Vry nice...😊👏
loved it...
thanks for pm

u welcme
purnima209 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Posted: 9 years ago

Originally posted by: kri1

AWWWH! They are adorable...I loved it. Randhir told her the history of MCP and Farzi... and now they are going to Mumbai! WOW! Awesome yaar! Update sooon!

ya i will upload soon

thnks
purnima209 thumbnail

Originally posted by: unishaz

cute part dear.. Loved it..

thnks...
purnima209 thumbnail

thnks... really did u like it
purnima209 thumbnail

Originally posted by: richurachna

lovely yaar

mcp farzi

wow i m loving dis concept

thanks for pm

u welcome

and i m so happy that u like it...
anu_anya thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
waitinggg... jaldi update karo na plz :)))
purnima209 thumbnail

Originally posted by: anu_anya

waitinggg... jaldi update karo na plz :)))

ya i will upload wait for some time...
SWA1992 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
please pm me when u update the 20th part...
purnima209 thumbnail

Originally posted by: SWA1992

please pm me when u update the 20th part...

ya dear uploading in few min wait... 😊
purnima209 thumbnail

PART 20

After leaving sanyu at home, randhir left for office.

In office...

R: vishal aj shyam ki do tickets book kar mumbai k liye aur haan meri 10 din ki saari meetings cancel kar ya postpond kar ya khud handle kar. Aur haan kaka ko bol kar mumbai waala farm house thik karwa. Aur haan wahaan gaadi ki arrangement bhi karwa dena. I want all set by tonight. Got it???
V: yes sir ho jayega. Par ek sawaal puchhun sir???
R: puchh.
V: itni jaldi mein mumbai kyun??? Koi personal ya important kaam???
R: isse zyada personal aur isse zyada important kaam kuch ho nahi sakta. Main sanyu ko leke mumbai jaa raha hun. Doctor ne kaha hai usse stressfree rakhna hai aur pichli memories yaad dilaane k liye. Wahan ek doctor bhi aane waale hein. Main sanyu ko leke unke paas jaunga. Achha chor ye sab aur delay mat kar main koi kami nahi chhorunga meri sanyu ko thik karne me chahe iske liye mujhe koi bhi keemat chukani pade.
V: ok sir.(and he leaves)

R: hah sanyu ab tumhe kismat bhi mujhe door nahi kar sakti. Majhe apne pyar par pura bharosa hai main tumhe zarur sab kuch yaad dila dunga. Waise jitni mehnat do do bar tumhe paane me ki hai usse to kam hi hoga and he ends up his thoughts with a smile and left home after some very important tasks which was needed to be completed before leaving city.

[[You all must be thinking why two times he got sanyu. So first time is he had to face so much difficulties to conface his feelings and to express those to sanyu was more difficult than making dream team win in national level. Thanks to parth and vardhan sir who helped him in both fields. And how can he forget about his risky marriage. Bechare ko kitne papad belne pade the sanyu se shaadi karne k liye.
And secondly he got her in the mental hospital in such a bad condition.
Last but not the least why he wants to take her mumbai farm house??? Its answer is they had their honeymoon there. And we all know what happens in honeymoon, no need to explain. And mainly its the question of SanDhir, I think the most wild couple to kis tarah ka romance hua hoga we just can imagine. Just say that a couple of very very hot and sexy days and ofcourse nights with full of romance and sweet sweet moments.]]

He reached home. There everyone was waiting to know why he said to pack the bags and where he wants to go. He explained everything to his mom. Now it was the time to make pari understand. She was standing waiting for her hero. Randhir bent down infront of her. His face just few inches apart from her. He held her palms on his and said.

R: princess, tum apni mumma se pyar karti ho??
P: she nodded her head two times in YES.
R: aur believe karti ho papa pe, ki papa tumhari mumma ko thik kar denge.
P: again same.
R: to bas thik hai. Main jab waapas aaunga tab mumma khud tumhe gale lagayegi, pyar karegi bilkul waise hi jaise baaki bachon ki mumma karti hein.
P: sach ms aisa hoga papa.
R: bilkul hoga. Par iske liye tumhe co-operate karna padega meri princess. Tumhe chup se dadi k pass rehna hai bas kuch din. Jab tak main nahi aata koi shaitaani nahi ok.
P: ap mujhe roz phone to karoge na papa.
R: aisa ho sakta hai ki main apni princess se ek din baat na karoon to mera din achha ho.
P: fir thik hai ap jao par promise karo ki mumma pehle jaisi ho jayegi.
R: I promise princess. Aane waale kuch dino me tumhari pehle waali mumna tumhare paas hogi. Sab kuch pehle jaisa ho jayega.(packs a light kiss on her fere head and he was about to leave but pari pulls his hand made him again stand in same position)
P: I love you papa.(kisses on his cheek). Jaldi aana. Main wait karungi.
R: I love you too beta. Main jaldi aa jaunga.

