekin nahi ab sab phir se shuru. Zaroori hai kya Lord Krishna aap ko hamare saath aisa karna. Kuchh ghanton ke liye bhi ham apne baat par khade nahi reh sake. Aur to aur seedha cake muh par de mara. Ab to agar unko laga bhi hoga na ki ham Guddan nahi lekin ab zaroor wo sochenge ki ham.... Nahi, ham ye baat unhe kabhi nahi batayenge aur na hi kisi tarah unhe ye baat pata lagegi. Us ke liye sab se pehle hame ye baat bhulna hoga. Completely!! Aur ek minute wo Chudail!! Kya keh rahi thi wo "mere pati ka restaurant" aur blah blah blah!! Rahe wo wahaan hame kya." Waise tu yahaan kya kar rahi hai?" Her inner voice spoke. Kya? ham kya karenge? aa gaye bas aise hi. Ham thodi na keh rahe hai ki ye hamare pati ka restaurant hai. Ham yahaan isiliye aaye hai ki khud ko aage badha le aur isse behtar jagah ho hi nahi sakti. Move on kiya hai na hamne to Yehi restaurant sahi. Hame to kisi se koi farak nahi padta...
Her chain of thoughts are broken when she hears her phone ringing and sees it's from Karan and she receives it.

Karan: Hello AK!
AK: Ha bolo.
Karan: Na Hi na Hello. Baat kya hai?
AK: Tum seedhe seedhe baat karo na.
Karan: Thik hai. Kahaan ho tum?
AK: Mars par to ab tak nahi gayi. Isi duniya me hun.
Karan: You are too humorous. I will die out of laughter ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ.
AK: Have a peaceful death!! Rest in peace!!
Karan: Stop it!! Aur batao kahaan ho?
AK: Restaurant me.
Karan: Mujhe pata hai tum restaurant gayi thi lekin ab wahan nahi ho, to ab bata bhi do..
AK: Ye Revati tumhe sab kuchh bata deti hai na??
Karan: Maine sawaal poocha tha na. Ab batao kahaan ho?
AK: Kaha na restaurant me hun. Mr. Jindal ka aur ek restaurant hai na jahaan ham ek din aaye the, wahin.
Karan: Ajeeb ladki ho yaar tum. Matlab unke restaurant me ja kar unse hi jhagda kar ke phir unke doosre restaurant me ja kar baithi ho. Anyways, Tum wahin rukna mai thodi der me aa raha hun.
AK: Koi zaroorat nahi hai!! Mujhe pata hai tum yahaan aa kar mujhe apna lecture sunaoge, in which I am least interested. Isiliye tum jahan ho wahin raho.
Karan: Mai to aa raha hun. Tum wahi rukna. Tumhe nahi sunna hai mat suno lekin mujhe to baat karni hai so to mai kar ke rahunga.

Within a few minutes Karan arrived and sat in front of her, ordered a lemonade for her which was kept still and he was staring at her from the past 20 minutes who was drinking her first glass of wine.

AK: Kab tak aise ghurte rahoge tum?
Karan: Jab tak tum kuchh bol nahi deti.
AK: Kya sunna hai tumhe?
Karan: Kyun kiya tumne aisa?
AK: Kya galat kiya maine?
Karan: Baat yahaan sahi ya galat ki hai hi nahi. Maine sirf itna poocha ki tumne aisa kyun kiya.
AK: To aur kya karti mai. Kitna dar gayi thi mai Ahaan ke liye.
Karan: Mai janta hun tum Ahaan ke liye kuchh bhi kar sakti ho isiliye mai tumse us baare me nahi pooch raha hun. Ye sharab kyun pi rahi ho tum?
AK just rolls her eyes on his question.
Karan: Kyun apne past ko aaj bhi apne present par influence hone de rahi ho. Bury your past deep inside your heart if you don't wanna let it out.
AK: Noways I am gonna do that, coz I know if I will bury that it will definitely get out spilling the mud. I have just burnt it into ashes and there's nothing left over other than ashes.
Karan: If nothing's left then what's this for??(pointing towards the wine glass)
AK: To clean the remaining ash left. To swipe out everything and clean it as if there was nothing before.
Karan: Then you have chosen the wrong way, AK.
AK: What do you mean?
Karan: Gandagi Saaf karne ke liye saaf pani me nahana hai, gutter ke paani me nahi.
AK gives him a questioning look.
Karan: Gutter ka pani use kiya hua hai usme pehle se hi Gandagi hai. Tumhe khud ko saaf karna hai to saaf pani use karo jis me koi Gandagi na ho.
AK: Kehna kya chahte ho tum?
Karan: You are drowning in the waters of past instead of swimming in the waters of present. Your present is indeed more beautiful than your past. Then why don't you look over your present and forgot the past. I know you can't erase memories from your mind and heart but you can overcome them by creating new memories with your loved ones who are in your present.
AK(with teary eyes): There's a huge conflict going on between my heart and mind.
Karan: No! Not at all!! If it was between your heart and mind, you better know only the heart wins. It's between the two parts of your heart, one which is bound to your past and one which is freed to live in the present. This time you are having a conflict within your heart itself. You choose either of them it will ofcourse hurt you but the result will indeed be much peaceful and delighting to your heart. It will soothe all the pain you will get now. This will heal you much faster and more effectively than time does. Listen Aliya!!( he says holding her hands. She snapped her head towards him coz she knows he only uses her name when he is too serious about her matters.)
Karan: I have already said you that the people in your present love you dearly than those who were in your past. Don't lose them for the sake of people who aren't there with you now.

AK just nods at him. She just needed those motivational words along with her will power to move on leaving everything behind. And that she could only get through one person in her life, Karan. A contented smile plays on her lips giving an assured feeling to him that his words has not gone in vain indeed it has helped her to make her life more beautiful.

They both leave the restaurant. They were on their way towards her home when it started raining.

Karan: Ye Indore me kabse Mumbai jaisa bin mausam baarish hone laga.
AK didn't reply anything as she was lost in her own thoughts. They came across a park and she recognized that it was the same park where years ago she started a new journey of her life along with the same rain drops. She now decided to start her new life in the same place with the same rain drops as her witness.

AK: Karan, gaadi roko!
Karan: Kya hua? Baarish ho rahi hai ghar jana hai aur tum gaadi kyun rokna chahti ho?
AK: Karan please mujhe thodi der ke liye wahan jana hai(pointing towards the direction of the park)
Karan: Thik hai, mai bhi chalta hun.
AK: Nahi, mai akele jana chahti hun. Please! Tum ghar chale jao.
Karan: Thik hai tum jao lekin I will wait for you.
AK: Are you sure? I will be late!!
Karan: No worries.. Move ahead.

