Views

Users

Frequent Posters

reyanks thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 11 years ago
I love love love this Shivangi
Fantastic job!!!
I hope aisa sach mein ho jaye...its high time Taani as an individual ki feelings ko respect mile!!
I mean I loved what you wrote!!
I am so frustrated with what is happening with Taani that I can totally relate to this os!!!
-GoluGudiya- thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Beautiful ... No ... Well Done ... No !! I am literally speechless after reading your OS. Taani expressing her feelings of not having any friends was out of this world. I soo wish this would happen in the show but CV's zindabad ! Anyways loved it to the core ... I know you don't want to put another part so I won't say update but I will surely say this is really 1 of the best works I have read when it comes to Taani and her feelings. And no it was not Faltu it was soo necessary at this point of time
nuckts thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 5
ohhh wow something i expected since this track started
taani ka point of view sabne jaanaa hi chahiye i really wanted rey in this os i mean seriously there is limit to everything yaar!😑
i liked it that she said everything about her i would have enjoyed seeing the gang's expressions 
i really loved it how you included swayam's craziness for sharon which is another reason for what taani is facing!
hats off to you girl
thanks 4 d pm!😊
sweetyji thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Loved it
It was brilliant
radhu-taarey thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
heyyy dear u really made me cry 😭😭😭it was really realy really very very very niceee πŸ‘πŸ‘πŸ‘
hats off to u πŸ€—
Edited by radhuelil - 11 years ago
Lavender_Luna thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
yeh bilkul faltu nahi tha!!!
actually according to me... yeh palki ma'am aur cv's ko padna chahiye
dear... pls continue...
and pls taarey ko jaldi milaana!
Tahira-2013 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
wow this was dam amazing mera toh day aaj acha jayegha
love it very much and taani wow wish serial mein bhi aisa hota
brilliant job dear plzzz update soon
Edited by Tahira-2013 - 11 years ago
ShivTRSS thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Unres

Firstly, amazing amazing OS. You know I hate open ended things. I want everything to have happy ending, but I understand you can't continue it.
I am sorry, for late reply. I started to read it and then in between left it, not because like you think it is boring(😑), but because it is too hurting, too painful. This is what I call blunt truth. And hail CVs, this is how they portray their lead of the show.
Her pain was so hurting. After a long time, I am getting face to face with Taani. To tell you the truth, in D3, I don't even feel her anymore. She is lost somewhere. In fact, all of them are lost. Most importantly, TaaRey's intense feelings are lost, and you managed to recreate it Shiv, beautifully.
It was painful, but it was beautiful.
I am listing some lines which made me cry, but I am thankful for it. I seriously needed a good cry

" Aur nahi toh kya? Aur kis liye ayenge hum tumhare paas?" simmi said making Taani eyes widen.

She let it out in front of them.. her heart saying to her that enough was enough

Par shayad pyaar ke alawa ek insaan ko life me ek friend ki bhi zaroorat hoti hsi.. jo mere paas nahi hai.. I dont have a friend jiske saath mai apni saari baate share kar saku.. deep down in my heart I feel empty.. yeh feeling is like hell.. hell se bhi ganda.

trust me.. mai upset rey se nahi.. apne aap se hu.. yahi sochti hu.. ki kya mai iss layak bhi nahi ki mera ek acha dost ban sake?

Kyu aaplog mujhme ek friend se pehle ek GS dekhte hai? Kyu hamesha aaplog yeh bhool jaate hai ki mai aapke aur aapke dance ke passion ko samajhti hu.??. Mai kabhi kuch bolti nahi iska matlab yeh nahi ki mujhe hurt nahi hota.. par hamesha iss hurt ko apne andar chupa leti hu.. taaki aap logo ko khush dekh saku.. maine aap logo ke liye kitna kuch kiya.

maine jo kiya aapke liye.. uske liye in return mai aspse kuch maangna nahi chahti.. na hi yeh jatana chahti hu ki maine aap pe koi ehsaan kiya hai.. mujhe toh bas pyaar chahiye tha.. friends ka pyaar.. aur kuch nahi..  par mai yeh bhool gayi thi.. ki ek aisi ladki jidke bachpan se ek bhi friends nahi the. Toh aaj uske friends kaise banenge.. paagal thi mai.. jo maine socha ki yaaha aake mere bhi friends banenge.. par unfortunately meri kismat me friendship ke ehsaas ko mehsoos kar pana nahi likha hai

"maine aapse yeh expect nahi kiya tha bhai.." Taani said.

