abhi abhi firse dikhaya..Azaj was in the toilet..Pratyusha was waiting for him to come out...Azaj bahar nikla, haat dhoya and he waiting for pratyusha..Pratyusha toilet se nikli aur bina haath dhoye waha se chalpadhi..Azaj phir use sath sath chalna shuru kiya gana gate huye...chi yeh ladki itni gandi kyun hai? Yeh is totally good for nothing...she does nto know how to cook, how to play big boss game, how take a valid and proper stand, how to look good, how to dress up , ek hi yellow colour k sandle and pink pajama pehenke ghumti rehti hai...simply useless!!!!!! uparse sochti hai ke usne zindagi mey bohot bada teer marliya, usse zyada popluer koi nahi hai!!!!!!!! hadh hai yaar!!