She gets out of the car goes inside the park. She sits on the same bench where she sat years ago and lets her tears flow along with the rain drops. After sometime, as soon as she felt better she headed towards his car finding him waiting for her.

Karan: Chale??
AK: Hmm...
Karan: Feeling better?
AK nods in yes and mumbles a "Thankyou" to him.

Precap: Apology.....and something emotional.

poddav thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

awesome update 

update  soon 

plmzaq thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Amazing update

Continue soon

poddav thumbnail

Plz continue soon waiting...

Akshiyaislove thumbnail

So sorry for the late update. Was busy preparing for my exams...

CHAPTER 24

AK'S HOUSE,

AK and Karan reach the house drenched completely in rain water.
Revati: Di, Karan!! Aap donon aise bheeg kaise gaye.
Karan: Madam, bahar shower on hai, naha ke aa rahe hai.
Revati: Seedhe seedhe bata nahi sakte baarish ho rahi hai.
Karan: Jab tum jaanti ho to pooch kyun rahi thi.
Revati: Tum se na....
AK sneezes due to the cold effect.
Revati: Ek minute, mai abhi towel lekar aati hun.
She gives towel to both of them.
Karan: Hey mera champ kaisa hai??(he was going to pick him up)
AK: Hey ruko!!
Karan: Ab kya hua?
AK: Bheeg jayega wo, sardi ho jayegi. Door hato usse.
Karan: Protective Mother!!
AK: Ha, hun mai to.
Karan notices Ahaan's dull face.
Karan: Kya hua Ahaan?
Ahaan: Kuchh nahi, mai thik hun.
Everyone realise the reason for his behaviour. So, AK goes near him.
AK: Ahaan!!
Ahaan doesn't looks at her.
AK: Ahaan idhar dekhiye.
Ahaan looks at her.
AK: Kya hua?
Ahaan: Kuchh nahi. Aap mujhse baat kar rahi hai?
AK: Aur kisse baat karungi mai.
Ahaan: Nahi, mujhe laga ki aap mujhse naraaz hai isiliye aap mujhse baat nahi karengi.
AK: Ahaan!! Mai na hi aapse gussa hun, na hi naraaz hun.
Ahaan: Kyun? Maine to galti ki hai na.
AK: Wahi to!! Aapne galti ki hai aur aap ko apni galti ka ehsaas bhi hai. Aur mai aapse baat kyun nahi karungi? Maine pehle aise kiya hai kya?
Ahaan nods in no.
AK: To phir? Aapne galti ki hai to mai aapko samjhaungi ki aapne galat kiya hai. Ye gussa hona, naraazgi dikhana sahi nahi hai. To ab bataiye ki aap ne kya galti ki hai.
Ahaan: Mai aapke permission ke bina, Arya ke saath restaurant chala gaya.
AK: To aapko kya karna chahiye tha?
Ahaan: Aap se permission leni thi. Ya phir aap ko call karke bata dena tha.
AK: Aur aapne aisa kiya?
Ahaan: Nahi.
AK: Next time se aap aisa karenge??
Ahaan: No.
AK: Pakka??
Ahaan: Promise Mumma!!
AK: Good boy!!(and kisses him on his cheeks)
AK: Ahaan! Ham sab aapse bohot pyaar karte hai, aapke liye kuchh bhi karenge, bas aap hamse baat kariye aur hame bataiye ki aapko kya chahiye. Ham aap ke liye sab kuchh karne ke liye taiyar hai. Aise bina bataye kuchh bhi nahi karna. Aap pehle bhi unke restaurant gaye, unke ghar bhi gaye lekin aapne mujhse permission li. Kya maine mana kiya tha aapko(he nods in no). To is baar bhi nahi karti aur na hi kabhi karungi. Bas aap mujhe bata dijiye. Agar mai busy hun to Maasi ko bata dijiye lekin please phir se kabhi aisa mat kariye. Aap ne Mumma ko dara diya tha. Agar aap wahaan nahi hote to.....(she was having tears in her eyes)
Ahaan: I am sorry Mumma... promise mai next time se aisa nahi karunga.(wiping her tears)
AK: It's Ok!!.
They both share an affectionate hug.
Karan: (clearing his throat) Koi scene me hame bhi le lo.
Everyone look at each other and burst out laughing.
Karan: Ok guys!! Y'all have your family time, I will leave now.
AK: Arey, stay for dinner.
Karan: Well Ms. AK, mai poori tarah bheeg chuka hun. Tumhare aur Revati ke kapde mai pehen nahi Sakta aur Ahaan ke mere size ke nahi. If you guys won't mind, mai towel me raat tak adjust kar lunga.๐Ÿ˜‰
AK throws a cushion at him which he catches before it can hit him.
AK: Shut up!! (Murmuring) Besharam, ye kabhi nahi sudharne wala.
Karan: Maine sun liya.
AK: Achhi baat hai. Ab jao, lekin kal aa jana.
Karan gives him a questioning look..
AK: We'll all go for outing.
Karan: Oh, Ok! (Scratching the back of his nape)
AK: Kyun tumhe kya laga, date par jayenge?
Karan: Itne achhe din to nahi hai hamare, phir bhi sapne to dekh hi sakte hai.
AK: Ho gaya tumhara, jao ab.
Karan: Lag hi nahi raha ki do minute pehle tum hi mujhe dinner ke liye rok rahi thi. Anyways, Ja raha hun mai. Bye!
AK: Bye!!
Ahaan: Bye, Karan uncle!!
Karan: Bye, mera bachha!!(he kisses on his cheeks).

KARAN'S CAR,

Karan(thinking): I just wonder what's the connection between AK, Indore and this Jindal family. I still remember the day in Mumbai when for the first time Indore ka naam sunke AK ke chehre par 12 baj gaye the. Still I shrugged it. Phir kal pata chala ki she belongs to Indore and was frustrated when someone asks about it to her. Bappa!!!(addressing to the small idol on the carspace) Maine aap se help maangi thi na ki aap mujhe batayenge isiliye mai kal correct scene ke pehle wahan se chala gaya aur kya, usne wo scene AJ ke saath kiye with the same emotions. How could she do that?? Ye chodiye, kal usne AJ ke saath dance bhi kiya wo bhi she was damn comfortable. Matlab lag hi nahi raha tha ki wo unke saath pehle baar dance kar rahi hai. Aur aaj usne unke face par cake maar diya, ye itni badi baat hai par unhone aise neglect kiya jaise kuchh hua hi nahi. It's so freaking confusing like hell!!!

