The good and the bad

preet_ic thumbnail
Posted: 17 years ago

ok pals!!!!!!!!

mini didi is the crullest of all😡. kamini devi wants to rule IC, so she doesnt want anybody around, fair. Tara is obsessive,violent lover, so her deeds are fair to an extent. But what the hell is WRONG with mini didi.🤢

Pehle to maa, bauji ko convince karke IC mein kaam karti hai. Good. Phir drugs leti hai. Bad. Dillu se engagement tod deti hain. Bad. Bauji ki izzat ke liye Chand engagement kar leti hain. Good & Bad. Chand mumbai aati hain mini didi ko dhoondhne.Good. Chand aur Adi ki constant fights. Bad. Then Chand and Adi ek doosre ko pasand karte hain.Good. Beeji taang adati hain.Bad. Kamini pareshan karti hai. Bad. Dillu sacrifice karta hain. Good. Shanty help karta hain. Good. Tara goondi ban gayi. Bad. Chand & Adi ki shaadi ho jaati hai. Good. Honey moon par with family and friends jaate hain. Bad. Wahan par company ka kaam bhi karte hain. Bad. Adi shaqe karta hain Chandu par.Bad. Adi ban gaya Andhu. Bad. Mini didi hosh mein aayi. Good. Phir pregnant kyon hui. Bad. Tara, Shekhar, Mini ab Chandu ko pressurises kar rahe hain, Andhu (Adi)ko divorce dene ke liye. Bad.  Shanty aur Chand turns the table. Good. Mini di asking Chand to divorce so that she can marry shekhar. Too Bad. Adi and Chand to sign divorce deed. Bad. Adi asking Tara to marry. Bad.

Yahan tak I could tolerate but the heights of shameless thing is done by Mini. Adi is remarrying , she knows all the evil deeds by Tara and she is still waiting outside the mandir for Shekhar😡😡!😡!!!!!!!! Bheek maang rahi hai!!!!!! where is her self respect.Coma mein kho diya kya!!!!!!🤢😃😡 Bad.Just to marry a devil she is witnessing her sisters life turning hell!!!!!! Bad.She is the musibat ke jad🤢.  Uski wajah se sab kuch kharab ho gaya hai and she is still keeping mum.Bad. Abhi nahi to kabhi to pata chalega sabko. Tab kya karegi. Maa, bauji ko waise hi humiliate kiya hai, to thoda aur sahi par sach to bol. Besharam😆. Chand ka divorce karake sab theek ho jayega kya!!!Bad.  Shaadi ke baad shekhar divorce dega to?????Good. Bauji , the superhero of the show..........heart attack se mar jayega!!!!!! Tara ka to kya kehna. Woh to spare tyre hain. 🤢Chand shaadi se naa karti hai to Adi us se shaadi karta hain. Chand usse(Adi) shaadi ke liye haan kehti hain to Adi , Tara ko chod deta hain. Good. Ab Chand divorce papers sign karti hain to  Adi phir se Tara se shaadi karna chahata hain!!!!!!!!!!BAD. Spineless creature. Self respect jaisa ek word hain dictionary mein. Kabhi padha hai kya uske baare mein. Adi ke life ki spare Part.

Dadaji😡, needs a special mention. ooooonnnnhhhhhhhh😭 mein Adi ko khush dekhna chahata hoon. OOOOOOOOOnnnnnnnnnnhhhhhhhhhh😭 Main Adi ko khush dekhna chahata hoon...........Bad. Bas pota aur uski khushi hi sab kuch hai. Chand ki khushi kuch nahi. Bad. Crazy old man.!!! Adi mujhe tumhari aankhon mein saccha pyar nazar aata hain. Good. THEN to Chand, Mujhe tumhari aankhon mein saccha pyar nazar aata hain. Good. THEN to Tara. mujhe tumhari aankhon mein saccha pyar nazar aata hain????????????Bad😡. Sabki aankhon mein pyaar nazar aata hain😉. Isko catarat ho gaya hain. woh bhi pyaar ka😆. Beeji ki aankhon mein kabhi pyaar nazar nahi aaya. Sacchaa Pyaar😆. Bad. Dear friends, yaad hain after the jungle mein mangal Adi could not concentrate on his work and Dadaji asked Chand to correct Adi on this issue. And he presented her with a dress. Chand , dadaji ke pair chooti hai aur Beeji says no, dear , beetiyaan pair nahi chooti. Good. Yeh tha beeji ka pyaar, dadaji ke liye. Good.  Inki shaadi hoti to shaayad, Tara aisa kucch nahi karti.good. 😆

