Replies

Views

Users

Frequent Posters

bpatil3 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Posted: 7 years ago
Hi thx for the pm .
Story has taken nice shape turning out to be interesting what would be the next step of Priya. And how does ram handle this. I don't think so Priya can hate him ,neither I think ram can forgive himself for keeping her in darkness.
ic_2000 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Both parts are too good.
Thanks for pm.
lovelysakshi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Superb part
Rajat is taking advantage of Priya's condition.
Hope she will understand and forgive Ram. I think Ram has his story 
thanks for PM
Please continue soon.

LovingRaYa thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Part 29
The guilt of doubting on Ram has been a burden on Priya but after they had get so close to each other and moved one step ahead in their love life he is not able to confess his true identity to get but now truth has been revealed and the blind faith Priya has in Ram has been removed from her eyes. The reaction was of anger on her face by knowing who has killed her father but more over is she will able to forgive her beloved or not is the question.
LovingRaYa thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Priya is completely broken down with truth of Ram as a Don and a murderer too. Ram got solace after talking to Vik but still he is unable to remove the guilt from his heart. 
I thought Rajat was a good man but he is a jerk and will do anything to break RaYa relationship by using Priya in this journey of revenge. 

Chaha Kar bhi Priya Ram SE nafrat nhi Kar Sakti but woh usese bahut payar karta hai and useke kuch bhi Kar sakta hai. Thank u for the pm dear.
Edited by LovingRaYa - 7 years ago
Rayaland thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
          Part 31

priya finally make a decision ki vo ram k khilaf proof collect kregi..and rajat sport her..she is sleeping thinking about how to collect proofs agains him..next day ram going office without meet her...

she open her eyes and after fresh up she is going out for breakfast and saw ram is not there she asking the servent...

servent - mam sir toh office chle gye breakfast bhi nhi kiya..

priya - okk..and thinks ram office hai yhi time hai usk room ki talashi lene ka...usk room mai jarur kuch milega..
priya in ram room..priya ram k room ki talashi lena shuru krti hai..his draws..and wardrobs every where she didn't find anything escape the office files..she think herself kase dhundu yha toh kuch bhi nhi..then she think ki jb vo ek bar phle ram ka wardrobe dekh rhi thi she find a secret locker..she immidently sides his all cloths and find the locker..but vo locker password se open hona hota hai...

she think ab password Kya ho skta hai..she type RAM KAPOOR but open nhi hota..

priya - thinks priya r u mad itna simple password koi rkhta hai kya sirf 2 moke hai tumhare pass..ager glat hua toh alarm bj jayega..or ram ko pta chal jayega..
she thinks some time and type UNDERWORLD DON but open nhi hota..

priya - sheet...ohh God Kya hoga password she think think and think..then after thinking 10 min she type RAYA LOVE..and lock open...she was so happy usne password open kiya but jo password tha use soch ker she feel lil sad..but thinks nhi priya don't b week tujhe himmat rkhni hai..she open it and find 2-3 files she open it and read usme kuch important papers hote hai jo ki illigal works k hote hai...and second file mai she find the contract Jo ram ne kiye hote hai with his other partners..she on her phn and make the video of his files..and then put that back and lock the locker...

priya look at his room and then think ram k room mai bug set ker dete hu Jo rajat ne diya tha isse mujhe pta chal jayega usk baki k evidence mujhe kaha mil skte hai..or Vo kya Kya bat ker rha hai or kisse...and she set the bug on vase which is place near couch.then she going from there..

ram in office set on his chair but deeply in thinking..
ram - priya ko Kya ho gya hai vo badal gyi hai...kl Se uski ankhon mai mujhe mere liye kuch or he njar Aa rha hai..asa lag rha hai vo khush nhi hai..udasi usk chehre per saf njar ane lgi hai...kya hai jo use ander he ander kha rha hai..Kya ho gya hai Jo vo mujhe nhi bta skti..Kya mujhe use Sab bta dena chahiye..kya vo mujh per shak krne lgi hai...he just hold his head between his palms and Said..

ram - main pagal ho jayunga use juth bolne ka guilt na mujhe jeene dega na Marne..and tear role down from his eyes...

