Posted: 7 years ago
nice yar
Thanx for PM
and plz plz continue soon
reshak thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Beautiful update..so swt.
phone conversation is nice.. raya teased each other...Murderrr!!!!!!!!
Ram ko parishan krnekliye n priya ko jealous feel krane shayad nehvik diya ko laye honge..
waiting for next update..pls continue sooon..
Rayaland thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
          LAST PART - A

ram pull her toward him...both look at each other...ram put his hand on her chicks...tear role down from her eyes...

ram - both r so close to each other...priya dekho mai janta hu u don't like her...reason bhi pta hai mujhe but mai tumhare muh se sunna chahta hu...ram Wipse her tears...priya was so lost in him...

priya - ram...apko pta hai reason...

ram - shayed haan...

priya - toh sbse phle mai apse sunna chahti hu ki ap Kya chahte ho or apne diya ko inkar kyu kiya...and she lightly push him...

ram - oyee this is cheating...

priya - no ram every thing is fair in love and war...

ram - achaa ji so what is this love or war and both looking at each other or perfect eyelock...

priya - ummm this is...this is...

ram - haan... 

priya - this is and both look at each other eyes...I don't know...and laugh loudly...

ram - priya kya tum bhi...

ram and priya both setting in car and ram drove toward her home...

both r laughing talking with each other and after some time reached home...

coming out from car ...

priya - ram chliye upper papa se mil lijiye...

ram - nhi priya fer kbhi ab to rishtedar ho gye hai Ana jana lga rhega...

priya - achaa ager ase bat thi toh ap papa se bol skate the ki I m with u...but apne vik or neha ka naam kyu liya...

ram coming near her or hold her hand or said priya ager mai apna he naam leta to i know kuch khte to nhi but sochte jarur...or vase bhi priya kya khta main... apki beti ko mere sath dinner per laya hu...kesa lgta unhe...isliye nhi btaya acha nhi lgta ye sab or moreover  mai nhi chahta kbhi bhi koi bhi tumhe swal kre specialy mere karan...or hme glat smjhe...both look at each other eyes deeply and smile or perfect eyelock...bg song playing.. (manwa lage...hooo...
mnwa lage lage re bawre...
le tera hua jiya ka jiya ka jiya ka...
ye dav re...)

both got to there sence priya give smile or said...ok to mai chlti hu...

ram - umm yaa ok byeee gn..

priya - hmm gud nyt...and turn to go...ram also turn to go...priya apni building k ander jane he wali hoti hai but before enter she turn and look at ram..ram also look at her...both r again lost in each other...ram and priya running toward each other and hug each other tightly...so tightly no one want to broke the hug...ram hold on her waist more tight...and priya hold on his coat was also hard...priya said while hugging...

priya - had tear in her eyes...or said haan ram mujhe sach mai bht bura lga jb neha ne kaha ki u diya ko apk liye psand kiya hai...I was really jalous jb usne apka hath pkda...mujhe bht gussa aya jb apne uski traif ki while saying tear continusly coming down from her eyes...still both hug each other...

ram - mujhe bhi utna he Bura lga use dekh ker bcoz mai nhi kisi or ko chahta mere life mai...and broke the hug priya face him...ram cup her face...orboth looking each other intentioly and ram said...tumhare ilava...

ram - mai nhi chahta ki koi b aye mere jindgi mai...is murder k ilava. ...and laugh loud...priya too laugh and hit on his chest...

priya - achaa bht rat ho gyi hai mujhe Jana chahiye or apko bhi...

ram - naughtily jaau...

priya - hmm and smile or blushing...

ram - sachii...

priya - ummm ruk skte hain kya ?? winked at him..

ram - haan ruk skta hu and hold her wrist...Tum roko toh...

priya - achaa papa se kya khoge? 

ram - aree khna vhna Kya hai tumhare hath pkad k la jaunga or kahunga...ram in hero style told her...

ram - swagat nhi kroge hmara Sharma ji apk hone wale damad ka...and smile proudly...

priya - priya laugh or said  fer papa ek khich k denge apk or bolenge tumhe tamiz nhi hai bado se kase bat krte hai...

ram - ueee...asa kya and make cute face...

priya - hahaha haan or khenge apni bete to Kya tumhe toh mai apni beti ki parshayi na dekhne du...

ram - achaaa asa b ker skte hai...ram was so tenced 

priya - haan mere papa hai kuch b ker skte hai 2-3 ladko k sath kiya b hai...bachare...

ram - sachii...hayee priya fer mera kya hoga...