NEXT DAY,

The next day was sunday and all went in a bliss of moment. AK, Karan, Revati and Ahaan were outing and doing all the fun they could do in that time and returned to their home before dark.

JINDAL BHAVAN,

Arya: Chachi, aap apna phone TV se connect kariye na, mujhe cartoon dekhna hai.
Lakshmi: Arya, tum aise hi TV me dekhlo na.
Arya: Nahi chachi, wo abhi TV par nahi aata. Please na Chachi...
Lakshmi: Achha thik hai. Lekin AJ ke aane se pehle, nahi to tumhe pata hai na kal tumhe school jana hai aur agar late hua to AJ mujhe dantenge.
Arya: Thik hai.
She connects her phone to the TV and was watching the cartoon with Arya. AJ arrives soon and watches them from a distance. Just then her phone buzzes with a number of notifications. As the phone is connected to the TV, it gets displayed on the screen too.
Arya: Chachi!! Kya hai ye? Itne messages? Mujhe disturb ho raha hai. Please hataiye na.
Lakshmi: Arya, ek minute ruko mai dekhti hun.
She started following AK and Karan on Instagram from the day she knew them. All the notifications were about their posts. She checked on to them and it was completely displayed on the TV screen.
Lakshmi: Ye dekho, tumhara dost apni family ke saath bahar gaya tha. Unhone hi ye pictures post kiye hai.
She sees all the pictures they posted. Even Dadi, Durga and others were present and adoring the bond they share.
One of the pics was where AK and Karan are kissing Ahaan on both sides of his cheeks. That pic made AJ enter into deep thoughts and guilt. Guilt of committing one mistake that changed his entire life. He wished that he never trusted Antara over Guddan. This made him realise his mistake and he found himself drowning into the pool of guilt that if he would have trusted his Guddan for once he could have had that pic with his child, with their child. He realised that he was solely responsible for the loss of their child and even his Guddan.

AJ: Band kariye yeh sab!!!(he shouted, his voice depicting his anger. Everyone snapped their heads towards the source of the voice ) Ab sabko yaad dilana padega ki kis waqt kya karna hai. Sab apne apne kamre me jaiye.
Everyone left the place. He storms into his room and goes to his personal gym at home( he is nibhaofying his promise to Guddan that he will be fit and fine๐Ÿ˜…) and starts punching the punching bag releasing all his anger on it.

NEXT DAY,
SCHOOL,

The school hours were completed and it was time for the students to leave. AK comes to the school to pick Ahaan as she was having night shoot. She was going to park the car when she sees a car driving opposite to her. She had to apply an immediate or else a  accident would have happened.

AK: Why the hell do these people get into the car when they don't even know the basic rules to drive and park!!!
She gets out of the car and was expecting some young spoilt brat to get out. She removes her shades expecting to see someone.
A man gets out from the other side and looks at her with an intense gaze.
AK: Aap??
AJ: Ji mai!!
Man: Arey yaar! Ye kya gaadi beech me laga diya hai aap logon ne, hame apne bachhon ko lane jana hai.
They both get into the car and park it. Ahaan and Arya come out and go to them.
AK: Uhmm.. I need to talk to you..
AJ: Thik hai to restaurant chalte hai.
AK: Restaurant??
AJ: Any problem?
AK: Uhmm.. No!!
AJ: Chalo phir.
AK: Ok!

They both leave for the restaurant.

JINDAL RESTAURANT,

They reach the restaurant. Some of the fans crowd near AK. She asks them to get inside as she will join them in some time.

Ahaan: AJ uncle, Mumma ke taraf se sorry!! Wo mere wajah se pareshan thi isiliye unhone aisa kiya.
AJ: Ahaan, aap ko maafi mangne ki koi zaroorat nahi hai. It's completely fine.
Ahaan: Nahi AJ uncle, mujhe lagta hai ki Mumma ki tabiyat thik nahi thi. Maine unke room me na wo gandi wali dawayi dekhi thi.
AJ: Gandi dawayi??
Ahaan: Ha.( he points at one of the alcohol bottles used as a decorative item on the wall) Wo waise wali dawayi.
AJ: Unhone wo dawayi pi thi? Tumhe kaise pata?
Ahaan: Mumma ne ek baar kaha tha ki jab unko bohot pain hota hai na tab wo gandi wali dawayi peeti hai aur wo bachhe nahi peete hai.
AJ(thinking): Pata nahi aur kya kya sikhati hai ye ise.
AK: I'm sorry. Wo fans bas.
AJ: It's Ok! Have a seat.
The waiter comes to take the order. Ahaan and Arya were busy eating their favourite cookies and having milkshakes. While there was an awkward silence between the other two.
AK: Wo actually....
AJ: What??
AK: I apologize for my behaviour yesterday. I am extremely sorry.
AJ: It's Ok. I understand.
AK: Huh??
AJ: What?
AK: Nothing. I mean aapne maaf kar diya?
AJ: that's what I meant.
AK: Oh. Ok.(thinking) isse zyaada baatein to Guddan ne pehli baar AJ se kar li thi. Kitna awkward hai ye!!!
She then remembers how she came here for the first time and then every meet at the restaurant. She even remembered Alisha's incident and slowly she was drifting herself into her memories.
Ahaan: Mumma!!
No response in return.
Ahaan: Mumma!!(shaking her a bit)
AK: Kya hua?
AJ: Are you fine?
AK: Ha. I was just zoned out!!
AJ: About what?
AK: Nothing special..(thinking): everything was special.
AK: I think we should leave. I have to take some rest before night shoot.
AJ: Sure!
AK: Bill?
AJ: No need of that.
AK: But why??
AJ: Coz it's all yours.
AK: Sorry?? I didn't heard you right?
AJ: I mean... wo....
Arya: Uffo Dadda๐Ÿคฆโ€โ™€๏ธ๐Ÿคฆโ€โ™€๏ธAap bhi na.
Angel ham sab friends hai na to isiliye. Hai na Dadda?
AJ: I guess...may be.
Arya: Ohoo!! Mai to bhul gayi thi aap donon ki friendship karani hai na.
Ahaan: Ha Arya. Ab Mumma aur AJ uncle bhi hamari tarah friends honge.
AK: Friends??(thinking): No, this can't happen.
Arya: Ha. Chaliye aap donon jaldi se handshake kariye aur friendship kariye.
AJ: Lekin....
Ahaan: Kariye na.
They both shake their hands.
AJ: Friends??
AK: Hmm..(thinking): Never!!!

