TaaRey OS-CONFESSION AFTER BB MATCH

Sosapinal thumbnail
Posted: 11 years ago
Hey guyaazzz...i'm new here...i'm a big big big fan of TaaRey...nd after watching the precap one idea of TaaRey cofrsssion pop into my mind...so i think i would share it wid you guyaaz...
I'm new here so plz guyaaz ignore my mistakes...
So here yo go

Bb match has completed nd our boys WON the match...everyone is happy except rey...he is so disturbed by taani's move he thinks that taani hate him so much that she ignores the biggest event of their collage...swaym saw him nd tell him to come wid him...at his home...rey also agrees because he badly wan to talk wid somebody...and moreover wid HIS TAANI...They reached swaym's home nd knoke the door...taani opens the door..
Taani : bhai...aap???
Swaym : haan main!!!...kyon???
Taani :nahi woh aapne kaha tha na ke aap late ho jayeng...so...
Swaym : haan woh...
But as soon as they saw rey they stop talking...taani looking at him in a very sad manner...swaym worried abot him..rey was soo lost in his own thouths that he did'nt even realised that his taani is standing in frount of him...
Swaym : rey...
Rey don't react
Swaym : rey!!!
Rey still don't react...swaym put his hand on rey's sholder...
Swaym : rey...
Rey :haan haan...
Swaym : we reached home bro...come on in
Swaym goes in...
Rey : haan...
Rey look at taani...nd LOOK LOOK HAWAA HAWAA...
Swaym : rey???kahan reh gaya???
Rey : haan aa raha hoon...
Rey goes in hiding his tears from taani...but taani saw them...
Taani : bhai aap toh late aane wale the na phir???
Swaym : haan taani...woh rey ki tabiyat mujhe kuch theek nahi lagi so humne socha ghar hi chale jaaye..
Taani :(concernd)rey kya hua aapko...me kuch dawai doon aapko...kuch chahiye kya aapko...???
Rey : (looking lovingly at her worry face but than rey falshish the past memory where she told him that he used her to melt his anger..so his expression change loving to anger)nahi tumhe taklif uthane ki koi zaroorat nahi hai..main apna dhyan khud bhi rakh sakta hoon..(nd goes in swaym's room leave taayam in daze...swaym goes to taani)
Swaym : its ok taani...uska mood thoda off hai...woh bb match bhi nahi khel raha tha...
Taani : kya???par kyon??
Swaym : pata nahi..shayad pareshaan hai koi baat se...
Tasni : par aisa kya hua jo woh match nahi khele???
Swaym : i don know...par jo bhi hoga bahut bada hoga...kyon ki maine aaj tak rey ko itna upset nahi dekha...tab bhi nahi jab kriya use chod kar gayi thi...anyways...taani bahut der ho gayi hai so tum so jaao...
Taani :ok bhai gud nyt..
Swaym : gud nyt...
But insted of sleeping taani goes to terrece...for cry hard...because she know why he was upse...she knew why he was behaving rude...on the other side rey goes to kitchen to drink water...nd on his way back he peep out in taani's room but she was not thair...so he fods her everwhere...atlast he find her at terrece...he goes to her nd taani doesn'thavw any idea abt it)
Rey : meri intezaar kar rahi thi...
Taani : (shock) aap...aap yahaan...(rey saw her eyes nd he can make out that she would cried very hard...so he decided in his mind that..."rey this is the time...agar aaj nahi toh phir kabhi nahi...say it ray...say it..."nd with his surprise taani moves from there to go but rey hold her hand)
Rey : kahaan jaa rahi ho...mujhe tumse kuch kehna hai...
Taani : woh mujhe neend aa rahi hai...
Rey : pehle meri baat sunlo...
Taani : nahi rey plz chodiye mera haath mujhe jaan hai...
Rey : pehle meri baat sunlo phir chali jaao...
Taani :rey pl...chodiye...bhai aa jayenge...
Rey : toh aane do...(goes near her)
Taani :woh humein aise dekh lenge...
Rey : toh dekhne do...(now they are so close to each other...rey slowly put her hand to his heart...nd another hand on her waiset...by this move of rey taani got shiverr on her whole body...she avoide i contact wid him...by her this move rey got annoyed)
Taani : rey plz...rey...rey...plz...plz rey...(saying dis she try to remove his hands fron her west but...rey bent down her han)
Rey : taani meri taraf dekho...dekho meri taraf...
Taani : (looking at him) rey chodiye mujhe...(rey noode his had in no...nd the both got in their eyelock...with his beautful grey eyes...taani mesmirised..so she slowly put her han on his cheek...but as soon as he tries to kiss her hand she jerkly remove her hand...)
Taani : (in very cold manner) rey,mujhe jaane dijie...
Rey : (in hurt manner) jaao...chali jaao...main nahi rokunga tumhe...jaao...par ek baat batati jaao...tumne to kaha tha ku hamare bicch jo kuch bhi hua woh galat tha...that we both are wrong...phir jab bhi tum meri aankhon mein dekhti ho to kho kyon jaati hoo...jab bhi main tumhe haat lagata hoon to kaap kyon uthti ho...kyon...(taani tries to go but again rey hold her hand)
Rey : aaj nahi taani...aaj tumhe mere saare swalon ke jawab dene honge
Taani : rey plz...aap mere liye yeh aur mushkil kyon bana rahe hain...
Rey : mein mushkil bana raha hoon???mein???taani tumhe pata nahi hai meine tumhare liye...
Taani : rey plz...mujhe kuch nahi sunana...(rey got so angry at this so he pull her to him nd hold her tightly at her sholde that in pin taani's tears stars fall down)
Rey :tumhe sunana padega taani...
Taani : rey plz chdiye mujhe...mujhe dard ho raha hai...
Rey : mujhe itna dard de kar thoda dard seh nahi sakti tum!!!
Taani : rey...plz...
Rey : nahi taani aaj nahi...tum aaj mujhe mat roko...tum ne socha bhi kaise ke main tumhe use karoonga apne anger ko melt karne ke liye...???taani tumhe kya lagta hai...us din hamare bich jo bhi hua woh anger ki wajeh se hua??so let me tell u that u r wrong...who sab passion ki wajeh se tha taani...passion ki wajeh se...anger ki wajeh se nahi...aur pata hai kyou bcoz...bcoz..I...I..I LOVE YOU...I LOVE YOU TAANI...I LOVE YOU...(crying) I LOVE YOU...I LOVE YOU...TAANI...I...I LOVE YOU...
So guyaaz...this is it...i'll update next part early...tell me i should continue it or no...nd if you don like it dhat feel free to tell me...ok...