This is absolute truth na. Why do they treat her like this. She is the best friend anyone can have. She is the most amazing human being ever, who can't even think to hurt anyone. Then why does she have to face this pain? Why her so called friends, important persons in her life, treat her like shit? Once more, she is forced to think ki usaki ehmiyat kya he.
And I hate them for this. I hate everyone. I feel her pain just like all of us do and I hate Rey, Swayam, Sharon for this. You know, you portrayed the guilt of Swayam and others, but instead of feeling bad for them, I felt evilly happy. They need, they actually deserve this all. Taani is the best person ever. She is one example of unconditional love, whether it be with Rey, Swayam or the gang, then why?

And last but not least, you. You are an awesome writer Shiv. Hats off to you, for writing it all boldly and writing it beautifully. You are so awesome. I am falling short of words to describe how amazing this OS was. I just want to say I felt it. I felt Taani's pain, the hurt she had been going through since forever, which made me cry, which trust me is not easy😊. And thank you, for writing this and for making me realize why I loved Taani at first place. Not because of the bullshit CVs are giving us, but because of her deepness and her pureness. I love Taani and I will love her forever. And I will hate Palki forever for destroying her. She is the most special one, who deserves all the happiness in world but she gets nothing but pain.
And why do you think ki you are not writing good. Do I have to say it again and again? You are an awsome writer Shiv. Love you. And sorry if this comment does not make any sense. I am just so frustrated right now that I wrote all this impulsively. But Hats off to you. Keep writing.
Love you
Edited by ShivTRSS - 11 years ago
-CussTheWorldUp thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

Originally posted by: Shivangi_Taarey

Haters.. Please read the title above and back out! mera mood already bohot kharab hai.. Aur kharab MAT karna!

N to Taani lovers.. Whatever I have written here.. Is PURELY what I want her to do.. Its basically from my POV.. So please please Strictly NO BASHING!! If you don't agree or don't like whatever is written here then please refrain from commenting! This is basically the way of letting my frustration out! So please no bashing!
Now, U guys might ki shock to see another OS from me right? Ki mere toh exams chal rahe hai then how come! But I had to let my frustration out or else padhai pe foucus nahi kar paati.. N next exam monday ko toh no chinta! I had obviously written this to cool myself down. I never thought of posting it but Shreyu ( ShReya_TaaRey) forced me to! Utna achcha nahi hua hai.. N its a OS.. No further parts to it! More over its not like and OS also.. Its just what Taani says when.. Well read it and u'll understand!πŸ˜†
So enough of my bak bak.. Here I go!

The gang had come to TaaYam's place to talk to Taani. She was upset from Rey and because of that he was not able to concentrate and give his 100% in the rehearsals.. Every one except Rey is present!

" Taani.." Sharon said. " i don't understand tum Rey se upset kyu ho.. Tum toh usse pyaar karti ho na.. Usse samajhti ho.. Then itne faaltu ki misunderstandings kyu?" Sharon asked Taani and Taani looked at her in disbelief.

" Oh! Toh aaplog Yaha mujhse Rey ke liye baat karne aaye hai..?" She asked.
" Aur nahi toh kya? Aur kis liye ayenge hum tumhare paas?" simmi said making Taani eyes widen.
" Tu usko maaf karde warna woh hum sabke bheje ka dahi kar raha hai.." Bharat siad.
Everyone started saying in unison.. " haan Taani please forgive him na.. Please Taani.."

@bold, italics, underlined: Something that Taani is facing... No one understands her.. No one knows her worth... No one cares about her... I am glad re Shivvi that tune start mein dialogues daalne ka socha... Coz in 5-6 lines se na OS ki beauty aur badh gayi!! Seriosuly!! I cried while reading it this time.. Sach!!

"Aapko pata hai?" Taani started saying.. Making all of them shut their mouths.

Taani couldnt take it anymore! From the past six to seven months she had been going through this hurt.. this pain.. She wasnt able to hide her hurt.. her pain anymore! Sehenshati ki bhi limit hoti hai.. N woh limit Taani ke anadar cross ho chuki thi.. She let it out in front of them.. her heart saying to her that enough was enough.. she somehow had to empty it.. She continued gathering all her courage.. agar aaj woh nahi bolti toh kabhgi nahi bol paati..

