Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 6 years ago

Originally posted by: cutieruhi

Lovely updt

Amma and Toshiji made food for ishita and was feeding her lovingly
Seeing this kids too came and start feeding ishita
Ishita was happy getting pampered by family
But raman want some lone time with his madrasan
He even made plan for same but ishita ruined his plan by inviting the whole family in it
He was angry as she included the whole family. He was getting irritated
That was really cute
Glad Mani got arrested
Now waiting eagerly to see how ishita is going to manofy her angry raavan Kumar
Updt soon

Thanks di
Glad you like it
Will update soon
Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: akriti154

Superb update
everyone is bsy pampering ishita n kids
ruhi tells abt her plan to ishra
mani gt arrested
raman gt angry as ishita isn't spending tym wid him
continue soon
thnxx 4 pm

Thanks dear
Glad you like it
Will update soon
Priyanka7080 thumbnail
Part=24

Ishita start thinking ways to monofy his ravan kumar soon all family come for breakfast ishita served them breakfast

T: ishita puttar tu bhi beth ke breakfast karle

I: nahi mummy ji muje bhook nahi aap log khao mai baad mai kha lugi

T: acha ye raman kaha hai? Abhi tak so raha hai kya?

I: nahi mummy ji wo raman office gaye ek important meeting thi

T: aise kaise nashta kiye bina chala gya?

I: koi baat nahi mummy ji mai unke liye khana bhejva dugi

Ro: bhabhi mai office jaa raha hoon aap khana pack kardo mai le jaauga

I: it's ok romi tum late ho jaaoge mai raman ke liye khana bana ke khood le jaaugi waise bhi mujhe clinic jana hai mai raman ko khana de aaugi

Ro: ok

I: haa ek kaam karti hoon raman ka favourite khana bana ke office jake unko surprise deti hoon waise bhi unho ne breakfast nahi kiya mai unka favourite khana banaugi phir unko apne haatho se kehalugi jhat se maan jaayege aur hum saath mai time bhi spend karege yes perfect idea ravan kumar abhi toh aapko mana ke rahegi aapki jhansi ki rani

She smiled thinking this soon all family went after having their breakfast

Ishita went to kitchen she start making her favourite dishes toshi ji come to help her but she denied saying she want to make food for raman with her own hands she was making his fav palak paneer rajma chawal chole bhature and kheer in desert and his fav non veg dish butter chicken as she want him happy it was difficult for her but she want to make it at any cost she didn't let anyone help her it takes two hours to make everything ready she pack the food in big lunch box

I: finally sab ho gya bas abhi mere raman ko ye sab passand aa jaaye

Mihika comes there

Mi: akka aap ne bana liya sara khana?

I: haa sab ban gya

Mi: akka aaj jiju toh kush ho jaayege aapse impress ho jaayege dekh lena

I: haa i hope so

Mi: waise aap jiju ko patane ki kossish kyu kar rahi ho?

I: aisa kuch nahi hai bas raman mujhse thoda naraz the iss liye mai unko manana chati thi

Mi: oh toh aap dono ka jhgra hua hai tabhi aapne khana nahi khaya par don't worry jiju aapse zada der naraz reh hi nahi sakte

Ishita smiles

I: acha mai abhi jaake ready hoti hoon mai raman ko khood khana dene jaaugi aur tum please adi pihu ko sambhal lena mujhe late ho jaayega

Mi: haa akka aap jao jiju ko aapki zaroort hai aur bacho ko mai dekh lugi aap bas ache se jaake ready ho jao taaki jiju aapko dekh kar flat ho jaaye

Ishita blushed

I: chup badmash

Mi: oh ho akka maine galat kya bola abhi aap ache se ready hoke jaaoge naa toh dekhna jiju khane ki jagah aapko kha jaayege

Ishita looked at her angrliy

I: mikhu tu kuch zada hi bkwas nahi kar rahi

Mi: acha baba i am sorry mai mazak kar rahi thi mai chalti hoon all the best

Saying so she went to her room while ishita smiled she went to room to get ready she take out blue colour saree with white blouse

I: aaj sab kuch raman ka favourite hoga

She went to change after sometime she come changing her saree then she get ready doing minmum makeup and she tied her hair in bun she filled her partition with sindoor she looked herself in mirror and blushed thinking about his reaction she pick her phone and call someone