NEXT DAY,
AK'S SET,

Director: Cut, cut, cut!!!
AK, what happened?? Romantic scene hai, shy expression do. Ye dara hua expression kyun de rahi ho?
AK: Sorry sir!!
Director: It's Ok. Retake!!
Again he cut the scene.
Director: What's wrong with you AK?
Karan: Kya sir, aap bhi na raat se shooting kar rahe hai ham, ek break de dijiye phir scene karte hai ham.
Director: Achha thik hai.
Karan: Kya hua itna ghabra kyun rahi ho? Pehli baar thodi na romance kar rahe hai๐Ÿ˜‰
AK: Pata nahi bohot ajeeb si feeling aa rahi hai. Bohot dar lag raha hai.
Karan: Kuchh nahi hua hai. Relax!! It's just a bit restlessness. Thodi der rest karo phir sab thik ho jayega.
AK: Hmm.

AK goes to her makeup room. She decides to call Revati and talk to her. She takes out her phone and was shocked to see 47 missed calls and 29 messages from Revati. Before she could call her her phone's screen turned blank and turned off.
AK: Oh no. Phone Charge nahi kiya maine.
Just then Karan gets into the room looking worried.
AK: Karan, tumhara phone do mujhe. Revati ko call karna hai. Uske itne saare missed calls aur messages aaye hai. Isse pehle mai dekh paati mera phone off ho gaya.
Karan didn't respond to her.
AK: Do na...
Karan: AK! "AHAAN IS AT HOSPITAL".
AK: You must be kidding right!! Maine kaha mujhe dar lag raha hai isiliye tum mujhe dara rahe ho na. Please mazaak mat karo.
Karan: I am serious. Revati ne Yehi message kiya hai.

Karan!!! Please Di ko lekar jaldi hospital aa jaao. "AHAAN IS AT HOSPITAL ".

Precap:  "NO!!! I CAN'T LOSE HIM!! I CAN'T LOSE HIM".

P.S: The first most shocking truth of this story will be revealed in the next part. Stay tuned to know what's gonna happen next.

poddav thumbnail

plz plz this  time update soon 

awesome story 

plmzaq thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Awesome update

Love it

Akshiyaislove thumbnail

CHAPTER 25

HOSPITAL,

AK and Karan reach the hospital followed by the movie cast and the security officials. She hurried towards Revati. The moment Revati saw her she engulfed her into a tight hug and cried her heart out. Soon, they composed themselves and pull back from the hug.

AK: Ky...Kya hua.... Ah.. Ahaan.. kah..kahaan hai....(she managed to speak between her sobs)
Revati: Doctor examine kar rahe hai.
AK: Hua....k..kya...h..hai use?
Revati: Car ka accident ho gaya tha.
As soon as she hears it she tries to leave from there but Karan holds her hand.
Karan: Kahaan ja rahi ho?
AK: I am gonna kill that person who made these cars.
Karan: Are you in your mean senses??
AK: I am and just leave my hand.(she tries to get out from his hold)
Karan: Sach me dimaag kharaab ho gaya hai tumhara..Is haalat me tum Ahaan ko yahaan chhod kar ja rahi ho.
AK: To kya karun mai?? Un cars ke wajah se, un accidents ke wajah se I lost my mother, I lost my family, I lost my child and now I will lose my Ahaan...No!!! I can't lose him!! I can't lose him!!

She falls on her knees and cries vigorously. Karan hugs her and caresses her hair to console her. She snuggled into him and releases all her pain through her tears.

Karan: Sh!!! Don't cry.. Kuchh nahi hoga Ahaan ko. Chhoti si chot lagi hogi, thik ho jayega wo. Please don't cry. C'mmon you have to be strong for Ahaan. You are not weak Aliya, you are strong. Get up and face the situation. You can't fall weak and lose hope at this moment. You must do it for Ahaan.

His words somewhat soothes her heartache. She gets up and examines the surroundings. She sees that the entire Jindal family is present. But for what reason, God knows.

AK: Aap log yahaan??
Revati: Di, Us car me Arya bhi thi.

Flashback,

Ahaan and Arya were waiting for their respective parents to pick them up. Ahaan's driver came but Arya was waiting as neither the driver nor her Dadda has shown up till now. Ahaan was waiting along with Arya.

Ahaan: Arya, tum Chalo mere saath. Mai driver uncle se kahunga ki wo tumhein restaurant chhod de.
Arya: Nahi, yaad hai na Angel kaise gussa ho gayi thi us din. Mai wait kar lungi.
Ahaan: Arey yaar, Mai Mumma ko samjha dunga, wo samajh jayegi. Aur waise bhi mai wahan nahi rukunga tumhe drop kar ke ghar chala jaunga.
Arya: Thik hai Chalo.

They both leave along with the driver to the restaurant. On the way, a truck from the other side comes and crashes with the car. As the car was locked they were stuck inside the car. A huge crowd gathers towards the spot.

AJ: Oh no!! Mai kaise bhul gaya, aaj Arya ko lene school jana tha. Driver ne kaha tha ki wo aaj nahi aa payega. Itna late ho gaya hai, I must leave ASAP..

He was on his way to school when he notices a crowd near a spot. He got to know that an accident has happened. He wanted to ignore and move towards the school but he can't and decided to look after the matter. As he goes towards the car he finds Arya and Ahaan sitting on the back seats. His heartbeat stopped for a while seeing them both. Their head was bleeding profusely and there were some scratches here and there on the body. The driver was badly hurt. With the help of some people he took them out and took them to the hospital.

Flashback ends.

Well, This was the another shock to be received. More tears started flowing from her eyes. Soon, everything was blackened in front of her eyes and she just collapsed on the floor.

Revati: Di!!!   Karan: Aliya!!!

He picks her in his arms and makes her sit on the chair and calls the nurse to examine her. He pats her cheek slightly to wake her up but she didn't responded.

Nurse: Stress ke wajah se in ka BP bohot high ho chuka hai aur bohot weakness bhi hai. Lagta hai inhone kuchh khaya nahi hai. Isiliye ye behosh ho gayi. Aap inhe kuchh khila dijiye aur Stress se door rakhiye. Agar inka BP aur badh gaya to inhe bhi admit karna padega.

After few minutes, she opens her eyes and examines the surroundings as if everything was new to her. In an instant she realised, what was she doing here.

