Piya_Malik thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago

Ok guys here is the 2nd part of that OS.

This is the collaboration with my lovely sweet friend and Ayaz ki wife khawabo mein🤣😳  (tintin0602 aka Juhi)and me Piya (lizadavidmm) . So have fun guys...🤣  😳

Reply:-

Raghu looked at Ishaan once more.
Raghu: ok, I am giving you some more questions, go it.
Ishaan: no, no, I have already done enough.
Raghu: ishu, if u will practice more, then you will get more thorough with this. And I am also sitting here. And trust me, after this, I will call your di here and we will altogether play.
" till then I will complete my task, teri di ko bhi to pata chale, ki usne, kya kiya hai mere saath", Raghu though to himself looking at nowhere.
Raghu started writing in the same diary of Antara, from the page where she ended.

Ha to tu Miss Kaul, badi shaani hai. You wrote every damm thing about me. but I must say, you notice me so much. Ye to mujhe bhi dhyan nahi tha, ki mai teri taxi ke upar kuda tha, pata hota to tere sar pe jump marta. And what did you wrote that I gave a glass tod performance and matki tod performance, is this a joke for you? you pissed me off from the day u met me. pahle aake, mujhe bill de diya and then you slapped me in front of whole basti! Bhai hmm mai yah aka, meri bhi koi respect hai, aur tu har baar mere uper naha-dho ke chappal-jutte samet chad jati hai and u just made me so damm angry. Ye to sukar kar bappa ka, ki tu bach gayi... warna to...

And u think, I don't have a glass and a room! Wo kya hai na miss kaul ki, bottle se piyunga to water face pe aata hai, n it looks good to me to wipe my lips after that. And for your kind information, I have a room. But what will I do in the room, koi to hai nahi na, jike saath romm me rahu. And if u are so much worried then aaji ke saath saath mere room ka bhi dhyan rakh le. 
And tujhe mai hot lagta hmm? Unbelieveable man, badi shaani hai tu, hmm? Shower ke niche tujhe maza aya tha, tujhe mai hot laga that u were sweating. Ok that's why you ran away. Hmm. Waise bhi tujhe sharam kyu aayi, maine kabhi bhi tujhe uncomfortable nahi kiya.. u know I am limit ka gunda. And if you think I am hot then u should have told me before, or baki ladkiyo ki tension mat le, wo waise bhi kabhi kuch nahi bol payengi. Teri baat or hai, tu meri Miss Kaul hai.. ye kaul hi hai na ta peeche ka name! waise bhi kya fark padta hai, shaadi ke baad to change hi hoga na...aur dusri ladki aai hai na Rukshar..meri best friend ...bole to ekdum jakas ladki...dekha ni tune...btw bin bulaye mehmaan uss muslim ghar me hum gaye tha tu nahi...tumhe toh bulaya tha na humne..phir ye drama kayon...nach-gaa hum rahe the , beech mein Abdulha divani matlab raghu divani to tu ho rahi thi...jal gai kya aidee? vasie mast dance tha na mera??? tu bi thik-thak hi karti hain ...haan, Vaise sorry-thank u bolte-bolte mujhe ishaara kar rahi thi kya? khub samjhane laga hu ab mai tere sare ishaare , aidaa bol ke gai mujhe...kya matlab tha iss baat ka? kya samjhana chahti thi mujhe ki tu aidee hai to mai aidaa hu? ki aidaa aur aidee milkar teesra aidaa banane ka iraada to nahi hai na...bole to phir machmach ke liye prblm ho jayegi...vo mere sath rah ke vaise bhi uski... aidaa bol ke peda khane ka hai kya?

I felt sorry for what I did with your mom, phir tub hi gussa dila deti hai mujhe. But us din if something might have happened to you by those goons, mai unhe maar dalta. Tu bhi to pagal hai, tujhe samajh me nahi aata kya ki kisse help leni hai or kisse nahi. If I helped than I am a gunda for you n those were ur??? Anyways, tu kya kya likhti hai.. puri dairy sirf mere bare me!
I wanted to help you with money, by aaji's caretaker, when u rejected, I was again annoyed. And then u cracked my head with your harshful words. Waise mai use yaad bhi nahi karna chahta.
I thought you were irresponsible in handling your responsibilities but I was wrong. But one day I saw u singing for aaji, Kashmiri thi kya wo language? Waise mast gaati hai tu bhi... bol to mai yaha tere liye baat karu kya picture me? aur uss din kar kya rahi tu...mai aavaj maar raha tha tujhe aur tu kapdo me hi uljhi hui thi...suljhane ke chakkar mein mujhe hi uljha daala...sahi kaha raha hu na main...phir to uss din bhi maja aaya hoga