Then She went to check ansh and pihu they were playing in room

I: ansh pihu

A: mumma

Ishita come and sit near them

I: babies abhi mumma naa papa ke paas office jaa rahi hai aur hum dono late ho jaayege toh tum dono kisi ko tang maat karna ache bacho ki tarah rehna

P: mumma hum bhi aapke saath chale

I: sorry beta aap nahi jaa sakte mai papa ke office jaa rahi hoon naa waha bache nahi jaate papa disturb hoge naa mai toh papa ko khana dene jaa rahi hoon unho ne khana nahi khaya naa

A: ok mumma aap jao hum good babies ki tarah rahege

Ishita kissed their forhead

I: my good babies

Ansh and pihu hugged her she smiles and kissed them

Soon she went towards his office taking his food in the way she called him again

Raman was busy in his work his phone rings he ignore it seeing her name

R: abhi pata chalega madrsan ko mujhe ignore kar rahi thi naa abhi dekhna mai bhi baat nahi karuga dekhta hoon kaise manati hai mujhe

She send him voice message

I am sorry raman please mujhe maaf kardo I love you

Raman smiles when

Some one knock the door

R: come in

A peon come with big bouquet of red flowres

P: sir ye aapke liye

R: haa rakh do

He keep the bouquet on his table and went out raman look at the fowers there is a note inside it

He pick it and read

I am sorry Ravan kumar

Dil se sorry

You know naa i love you so much

Your jhansi ki rani

Raman smiled seeing it

R: oh toh madam ne mujhe manana try karna shuru kar diya par madam itni jaldi nahi manne wala mai

He smiled looking at flowers that's when door knock again

Mihir come

Mi: Good morning bhai

R: arey mihir tum come

Mi: bhai ye file aapke liye please isko check kar lijiye

He said giving him file

Mi: acha bhai mai abhi chalta hoon mujhe kuch kaam hai

R: arey mihir tum betho toh sahi itni jaldi kya hai

Mi: nahi bhai mai baad mai aauga abhi mujhe kaam hai

R: ok

Mihir leaves from there and smiles looking at raman

Raman open the file there was beautiful card inside it in heart shape raman open the card his pick was inside it wriiten I Love You on it raman smiles

R: wow madrsan not bad bhot mehnat kar rahi ho mihir ko bhi tumne shamil kar liya apne saath par madam itni jaldi maan jaauga toh tumhe meri importance kaise pata chalegi

He smiles someone knocks the door

He said without looking at person he was looking at card when he heared her voice "Excuse me mr bhalla" raman look at her and gets shocked seeing her there she was looking at him smiling raman was lost in her but he composed himself he start doing work in laptop ishita smiled looking at him

I: ravan kumar kahi ke

She comes to him and keep the lunch box on table

I: raman dekho mai aaj aapke liye aapki sari favourite dishes bana ke leke aayi hoon

She said looking at him but he just ignored her

I: raman i know aap mujhse gussa ho maine galti ki hai i am sorry raman abhi please gussa chod do naa

Seeing him not responding she went to him and closed his laptop raman got up and looks at her angrily

R: tum kya kar rahi ho? Dekhayi nahi deta mai busy hoon

I: aapko toh bhi dekhai nahi de raha mai aapse milne aayi hoon kabse aapse baat kar rahi hoon aur aap mujhe ignore kar rahe ho

R: acha abhi mai ignore kar raha hoon toh tumhe bura lag raha hai tumhare paas mere liye time nahi tha naa ab mai bhi busy hoon mere paas time nahi hai

I: raman i am sorry i know aap hurt hue ho par aap bhi jaante ho maine janbhooj ke kuch nahi kiya mai bhi aapke saath time spend karna chati hoon par family aur bacho mai hamesha phas jaati hoon

Raman turned to other side

R: haa mai bhi office ke kaam mai phasa hua hoon toh tum jao tum khana dene aayi thi naa thank you so much abhi tum jao family mai sabko tumhari zaroort hogi naa mujhe abhi ek meeting ke liye jana hai

He pick the files from table ishita hugged him from behind

I: nahi mai nahi jaaugi mai aapse sorry bolne aayi hoon jab tak aap mujhe maaf nahi kar dete aur maan nahi jaate mai nahi jaaugi please raman i am so sorry naa aap jaante ho naa mai aapse kitna pyar karti hoon aapki tarah mai bhi aapke saath time spend karna chati hoon aur aaj mai iss liye aapke liye khana leke aayi hoon hum ek dusre ke saath time spend karege long drive pe chalege mera sara whakt aapka hoga promise