Now another test to pass i.e convincing sanyu to take her with him.
R: chalen???
S: kahan???
R: bhul gayi??? Tumhari yaadon ko dhundne aur kahan.
S: par ye packing kyun kar rahe ho.
R: hume dur jaana hai na, mumbai. Isliye.
S: oh!!!!! Gudiya bhi jayegi na humare saath???
R: aaa... Nahi.. Kyunki uska school hai aur mom bhi to akele ho jayegi na.
S: to unhe bhi saath le chalte hein.
R: nahi baby. Hum jahan jaa rahe hein us jagah me pari ko achha nahi lagega na.
S: aisa kyun???
R: kyunki wo bado k liye hai. Aur hum bade hein aur wo chhoti. Tum badi aur strong ho na.
S: haan main superstrong hun. Par mujhe gudiya ki bahut yaad aayegi.
R: nahi aayegi. I promise. Aur aa bhi gayi to hum usse phone pe baat kar lenge. Aur haan hum jaldi laut aayenge. Pakka.
S: to thik hai. Chalte hein. Par tumhe yaad hai na har roz ab tumhi mujhe ready karoge.
R: ufff... Haan meri maa. Ab chalo late ho raha hai.

In hall...
P: mumma jaldi aana. Main apka wait karungi. Aur papa maine apke phone me ek gaana feed kiya hai usko zarur sun lena.
R: as your order my princess.(giving a salute, smiles pari)
S: gudiya apna khayaal rakhna. Main jaldi aaungi. I will miss you.
P: I will also miss you mumma(comes running fast and hugs tightly and sanyu did same)

Randhir and renuka in tears facing towards them.
RS: dekha beta, kuch yaad na ho kar bhi kitna pyar karti hai apni beti se.
R: haan mom, shaayad isiliye khud se zyada pyar karne ka waada liya tha ki uski absence me bhi pari ko koi taklif na ho.
RS: maa aur bache ka rishta hota hi aisa hai beta.
R: par afsos, maine samajhne me der kar di.
RS: mujhe tumse koi shikaayat nahi hai beta, us waqt haalaat bhi kuch aise the ki tum mujhe galat samjho.(faces towards him, kisses his forehead with a drop of tear in her each eye). (Rubbing tears from his eyes through her thumbs). Ab jao warna der ho jaayegi.
R: hmmm. Ap apna khayaal rakhna. chalo sanyu.
And they left.

After few hours of long journey they reached mumbai. After leaving airport, in car...
S: wow randhir itni badi badi buildings. Kitna achha hai na. Sab kitna sundar hai.
R: haan tabhi to ise dream city kehte hein.
When sanyu was busy in admiring the beauty of city...
R(in his mind): sach hi hai farzi. Sab yahaan sapne lekar aate hein. Main bhi ek sapna leke aaya hun. Tumhe waapas paane ka sapna. Pichhli bar jab hum aaye the to humari zindagi hi sapno ki tarah khubsurat thi. Aur yahaan se lauthte waqt main wo raunak le kar hi waapas lautunga. Ye mera promise hai. Yahan aaya hun main, in sab promises ko poora karne. Aur main wo karke rahunga kyunki I am rank no.1 as always(with his as usual naughty smirk)

Suddenly he came out of his thoughts due to traffic horns. And sanyu shouted...
S: are waah wo dekho pizza hut..
R: tumhe chalna hai???
S: haan. Le chaloge mujhe??? Mujhe pizza khana hai.
R: sure le chalunga. Par tumhe mera hath pakde rakhna hai jab tak hum road cross nahi karte. Ok???
S: ok done.
R: driver car park karo. Hume pizza hut jaana hai. Hum yahin se traffic cross karenge.

And they stepped down. It was also his try to sanyu's memory recovery as they usually did this(crossing road holding each others hand) for fun.

Also this time they did same. They held each others hand tightly, waited for clearing traffic and when it was clear they ran to the other side.

In front of pizza hut...
S(breathing heavily): wow kitna mazaa aaya. Ab hamesha road aise hi cross karenge.(laughs)
R(in his mind) doctor was right, asar to ho raha hai. Thank you god.
S: lagta hai pehle bhi aisa kiya hai. Jo bhi ho badaa mazaa aaya. Ab chalen.
R: haan...

And they entered the store.

To be continue...