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

adi.cutiepie thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
hi! first of all welcome to the forum dear and about the update it was awesome i mean i just loved it do cont. soon n pm me
dh19 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
welcome to the forum dear.
nice confession.
you should continue.

FieryLioness thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Anniversary 11 Thumbnail + 6
hey its really nice dear...
conti. soon πŸ˜Š
Megha106 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
its awssm...cntinue soon..
...Rhythsy... thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
dear its amazing
plz update soon
n plz pm me😳
Sosapinal thumbnail
So...guyaas here comes the second pat...the last part...
So here you go

Taani : rey yeh aap kya...(but reys put his fingre on her lips)
Rey : nahi taani...aaj mein boloonga aur tum sunogi...pyaar karta hoon tumse...bahut zayada...pata nahi kaise hua...par I LOVE YOU...(by hearing this taani's eyes fill with tears of happiness...nd the both hug tightly..but...)
Swaym : TAANI...REY...kahan ho tum log???TAANI...???
Taani : hey krishnaji...bhai...ab kya karenge rey...
Rey : kya karenge matlab...swayam ko bata denge ke hum ekdusre se...
Taani : aap pagal ho gaye hain???
Swayam : TAANI???Kahan hai tu???
Taani : achcha rey aap ek kaam karie aap jaie aur bhai ko koi bahana bana kar sula dijie...par unhe hamare baare me kuch mat batana...ok??
Rey : par kyon???
Taani : plz rey abhi sawal jawab mat kijie or jaie...plz rey...
Rey : ok...par usko sulane ke baad tumhare kamre mein aa sakta hoon na???
Taani : (blushes)aapko puchne ki koi zaroorat nahi ha rey...
Swayam : REY...TAANI...
Rey : oh gosh...tumhara bhai toh ghode par sawar hai...(taani gave him angry look nd tell him by indicating her figure to go)...ok ok fine ja raha hoon...bye...
Taani : bye...
Swayam : rey tu yahan kya kar raha hai???aur taani kahan hai???tune dekha use???
Rey : mujhe neend nahi aa rahi thi so i thought to come here to get relex aur taani apne kamre mein hogi..
Swayam : maine dekha...nahi hai...
Rey : are ghar me hi hogi yaar..
Taani : (comes behind) kya hua tum log is waqt yahan kya kar rahe ho???
Reyam saw taani nd rey got shock...
Swaym : kahan thi tum taani...
Taani : woh bhai mein kitchen mein thi...
Swayam : par meine toh kitchen mein dekha tha tum mujhe nahi dikhi...
Taani : woh kya hua na bhai me paani pee rahi thi ke thod paani niche gira uski wajeh se me niche gir gayi thi...shyad isliye aapko nahi dikhi...
Reyam starts laughing...taani gets angry...
Taani : aap log mujhpar has rahe ho...jao me aapse baat hi nahi karungi...
Reyam gets tensed...tey hold their both ears nd say sorrie...
Taanu : thik hai par aage se mujhpar mat hasana ...ok???
Reyam : ok...
Swayam : achcha ab so jao sab...
Everyone goes...after sometime rey comes to taani's room nd saw that she is sleeping...he looked at her beautiful face nd that tries to care his cheeks but she is sleeping so peacefully so he dont want to disturb her but he also want to care her cheek so move his hand on her cheek not touching her cheeks nd cares it...nd than he goes to his room nd slee ...