IN EVE..

ram coming from office and  priya set in hall look at him and thinks ab ate he idher udher ki bat krenge.. ram priya ki traf dekhta hai per kuch nhi khta or sidha apne room mai chla jata hai...he not even speak a word..

priya - stand up from her place and look at him or think inhe Kya hua...
ram apne room mai jaKer room lock ker leta hai..priya use dekhti he rhti hai..
priya thinks herself jarur inka koi crime reh gya hoga isliye mood off hai..kisi ko km  taklif di hogi isliye itna mood khrab hai..
she set on couch again and think kya hua hoga kyu itni tention mai hai vo...she didn't satisfied with her own explanation...

dinner time ho jata hai but ram niche nhi ata..she told the servent ki ram ko dinner k liye bulao..he go to call him for dinner but he said no to servent ki use bukh nhi hai...or servent vase he priya ko bta dete hai that ram said no for dinner...

priya now feel tenced y he is behaving like this kahi use pta toh nhi chal gya ki I know about him every thing..
but ager asa hota toh vo kuch toh react krte gussa dikhate yaa mujhse janne ki koshish krte but nhi usne toh kuch react he nhi kiya...pta nhi subah bhi ase he chle gye the kuch khaya b hoga k nhi..
she herself priya tujhe itni problem kyu ho rhi hai..Vo khaye ya na khaye tujhe Kya Lena dena ...y ur worried..then she Set for dinner per uska dhyan bar bar ram ki traf he jata hai..so she prepare a dinner plate and going toward his room with dinner..she knock the door..

priya - Mr.kapoor plzz open the door..
ram hear her voice or said priya mere tbayet nhi thik tum jao Kl bat krte hai..

priya - darwaja toh kholiye at least. .
then he open the door and saw her..she smile lil look at him and behave normal like before..

ram - ander aao priya..then priya came inside..and both set on chairs ..priya place the dinner plate on side table or said dinner ker lijiye..

ram - bukh nhi hai..thanks tum leker ayi...

priya - Kya hua hai apko y ur so upset...kuch hua hai kya office mai...yaa kisi k sath fight toh..

ram look at her or smile lil and said thanks ki tum puchne ayi but nhi asa hua nhi kuch bas ase he ajj maa papa ki Bht yad Aa rhi hai...dai jaan bhi jada nhi rhti yha..toh bas..and look down and tear role down from his eyes..

priya feel like some one pinch in her heart..feel some sharp pain..to seeing him in this state..

ram - pta hai priya mai Rota nhi hu jaldi kyuki bachpan se he bht kuch dekha hai Maine Jo normal bacho ki life mai nhi hota..mere liye kisi k pass time he nhi tha...mai sirf 3 logo k samne Rota hu bas or kisi k samne nhi..phle daijan bachpan mai jab mom dad ko Bht miss krta tha toh unk pass nhi daijan ki God mai Ser rakh ker ro leta tha...thoda bada hua toh ehsas hua ki daijan mere vjah se kitni preshan rhti hai toh hmesha unk samne khush rhta tha..abhi bhi and smile lil..fer mera dost mera Bhai vikram jb derd hadd Se jada bad jata tha toh usk samne ro leta tha...usk liye Mai sirf dost nhi uski life hu hm dono reh nhi skte ek dusre k bina koi b taklif hoti thi yaa koi b problem ho jati school mai toh bhag k vikram k pass and chukle thinking about that time...use gle lga k ro leta tha or vo idiot mujhe car racing ka lalach deker chup krata tha ki vo mujhe car racing k liye laker jayega ager mai chup ho jayunga or smile krunga toh..hehe hai na thoda funny..

priya - tear continuesly role down from her eyes...and ask or vo 3rd person...