priya - arree hona kya hai pyar kiya to darna Kya mere liye 2-3 thapad to kha he loge ap I m shure...

ram - huh...! sweat on his face...

priya - priya really try to hide her laugh...kha lenge na ram...

ram - come to his sense haan and put his hand on both chicks...ager 2-4 thapad k bad vo man jayenge to kha he lunga...and make world cutest face...

priya can't control her laugh looking ram face...she laugh loudly...ram confused look at her...

priya - ohh Mr.goluu and pull his chicks...ur shooo shweet...ager ap papa ko Vo sb khoge toh bhi he would be happy bcoz he really like u...hmesha apki tarif krte hai...jb bhi apko sbk liye sbkuch krte dekhte hai toh us din kartik se bat ki jis trah apne...papa ko baht achaa lga...

ram was really happy hear this...matlab mujhe unhe mnane k liye mhnet nhi krni pdegi...

priya - krni to pdegi but jada nhi and don't worry mai hu na...kuch gadbad hue to I'll handle...

then ok my sweetheart and pull her toward him she safly landed in his chest...both look at each other eyes...

ram said to priya. .
mhndi lgak rkhna doli sja k rkhna...
lene tujhe o gori ayenge tere sajna...

priya - blushing so much her chicks turn too beetroot colour ok sajna ab jaao tbhi aoge na...ram said bye or before going he quickly kiss on her chicks...

priya was really shocked but feel happy from heart...that finally she got her man...her life partner...her solemet...both are so happy finding each other...

shergil house...

neha -excitedly said to vik...baby dekha na tumne hmara ter ek dam nishane per laga hai ..

vikram - haan neha ram ki shkl dekhne wali thi and both laugh...

neha - priya b to kitni jalouse thi all thanks to diya ager vo nhi manti to problem ho jati...ab ram or priya to mil he jayenge...now dono jada der alag rhna afford nhi ker skte...

vik - haan hop so ordiya superb acting krti hai...use to actor Hona chahiye tha and smile...

neha - achaa tumhe badi achi lgi Vo badi jldi jaan gye use kya Hona chahiye neha fumes on vik...

vik - baby I was just asking mai to bas ase he...bol rha tha baby...

neha - no I know u I m going tum sochte rho diya k bare mai he...

vik - neha Maine Kya kiya hai yar ab...

but neha not give him chance or going in her room and locked it...(bechara vik)

next day..
ram call priya on morning priya classes k liye ready ho rhi hoti hai...her phn budged...priya attend the call...with beautiful shy smile on her face...

priya - heloo...

ram - Gud morning sweetheart...

hearing sweetheart from him she was blyshing sooo much...

priya - very gud morning ram...

ram feel really happy hear his name from priya mouth so sweetly...

ram - kya ker rhi ho...

priya - classes k liye ready ho rhi hu...

ram - toh disturb to nhi kiya Maine...

priya - nhi toh bilkul nhi in fact I like..and stop saying further or realise what she just said...

ram - smile u like what priya...

priya - kuch nhi and look down

ram - btao na plz...

priya - priya blushing so much and said in low voice I like jb ap call krte ho...or aj apne morning wish ki to or acgaa lga ab Sara din acha jayega..

ram - ooh ye bat hai...vase mai b bada selfish hu Maine b isliye he call kiya taki tumhari voice sunu or mera din ban jaye...priya feel shy her chicks turn to red shade...both are silent for some time...

priya - ok Mr.kapoor rakhti hu..late hi rha hai...

ram - ek min suno...

priya - jii 

ram - ajj sham ko hills garden mai milogi 

priya - kyu Kya hua...

ram - yar milna hai tumse Aa jaogi k nhi...

priya - smile ok baba aa jaungi 

ram - ok Mai wait karunga...both said by and cut the call...

priya - ye ram bhi na she talking to herself and going for her class...

sara din dono ka ek dusre k khyalo mai nikal jata hai...in evening priya call her father...

priya - hello papa mujhe thoda time lg jayega 

sud - kyu beta all ok na...

priya - haan papa sb thik hai vo bas bacho k exam haI to kuch notes bnane hai mai apni frend k sath hu...

sud - thik hai beta tu apna khyal rkhna...

priya - smile jee papa...and cut the call...and thinks pta nhi or kitni bar juth bolna padega...ajj ram se bat ker k iska b koi solution dhundna he padega...papa se ase juth nhi bol skti Mai...