NEXT MORNING...

Every one was wake up insted of taani...when swaym goes to take bath rey goes in taani's room to see her...rey saw that she is still sleeping...so he goes near her bed nd sit on the bed nd cares her cheek...by this move of rey taani wake up...nd she saw rey was sitting on her bad...she looked at him with dreamy eyes...she thought that she is dreaming...
Taani : ab aap mujhe subaha subaha uthane bhi aayenge!!!
Rey : (understood that she is dreaming about him...)haan...
Taani : are aap toh bol bhi rahe ho...
Rey : kyon ki me yahan hoon sach mein
Taani : (dreamily) sach mein???(shockly)sach mein???...hey krishnaji...rey aap yahan kya kar rahe hain...bhai ne dekh liya toh...rey aap jaie yahan se...
Rey : pehle mujhe batao ke tumhe ye lagana ki tum mujhe imagine kar rahi ho???
Taani : (blush)jab aapko pata hai toh puch kyon rahe hain???
Rey : kyon ki mein tumhare mauh se sunana chahta hoon...(just then)
Swayam : TAANI...TAANI...
Rey : ohh god ye tumhara bhai na...bilkul galat time par hi entry maarta hai...
Taani : (giggle) par mere liye toh yeh bilkul sahi tym hai...
Rey : achcha bachchu...ab tum dekho mein kya karta hoon...(with is evil smirnk) jab tak tum mujhe ek kiss nahi karogi mein yahan se nahi jaunga...
Taani : WHAT???KISS???
Rey : yap...
Swaym : TAANI ...TAANI...( As soon as he enterend in taani's room rey hid in the cupbord of course holding taani's hand)kya kar rahi ho tum taani...kabse aawaz de raha hoon...
Taani : kuch nahi bhai kuch bhi toh nahi...(rey is still holding taani's hand..)
Swaym : taani tu theek toh hai na??
Taani : haan bhai mujhe kya hoona hai...i'm perfectly fine...(but as soon as she thought abt something nd say) no bhai woh actually nein bilkul bhi theek nahi hoon...lagta hai bukhar ho gaya hai...
Swaym : kya bukhar???
Taani : bhai mein soch rahi thi ki aap aaj collage chale jaie...me nahi aa rahi...mujhe sar dard bhi ho raha ha...(rey gets shock listening this...he was constantly lookig at her and teasing her by streachi her hand but now he stop teasing her nd just listen to her)aap rey ko bol dijie ke woh meri saari duties kar le...
Swayam : mein bol dunga taani but tumhari tabiyat...
Taani : bhai plz pehle rey ko bula kar baat kijie...(now rey understood that what is she upto...if swayam calls him he have to go in front of swayam nd leave taani's hand nd leave that KISS also...but he think about something nd he calls swayam...)
Swayam : ek min taani rey ka call hai main attend karke aata hoon..(goes outside the room)rey kahan hai tu...
Rey : haan swayam maine tujhe yeh batane ke liya call kiya ki main apne ghar par hoon aur thodi der aaram karna chata hoon so aaj mein college nahi aa paunga...
Swayam : tu theek toh haina dude..???
Rey : yah yah...bro...jz wan to take rest...
Swayam : ok than bye...
Rey : bye...(by seeing dis taani got shock that she was trying to stay away from him but he make a solution for come more close to her)ab kya karogi Miss.Jodhpur...ab toh tumhe mujhe kiss karna hi padega coz tum bhi yahan...mein bhi yahan...
Swayam : TAANI...TAANI...(rey again hide in cupbord holding taani's hand...)taani woh rey ki tabiyat kharab hai so woh collage nahi aa raha...
Taani : achcha???to ek kaam karti hoon main chalti hoon aapke saath...(rey pushes taani's hand)...aaahh...(taani understood that rey don wan to let go her collage so)bhai mujhe lagta hai mujhe ghar par hi rehna chahiye...
Swayam : exectly taani...me yahi kehne wala tha...tum aaram karo...kal kaam kar lena...chalo ab mujhe jaana hai...bye...
Taani : bye...(as soon as swayam leaves rey come out from cupbord nd starts moving toward her...she hitted the wall...nd he make her hand hold his hand...nd than remove some of her hair which was tickling her cheeks...nd he was about to kiss her but as soon as he saw her expression he let go her...he come back at a safe distance...)
Rey : taani open your eyes...(slowly opens her eyes...)taani,humara relation tab tak aage nahi badhega jab tak tum na chao...(by hearing this her eyes filled with tears...they both huged eachother tightly...)
Hey guyaazz...this is it...its end of my os...so tell me guyaaz...you like it or not
Sosapinal thumbnail
Thanx guyaaz for liking it...
Thanx alot
Sosapinal thumbnail
So...guyaas here comes the second pat...the last part...
So here you go