ram look at her or said it's u...tum ho vo priya..tumhare samne ro leta hu..I know tum mere feeling ka mjak nhi bnaogi..
or sare jindgi sirf tumhare samne he ro payunga...shadi k bad toh licence he mil jayega na..and smile..
priya look at him or said shadi..
ram - haan shadi..priya shadi ker lete hai..mai or dur nhi reh skta tumse..jitni jldi ho ske shadi ker lete hai priya...or tum he toh chahti thi ki shadi ho jaye...

priya was so shocked hear this..or said haan I know ram..but I think I need time now..

ram - Kyu priya ab asa Kya ho gya...kya ab bhrosa nhi rha mujper..

priya in heart Bht kiya tha akhir tod he diya tumne vo bhi..ab bhrose ki bat ker rhe ho..
nhi ram asa nhi hai it's just I want ki maa thik ho jaye toh unk samne unk ashirwad se ho or daijan bhi aa jayegi..

ram - priya Vo log hme shadi shuda dekh ker bhi utne he khush honge..usk liye shadi dealy 

priya - hm is bare mai vikram or neha ki shadi k bad bat kre..I think it will b better..

ram - jesa tumhe thik lge..

priya - Ap dinner ker lijiye..

ram - sachii Mai mujhe bukh nhi hai..
priya ek bite todti hai or place in front of his mouth or ram ko khanni he padti hai...

priya - ab Kha lijiye mujhe thoda sa kam hai..Jase he vo jane lgti hai ram hold her hand..priya shut her eyes tyt ..

ram - thanks priya mujhe smjhne k liye..and trust me I really love u ..

priya - hmm I know Mr.kapoor and I know ur feeling as well..ram released her hand and she goes from there..

IN NYT..

priya room she talking with rajat..

raj - priya jesa tumhe smjhaya hai bilkul vesa he krna use bilkul nhi shak nhi hona chahiye...

priya - rajat tumhe nhi lgta hm glat ker rhe hai..hm bhi ager vesa he krenge toh ram mai or hmme ferk he Kya rhega...

rajat inheart fer Se shuru ho gyi iski lecture ye kisi din mujhe le dubegi..pta nhi usne kya jadu ker rkha hai isper..but relex rajat kuch he dino ki bat hai ye ladki tere bahon mai hogi or vo don jail Main...

priya - rajat kaha kho gye..

raj - nhi kahi nhi thinking about sudhir uncle vo hmesha chahte the ki mai or tum u know what I mean..but I didn't ever force u..tumne ram ko choose kiya I said nothing kyuki tum khush thi..per priya hm uncle k murderer ko dhundne k liye kitni koshish ki abvoh hmare samne hai toh tum se he chod dogi..I m sry priya tum bhul skti ho per mai nhi if u want u can back off per mai koshish krta rhunga chahe mere jaan he kyu na lele vo..phle bhi ek bar mujhe warn ker chuka hai vo..akhir Don hai km toh nhi hoga..

priya - nhi rajat mai tumhare sath hu hm papa ko insaf jarur dilwayenge..Maine kuch files ki video bnayi hai I'll send u...hop ki tumhare kam ki ho...

raj - he is so happy yaa priya shure mail me..

priya - okk ker dete hu and send that video to him...and Said byee..

raj - hmm or emotional mat hona usk liye phle bhi se he fsaya usne tumhe...

priya - in sad tone hmm..

next day in morning ...

ram talking to someone on phn..priya hear it bcoz of the bug which she place on her room in the vase..

ram - haan singhaniya india mai he hai..
nhi ab mai usk sath kam nhi krta...
hmm thik hai but ye hmare akhiri deal hogi..ab mai vha business nhi krna chahta...
ok tumhara samaan phunch jayega...bas diamond tyaar rkhna is bar payment cash mai nhi diamonds mai hogi...

yes 50 crore..

police ki fiker tum mat kro..Vo mujh per chod do..tum jante ho ki don kbhi bhi police ki fiker nhi krta..ager police ki fiker b hm krenge toh police Kya kregi..and laugh 

hmm cu and cut the call..