Revati: Aap thik hai na?
AK: Ha, wo ba.....
Karan: Don't even dare to lie!!! Kitni baar kaha hai khana time par khaya karo lekin nahi tumhe to apni zid par ade rehna hai.
AK: Chilla kyun rahe ho?? Mai to..
Revati: Di, Karan sahi keh raha hai. Kal raat ko dinner kiye bina aap shooting ke liye chale gaye aur aaj subah breakfast kiya aapne??
She didn't reply but everyone knows the answer.
Karan: Ab na tumhe ek mahine ke liye admit karna padega yahaan. Tab ja kar sudhrogi tum.
AK: Mujhe kyun?
Karan: Agar ab khana nahi khaya na tab bataunga. Ab jaldi se poora khana khatam karo.
AK: Nahi khana mujhe.
Karan: Ye lo juice pi lo.
AK: Nahi.
Karan: Tum pi rahi ho ya phir mai tumhe admit karne ke liye form fill kar doon.

AK reluctantly completes the whole bottle of juice. Just then she sees the driver's wife with her daughter coming towards the operation theater crying.

Driver's wife(DW): Sab aap logon ki wajah se hua hai(pointing towards AK). Aap bade logon ko kisi ki jaan se to kuchh farak nahi padta, farak padta hai to sirf paison se. Mere pati ki ye haalat Kardi hai, pata nahi wo zinda bachenge bhi ya nahi. Itne bade hospital ka kharcha kaise uthayenge ham. Unke bina do bachhon ke saath kaisi zindagi hogi.(Just then everyone observed her baby bump as she was pregnant). Aapne kabhi socha hai is baare me. Aap ko pata bhi hai bina baap ke bachhon ko bada karna kaisa hota hai. Aapko kya lagta hai paison se sab kuchh kharida ja sakta hai? Kisi ki jaan Kharid sakte hai??
AK: Dekhiye, is haalat me aap stress mat lijiye.
DW: To kya Karein, bheek maange sab se ki mere pati ke ilaaj ka kharcha de de.
AK: Aapko aisa karne ki koi zaroorat nahi hai. Ham poora kharcha uthayenge unke ilaaj ka.
DW: Ye Achha hai. Abhi madad karenge phir zindagi bhar apne ehsaan ke neeche dabaye rakhenge hame. Koi zaroorat nahi hai.
AK: Aap samajh nahi rahi hai. Unke saath jo hua wo tab hua jab wo duty par the. Uska matlab wo us waqt hamari zimmedari the. To iska matlab Yehi hua na ki unke saath jo kuchh bhi ho uski zimmedari hamari. To usi naate ham ye kar rahe hai kyunki ye hamari zimmedari hai aur kuchh nahi.
She asks Rajiv(her assistant) to pay for all the treatment. She sees that her daughter was standing in a corner and crying. She goes to her and bends on her knees to her level. She looked like the same age of Arya and Ahaan. She wipes her tears and speaks to her.

AK: Kya naam hai aapka?
Girl: Deepthi. Aap wahi hai na jo TV me aati hai??
AK: Haa. Achha aap ye bataiye ki aapka sab se favourite hero koun hai?
Deepthi: Super Man...
AK: Kyun?
Deepthi: Kyunki wo bohot strong hote hai aur wo sab ki help bhi karte hai.
AK: Achha... Pata hai hamare super hero koun hai?
Deepthi: Wo na(she said pointing towards Karan)
AK: Nahi. Wo nahi. Hamare Papa. Pata hai kyun? (She nods in no). Kyunki hamare Papa sab se strong hai aur unki princess yani ki ham bhi strong hai. Ham na bilkul bhi nahi rote aur na hi kisi aur ko rone dete hai.
Deepthi: Kaise?
AK: Papa ki princess ke paas na ek special magic hota hai. Usse wo jin ke bhi Aansu aise ek baar poch dete hai na wo phir nahi rote.
Deepthi: Mujhe bhi wo magic seekhna hai.
AK: Lekin wo to sirf Papa ki princess se hoga?? Aap unki princess hai?
Deepthi: Ha.
AK: Is ka matlab aap strong hai?
Deepthi: Ha.
AK: Is ka matlab aap rote nahi?
Deepthi: Mai nahi roti.(wiping her tears)
AK: To phir mai aapko magic batati hun.(she whispers something in her ears)
Deepthi: Isse ho jayega?
AK: Ha. Jao Ja kar apne Mumma par try Karo.
She goes to her Mom. She smiles seeing her, wipes her tears and kisses on her cheeks and then on her belly. Her mother instantly smiles on that.
Deepthi: Aapka magic kaam kar gaya.
AK: Ha to aur kya socha ki nahi hota. Aap ko pata hai aapke do friends andar hai. Jab wo log thik ho jayenge na mai aapki unse friendship karaungi.
Deepthi: Mere friends hai??
AK: Ha. Mai aapko un logon se baad me milaungi abhi aap apne Mumma ke paas jao aur unhe rone nahi dena aur Mumma ke andar jo aapka chhotu sa cute sa Bhai ya behen hai na uska bhi care karna, Bilkul badi behen ki tarah.
Deepthi: Ok!

Rajiv: AK, media is here. They want to meet you.
AK: Wahi mai soch rahi thi ki ab tak ye log aaye kyun nahi. TRP footage jo chahiye hogi unhe. Abhi swaagat karte hai unka.
Karan: Tum ruko mai ja kar dekhta hun. Aaj inhe inka kaam bata kar hi aaunga.
AK: Mai ja rahi hun na to....
Revati: Di, Karan sahi keh raha hai aap use jaane dijiye.

Karan goes infront of the media.

Media: Sir, hame andar kyun nahi jane diya ja raha hai? We want to talk to AK.
Karan: Kya dekhna chahte hai aap? Ek Maa apne bachhe ke liye kaise roti hai. Us par kya asar padta hai jab uske bachhe ko kuchh ho Jata hai. To uske liye aapko andar jane ki zaroorat nahi hai. Saare log yahin hai.
M: Koun hai yahaan?
Karan: Wo log jinki Aawaz aapko banna hai. Wo log hai jinke liye shayad aap apne haathon me mic or cameras le kar khade hai.
M: Aap kehna kya chahte hai?
Karan: Yehi ki aap ko jo news chahiye wo yahin hai. Wahaan koi apni hospital bills clear nahi kar pa raha hai, kisi ke paas dawaiyon ke liye paise nahi hai un logon ki problems ko aapko un political leaders tak pohonchana chahiye jinhe unhone vote kiya taaki wo unki help karenge. Lekin waisa to kuchh ho nahi raha hai. Aap unki problems un banks ke paas lekar jaaiye jinhone inhe insurance nahi diya hai. That's your work!! Na ki kisi celebrity ke life ke baare me logon ko dikhana. Wo to har koi dikha dega lekin inke baare me koi nahi dikhane wala. Isiliye I request ki aap sab apna kaam sahi jagah par sahi logon ke saath kare.

