purnima209 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Posted: 9 years ago
guys uploading nxt part now but sry guys no pms... ðŸ˜­
purnima209 thumbnail

PART 22

Sanyu was in randhir's embrance. Suddenly he lost balance and sanyu fell down. Now randhir was over her. Their eyelock broke and they brust out laughing. In between this their nose collided.

S: auch!!!! Kya mcp, kitne strong ho tum meri naak. Itne strong hoke bhi sambhal nahi sakte. Pehle kamar todi aur ab naak.(she said playfully)
R: hahaha... Achha sorry.
S: kya sorry...

They both stood up. Sanyu was about to leave. But he caught her wrist and puller her. He tightened his grips on her waist. Her both hands stretched from his chest to shoulder. They were again lost in each others eyes.

R(in his mind): itni pyari lag rahi ho. Man kar raha hai abhi hi kiss kar loon. Par I know ki ye sahi time nahi hai.

Sanyu broke the eyelock.
S: kahaan kho gaye??? Chhoro mujhe jaane do.
R: shhh... Bol chuki. Ab suno. Main strong hun par tumhe dard dene k liye nahi, tumhe har musibat se bachane k liye kyunki jo bhi tumhara hai uspe mera pura haq hai. Fir chahe wo khud tum ho ya (rubbing his nose with her)tumhari ye chadhhi hui naak.

She remained silent and innocently was looking to his eyes.
R: kya hua??? Jab koi kuch bol raha ho use interrupt karogi aur ab jab main bolne k liye keh raha hoon to tumhara muh hi band ho gaya.
S: mujhe nind aa rahi hai.(she freed herself and left)

Randhir knew that her condition was not good enough to shy. So he did it for her. He smiled bit his lower lips and bruched his fingers two times in his hairs. It was enough for him that she could not manage to see him.

She reached the entrance of the farm house. Randhir came and stood behind her. He slowly came to her ears and whispered.
R: kya hua??? Kuch soch rahi ho??? Fir se bhul gayi kya jo yaad aaya tha???
S: nai wo to main... Haan meri kamar me dard ho raha hai, tumne to todi thi...
R: hmm.. Iska to ilaj hai mere paas.
S: kya???

Before she complete, randhir took her into his arms and stepped forward. Her both hands were tightly trapping his neck from his shoulders and his one hand on her lower knee and other on the back. He was stepping very slowly having a minimum gap of 1 min each as with his every step a new tune was playing coz he was pressing the big red switches hidden under the rose petals. With the starting of music their eye lock started. The environment was extremely romantic and there were only 2 people to feel the atmosphere. Our SANDHIR.

Step 1,Tune 1-main mera dil aur tum ho yahaan, fir kyun ho palken jhukaye wahaan, tum sa hasin pehle dekha nahi, tum isse pehle the jaane kahan, jeene laga hun pehle zya pehle se zyada tumpe marne lagaa

S2, T2-sajde me yuhin jhukta hun tumpe hi aake rukta hun, khuda jaane ki main fida hun, khuda jaane main mit gaya, khuda jaane ye kyun hua hai, k ban gaye ho tum mere khuda

S3, T3- tu hi to jannat meri tu hi mera junoon, tu hi to mannat meri, tu hi rooh ka sukoon, tu hi akhiyon ki thandak, tu hi dil ki hai dastak aur kuch na jaanun main bas itna hi jaanun, tujhme rab dikhta hai yaara main kya karoon.

S4, T4-dil mera hai naasamajh kitna, besabar ye bewakuf badaa chahta hai kitna tujhe, khud magar nahi ye jaan sakaa, is darde dil ki sifarish ab karde koi yahaan k mil jaaye ise wo baarish jo bhigade puri tarah.

S5, T5-chhu liya tune lab se aankhon ko, mannate puri tumse hi, tu mile jahaan mera jahaan hai wahaan, raunaken saari tumse hi piya o re piya. Piya re piya re piya.

S6, T6-hum tere bin ab reh nahi sakte sakte tere bina kya wajood mera, tujhse juda gar ho jaayege to khud se hi ho jayege juda kyunki tum hi ho ab tum hi ho zindagi ab tum hi ho, chain bhi mera dard bhi meri aashiqui ab tum hi ho.

S7, T7- tum mile to lamhe tham gaye, tum mile to saare ghum gaye, tum mile to muskurana aa gaya.

With every single tune their eye lock deepened and randhir's eyes were gradually became more n more moist as this was not the first time for him. Last time there were two people to feel it but this time he felt that feeling alone because of sanyukta's memory. As they reached the door, music stopped and their eye lock broke. Sanyu noticed a tear drop from randhir's eye. She took her hand from his shoulder to eye and wiped the tear drop.

S: ye tumpe achhe nahi lagte. Tumhari ego bhari smile hi tumhara best ornament.
R: tumne ye kab notice kiya???
S: garden me jab tum mujhpe aur pari pe paani daal rahe the. Are pari...
R: (he first smiled and then concentrated again on her with wide eyes) chhh.. Uski fikr mat karo wo so rahi hogi. Hum subah usse baat karenge. Abhi tum utro. Bahut bhari ho gayi ho 3 hi dino mein.
S: kya??
R: are baba. I m just joking. Achha utro.

She got down and stepped towards her room. Randhir followed her. When she entered there were a lot of teddies. When she saw them she ran into the room. But what randhir could see was her behaviour, which was quite different from last time when he gifted her a teddy. She was recovering.

S: wow its so beautiful. Kitna accha hai. Kya main aj kuch ko pakad k so sakti hun. Please.
R: haan sure tumhare hi hein sab. Par change to karlo pehle.