priya hear all this and think kase is insan k jal mai fas gyi mai..jise kisi ki koi fiker nhi..kambhkhat isse nfrat bhi khul k nhi ker skti...

then both met at dinning table for break fast...and wish each other gud  morning..and smile look at each other..

ram - priya mujhe ajj ane mai thoda late ho jaye shayed tum dinner Krk so jana..

priya - okk..ho ske toh dinner ker lijiyega..

ram - hmm and going from there then he suddenly stop on door and look back or said priya shadi k bare mai ek bar ferse sochna..I think hme ab ek dusre ki adat ho gyi hai hm ek dusre k sath apni pure life bitaa skte hai..

priya - look at him..or said just hmmm..and ram going from there...

after some time priya going in his study and think or Kahi kuch mile na mile yha jarur milega..ram ki sare important info yhi hoti hai..and she remember that incident jb usne ram ki file pkdi thi or ram ne jase react kiya tha..

priya - ho na ho us file mai jarur kuch isse related he hoga office file hoti toh vo react nhi krte ase...
then priya dhire se study room ka door bnd krti hai..or ram ki files dekhna shuru krti hai..her jgah dhundte hai drawers ..books shelfs.tables study tables...every were in room..but use kuch nhi milta only office files and she think Kya Ker rhi hai priya he is underworld don vo ase he thodi apni sare imp files yaa chije samne he rakh dega taki kisi k b hath lag jaye..vo unhe ase jgah rkhega jha asani se kisi ko na mile..and she going toward book shelf jase he vo book shelf tak phunchuti hai or books side krna shuru krti hai or achanak se ek book niche ger jati hai..or jase he priya book uper rkhne lgti hai or she find some lock on corner of book shelf..and she press the lock or one secret wall is open behind the book shelf..priya was shocked seeing this...priya usk ander dekhne lgti hai...

other side..
ram come back in km and going toward his study..

priya put her hand inside...
ram come near his study room..and open the door...and think aree study ki light kisne on ki..but he didn't find any one in study..he going toward his drawer and open it and find the key..and said ye rhi mai bhi na pta nhi mere cabin ki chabi  ( key)kase bhul skta hu yha..and he going out jase he Vo door tak phunchuta hai..he look back..
priya set behind couch..and close her eyes tight or pray inside her heart God plzz save me..ager unhone dekh liya toh pta nhi kya krega..but ram off the study light and goes from there and think kaka ko bolta hu Ki study Ko lock krde..and goes from there..

priya standing from there and lock that book shelf again and going out immidently...

priya in her room thinking bal bal bache uff...priya tere himmat ki bhi dat dene pdegi phle don se pyar ab Don ki jasusi uff..kya musibat pad gyi hai mere gle...then priya open that paper which he getting from the secret shelf.
she open it and read some important name or country or city name on it jha jha ram ne deals ki hoti hai..

hmm ye Bht help kregi ram k khilaf evidence collect krne mai...ram Jo Tumne mere or mere papa k sath kiya hai na uski sja jarur dungi mai tumhe..

ram and vikram in ram cabin...
vikram to ram..toh usne shadi se mna ker diya tujhe..

ram - nhi but haan bhi nhi kiya she told me ki vikram or neha ki shadi k bad bat krenge...

vikram -hmm but tu koshish krta reh yetoh conferm hai ram ki she dobut on u..

ram - laugh...dobut hahaha..

vikram - ram y ur laughing kya hua..

ram - nhi dobut nhi hai use mujh per...

vikram - what ? but tune he toh kaha tha or asa nhi hai toh usne shadi k liye inkar kyu kiya..

ram - vikram vo isliye kyuki use sach pta hai..she know about me every thing..
vikram was so shocked..what the hell r u talking ram..how is this possible kisne btaya use..or y she is not reacted or Vo tere ghar mai kyu hai..

ram - laugh vikram priya Vo ker rhi hai jo ager koi or krta toh mai use jaan Se Mar deta..

vikram - matlab vo tere...o my god ram..toh tu itna relex kyu hai tu usse bat toh ker..