They all realised their mistake and were guilty for not realizing the correct purpose of their work.

The police arrives for interrogation.
Inspector: Mr. Jindal, hamne case ke baare me wahaan moujood logon se baat ki. Unka kehna hai ki ek truck ne us car ko takkar di thi. Aap ko kisi par shak hai ki aisa kisne karwaya hai?
AJ: Wo donon bachhe hai. Unke saath koi aisa kyun karega.
Antara: Mujhe pata hai ye sab kisne kiya hai.
Inspector: Kehna kya chahti hai aap?
Antara: Ye AK, isi ne ye kiya hoga. Batao tumne hi kiya hai na? Tumne hi hamari bachhi Arya ki ye haalat ki hai na?
Karan: What the he......
AK stops him and gestures him not to speak.
Inspector: AK, aap bataiye ki aap accident ke waqt kahaan thi. Mai isiliye nahi pooch raha hun kyunki hame aap par shak hai balki isiliye ki interrogation karna hamara kaam hai. Yahaan moujood almost sabhi logon se hamne baat karli hai, aap nahi thi isiliye aap se abhi baat kar rahe hai.
AK: It's Ok, I understand. Aap ko jo kuchh bhi poochna hai aap pooch sakte hai.
Inspector: Aap accident ke waqt kahaan thi?
AK: Kal raat se hamari shooting chal rahi hai. Aap chahe to hamare set par ja kar CCTV footage check kar sakte hai.
Inspector: Kya aapko kisi par shak hai? I mean aap itni badi celebrity hai, aapka koi obsessed fan ya stalker koi bhi ho sakta hai, jo aapko hurt karna chahta ho ya phir aapke bachhe ko use karke aapse kuchh karwana chahta ho.
AK: I don't know. Maine aaj tak kabhi aise kisi insaan se deal nahi kiya hai.
Inspector: It's Ok. We will try our best to find out. Lekin us ke baad ham chahte hai ki aap apni family ke saath Mr. Jindal ke ghar shift ho jaye.
AK: What??
Inspector: Dekhiye, wo jo koi bhi hai aapko ya aapke bachhe ko hi nuksaan pohonchana chahta hai. Isiliye it's our Responsibility ki ham aapki safety ka poora dhyaan rakhe.
AK: To kya ye hamare ghar par nahi ho Sakta?
Inspector: You are currently living in a flat. Jahaan par aapke alaawa aur bhi bohot saare log hai. Ham kisi ek ya do ke liye baaki logon ko takleef nahi de sakte.
AK: Mai ek naya ghar khareed lungi. No problem..
Inspector: Baat yahaan ghar ki nahi hai, safety ki hai. I know Mr. Jindal ke ghar me you and your child will be safe. You can trust him.
AK(murmuring): Trust, my foot!!!
Inspector: Sorry, I didn't get you.
AK: I will think about that.
Inspector: Sure!!
They leave.
AK: Mrs. Jindal, for your kind information aise cases me shak kiya Jata hai, kisi par ilzam nahi lagaya jata hai jis tarah tumne kiya. I hope aage se ye galti tum doobara na karo.

The doctors come out. Everyone goes to them.
Doctor 1: Bachhon ko severe injury nahi hui hai. Operation karne ki zaroorat nahi hai. Treatment se hi wo thik ho jayenge.
Doctor 2: Unke parents is form par sign kar dijiye. We will start the treatment.
AJ signs on the form of Arya. The nurse gives the form of Ahaan to AK. She reads it and throws it on the floor.
AK: Do you know what the hell is written in it??
Nurse: Mam, it's just a formality. Aapke bachhe ko kuchh nahi hoga.
AK: Formality?? Ye paper formality ke liye sign karun. Agar kuchh ho gaya to.....
Before she could complete a tight slap landed on her cheek. Everyone was startled by what Dadi did.
Dadi: Ek Maa hai tu. Itni kamzor kaise ho sakti hai. Apne bachhe ke liye apne pyaar ko apni taakat bana apni kamzori nahi. Maa apne bachon ke liye saari duniya se aur zaroorat padi to bhagwan se bhi lad jate hai lekin tu yahaan khud se nahi lad sakti. Apne jazbaaton ko peeche chhod ke apne bachhe ke liye lad.

She realises the truth in Dadi's words. She picks up the form and hesitantly signs on it.

Nurse: Doctor, reports aa gaye hai.
She handsover the reports to him.
Doctor 1: Ahaan ke parents koun hai?
AK: It's me.
Doctor 1: Ahaan ka blood loss hua hai, use blood ki zaroorat hai. His blood group is O-ve.
AK: Aap us ke liye blood donor ka intezaam kariye.
Doctor 1: Aap uski mother hai to aap ek baar test kara lijiye.
AK: Ek baar kaha na maine ki donor dhundiye to uska matlab kya hota hai.
Doctor 1: Dekhiye ham donor dhund sakte hai lekin zaroori nahi hai ki har baar hamara luck ho aur hame donor ya blood mil jaye. And moreover O-ve is the rarest blood group types aur ye aisa blood group hai jo koi doosre blood group se blood receive nahi kar Sakta. Use same blood group wale person se hi blood de sakte hai. We will try lekin aap bhi apne taraf se koshish kariye. You can call his father or any other member of his family for the test.

Nurse: Doctor, Arya ke bhi test reports aa chuke hai.
Doctor 2: Mr. Jindal, Arya needs blood. Us ka blood group A+ve hai. Aap ke family me se kisi ka bhi blood group same hai to aap blood de sakte hai.
They all ask each other but none of them have the same blood group.
AJ: Sorry doctor, hamare family me se kisi ka bhi blood group A+ve nahi hai. Kya Aap donor nahi dhund sakte.
Doctor 2: Abhi ke liye to ham donon me se kisi ek bachhe ke liye hi donor dhund sakte hai. Aap log decide kar lijiye ki kiske liye donor dhundna hai.
AK: Decision is final. Donor Ahaan ke liye hi dhunda jayega.
AJ: Are you out of your mind??? Ham sab jaante hai ki tum Ahaan ke liye kitni pareshaan ho that doesn't mean ki ham Arya ke liye pareshan nahi hai. Use bhi blood ki zaroorat hai aur ham me se koi bhi same blood group ka nahi hai. Donor to uske liye hi dhunda jayega.
AK: Maine kaha na donor Ahaan ke liye dhunda jayega. Doctor you can apply for an O-ve donor.