mazaa to tab aaya jab Adi ko Dillu(merawala😳) kehta hain ke Chand is still waiting for Adi to marry her. Dadaji bade aaram se kehte hain Adi ko, chalo beta shaadi ka mahurat nikal raha hain.😡!!!!!!!! wonderful. Adi confront karta hain dadaji ko aur poochta hain "kya aapko pata tha Chand aur Dillu ki shaadi nahi hui hai" . To kya mindblowing reply diya tha buddhe ne "abhi shaadi karlo baad mein baat karte hain". WOW!!!!!!!shaadi ke baad kya baat karte they? 😡Adi aur Tara ki shaadi ke baad, sochte they ke Adi aur Chand ki shaadi honi chahiye thi yaa nahi.?????????😆

Where is Beeji. In aankhon ne duniya dekhi hain beta!!!!!!!!! yeh dialogue Chand ke liy hi tha. Mini romance kar rahi thi tab kahan gayi thi woh aankhen. Kiske nazar mila rahi thi aap!!!!😛

Mera Dillu to phokat mein loot gaya. Pyaar, paisa, izzat sab kuch gaya. bad.

what say guys. do u have any more goods and bads to share.😊

Edited by preet_ic - 17 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

crazy_heenz thumbnail
👏 ...i jus luuuuuv all ur posts preeti......n u r really D OFFICIAL ANALYSER of ur forum 👏 👏

But summing it all up..........TARA TARA TARATARATARATARATARATARATARATARATARATARATARATARA....BADBADBA DBADBADBADBADBADBADBADBADBADBADBADBADBADBADBADBADBAD....
if she vernt 2 hav enterd IC it vud b as rockin as it was b4
srishti bhutani thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
ya ic has ended today!preeti u r just too funny!
and adi=andhu! 😆
Super Kool thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
😆
Pret i luv ur posts ur awesum.gp wala part was awesum.Mast hai re.I cudn't stop laughing.u r just superb.Andhu (Adi)-Super kool yaar.

hats off to u.
Ni_singh thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
preeti, tumhara yeh post too good 👏 .
I agree, Adi sach mein andha & goonga ban gaya. 🤢 Jab Tara ki asliyat pata chali toh he didnt utter a word 🤔 . bas dekhta raha...
Jo kuch mehnat lagi woh sab bechara Shanty aur chandni ne ki.
In sab mein the star of the show was Dillu 👍🏼
preet_ic thumbnail

Originally posted by: nishi_singh

preeti, tumhara yeh post too good 👏 .
I agree, Adi sach mein andha & goonga ban gaya. 🤢 Jab Tara ki asliyat pata chali toh he didnt utter a word 🤔 . bas dekhta raha...
Jo kuch mehnat lagi woh sab bechara Shanty aur chandni ne ki.
In sab mein the star of the show was Dillu 👍🏼

yes, Nishi , DILLU my darling..........the real hero of the show. Sharif aadmi ab mini se shaadi kar raha hai...bad.................par , nahi.........main aisa kuch nahi hone dungi.😉😆 badi mushkil se mila mujhe yeh, merawala😳

I agree with u completely Andhu was staring in blank? didnt say anything to Tara , fine.......let us assume he was shocked............but he didnt say sorry to my Chandu!!!!!!!!😡 how rude!!

last episode was badly scripted,written and directed. Glad it ended.Good.

leogal thumbnail
i saw the last epi yesterday and my my i wish they had done a better job at it, it looks like they finished 🤢 it in haste what say guys?
preet_ic thumbnail
absolutely meow....... agar khatam nahi karte to sab artist bhag jaate. Sab khush lag rahe the kaam khatam ho gaya.
crazy_heenz thumbnail
ya it lukd as if dey ended it in a real hurry....arrey par 1 epi is der left na....on monday
Super Kool thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2

Originally posted by: leogal

i saw the last epi yesterday and my my i wish they had done a better job at it, it looks like they finished 🤢 it in haste what say guys?

I agree everything was dun in so much of hurry.i xpected a better ending.I think they shud hav shown sum cute scene b/w AC.

heenz dear there is no ic on monday.nach baliye has taken that time slot.