She changed to her night suit and went to bed.
S: mcp.(looking towards teddy)
R: hmm(setting clothes in wardrobe)
S: tum itne ajib kyun ho???
R: kyun??? Mcp khadoos sadu jo bhi kehti ho wo to hun hi na.
S: haan. Par in sab k baad bhi kabhi kabhi itni pyari baatein karte ho aur itne saare gifts. Bahut mehnat lagti hogi na maintain karne mein.
R: padti to hai par itna sab kuch tumhare samne hi to kar sakta hun na.
S: mere saamne kyun??
R: kyunki tumhe kuch bolne ki zarurat hi nahi. Tum mujhe sirf dekh kar hi samajh leti ho ki main kya chahta hun, mujhe kya problem hai.
S: main aisi thi par mujhe to yaad hi nahi.
R: main hun na yaad dilaane k liye.
S: achha, to jab mujhe sab yaad tha tab kya tum mujhse baat nahi karte the???
R: hahaa.. Mere kehne ka wo matlab nahi tha.
S: to fir??
R: tumse baat kiye bina, infact jhagda kiye bina mera kaunsa din nikalne waala hai??? Mera matlab tha ki jab bhi main tention me hota tha ya mujhe kuch chahiye hota tha main rude behave karne lagta tha. Fir tum samajh jaati thi ki meri problem kya hai.(closing the door of wardrobe)
S: tum mujhe kaise samajhte the???
R: tum mere jitni complicated nahi ho na isliye tumhe samajhne ki koi zarurat hi nahi. Haan bas itna tha ki tumhari life me bahut saari problems thi jisme tumhe hamesha meri help chahiye hoti thi aur main bade attitude dikha k, bahut saari conditions rakh k aur tumhe bahut pareshan kar k tumhari help karta tha.(came and sat near her on bed)
S: ye to torture hai.
R: haan par isi mein mujhe mazaa aata tha kyunki remember main mcp tha.
S: hmm.. Aur ab???
R: ab bahut saari changes ho gayi tumhare jaane k baad akelapan, responsibilities aur pari, to change ho gaya. Are pari se yaad aaya, usne kuch feed kiya tha mere phone pe.

He took out his phone from his pocket and played it. It was a video file of a song and some cute sentences in her voice.

"Papa, mujhe pata hai ap mumma ko thik karne k liye leke gaye ho par fir bhi mujhe apki bahut yaad aayegi. Itni saari toys(showing her toys) hein par fir bhi mumma k saath khelne me zyada mazaa aata tha. Par mujhe bura nahi lag raha main badi ho gayi hun na aur smart bhi. Mujhe pata hai is bar mumma jab aayegi bilkul achhi waali mumma hogi, mujhe lori sunayegi bilkul wo rohan ki mummy k jaise. Ap world k best papa ho. Isliye apke liye ek song...

Saat samandar paar se, gudiyon ki bazaar se achhi si gudiya laana, gudiya chahe na laana, papa jaldi aa jaana, papa jaldi aa jaana. I love you papa, I love you mumma."

R(happy tears escaping from his eyes): papa tumhari har wish puri karenge princess. I love you too.
S: gudiya ne kitna achha gaana gaaya...
R: haan(wiping his tears). Main change karke aata hun.

After few minutes he came changing to his regular track pants and t-shirt. Meanwhile slept hugging some teddies. He admired her innocence, smiled and covered her with blanket. He slept besides her and said "kal se tumhe thik karne ki koshish shuru. Good night" and soon dozzed of turning lights off..

To be continue...

Smileyglee thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Res
Unres

*luks left*
*luks ryt*
Ooyee hoyye balle balle
Main frst tym frst hum 
*giving smirk to others*
Yeahh
Achha han ff
Kya mast ff tha 
Actually bhut cute nd romantic tha
With his each step song changing
This can b done only 
By our genius rd
Nd such a gr8 imagination 
Can only be urs .. cheers 2 u ..
U r such a lvly nd cute writer 
I mean i smiled reading it
Specially pari's msg 
It ws so touching i jst lvd it
D way rd ws telling how sanyu was earlier 
I can imagine d scene nd his expressions 
U nailed it grl 
Keep up d gud wrk
Thanks fr d pm
Do pm me d nxt tym also 
LOADS OF LOVE 
Mahak
Edited by MAHAK1234 - 9 years ago
don girls thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Beautiful update
Love it
-Ms.Rocker- thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Awww.. This was soo cute! :D
Cant wait for the next update.
Please update ASAP :)
anu_anya thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
wow so cute lovely beautiful update
loved it
pari was so cute
thanks for pm
continue asap :)))
SWA1992 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
ohh i'm waiting for "kal" !!! kya hoga ??? jaldi update karo.. nd plz pm me !!!
k.kalyani thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Awesome and beautiful
amulbaby06 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5
Wowww... simply awesome!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

Seriosly darling mind blowing specially Pari's video how cute... pls update soon... ASAP
purnima209 thumbnail

Originally posted by: MAHAK1234

Res

Unres

*luks left*
*luks ryt*
Ooyee hoyye balle balle
Main frst tym frst hum 
*giving smirk to others*
Yeahh
Achha han ff
Kya mast ff tha 
Actually bhut cute nd romantic tha
With his each step song changing
This can b done only 
By our genius rd
Nd such a gr8 imagination 
Can only be urs .. cheers 2 u ..
U r such a lvly nd cute writer 
I mean i smiled reading it
Specially pari's msg 
It ws so touching i jst lvd it
D way rd ws telling how sanyu was earlier 
I can imagine d scene nd his expressions 
U nailed it grl 
Keep up d gud wrk
Thanks fr d pm
Do pm me d nxt tym also 
LOADS OF LOVE 
Mahak

wow yar long comment i m so happy to read ur comment and u r the 1st to post it thats great 

and ha i will post but it will take time dear ...

because i m busy i will post tomorrow or Saturday...