Poll
Who is the mysterious surprise guy?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
And alot more..and more...and more..🤣Originally posted by: BornAries
Ovio its sameer - the chomu ,ghada , duffer, idiot... 🥱
maine other ko vote kiya🤓
because dimag ki to batti gul hai🤓
kuch samajh nahi aa raha hai😲😲
aur one more thing yaha peon ka option bhi nahi tha🤣
aree haa😲Originally posted by: cuteparsh
maine other ko vote kiya🤓
because dimag ki to batti gul hai🤓
kuch samajh nahi aa raha hai😲😲
aur one more thing yaha peon ka option bhi nahi tha🤣
Originally posted by: cuteparsh
maine other ko vote kiya🤓
because dimag ki to batti gul hai🤓
kuch samajh nahi aa raha hai😲😲
aur one more thing yaha peon ka option bhi nahi tha🤣
aree haa😲
moi peon ko kaise bhool gayi😲chal others me aa jaega peon🤣🤣
accha hua na tumne others ka option diya varna peon ka kya hota😳🤣