ram - nhi vikram pyaar krta hu usse..isliye vo jo bhi ker rhi hai krne de use lgta hai mai kuch nhi janta or mai uska ye vhem todna nhi chahta abhi..Vo jitne proof collect krti hai krne de..koi bat nhi ho skta hai usk ye Sab krne se usk dil ko skun mil jaye Maine usk sath thik nhi kiya viki uski sja toh milni he thi mujhe..and tear role down from his eyes..

vikram - but ram at Least pta toh ker ki use btaya kisne..

ram - Kya ferk pdta hai sach toh pta chal gya na use..or vase bhi mai janta hu ye herket kiski hai..or I promiss us insan ko ab bhgwan bhi nhi bacha skta..ram k sath pnga pdega mehnga..

u dont worry my brother shadi ki tyariya ker..tere shadi k bad dhmake he dhmake honge..ab mujhe kisi ka der nhi priya ko sach pta lgne Se darta tha per ab Vo b nhi..abtoh sab pta hai use or mere jasusi ker rhi hai vo...

vikram look at his frend and his break heart kase ram derd chupa rha hai per lakh koshish ker k bhi nhi chupa pa  rha..yesab dekh ker vikram ki ankhon mai bhi ansu Aa jate hai 

ram - vikram mere bhayi don't worry..ager priya jase bachiyo k hath bhi ane lga RAM kAPOOR toh bas fer her koi khud ko Don khne lgega...Vo jaan hai mere isliye uski jaan lene k bare mai soch bhi nhi skta..isliye Vo jo ker rhi hai Krne de rha hu..jitne evidence chahiye lele..kya kregi yesab laker police k pass chli jayegi..koi bat nhi chli jaye..usk liye toh mere jaan bhi hajir hai..police kya chij hai..jada se jada umer kaid ho jayegi fansi ho jayegi..koi bat nhi mhobbat Ki hai nibani toh pdegi..

actually mai toh proud feel krunga khud per Maine koi bhi kam adhura nhi kiya..Mai Don bna usme bhi Apni jee jaan iman sab lga diya...dosti Ki toh jaan Se badker ehmiyat Di use..ryt vikram and look at him..or mhobbat Ki vo bhi iskader tut ker Ki jindgi Ki ehmiyay pyaar k samne kuch nhi lgti..usk liye jaan De bhi skta hu or le bhi skta hu...

vikr come near him and hug him tightly bas ker ram..bas ker nhi ker skta Tu ye derd lafzo mai byaan jo tere ankhon mai dikh rha hai...Maine phle he kaha tha na jb use sachai pta chlegi toh tut jayega tu...vhi ho rha hai..tu janta bhi nhi ki kya ker rha hai tu..

ram only said one line and hold him tightly...
nfrat krne lgi hai mujhse vikram..ab mere her bat her feeling juth lgne lgi hai use..

vikram - it's ok hm usse bat krenge smjhayenge use..both broke the hug and look at each other..

recape - vikram and neha weeding and priya get the most important  evidence agains ram..

pillowtalk thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
awesome update very curious for the next update thank you for pm and update soon
Sakshiashu thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
What an update!!!!!
What's happening with them?
Please expose this Rajat soon and clear the 
Misunderstandings, trust issues between priya and ram.  
Thanks for your pm and continue soon. 
reshak thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Kya dardbhara update tha...
Ram ko pta chala ki priya uske bare me sb pata lag chuka h kitna dard me h wo. .. priya ki nafrat ko nhi seh pa rha h
Wt hppnd all this in their lives ... 

Waiting for next update ..thnx for d pm
iluvusakshi thumbnail
Visit Streak 1000 0 Thumbnail Visit Streak 750 0 Thumbnail + 8
superb update. ram already knows ki Priya uski jasoosi kar rahi hai. what a love!!! dying to read next part. ye rajat KO hata do na yaar. wo Priya ki conditions ka galat fayada uthali raha hai.
thanks for pm. pl continue