Replies

Views

Users

Frequent Posters

Mimzy thumbnail
Anniversary 4 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: SheThought

Arre Mini, haven't watched the episode, par maal solid lagta hai boss!

Mujhe darr hai ki dekhne ke baad, I may not be able to control and kuch aisa waisa spotlight de diya toh prem patra aa jayega 😆

🤣🤣

Prem patr waise bhi milega......ab toh aadat hogayi hain😆

Mock nahin karna haina....😆Write it like u wrote yesterday.....😆Characters are mocking themselves.....humein mehnat nahin karna padega....😆

Mimzy thumbnail

Originally posted by: MishBirStruck

🤣🤣🤣exactly 

Hahaha uske baad kunal kahega ha baby bahut smart Ho, but itni smartness rjv house mei allowed nahi hai, so bye bye 😆

😆😆

Aur Kuhu bolegi......Baby ..sab mishti ki galti hain kunal....mein jitna smart dikhati hun utna hun nahi.....par mein bhi ab bardaash nahi karsakta, mishti ko bhi aur uske devar ko bhi. So byeeee.....Agar kuch events organize karna hain toh contact me at 94xxxxx38. Number mat bhulna......aur pehle ke events ka payment bhi dedo.....aaj tak sab free mein karavaate the mujhse....ab nahin......#NeverAgain😆

Mimzy thumbnail

Originally posted by: LetThereBeLight

🤣🤣🤣

awww itna sweet, even i want to learn from you kuhu teacher 🤣

Fees lagegi

Mimzy thumbnail

ohh no this is cheating name is Mishbir show but andar sab kuku story to expose kuhu 🤣🤣 it will be best show ever everyone will be interested n finally getting shock 🤣

Kuhu will run from there and Kunal will tackle her.......😆They will roll around on the floor and suddenly their will a bekhudi moment......***song in the bg***....bekhudi bekhudi.....🤣🤣

ruhi19 thumbnail
Group Promotion 5 Thumbnail Anniversary 4 Thumbnail

Originally posted by: Mimzy

Kuhu will run from there and Kunal will tackle her.......😆They will roll around on the floor and suddenly their will a bekhudi moment......***song in the bg***....bekhudi bekhudi.....🤣🤣

🤣

Mimzy thumbnail

Originally posted by: The_incredible

Mini bahut hua yaar...iss show me lead mishbir he kuku nahi..Matlab to expose Kuhu anything?? btw is there any love story of kuku??what is that story..that Kunal purposefully enacted love to Kuhu and she fell in his trap and they together decided to separate mishbir..is that what their love story is...🤣🤣

Chill naaa.....Ammu......😆Kuch toh entertainment chahiye in an otherwise drama filled episode....😆Kuku has a story bas thoda hatke hain......aur ek problem hain that there is no love😆Sportscar se romantic pooja tak ki journey was very difficult but they definitely did it......

Mimzy thumbnail

🤣 your brain is working more now re... more than mishbir this is fun 🤣

haha feeling bad for kuhu yaar if only she accepted in start "aadu thana vantu maatiruchu" another tamil comedy... scapegoat giving in by self 🤣

🤣🤣

I was feeling really bad for Kuhu.....she was like that chicken in hot water. Kya kare kuch patah nahi.......😆

Kaveri is really good in enacting Kuhu👍🏼

Melodic_angel thumbnail
Group Promotion 5 Thumbnail Anniversary 5 Thumbnail Engager 1 Thumbnail

Chill naaa.....Ammu......😆Kuch toh entertainment chahiye in an otherwise drama filled episode....😆Kuku has a story bas thoda hatke hain......aur ek problem hain that there is no love😆Sportscar se romantic pooja tak ki journey was very difficult but they definitely did it......

Entertainment should be there mini..but Mishti celebrating kuhu's bday..after what she did to Abir..ye Mishti bhi na..I hope she doesn't forgive Kuhu soon..the matter is abt abir...she reacted wildly after that nannu spike incident and revealed the birth secret of Kunal which was hidden from him for so long..and if Kuhu gets a free pass..I will riot...Abir will forgive her saying she was unintentionally doing that..but Kuhu should get her due..one slap can't change kuhu..I'm frustrated😡😡

RamAayeHain thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

😆😆

Aur Kuhu bolegi......Baby ..sab mishti ki galti hain kunal....mein jitna smart dikhati hun utna hun nahi.....par mein bhi ab bardaash nahi karsakta, mishti ko bhi aur uske devar ko bhi. So byeeee.....Agar kuch events organize karna hain toh contact me at 94xxxxx38. Number mat bhulna......aur pehle ke events ka payment bhi dedo.....aaj tak sab free mein karavaate the mujhse....ab nahin......#NeverAgain😆

🤣🤣🤣🤣🤣

Yaar fir MishBir show ki arrangement mein kharcha hoga, nahi nahi idea cancel Karo

Cool_wonder thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail

Originally posted by: MishBirStruck

Anu feel karke khushi ho rahi hai Isliye 🤣

sirf feel kar Sakte hai