Raman smiles but he made angry face

R: ishita please leave me mujhe bhot kaam hai

He come out of her hold he was going ishita hold his hand

I: raman aap jo bologe mai karugi aaj ke baad kabhi aapko hurt nahi karugi par please aise mujhse naraz maat raho naa aur mere liye iss duniya mai aap sabse zada important ho i know mujhse galti hui hai mujhe aapke saath time spend karna chaiye aap mere wajeh se hurt hue ho but raman i love you mai aapko aise naraz nahi dekh sakti i am sorry

She hold her ears making cute face raman was looking at her without any expressions

I: aap bologe toh mai uthak behtak bhi karugi aap mujhe punish karo maro mujhe aise ignore maat karo please

She hold her ears

I: sorry raman

Raman looked away ishita's eyes filled with tears

I: aapko mujhe maaf nahi karna naa koi baat nahi maine aapki favioure dishes banayi hai aap please khana kha lena mera gussa khane par maat nikala and sorry for disturbing you mai chalti hoon

Saying so she was going raman hold her hand

R: abhi khana le toh aayi khilaogi nahi kya mujhe?

Ishita turns and looked at him listing this while he just smile

R: itni mehnat se mere liye khana bana ke leke ayi ho aur mujhe khilaye bina hi jaa rahi ho

She smiles and hugged him tight

I: i am sorry raman mai sachi mai aapko hurt nahi karna chati thi maine toh family ko saath le jaane wali baat sirf mazak mai boli thi mujhe nahi pata tha ki aap gussa ho jaaoge am sorry

She said crying raman caresses her back he broke the hug and wipes her tears

R: aww meri madrsan toh sach mai bhot emotional hai arey tum soch bhi kaise sakti ho ki mai apni madrsan se gussa ho sakta hoon? Ye baat sach hai mujhe thoda bura laga tha ki kyu ki tumhare paas mere liye time nahi tha aur sari family hamare romance mai kbabab mai hadi ban rahi thi par mai tumse gussa kaise ho sakta hoon? Apni jaan se bhi koi gussa hota hai bhala

Ishita looked at him

I: aap sach mai gussa nahi ho

Raman kissed her forhead

R: bilkul nahi aur jo thoda bhot gussa tha bhi wo tumhare iss surprise se bhag gya

Ishita smiles

I: aapko mera surprise acha laga?

R: i love it mujhe pata nahi tha meri madrsan itni romantic bhi ho sakti ye card flowers aur sabse bada surprise tum meri biwi itne pyar se mere liye khana leke aayi hai mere saath time spend karne ke liye iss se acha kya ho sakta hai?

He kissed her hands she blushed

I: i am so happy thank you so much mujhe maaf karne ke liye aapka gussa dekh kar toh mai dar hi gayi thi pata nahi aap maano ge ya nahi

R: aur agar mai nahi manta toh tum kya karti?

I: toh mai aapko manane ke liye kuch bhi karti par aapko mana leti

R: acha mujhe bhi batao tum kya kya karti?

He said holding her tightly from waist she blushed

I: raman kya kar rahe ho? Hum office mai hai

R: haa toh ye office hai ghar nahi humko koi distrub nahi karega ye mera cabin hai meri marzi ke bina koi nahi aa sakta yaha

I: raman

R: abhi tum mere swal ka jawab do tum kya karti agar mai tumse gussa rehta? Bolo mujhe janna hai

Ishita smiles she put her arms around his neck

I: aapko sach mai janna hai

He just nodded smiling she pulled her to himself and put her lips on his making him shocked she kissed his lips softly for sometime then broke the kiss

I: aapko aise kiss karti

She said looking at him

R: kya madrasan aise kiss karti tum mujhe? Tumhe toh kiss karna bhi nahi aata

I: haa toh mujhe nahi aata ache se kiss karna aap hi hamesha mujhe kiss karte ho maine kabhi kiya nahi aapko

Raman smiles

R: tumhe itna time ho gya mere saath rehte hue par kiss karna nahi aaya koi baat nahi mai sikha deta hoon

He said and next moment put his lips on hers he start kissing her she blushed soon the soft kiss turned in passionate kiss he was kissing her hungrily she was also enjoying the kiss they broke the kiss in the need of air

R: abhi pata chala kaise karte hai kiss

Ishita blushed looking down he made her look at her cupping her face

R: tera kiss wala plan toh fail ho jata phir tum kaise manati mujhe?