IN hills garden...

ram waiting for priya...after some time priya enter in garden ram use dekhta hai or chup jata hai...priya ram ko bhtt dhundti hai but Vo nhi milta...

priya - mujhe bula ker khud kaha gye...call krk dekhti hu...priya call krti before that ram hug her  from back...his hand on her waist...first priya shocked and scared .but when she feel the same touch...she was really feel relex...and put her hand over his...

priya - toh yha hai ap..ram put his chin on her shoulder...she feels his breath near neck...she shiverd head to toe...

ram - haan yha nhi toh or kaha..mai vhi hu jha mujhe Hona chahiye...and kiss on her shoulder...

priya can't able to speak any think her heart was racing fast...

priya - ram koi dekh lega...plzz chodiye...

ram - nuzzling her neck...toh dekhne do...vase bhi mai apni girl frend k sath hu kisi k bap ka Kya jata hai..priya immidently turn or said...

priya - achaa ye kb hua...

ram - kya??

priya -  girl frend..

ram - toh nhi ho kya...and smile naughtily...

priya - apne mujhe Perpos kab kiya...and turn her face...

ram - ohh to ye bat hai...perpos ka kya hai abhi ker dete hai...5 min ruko...

after 5 min ram come with kulfi and bend on his knees and offer her kulfi or said 

ram - will u b my gf miss priya Sharma I know aj mere pass ring to nhi hai or lene jaunga to baht time jayega...so abhi is kulfi se gujara kro...priya take kulfi from him or said ok Mr.tycoon proposal accepted...and take bite of kulfi then ram ko b dete hai...both r smile or hug each other tightly...

ram - priya chlo mere sath ram hold her hand or take near a big tree both sits under the tree..and ram make her sits between his legs...ram back touching the tree and priya back touch ram front..ram hug her by her waist...and both had kulfi together...ram look at her face...and priya k lips corner per kulfi lagi hoti hai...ram still look at her...

priya - Kya hua ase kya dekh rhe ho..

ram - tumhare lips per...priya try to clean but ram stop her or said may I priya just smile...ram put her hand on her chicks..and make her face so close to him..priya was shivering her heart race so fast...she breathing heavily when she feel ram breath on her lips...slowly ram comes so near to her..and lick her lips slowly slowly...his hand was roaming on her back...and priya hand slowly made her way into his silky hairs...Both are so lost in kiss..priya equaly responded him...they kissed so passionately after 10 min both broke the kiss for need of air...both breathed so heavily...bcoz of shyness priya can't meet her eyes with him...dono kuch or time ek dusre k sath spend krte hai...priya setting with sport of tree. and ram head on her lap...priya rain her fingers through his hairs...and both discussed...

priya - ram ghar per kb btaoge...

ram - hold her hand and kiss it...ek bar kartik or nuts ki shadi ho jaye fer ghar per bhi bta denge...per achanak ye swal kyu..

priya - kuch nhi bas papa se juth bolna mujhe acha nhi lgta...

ram - haan gudiya bta denge.  bas abhi btayenge to or stress aa jayega dadi toh khegi ki tum b sath he krlo or kitna kam hai hm dono k liye problem ho jayegi..gudiya

priya - or smile or said ye Kya funda hai...

ram  - Kya? 

priya - gudiya...

ram - haan nhi bol skta and pull her toward him she bend toward him..

priya - yes but reason to hoga koi...

ram - kuch nhi bas bachpan mai mujhe gudiya bht psand thi to mai hmesha sochta tha ki ager koi ladki mere life mai ayi toh use mai gudiya bolunga...

priya kiss on his forehead...ok mai apki gudiya or ap mere jaan. .ajj k bad hm ase he bulayenge ek dusre ko...and smile or kiss on his chicks...both spend some quality time with each other..

after some time at 8pm priya enter in home...all family present in hall...and sbk face shocked hote hai

priya - kya hua maa...she ask worriedly. .

shipra going near her and slap hard on her chick...priya was really really shocked...

ship - mujhe tujhse ye umeed nhi thi priya...Maine kbhi nhi socha tha tum asa ker skti ho...she shout on her...

priya - maa Maine kiya Kya hai...

shipra shakes her by her arm ..tujhe sb krne ki ajadi di iska matlab ye nhi ki tu kahi bhi kuch bhi kre.. 

priya - bas maa enough is enough...mujhe kuch smjh nhi Aa rha ap Kya bol rhi ho...sudhir comes to her or hand over one envelope priya open it or find some pics of her with one man...but the man face is not shown of any pic...
first she shocked but after that she just give smile...

shipra - tu has rhi hai...yha logo mai itni badnami ho gyi hmari or tu has rhi hai...