Taani : rey yeh aap kya...(but reys put his fingre on her lips)
Rey : nahi taani...aaj mein boloonga aur tum sunogi...pyaar karta hoon tumse...bahut zayada...pata nahi kaise hua...par I LOVE YOU...(by hearing this taani's eyes fill with tears of happiness...nd the both hug tightly..but...)
Swaym : TAANI...REY...kahan ho tum log???TAANI...???
Taani : hey krishnaji...bhai...ab kya karenge rey...
Rey : kya karenge matlab...swayam ko bata denge ke hum ekdusre se...
Taani : aap pagal ho gaye hain???
Swayam : TAANI???Kahan hai tu???
Taani : achcha rey aap ek kaam karie aap jaie aur bhai ko koi bahana bana kar sula dijie...par unhe hamare baare me kuch mat batana...ok??
Rey : par kyon???
Taani : plz rey abhi sawal jawab mat kijie or jaie...plz rey...
Rey : ok...par usko sulane ke baad tumhare kamre mein aa sakta hoon na???
Taani : (blushes)aapko puchne ki koi zaroorat nahi ha rey...
Swayam : REY...TAANI...
Rey : oh gosh...tumhara bhai toh ghode par sawar hai...(taani gave him angry look nd tell him by indicating her figure to go)...ok ok fine ja raha hoon...bye...
Taani : bye...
Swayam : rey tu yahan kya kar raha hai???aur taani kahan hai???tune dekha use???
Rey : mujhe neend nahi aa rahi thi so i thought to come here to get relex aur taani apne kamre mein hogi..
Swayam : maine dekha...nahi hai...
Rey : are ghar me hi hogi yaar..
Taani : (comes behind) kya hua tum log is waqt yahan kya kar rahe ho???
Reyam saw taani nd rey got shock...
Swaym : kahan thi tum taani...
Taani : woh bhai mein kitchen mein thi...
Swayam : par meine toh kitchen mein dekha tha tum mujhe nahi dikhi...
Taani : woh kya hua na bhai me paani pee rahi thi ke thod paani niche gira uski wajeh se me niche gir gayi thi...shyad isliye aapko nahi dikhi...
Reyam starts laughing...taani gets angry...
Taani : aap log mujhpar has rahe ho...jao me aapse baat hi nahi karungi...
Reyam gets tensed...tey hold their both ears nd say sorrie...
Taanu : thik hai par aage se mujhpar mat hasana ...ok???
Reyam : ok...
Swayam : achcha ab so jao sab...
Everyone goes...after sometime rey comes to taani's room nd saw that she is sleeping...he looked at her beautiful face nd that tries to care his cheeks but she is sleeping so peacefully so he dont want to disturb her but he also want to care her cheek so move his hand on her cheek not touching her cheeks nd cares it...nd than he goes to his room nd slee ...

NEXT MORNING...