" Is point of time pe, mere paas sabkuch ho ke bhi kuch nahi hai.. mai jis insaan se pyaar karti hu.. woh bhi mujhse utna hi pyaar karte hai.. mujhe aur kya chahiye? Right? Par shayad pyaar ke alawa ek insaan ko life me ek friend ki bhi zaroorat hoti hsi.. jo mere paas nahi hai.. I dont have a friend jiske saath mai apni saari baate share kar saku.. deep down in my heart I feel empty.. yeh feeling is like hell.. hell se bhi ganda.. par yeh feeling aap log kabhi nahi samajh payenge.. kyuki yaha aap har ek ke paas ek na ek best friend hai.. neha, aashi aur vishakha best friends.. sharon rinni simmi best friends, Rey aur Shron best friends.. Bhai aur Rey best friends.. nil aur vicky best friends.. amar aur bharat best friends.. sabke paas best friends hai.. par mere paas ek bhi nahi.. aaj bhi aap sab yaha mere paas isliye aaye kyuki rey mere vajah se upset hai aur rehearsals pe focus nahi kar paa rahe..kisi ne mere feelings ki parvah nahi ki.. kisi ne yeh nahi socha ki mai kyu upset hu.. n trust me.. mai upset rey se nahi.. apne aap se hu.. yahi sochti hu.. ki kya mai iss layak bhi nahi ki mera ek acha dost ban sake? " Tears welled up in her eyes n she continued in a broken voice..
" jab aap sab ne mujhe avoid kiya.. tab shivam ne meri taraf dosti ka haath badhaya.. par woh bhi sirf matlab ke liye.. sirf mujhe use karne ke lite mujhse friendship ki.. meri help karne ka naatak kiya.. uski baat chodo.. aap sab jab goa gaye.. tab kisine mujhe batana zaruri nahi samjha! Kyu? Kyuki mai college ki GS hu.. kyu? Kyu aaplog mujhme ek friend se pehle ek GS dekhte hai? Kyu hamesha aaplog yeh bhool jaate hai ki mai aapke aur aapke dance ke passion ko samajhti hu.??. Mai kabhi kuch bolti nahi iska matlab yeh nahi ki mujhe hurt nahi hota.. par hamesha iss hurt ko apne andar chupa leti hu.. taaki aap logo ko khush dekh saku.. maine aap logo ke liye kitna kuch kiya.. uss galat article ke rumors ko dissolve karne ke liye shivam ke saath fake relation me gayi.. taaki aap logo ka dhyaan footloose se na hate.. aap sab ke liye GS bani.. taaki dance ban ke waqt aapko free hand mile.. par bura iss baat ka lagta hai.. ki mai aap sabke liye GS ke aage aur kuch ban hi nahi payi.. maine jo kiya aapke liye.. uske liye in return mai aspse kuch maangna nahi chahti.. na hi yeh jatana chahti hu ki maine aap pe koi ehsaan kiya hai.. mujhe toh bas pyaar chahiye tha.. friends ka pyaar.. aur kuch nahi..  par mai yeh bhool gayi thi.. ki ek aisi ladki jidke bachpan se ek bhi friends nahi the. Toh aaj uske friends kaise banenge.. paagal thi mai.. jo maine socha ki yaaha aake mere bhi friends banenge.. par unfortunately meri kismat me friendship ke ehsaas ko mehsoos kar pana nahi likha hai..khair.. mai kaha apni baato se aapko bore karne baith gayi.. "
"Bhai!" She turned to Swayam and said.." Khana table pe garam karke rakha hai.. aap sab kha lijiyega.. mai sone jaa rahi hu.. goodnight!! aur haa.. rey ko bol dijiyega mai unse naraz nahi hu.. so woh apne rehearsals pe concentrate kare.. " She said and turned to go..