I: aapko dher sara pyar karke

R: acha wo bhi karke dikhao jaise kiss karke dikhya batao naa kaise pyar karti

He pulled her closer Ishita blushed

I: kya raman aap bhi kitne gande ho

R: arey pyar karne ki baatien tum kar rahi ho aur ganda mai hoon

I: raman aapka dimag hamesha ek tarck pe kyu chalta hai? Abhi toh aap maan gaye naa chalo khana kha lo mai aapke liye bhot pyar se leke aayi hoon

She pick the luch box and start opening it he hugged her from behind and kissed her shoulder

R: ye baat toh bhot galat hai madrsan tu phir bhaag rahi hai mujhe pata hota ki mere naraz rehne se mera itna fayda hone wala hai toh mai manta hi nahi ek kaam karta hoon mai phir se gussa ho jata hoon

Ishita turns and looked at him he made cute face

R: abhi meri biwi ko toh pati ke saath romance karne se zada khane ki padi hai

Ishita smiles and pulled his cheeks

I: you know what raman aap pihu aur ansh se bhi zada cute ho and i love my cute hubby

He smiled ishita hugged him

R: waise mai sochta hoon mere naraz hone mai zada fayda hai mai phir se naraz ho jaata hoon phir mai dekhauga meri biwi kya karti hai mujhe manane ke liye bhot maza aayega hai naa

Ishita hits him on chest lightly

I: sochna bhi maat warna iss baar mai gussa ho jaaugi

He kissed her forhead and hugged her

I: i love you raman

R: i love you too

After sometime they broke the hug

I: chalo abhi khana thanda ho jaayega bhot bhook lag rahi hai mujhe

R: tumne khana nahi kahya?

I: aapne nahi khya toh mai kaise kha leti ? abhi baatien band karo aur chalo khana khate hai

Raman smiled while she served the food both sit on sofa raman gets surprised seeing the food

R: itna sara khana tumne toh mera sara favioure khana bana dala aur ye kya butter chicken tumne banya?

I: aur koun banayega? Ye sab maine hi banya apne ravan kumar ke liye apne haatho se aur itna bada lunch box pack kiya aapke liye

R: tumne ye sab mujhe manane ke liye kiya naa?

I: aap breakfast kiye bina aa gaye the iss liye mujhe aapki fikar ho rahi thi phir maine socha ki aapke liye aapka favourite khana banati hoon aur aapko mana bhi lugi iss bhane

She said feeding him with her hands he just smiled and pulled her closer and side hugged her he kissed her forhead

R: you know madrsan you are the best i love you

Ishita smiled

I: abhi meri tarif ho gayi ho toh khana khaye

Raman nodded and both start feeding each other

I: kaisa bana hai khana

Raman kissed her hands

R: bhot hi tasty maan kar raha hai banane wale ke haath hi kha jau

Ishita blushed

I: acha abhi aap chicken bhi khao naa aur batao kaisa bana hai

R: madrsan tumhe non veg passand nahi hai you are pure veg phir bhi tum mere liye chicken bana ke layi kya zaroort thi?

I: raman aapko toh passand hai naa aur aapke liye mai kuch bhi kar sakti hoon ye toh phir bhi non veg banane ki baat thi chalo abhi aap baatien karke time waste maat karo jaldi se khao phir hume long drive pe jana hai aaj ka sara din hum dono ko saath guzarna hai aur aapke liye ek special surprise hai

R: kaisa surprise?

I: pata chal jaayega pehle aap khana khao mai hand wash karke aati hoon

R: tum toh khana kha lo

I: mera ho gya bas aap khao

Raman nodded she went to wash her hands after sometime she come and looked at raman

I: raman aapne khana nahi khaya?

R: arey madrsan mai insan hoon itna sara khana kaise kahuga?