Every one was wake up insted of taani...when swaym goes to take bath rey goes in taani's room to see her...rey saw that she is still sleeping...so he goes near her bed nd sit on the bed nd cares her cheek...by this move of rey taani wake up...nd she saw rey was sitting on her bad...she looked at him with dreamy eyes...she thought that she is dreaming...
Taani : ab aap mujhe subaha subaha uthane bhi aayenge!!!
Rey : (understood that she is dreaming about him...)haan...
Taani : are aap toh bol bhi rahe ho...
Rey : kyon ki me yahan hoon sach mein
Taani : (dreamily) sach mein???(shockly)sach mein???...hey krishnaji...rey aap yahan kya kar rahe hain...bhai ne dekh liya toh...rey aap jaie yahan se...
Rey : pehle mujhe batao ke tumhe ye lagana ki tum mujhe imagine kar rahi ho???
Taani : (blush)jab aapko pata hai toh puch kyon rahe hain???
Rey : kyon ki mein tumhare mauh se sunana chahta hoon...(just then)
Swayam : TAANI...TAANI...
Rey : ohh god ye tumhara bhai na...bilkul galat time par hi entry maarta hai...
Taani : (giggle) par mere liye toh yeh bilkul sahi tym hai...
Rey : achcha bachchu...ab tum dekho mein kya karta hoon...(with is evil smirnk) jab tak tum mujhe ek kiss nahi karogi mein yahan se nahi jaunga...
Taani : WHAT???KISS???
Rey : yap...
Swaym : TAANI ...TAANI...( As soon as he enterend in taani's room rey hid in the cupbord of course holding taani's hand)kya kar rahi ho tum taani...kabse aawaz de raha hoon...
Taani : kuch nahi bhai kuch bhi toh nahi...(rey is still holding taani's hand..)
Swaym : taani tu theek toh hai na??
Taani : haan bhai mujhe kya hoona hai...i'm perfectly fine...(but as soon as she thought abt something nd say) no bhai woh actually nein bilkul bhi theek nahi hoon...lagta hai bukhar ho gaya hai...
Swaym : kya bukhar???
Taani : bhai mein soch rahi thi ki aap aaj collage chale jaie...me nahi aa rahi...mujhe sar dard bhi ho raha ha...(rey gets shock listening this...he was constantly lookig at her and teasing her by streachi her hand but now he stop teasing her nd just listen to her)aap rey ko bol dijie ke woh meri saari duties kar le...
Swayam : mein bol dunga taani but tumhari tabiyat...
Taani : bhai plz pehle rey ko bula kar baat kijie...(now rey understood that what is she upto...if swayam calls him he have to go in front of swayam nd leave taani's hand nd leave that KISS also...but he think about something nd he calls swayam...)
Swayam : ek min taani rey ka call hai main attend karke aata hoon..(goes outside the room)rey kahan hai tu...
Rey : haan swayam maine tujhe yeh batane ke liya call kiya ki main apne ghar par hoon aur thodi der aaram karna chata hoon so aaj mein college nahi aa paunga...
Swayam : tu theek toh haina dude..???
Rey : yah yah...bro...jz wan to take rest...
Swayam : ok than bye...
Rey : bye...(by seeing dis taani got shock that she was trying to stay away from him but he make a solution for come more close to her)ab kya karogi Miss.Jodhpur...ab toh tumhe mujhe kiss karna hi padega coz tum bhi yahan...mein bhi yahan...
Swayam : TAANI...TAANI...(rey again hide in cupbord holding taani's hand...)taani woh rey ki tabiyat kharab hai so woh collage nahi aa raha...
Taani : achcha???to ek kaam karti hoon main chalti hoon aapke saath...(rey pushes taani's hand)...aaahh...(taani understood that rey don wan to let go her collage so)bhai mujhe lagta hai mujhe ghar par hi rehna chahiye...
Swayam : exectly taani...me yahi kehne wala tha...tum aaram karo...kal kaam kar lena...chalo ab mujhe jaana hai...bye...
Taani : bye...(as soon as swayam leaves rey come out from cupbord nd starts moving toward her...she hitted the wall...nd he make her hand hold his hand...nd than remove some of her hair which was tickling her cheeks...nd he was about to kiss her but as soon as he saw her expression he let go her...he come back at a safe distance...)
Rey : taani open your eyes...(slowly opens her eyes...)taani,humara relation tab tak aage nahi badhega jab tak tum na chao...(by hearing this her eyes filled with tears...they both huged eachother tightly...)
Hey guyaazz...this is it...its end of my os...so tell me guyaaz...you like it or not
...Rhythsy... thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
dear its really nice 
😊