The girls were already in tears.. swayam too was crying silenty.. he never knew that his sister was so deep in her thoughts.. n he never knew that she felt ignored.. coz she never showed it to him.. he knew it was his fault.. sharon ke chakkar me he never bithered to gice time to his sister.. he never tried to talk to her about what was going on in her life.. he felt defeated as a brother..
"Taani.." swayam called out in a broken voice..
She turned back and as if remembering something.. " haan bhai woh kal subha mai jodhpur jaa rahi hu.. maine college se 1 month ki leave le li hai.." Everyone gasped in shock. Taani continued.." Socha thode din maa ke paas reh lungi toh change ho jayega.. aur waise bhi prathna dii ki shaadi tai ho gayi hai.. maa ko meri zarurat hai waha.. okay? N aapko station chodne aane ki zarurat nahi.. mai chali jaungi.. okay.. goodnight!" She turned to go only to be stopped by Swayam again.
"Tum jodhpur jaa rahi ho n tumne hum me se kisi kobhi batana zaruri nahi samjha? Mujhe bhi nahi?" Swayam asked, shocked.
"Maine toh firbhi aapko bataya bhai.. par kya aapne mujhe batana zaruri samjha tha jab aap goa jaa rahe the? Aapko bhi mujhme ek behen se pehle GS dikhi.. kya aapko sachme laga tha ki mai sirf ek GS ke post ke liye apne bhai ko unke passion.. unke sapno se door karungi?
Swayam stood silent.
"maine aapse yeh expect nahi kiya tha bhai.." Taani said.
She turned and went inside her room still crying.. the gang stood dumbstruck.. each n every one of them in tears..

Okay! So this was it.. I know I know bohot zyada faaltu hai right? But somehow I had to let my frustration out! Remember one thing.. If u don't like the thing above then refrain from commenting! N if you like it them do like and comment! Means more than a lot to me! Silent readers.. please if u like it then click the like button! Thankyou!😊

edited seeing the first five comments-

Guys! Please please dont ask me to continue it! I seriously dont have any idea on how to continue it further! I seriously dont! N mujhe bilkul pasand nahi hai apne Taareyians ki request ko na maan na.. Toh please don't ask me to continue it! N yeah.. A BIG THANKYOU TO THOSE WHO LIKED AND COMMENTED! MEANS A LOT TO ME!
N pehle se sorry.. Ho sakta hai mai aapke comments ka re-reply na kar pau! 😳😊

@bold,underlined,italics- Shivvi!! Yeh saari lines na I personally loved!! Waise toh I loved Taani kaa pura dialogue but ab pura thodi mark kar sakti hun!! Those were the highlights for me!! And PM mein tujhe detail mein bata nahi paayi na ki mujhe kaisa laga isliye abhi bata rahi hun.. Loved it!! Loved loved loved it!! Shivvi.. The way you have written it.. Muaahhh!! Too good.. Amazing!! Loved it to the core!!! And Sharon, Simmi and Bharat ke diaogues in the beginning made the OS more beautiful.. Just coz usse hume ek choti se jhalak dikhti thi ki Taani ne kya saha hai, kya seh rahi hai.. I simply loved it re Shiivvi.. Dil se... Love you for this!!! Muaah!!! Maine bola tha na ki everyone will like it... Gadhi! Khudko kitna underestimate karti hai!!!
Arbitrator. thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
πŸ‘πŸ‘πŸ‘

Originally posted by: ShReya_TaaRey

@bold,underlined,italics- Shivvi!! Yeh saari lines na I personally loved!! Waise toh I loved Taani kaa pura dialogue but ab pura thodi mark kar sakti hun!! Those were the highlights for me!! And PM mein tujhe detail mein bata nahi paayi na ki mujhe kaisa laga isliye abhi bata rahi hun.. Loved it!! Loved loved loved it!! Shivvi.. The way you have written it.. Muaahhh!! Too good.. Amazing!! Loved it to the core!!! And Sharon, Simmi and Bharat ke diaogues in the beginning made the OS more beautiful.. Just coz usse hume ek choti se jhalak dikhti thi ki Taani ne kya saha hai, kya seh rahi hai.. I simply loved it re Shiivvi.. Dil se... Love you for this!!! Muaah!!! Maine bola tha na ki everyone will like it... Gadhi! Khudko kitna underestimate karti hai!!!

whaaat!! u were underestimating yourself!!! dont dare to do this next time!!!
areee it was so amazing!!! we really loved it to the core!!
sabke hisse ki frustration nikaal di h tune... great job yaar!!πŸ‘πŸ‘πŸ‘