I: acha thik hai aap jaldi se hansh wash karke aao apna kaam jaldi khtam karo phir hum chalte hai

Raman went to wash his hands till then ishita packed all the remaining food and clean everything after sometime raman comes he was looking at her smiling ishita looked at him

I: raman aap aa gaye chaliye hum chalte hai

Raman come to her he sit on couch and pulled her to himself he made her sit in his lap and hugged her

She smiled

I: raman

R: sshh mujhe meri madrsan ko ache se dekhne toh de

He looked at her and open her hair making them fall on his face he remove her hair and caresses her face she closed her eyes

R: aise khule baalo mai tum zada achi lagti ho

Ishita smiled raman tucked her hair stand bhiend her ear he chewed her earlobe she closed her eyes feeling heavenly raman smiled seeing his effect on her he cupped her face and kissed her forhead he kissed her eyes he kissed her cheeks then he kissed her nose ishita hold him from back he put her lips on hers and start kissing her passionately both get lost in the moment they broke the kiss after long time ishita hugged him he caresses her bare back making her moan his name in pleasure she control herself

I: raman please hum office mai hai koi aa jaayega

Raman put his finger on her lips and keep her hair on one side and start kissing her neckline making her moan his name in pleasure she start pulling him more into her he was busy in kissing her both were lost in each other when they heard the knock on the door which broke their moment

R: kya yaar abhi office mai bhi koi mujhe apni biwi se romance nahi karne dega

I: raman aap bhi naa office hai koi romance karne ki jagah nahi

She said coming out of his hold they heared the knock again ishita composed herself

He said making irrate face mihir come inside

M: maine aap dono ko toh disturb toh nahi kiya?

I: nahi mihir bilkul nahi

M: waise bhai aapne bhabhi ko maaf kar diya naa? Pata hai bhabhi ne aake sabse pehle mujhe batya ki aap unse naraz ho aur aapke liye wo card bheja bhabhi itni achi hai aur aap jab dekho unse jhagra karte rehte ho not done

R: haa tum toh ho hi bhabhi ke chamche

I: mihir tum toh jaante hi ho apne bhai ko ravan kumar hai aur inko mujhse ache se handle koi nahi kar sakta

Mihir smiled

M: ye baat toh aapne sahi boli

R: oh hello madraan tum yaha mujhe manane aayi thi aur ab phir se meri buriya kar rahi ho

I: mai aapki burai nahi kar rahi sach bol rahi thi

R: acha phir tum mujhe manane ke liye itni mehnat kyu kar rahi thi?

M: arey abhi aap dono phir se maat shuru ho jana please bhai mai toh bas mazak kar raha tha bhabhi ke saath par jab bhi aap dono ko dekhta hoon toh bhot kushi hoti hai aap dono ka pyar dekh ke

Ishra smiled

I: acha mihir mai raman ke liye khana leke aayi thi maine butter chicken bhi banya hai hamara khana toh ho gya tum khaoge kya?

M: wow bhabhi aapke haath ka khana kyu nahi? Mujhe toh waise bhi bhot bhook lag rahi thi

Ishita smiled

I: tum betho mai tumhe serve karti hoon

She served him food he gets happy he eats chicken

M: wow bhabhi aapke haatho mai sach mai jaadu hai

I: thank you

R: acha mihir tum office mai kaam sambhal lena mai aur ishita long drive pe jaa rahe hai mai office nahi aauga toh tum dekh lena

M: koi baat nahi bhai aap dono enjoy karo office ki chinta maat karo

R: thanks mihir toh hum chalte hai

M: ok bye

R: bye

Raman hold ishita's hand

R: chale

Ishita nodded and hold his hand and both leaves

Both went on long drive raman was driving ishita keep her head on his shoulder he kissed her forhead and continue driving they enjoyed their togetherness they went to a watch a romantic movie they enjoyed the movie then they went park their they sit togther for sometime raman brings ice cream for them they enjoyed the ice cream ishita was keeping her head on his chest enjoying her ice cream

Ishita saw a ballon saller

I: raman balloons mujhe ballon chaiye

R: madrsan tumhe ballon chaiye bachi ho kya?

I: raman aap bhi naa nahi dilna maat dialo mai khood hi le lugi

She said angrliy

R: acha meri maa leke de raha hoon mooh banana band kar

Ishita gets happy they went to by ballons there was ballons of diffrent shapes ishita choose red heart shape balloons raman paid for it she gets happy getting ballons

R: madrsan kabhi kabhi mujhe lagta hai pihu aur ansh se zada zidi toh tum ho ye bacho jaise harkte karti ho

I: raman aap naa kuch nahi samjhoge aapko kiss ne bola ballons sirf bacho ke liye hote hai? aap budhu ho

Raman just smiled

I: raman aapke paas marker hai kya?

R: ab tumhe uska kya karna hai?

I: arey do toh sahi

Raman gave her marker from his pocket she write something on ballons

R: kya kar rahi ho?