The doctor leaves. AJ holds her hand and grips it tighter which gives her pain.
AJ: Samajhti kya ho tum khud ko?? Har kaam apni marzi se karti ho. Apni zid me tum kya kar rahi ho tumhe pata bhi hai.
AK: Leave my hand.(he doesn't leave it). I said leave my hand.(she holds his hand and free herself from him)
AK: Nurse, mai test ke liye ready hun. Aap Arya ke liye mera blood le sakti hai. I am A+ve.
Nurse: Thik hai aap mere saath chaliye. Pehle test karna hoga, reports clear aane ke baad hi aap blood de sakti hai.
AK: Ok!
Revati: Di, lekin aap kaise....
AK: Khoon hi dena hai mujhe. Jaan deni padti tab bhi de deti lekin donon bachon me se kisi ko bhi kuchh nahi hone deti. Mere liye Ahaan aur Arya ek hi hai. Kuchh logon ko ye baat samajh me aa jaye to Achha hoga.

AJ mentally scolds himself for reacting before knowing the whole thing. Antara gestures Saru to say something.

Saru: Karan, ab sach chhupane ka kya fayda. Ab to Ahaan ko khoon ki zaroorat hai, apne baap ki zaroorat hai. To tum sach kyun nahi bata dete ki tum hi Ahaan ke pita ho. Hame to sab dikhta hai ki tumhare, AK aur Ahaan ke beech me kya rishta hai.
Karan: You know what??? Tum bohot lucky ho. Kyun pata hai? Kyunki tum ek aurat ho aur doosri baat ki tum Jindal parivar ki bahu ho warna abhi zinda nahi khadi hoti mere saamne tum. I know mai Ahaan se apne bete jaisa pyaar karta hun that doesn't mean ki mai hi uska baap hun. Ahaan was already born jab mai AK se pehli baar mila tha. Agle baar se ye sab faaltu bakwaas mere saamne to mat hi karna.
Saru: Tumhari himmat kaise.......
AJ: Saru bahu, Chup!!!
Saru: Lekin AJ.....
AJ: Agar aapko yahaan nahi rehna hai to aap ja sakti hai lekin mujhe yahaan kisi bhi tarah ka tamasha nahi chahiye. Understand???
Saru: Ji AJ!!

AK returns from the lab.
Revati: Di, kya kaha doctor ne?
AK: Reports aane me abhi thoda waqt hai uske baad hi kuch kaha jayega. Donor mila kya?
Revati: Abhi tak to nahi..
Karan: AK, Dekho I know ki tumhe ye sab baatein pasand nahi hai but it's really very important now. Ahaan ke father.....
AK: Stop it Karan!!! I don't wanna speak anything about that.
Karan:(angry) Kab tak aise karte rahogi tum. Khoon chahiye use, why don't you understand??
AK: To donor dhund rahe hai na.
Karan: Agar nahi mila to kya karogi?? Koi to hoga na, uska baap, ya uske family me se koi to. AK, it's high time you should speak now!!! Answer me dammit!!!
AK: I don't have answers to your questions. Get that clear, Karan!!!
Karan: Tum kab tak aise karte rahogi??? Why don't you understand he needs him.
AK: Ahaan will need no one in his life until my last breath.
Karan: You've gone really crazy.....
Nurse: Mam, reports aa gaye hai.
AK: Everything's clear right??
Nurse: Ha, lekin..
AK: Lekin kya???
Nurse: Aapka BP bohot high hai. It's risky to donate blood.
AK: What the hell????
Nurse: Dekhiye Mam, doctor ne bhi mana kar diya hai.
AK: Kis ki jaan ko khatra hai meri na, I can manage. Why don't you do one thing, jitne units blood chahiye na uska double nikal lo, wo kya hai na blood kam ho jayega na body me to BP bhi apne aap kam ho jayega. Fine??
Nurse: We can't do that, Mam.
AK: Agar maine blood diya bhi to kya Arya ko isse koi bhi problem hogi?
Nurse: No..
AK: To chaliye.
Nurse: Lekin...
AK: Maine kaha na chaliye, I will manage.
They both leave. After sometime she comes and asks whether they have found a donor or not. When she got a negative answer, he heads towards the mandir of the hospital. Everyone follows her.

Nurse: Wo kya kar rahi hai?? Pehle to weak thi, upar se blood bhi donate kiya hai, unhe rest karne ke liye kahiye.
Revati: Di, kya kar rahi hai aap? Abhi blood diya hai aapne, please rest kijiye.

(The following scene/dialogues are not to promote or offend any religious acts/practices/beliefs in any way. If anyone's feeling kinda offended please feel free to back off or skip the part. Remember this is just a fan fiction.)

"Ek Maa hai tu. Itni kamzor kaise ho sakti hai. Apne bachhe ke liye apne pyaar ko apni taakat bana apni kamzori nahi. Maa apne bachon ke liye saari duniya se aur zaroorat padi to bhagwan se bhi lad jate hai lekin tu yahaan khud se nahi lad sakti. Apne jazbaaton ko peeche chhod ke apne bachhe ke liye lad."

She remembers Dadi's words and stands in front of the idol of Godess Durga. She lights the camphor and places it on palm of her right hand and starts doing aarti.

Dadi: Chalo sab. Ye ek Maa ki ladai hai use hi ladne do.
Revati: Lekin Dadi....
Dadi: Tu bhi janti hai ab wo kisi ki nahi sunne wali. Chalo.

Everyone leaves from there.

AK: Ab tak insaanon se lad rahi thi ab aapse ladne ki baari hai. Aap bhi to Maa hai na, saari duniya aapke bache hai aapko pata hai na ki ek Maa par apne bachhe ko takleef me dekh kar kya beetti hai. Mere paas Ahaan ke alaawa jeene ka koi maksad nahi hai. Saalon pehle apni zindagi khatam hone se roki thi to sirf Ahaan ke liye. Aap mujhe usse alag nahi kar sakte. Aap saara sach janti hai na to phir kuchh bhi galat hone se rok lijiye. Ab meri zindagi Ahaan ke liye hi hai, uske bina jeene ke baare me maine socha bhi nahi hai. Please bacha lijiye use. Please!!!

She continues doing that for a long time. Revati used to come and see her time to time but she didn't even moved a bit. Her hand was almost burnt because of that.

Nurse: Arya ka treatment ho chuka hai. Kuchh der me use normal ward me shift kar diya jayega. Aap log tab usse mil sakte hai.
Dadi: Tera lakh lakh shukar hai, Kaanha.
Karan: Ahaan ke liye koi donor mila??
Nurse: Abhi tak to nahi.

