Posted: 9 years ago
Anjani9 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail

Waiting...😊
ssss97 thumbnail
Update tomorrow by 11am
My laptop is with my sis . She has some important project which has to get completed so I will update by tomorrow morning for sure
Sorry for the delay
ssss97 thumbnail

I am really very sorry for the delay. I hope you guys understand.

Here is Part 5

Dr Dubey agar aap sunne ki kasht karenge tab hi toh mein apni baat samne rakh sakoonga na. Aap tab se bole jaa rahe hain mujhe bhi bolne ka mauka deejiye.

Dr Mathur mein toh yahaan pe yeh soch kar aaya tha ki atleast aap toh samajdaar hain and Ashutosh ko samjhayenge  aur uski izzat bachenge par I think I was wrong. Aap bhi aise bolrahe hain. I am surprised I thought that you were a very respectable doctor and a wonderful human being per apni laachar bahu ko hospital mein chodkar Ashutosh ka yeh Extra Marital Affair pe sehamati de rahe hain.

Ashutosh and Nidhi stand there with smiling faces and Dr Dubey sees that and adds

Ashutosh mujhe sharam aati hain ki tum mere student ho. Par ab I have decided ki agar Dr Mathur ko bhi samaj nahi aa raha hain kit um jo kar rahe ho who galat hain tab muhe hi tumhe insab se bahar nikalana hain. Dr Nidhi I will terminate you. Aap ke wajhe se KGH aur Ashutosh ka naam nahi bigadne doonga.

Just then Ashutosh speaks Sir aap toh hamari baat suneko hi tayaar nahi hain. Sir ek baar hamari baat toh sunlejiye na please.

Kya baat sunu Ashutosh mein tumhe itna samjha raha hoon aur tum ho ki tab se smile kare jarahe ho. I am very disappointed.

Sorry Sir par mein kya karta aap kehene hi nahi de rahe hain.

Tum yeh kaise bhool sakte ho ki mein tumhara guru hoon aur guru's ko back answer nahi karte hain. You have changed Ashutosh ,iss ladki ke saath rehkar you have changed. I feel let down.

Mein kaise bhool sakta hoo Sir ki aap mere guru hain aur Sir mein yeh bhi nahi bhool sakta hoon ki Nidhi hi patni hain . Sir meri sirf ek biwi hain aur who Nidhi hain. Mein kisi ko dhoka nahi de raha hoon sir.

Dr Dubey mein maafi chahatahu shayad mujhe yeh confusion aaj subhe to hi clear kar denna chahiye tha per aap ne tab bolne ki chance hi nahi diya. I am again soory sir I didn't want to keep you in the dark sir par haalat hi aise hogaye ki mein batate batate rehagaya.

Ashutosh, Dr Nidhi tumse itni choti hain tumhe aur koi nahi mila kya?? I am soory to say but tum dono ke beech mein almost ek generation ka gap hain and you are so mature and a very successful neurosurgeon aur yeh toh bilkul immature aur rule todne wali ladki hain. Tumne isse shaadi kyun kiya??? Mallika toh tumhare liye perfect thi. Tumhari umar ki aur suljha hua aur I am sure tum dono ke khayaal bhi milte hai.Tumne na apne pairo par khuladi maarli. Aur Dr Mathur aap ko toh isse seedhe raste par lana tha aapne bhi iss shadi ko sweekar kar liya??

Sorry to interrupt Dr Dubey par pyaar kisi ko bata ke yaa puchke nahi hota hain bus hojata hain. Aur bhala hamaari Nidhi mein kya kami hain haan. She is the world's best bahu and wife. Woh jitna karti hain na aaj ke zamane mein koi nahi karta hain. Aur woh shayad todi shararti hain per bohot zimmedar and mature hain. Is duniya mein agar Ashu ko koi samah saakta hain toh woh sirf meri Nidhi hain.

Pyaar sare faasalo ko mita deta hain and I am sure aapko bhi dheere dheere samaj aajayega.

Sir baba sahi keh rahe hain pyaar sare dooriyo ko mita deta hain. Sir Mallika sirf meri ek junior thi college mein aur hospital mein mein meri collogue thi aur kuch nahi. Mere liye Nidhi hi sab kuch hain aur uski yeh shararate aur frankness ke wajhe se hi mein isse pyaar karne laga tha sir. Shayad hum done ke umar mein bohot bada faasala hain per jab hamare goals aur vision ek hi hain toh I don't think koi problem hogi.

I just wish Ashutosh ki tum sukhi raho. Mein ne isliye yeh sab kuch kiya. I congratulate you on your wedding with Dr Nidhi. Par phir bhi mujhe nahi lagta hain ki aap dono ek doosre ke liye perfect hain. I just think this relationship can never be 50-50 one.

Dr Dubey I know ki sab ko aise hi lagta hoga jab inn dono ko pheli baar saath dekhte hain but I am sure that waqt ke saath aap ko in dono ki pyaar par naaz hoga.

Aisa hota hain pardafaash 

I thank everyone here whi have encouraged me. Please do read and post your valuable comments.

Thanks once again to help me complete this OS.

Edited by ssss97 - 9 years ago
ssss97 thumbnail

Originally posted by: Anjani9

Waiting...😊

Atlast i have updated it. Happy reading😊
ssss97 thumbnail

Updated.. 😊
bawaswift thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Very nice ending Swathi... β­οΈπŸ‘

Dubey ji as usual had no time to listen to any of them,, this was funny,, πŸ˜›
Scolding Ashu n Baba n then getting the reality from Ashu was much terrible a scene..,. But at last Dubey ji ne kasht kar hi liya sunne ka.. πŸ˜†
Loved Ashu's response to him over his doubts of this marriage.. Loved Baba's reply as well  πŸ˜Š
And seriously with time even Dubey got to know that this relationship is so smooth n very loving which went n got 100% n not only 50 50.. 

Nice to know once again the family n Ashu supporting Nidhi n Nidhi also made them proud.. 
Thanks Swathi,, n once again thanks for sharing your ideas n improvising track of this phase.. !!! πŸ‘πŸ‘
snehatanu thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
very nice and interesting story. Thanks .
Anjani9 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail
Thank you for the OS, will come back to you...πŸ‘
Swatishubh thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail

Hi Swathi, thanks for this fine way of Ashu telling the truth to Dd and all misunderstandings cleared. πŸ‘ Your way simplifies why Ashu and Nidhi are AshNi and how they are so compatible with their love is superior to all the doubts! β€οΈ
DD's intentions are genuine but all this went into the hilarious direction, yet the message that Ashu has given to him is awesome part of this story. β­οΈβ­οΈ
I loved Baba's words to see Nidhi from his eyes -- she do what no one can do for the home and family. And there is nothing as a demerit in her. How true, she has taken up the charge of home and work so brilliantly and her love and care makes her know Ashu better than anyone in the world!!! Loved it!!!πŸ‘
Their relationship needs no proofs to prove how far they will go, it's just the matter of time that people will come to know what AshNi are and their love is! 
Fabulous piece of work Swathi, loved the OS😊 Pls do come with more stories as you have taken a scene from the show. Keep writing dearie, loved your work! πŸ‘β­οΈπŸ‘