Ishita showed him ballons she write IshRa on ballons with heart shape

R: ye kya hai?

I: hum dono ka naam aur ye hamra dil ab inn ballons ko hum chod dege aur ye aasman mai chale jayge bhot uper tak hamare pyar ki tarah jo hamesha aise hi badta jayega aur hamesha ek saath rahega koi hamre pyar ko rok nahi payega asman me udta rahega

Raman smiles

R: madrsan tum itni filmy baatien karogi maine socha nahi tha

I: filmy nahi hai ek dam sach hai

She kissed the ballon

I: i wish ki hum dono ki life mai ab koi problem naa ho aur hum hamesha ek saath rahe

R: aur hamara pyar bas badta hi jaaye

She smiled they leave the ballons to fly the ballon flew away in sky both smiled seeing it ishita keep her head on his chest he kissed her hair and hugged her

They were sitting in silence when they saw a couple lady was pregnant and his husband is taking care of her

Raman looked at ishita

R: ishita i am sorry

She looked at him

I: sorry kiss liye?

He hold her hands

R: kyu ki jab tumhe meri sabse zada zaroort thi mai tumhare saath nahi tha hamari zindagi ki sabse special moments mai tum akele thi jab tum pregnant thibaur absh hone wala tha tab mai tumhare paas nahi tha tumhe meri sabse zada zaroort thi agar mai uss din tumhe wo sab naa kehta tum mujhse door nahi jaati toh hum

I: raman jo hua usko bhool jao jab pregnant thi wo meri zindagi ka sabse khoobsurat ehsas tha aap mere saath nahi thi mujhe bhot bura lagta tha par i am happy at least mai hamare bache ko janam de paayi hamare pyar ki nishani ko maine apne andar mehssos kiya aur uski wajeh hi mujhe jine ki himmat mili

R: ishita bhot acha whakt hoga naa jab tumne ansh ko janam diya kitna special hoga wo moment batao naa uss moments ke baare mai kya kya hua tha ? mai sab janana chata hoon please batao mujhe sab kuch

Ishita gets tensed listing this she remember all moments during her pregnancy and her delivery a tear fell from her eyes she wipes it before he can notice it

I: arey raman aap bhi naa kya baat leke beth gaye hum toh yaha ek dusre ke saath time spend karne aaye the naa chodo wo sab baatien aur chalte hai yaha se

She said trying to change the topic

R: ishita kya baat hai? Tum achank itna tensed kyu lag rahi ho? Tum kuch chup rahi ho kya?

I: kya raman aap bhi mai kya chupaugi? Aisa kuch nahi raman aapne bola tha naa sara din hum ek dusre ke baare mai baatin karege aap purani baatien maat karo no family no kids sirf aap aur mai

R: par ishita

I: raman ye baatin hum baad mai bhi kar sakte hai naa

She kissed his cheeks and hugged him

I: i love you

Raman hugged her tight

R: i love you too

I: i am sorry raman mai aapko wo sab bata ke aapko pareshan nahi karna chati

She thinks and hugged him

Soon they both leaves they spend good time together it was night ishita asked him to stop car on restaurant she planed a surprise for him she takes him inside she put her hand on his eyes and takes him with her she remove her hand he gets surprised the place was decorated beautifully for candle light dinner for both of them

I: kaisa laga surprise?

R: ye sab tumne kiya?

I: toh surprise sirf aap hi de sakte ho kya?

Raman smiled

R: manna parega madrsan tu toh romance mai mujhe bhi takad de rahi hai

Ishita smiles she pecked his lips

I: aapse hi toh sikha hai

Raman smiled

I: abhi chale

Both sit on chairs waiters come and served the food and leaves from there leaving them a lone they enjoyed dinner togther feeding each other happily

R: waise mere gusa hone se itna fayda hone wala hai toh mai toh kabse gussa ho jata tumse

Ishita smiles

I: aapko gussa karne ki koi zaroort hi nahi hai aise surprise toh aapko aise hi milte rahege

She gets up and on the music raman smiled he come to her and hugged her from behind she closed her eyes both start dancing