Karan: Revati, tum to kuchh bolo. Tum kuchh to janti hogi na Ahaan ke family ke baare me. Itne saalon se tum AK ke saath ho, tumhe kuchh to pata hoga na.
Revati: Karan, I don't know...
(Thinking): Di ne mujhe apni kasam di hai mai kisiko bhi sach nahi bata sakti.
Karan: Kuchh to socho. Kuchh yaad aa jayega. Yahaan Ahaan aur AK donon ki jaan khatre me hai. Dekha hai na tumne kaise khadi hai wo wahaan par. I don't know ki wo itni zid kyun kar rahi hai. I hope ki uski zid ki wajah se donon me se kisi ko bhi suffer na karna pade.
Revati:(thinking) I think Karan sach keh raha hai. Mujhe sach bata dena chahiye. I know ki agar Maine sach bata bhi diya to koi khaas farak nahi padne wala lekin atleast Karan Di ko to samajh jayega.
Karan, wo....
Karan: What?? Kuchh yaad aaya tumhe??
Revati: Wo Ahaan ke .........
Nurse: Donor mil gaya hai.
Karan: Kya? Sach?
Nurse: Ham ne test kar liya hai aur reports bilkul clear hai. Doctors Ahaan ki treatment abhi start kar denge.
Karan: Thank God!!!

Revati goes to AK to inform about that but she still didn't move.

After sometime, the donor comes to them after donating the blood and successfully the treatment was completed. AK comes to everyone and without even looking directly touches the donor's feet to Thank him. He backed off thinking that a celebrity is touching his feet. They face each other.

AK: Pata nahi aapko kaise Thankyou bolun aapne mere bachhe ki jaan bachayi hai.
Man: Aap?
AK: Aisa kyun lag raha hai jaise maine aapko kahin dekha hai.
Man: Aap wahi hai jinhone kuchh hafton pehle meri jaan bachayi thi.
AK: Maine?
Man: Aap ko shayad yaad nahi hai lekin mujhe bohot achhe se yaad hai. Us din mere auto ka accident ho gaya tha aur aapne hi mujhe is hospital me la kar admit kiya tha. Mujhe aapka dhanyawaad karna chahiye ki aapne meri jaan bachayi aur saare ilaaj ka kharcha bhi uthaya. Agar us din aapne mujhe nahi bachaya hota to shayad hi mai aaj zinda hota.
AK: Ha, mujhe yaad aaya aap wahi hai. Lekin phir bhi aapne mere bete ki jaan bachayi hai.
Man: Lekin sach to ye hai na ki aapne hi apne bete ki jaan bachayi hai. Agar aapne mujhe nahi bachaya hota to mai aaj yahaan aapke bete ko khoon dene ke liye zinda nahi rehta. Ye sab bhagwan ki leela hai.
Dadi: Bilkul sahi kaha, ye sab Kaanha ki leela hai. Insaan ke karam usi ki taraf lautte hai.
He leaves.

Antara: Chi, chi.... Ek auto chalane wale ka khoon lena pada tumhe apne bache ke liye... So sad!!!
AK: Insaniyat ko paise ke tarazu (weighing scale) me nahi toula Jata hai, Mrs. Jindal. I hope ki kisi din tumhe ye baat samajh me aa jaye.
Everyone were waiting to meet the kids.

Antara: Kaisi ho na tum, Matlab lagta hai tumhe yaad hi nahi hai ki tumhare bachhe ka baap koun hai. Aise kitne mardon ke saath ghum chuki ho ki tumhe ye tak yaad nahi.

AK was hardly controlling her anger listening to her words.

Antara : Pata nahi kiska ganda khoon hai Ahaan ke.......
Before she could complete her sentence she found her voice being choked. Everyone were shocked to see AK strangling her throat. She pinned her to the wall and gripped her throat even harder.

AK: Don't you dare!!!! Don't you dare!!! One more word, I repeat, one more word, I will kill you and I am never gonna regret that.
Saru: Arey, chhodiye na unhe. Koi to rokiye.
No one came forward to stop her coz everyone knew she deserved that. She leaves her and Antara begins coughing. Saru offers her a glass of water.

Antara: Dimaag kharaab hai kya tumhara?
AK: Tumhe pehle se nahi pata?? Agar abhi maine tumhe maar bhi diya hota na to mujhe pagal ka certificate de kar aazaad kar dete lekin tum to seedhe is duniya se hi aazaad ho jati.
Antara: Sach accept nahi kar pa rahi ho tum?
AK: Sach??? Sach sunna chahti ho na tum to suno, sach ye hai ki Ahaan mera beta hai, Aliya Kapoor ka beta. Do you get that??
Antara: Isiliye use khoon de kar bacha liya na tumne.
AK: Tumne diya kya Arya ko khoon??
Antara: Mai kyun........
AK: I don't need any of your explanations. Ahaan mera beta hai that's the truth.

She turns and faces her back to her.

AK: Tumhare pati ka khoon nahi hai, to tumhe zyaada tension lene ki zaroorat nahi hai.

AK sits down and was carried down into deep thoughts. After a long time of fight with her heart and brain she gets up and leaves the hospital.

Revati: Di, Di rukiye!!!
Karan, tum yahaan ruko mai Di ko lekar aati hun.

She follows her. They reach the garden outside the hospital. There were no people around.

Revati: Di, kya kar rahi hai aap?? Kahaan ja rahi hai?
AK: Aaj saalon baad phir se sach saamne dekh kar use samna karne ki himmat nahi bachi hai ham me.
Revati: Di, aap hi to kehti hai na ki aap Ahaan ki Maa hai to aur kya sach...
AK: Ek aur sach hai na jisse ham chah kar bhi nahi bhag sakte. Aaj Ahaan ke saath jo kuchh bhi hua hai uske zimmedar ham hi hai.
Revati: Di, ye sach nahi hai. You are his mother.
AK: No!!! I am not his Mother!!! I am a bloody hell "MURDERER" of his parents.
Revati: Ye sach nahi hai.
AK: Tumhare kehne na kehne se, maanne na maanne se sach nahi badal jata, Revati.

She gets up and leaves from there.

Precap:  Drunk AK.

P.S: So let me know how was the first shocking truth of this book. Aur ab sab sach sach batana ki aap logon ne jo socha tha wo hua ya nahi.๐Ÿ˜‰๐Ÿ˜‰๐Ÿ˜‰

poddav thumbnail

superb awesome update 

continue soon