sud - priya tune apne papa se bhi juth bola...priya kuch khti usse phle he her phn budged...it's ram she want to cut the phn now but shipra take phn from his hand or phn on ho jata hai...ram try to speak but when he hear shout from other side he was silent...

sud - beta kyu juth bola tune hm dono mai to dosti ka rishta bhi hai I share every thing with u or tu bhi toh.. 

priya - papa Maine kuch galat nhi kiya or haan I m laying with u but iska matlab ye nhi ki vo galat krne k liye tha...

shipra - toh fer bta kon hai vo tere sath pictures mai...

priya - maa time ane per bta dungi...isse phle priya kuch khti door bell ring...shipra open the door and find ram in front of her...

shipra invite him inside...or kuch log baher khde hoker sb dekh rhe hote hai and talking so wrong about priya ram ko sb sun ker bht gussa ata hai or bura bhi lgta hai...

sud - ram beta is time...

ram - ji sir kuch bat krni Thi...he look at priya then sudhir.. priya ki ankhon se ansu Aa jate hai ram ko dekh ker...ram saw all the pics which are placed on ground...and he knows ki priya k sath vhi hai...but her family don't know...

ram - sir mujhe nhi pta ye jo ho rha hai kisne kiya or kis mksad se kiya but jo bhi hua I think thik he hua all member looking at him kyuki ager nhi hota to mai abhi ye bolne ki himmat nhi ker pata...

sud - Kya bat hai ram kaho.. 

ram - sir ye pics mai jo ladka priya k sath hai vo or koi nhi main hu...and look down...and all Sharma family shock hear this...

priya - ram ye ap 

ram   - nhi priya Mai tumhari  family ki njaro mai tumhe girte hue nhi dekh skta...tumne kuch glat nhi kiya...or vase bhi sach he to hai...

kartik come and hold ram Coller ...

kar  - badi asani se bol diya apne ki ap hai apne socha mere bhen ki izat per kya asar padega log Kya khenge sbko pta chal gya hai log trah trah ki bate ker rhe hai di k bare mai...

sbhi kartik no hatane ki koshish ker rhe has but vo nhi manta...
finally ram comes to his anger mode...
and hold his hand or try to free himself...
ram - kartik mat bhulo ki tum bhi mere bhen se pyar krte ho or mujhe nhi pta tha tumne mujhe nhi btaya tha ki tum or nuts.. u know na what I mean...ram free himself from him...

ram  - or hmne koi glti to nhi ki...pyar he kiya hai tumne b kiya hai...sb krte hai...or priya ne bht kiya hai sbk liye...tumhare liye.. Vo tumhari gulam nhi hai ki pyar b tumse puch ker kre.. .use pura hak hai apni life apne trik se jeene ka...or haan ager dobara mere upper hath uthane ki galati ki toh mai bhul jaunga ki tu choti ka hone Wala pati hai...

ram turn to sudhir or said  ...

ram - sorry sir ager mere vja se ap hurt hue ho to...Mai kbhi asa nhi chahta...ram bend on his knees in front of him or said sir mai priya se bht pyar Krta hu usk bina jee nhi skta...sir I promiss u use kbhi koi taklif nhi hogi...plz sir mujhe priya de dijiye I promised mai use hmesha khush rakhunga...Mai usse bhtt pyar krta hu...hm dono nhi jee skte ek dusre k bina...mujhe jeena usne sikhaya hai mere jindgi bn gyi hai priya...plz myjhe mere jindgi de dijiye...

sud thinks itna bada crorpati or sirf priya k liye mere Samne ase betha haI sirf apne pyar k liye...ram bht chahta hai priya ko...or priya ki ankhon mai bhi baht pyar dikhta hai ram k liye...
sud make ram stand on his feet...or said beta mujhe koi atraj nhi hai...I m proud of u...an I trust u...and both hug each other. .kartik also said sorry and hug him..priya was so happy see this shipra hug her and said sorry to her...
r
precape - ram priya marriage and nuts kartik Marriage and happy ending...
next part is last...

contactcharu thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Very Gud...awesome
Waiting eagerly for the next part
ic_2000 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Awesome update.
Thanks for pm.
MnSakshifan thumbnail
Very beautiful update...
Waiting for the next...
abhishekpanchal thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
ye samaj k log!! am full with cuss at the moment... well accha hi hua...ram ne propose kar diya usi karan :-) so ab raya ki bhi marriage sath hi sath kartik or nuts ki... :-D but last! :-( oh no... well next soon plzz