Kacchi doriyon, doriyon, doriyon se
Mainu tu baandh le
Pakki yaariyon, yaariyon, yaariyon mein
Honde na faasley
Eh naraazgi kaagzi saari teri
Mere sohneya sunn le meri
Dil diyan gallan
Karaange naal naal beh ke
Akh naale akh nu milaa ke
Dil diyan gallan haaye...
Karaange roz roz beh ke
Sacchiyan mohabbataan nibha ke
Sataaye mainu kyun
Dikhaaye mainu kyun
Aiven jhuthi mutthi russ ke rusaake
Dil diyan gallan haaye
Akh naale akh nu mila ke
Tenu lakhan ton chhupa ke rakhaan
Akkhaan te sajaa ke tu ae meri wafaa
Rakh apna bana ke
Main tere layi aan
Tere layi aan yaaran
Naa paavin kade dooriyan (x2)
Main jeena haan tera...
Main jeena haan tera
Tu jeena hai mera
Dass lena ki nakhra dikha ke
Dil diyan gallan
Akh naale akh nu mila ke
Dil diyan gallan...
Raatan kaaliyan, kaaliyan, kaaliyan ne
Mere dil saanwle
Mere haaniyan, haaniyan, haaniyan je
Lagge tu na gale
Mera aasmaan mausamaan di na sune
Koi khwaab na poora bune
Dil diyan gallan
Karange naal naal beh ke
Akh naale akh nu mila ke
Pataa hai mainu kyun chupa ke dekhe tu
Mere naam se naam mila ke
Dil diyan gallan
Karange naal naal beh ke
Akh naale akh nu mila ke
Dil diyan gallan

After dancing he kissed her forhead and they hugged each other after it they return home raman picked her in arms and take her inside

I: raman kya kar rahe ho?

R: koi nahi dekhgea sab so rahe hai tumne toh apna pyar dikha diya ab mujhe bhi apni biwi ko pamper karne do

Ishita smiled and wrapped her arms around his neck

I: haa toh karo naa pamper koun rok raha hai?

Both smiled he take her to room

R: ansh pihu kaha hai?

I: aaj dono papa ji aur mummy ji ke saath so rahe hai maine munmy ji ko phone karke bol diya tha hum late ho jayege

R: kya baat hai madrsan? Mujhe tumhare irade ache nahi lag rahe hai subhe se itna romance tapak raha hai aur aaj bacho ko bhi mummy papa ke paas sula diya

I: haa toh mere irade thik nahi hai sahi bola aapne

R: acha kya irade hai tumhare?

I: acha ji toh aapko nahi pata?

R: nahi pata mai toh tera bhola bhala pati hoon mujhe kya pata? Tum batao do

I: koi baat nahi mai aapko karke dikha dugi

She open button of his shirt and start kissing his chest he smiled seeing her boldness

R: ruk toh jaa meri jangali billi darwaza khula hai

He take her to bed and make her lay down on bed then went to lock the door after closing the door he come to her and lay down beside her kissing her forhead ishita pulled him closer and kiss his lips he start kissing her passionately both enjoyed the kiss he kissed all over her face she closed her eyes feeling his touch she come top of him and open the button of his shirt then remove his shirt and start kissing his bare chest making him moan her name in pleasure then she put her lips on his and start kissing him he hold her and start kissing her passionately after kissimg each other for long they broke the kiss in need of air raman remove her pallu and open the dori of her blouse now he was above her he start kissing her neckline she was pulling him more into her feeling pleasure he open her blouse and start kissing her front making her moan his name in pleasure soon all their clothes were on floor and both start loving each other passionately both get lost in world of love and passion later at night finally both sleep in each other arms

P.S: please ignore the mistakes and give your review

Edited by Priyanka7080 - 6 years ago
Priyanka7080 thumbnail
updated next part please have a look
MG_Inactive thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Loved it...wonder what Ishita is hiding related to her pregnancy
Sanjna55 thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Heyy..
Amazing part..

Loved it..

Love the way Ishu manaofy her Ravan Kumar .
Raman was faking anger..
Love their bunters..
Lunch scene was Nice..
Long drive..😳
Ishra dance was superb..
Last part was too good..

Loveliest Update..

Continue Soon..

TakeCare..

srithika thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Awesome update dii
Ishu manofying Raman
Update soon dii
Thnx for the pm
Twinklesolanki thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Superb update 
Love ishra 
Update soon 
N
Thanks for pm

-TWINKLE 
Ishraruadpi thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
waiting for next part update soon excellent part
gargpoo thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail
Beautiful update 
Lived how biwi manaofied puttar finally 
Puttar ws loving her this side 
They spent time together loved the balloon moment
Raman asked abt her pregnancy period she brushed it off.
Tbey came back n loved each other 
Waiting for next