Or ye kyat u subah subah, apne baal sukhane meri taraf wali balcony me aa jati hai, to bhi kam hot nahi lagti tab, but when u open ur mouth tab to sizzler lagti hai... boleto bomb., mast patakha phode ko dil karta hain...
And ye kya hua tujhe, first u don't say sorry or thank u and ab dono itne jyada baar bolti hai.. waise maza aata hai ye sab sun ke. Waise bhi ab teri chatter patter sunne ki adat ho gayi hai, na suno to adhura lagta hai.
And ya please buy some branded shoes for you, if you cant then tell me ur size I will bring. You keep on tripping and then I have to hold you. I know I like holding you but still. Ahh by holding I remembered from garage when I picked you, you are so light, please gain some weight, nahi to baad me bachche kaise paida karegi.
And ya please from the next time if you are going somewhere without me, then try not to where such clothes, jisme teri back puri dikhti hai, mujhe tere dressing se koi problem nahi hai, tu kamal dekhti hai, but I am saying this that when I am with you, wear anything.

raghu to ishu: chal apna kaam ho gaya hai, mai chalta hu, tu bhi rest kar le
ishu: ha , aur didi bi abi aane vali hai
raghu: ha , tabi to apne ko jane ka hai

sometime later antra come in the room and looks towards dairy , uff ise to yahi bahar hi bhul gai thi, after then antra check and read it ...wt d??? shocked!! raghu!!!!!!

meri dairy read ki tumne , kaisa insaan hai ye dusro ki personal life me enter karne ki iski purani aadat hai, aur ab dusro ki persoanl dairy padhta bi hai aur usme kuch bi likh ke chala jata hai...mai aa rahi hu raghu! tumhe to mai chodugi nahi...angrr!!

raghu thought in his house: aa ja miss kaul, tera hi wait kar raha hu, abi aayegi sab kuch dho-dha ke mere piche pad jayegi, choduga to mai bi nahi tumhe! tu  ek baar aa to ja...

how is it guys???

Edited by lizadavidmm - 10 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

nuts_22 thumbnail

Awesome part😳

Some of my favourite lines:

Or ye kyat u subah subah, apne baal sukhane meri taraf wali balcony me aa jati hai, to bhi kam hot nahi lagti tab, but when u open ur mouth tab to sizzler lagti hai... boleto bomb., mast patakha phode ko dil karta hain..

And ya please buy some branded shoes for you, if you cant then tell me ur size I will bring. You keep on tripping and then I have to hold you. I know I like holding you but still. Ahh by holding I remembered from garage when I picked you, you are so light, please gain some weight, nahi to baad me bachche kaise paida karegi.
And ya please from the next time if you are going somewhere without me, then try not to where such clothes, jisme teri back puri dikhti hai, mujhe tere dressing se koi problem nahi hai, tu kamal dekhti hai, but I am saying this that when I am with you, wear anything

Awesome job!!!
continue soon😳

Edited by nuts_22 - 10 years ago
nuts_22 thumbnail

Originally posted by: nuts_22

Unres

Awesome part😳
Some of my favourite lines:

Or ye kyat u subah subah, apne baal sukhane meri taraf wali balcony me aa jati hai, to bhi kam hot nahi lagti tab, but when u open ur mouth tab to sizzler lagti hai... boleto bomb., mast patakha phode ko dil karta hain..

And ya please from the next time if you are going somewhere without me, then try not to where such clothes, jisme teri back puri dikhti hai, mujhe tere dressing se koi problem nahi hai, tu kamal dekhti hai, but I am saying this that when I am with you, wear anything

Awesome job!!!
continue soon😳

hayakhan5 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Hahhah gud update!!!
Nyc!!!
Raghu ne bhi rashan pani day hi diya afterAll!!
tintin0602 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
what the!!
abe ye upar kya likha hai... mere liye... 
kamini... hai tu... sorry but mujhe ye bolna pada...

but its a good reply
Piya_Malik thumbnail

Originally posted by: tintin0602

what the!!

abe ye upar kya likha hai... mere liye... 
kamini... hai tu... sorry but mujhe ye bolna pada...

but its a good reply

jo sach h vahi 
kameene u tooo!!!!!!!!!
BabyHimavari thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
awsome replys yaar lol...😆...gr8 writtting juhi..👏
sorry a bit pissed off with the upcoming tracks of story...i read it befire but as i was not in mode to reply to anyone...sorry😭..
but it was brilliant indeed...jeo juhi and my piyu darling..🤗
Piya_Malik thumbnail

Originally posted by: ifians

sorry a bit pissed off with the upcoming tracks of story...i read it befire but as i was not in mode to reply to anyone...sorry😭..

🤗  riyu!
why u r so upset????😕 
for rantra...????????

juhi tune padha ya ni???
jo mere vala tha😳 😆
Nichuss thumbnail
ha ha ha ha ha roflss
super reply by raghu...nice one👍🏼
tintin0602 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5

Originally posted by: ifians

i am too pissed off.. but yaar os to complete karna tha na...