Replies

Views

Users

Frequent Posters

BALHLOVER thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 10 years ago

Originally posted by: RaYaKapoor

and for the rest of u all... update in a day or 2...

o dear waiting for a lonnggg tome plz update soon.
BombayPonnu thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Finally... An update after ages... sincere apologies guys... and hope u have fun wid this one...

PART 28

If u remember.. Last time Priya had cooked for the Kapoors.. Ram was helping her.. Rather teaching her to cook...

After all the cooking was done, Priya was after Chachi to taste the food... And chachi was continuously avoiding her.. She was pissed off on chachu.. Ram was helping Priya cook.. Chachu just ordered her..
After a while, Priya gave up.. She was about to taste the food eeself when she heard a familiar voice call out to her...

Priya turned back and was elated..
P: Maa... Maa aap kab aaye.. Kaise raha trip.. Kya kya kia.. Maa im soo happy u r back...
KK: Priya.. Shant bacche... Bas abhi aaye hai...
P: Maa aaj na.. Maine khana banaya hai.. Aap taste karenge..
Kk: Bacche ek chef ki pariksha dining table par hoti h... Aur mai bas abhi aayi hu na.. Fresh hoke aati hu.. Ok..
P: Jee maa...

Soon everyone was gathered at the dining table... Priya served everyone.. And waited with bated breqth for the reaction...
Chachi: Accha hua... Accha hua maine pehle khana taste nhi kia... Avoid kar dia...
P: itna bura h??
Chi: nahi bacche.. Tab kha leti toh ab itna mazza nhi aata na... Bht accha bana h...
Soon everyone tasted the food and absolutely loved it... All were full of praises for Priya.. Including Ram..
P: par ye sab khana maine akele nhi banaya...
KK: Haa haa.. Pata hai.. Tumhare Ram ne bht madat ki tumhari... Ab khush...
Ram blushed and Priya stood there smiling...

Soon after lunch, Ram took his parents to his room...
R: Maa Papa.. Aap logon se baat karni h...
Kk: Bol na Ram.. Waiae tera pair theek h na abb...
R: Haan maa.. Mai bilkul thhek hu. Aap suno...

He told them all about his Hyderabad interview... The job that would help him fulfil his dream.. The USA... His dream of making a name for himself.. Proving his abilities without the help of the power the family had...

Krishna and Amarnath were not really happy with his move.. The tried all sorts of efforta to perauade him to drop his plans.. Ram however was adamant..
Later in the evening... KK sat with chachi and nuts.. She had bought gifts for them as she usually did whenever she went out.. But this time she had a special gift for her bahu... She had picked the most expensive Kanjivaram Saree from one of the most elite saree mall in Kerala.. She was all tensed and continuously asking chachi and nuts about RaYas relation...
Nuts: Arre badi maa.. Bhai aur Bhabhi se zyada romantic couple iss duniya m nhi h... Kitna pyar karte h ek dusre se... Ek pal ruth te hai.. Dusre hi pal ek dusre ko mana rhe hote hai...
Chachi: Haan bhabhi... Aur sab accha hai dono ke beech me...

While all of this was happening in KM, Priya had called her dad to tell him about her culinary experiment..
Sud: Priya.. Accha hua tu ne calk kia.. Mai tujhe hi call kar raha thha... Tu abhi k abhi ghar aa... Mujhe terese baat karni h...
P: Papa kya hua.. Aaj hi maa papa kerala se aye hai.. Aur maine naa aaj khana banaya.. Sabko pasand b aya... Waise maine akele nahi...
Sud: Priya maine jo kaha wo sunai nhi dia.. Abhi ghar aa...
P: lekin papa mai iss waqt nahi aa sakti...
But before priya could complete her sentence, sudheer had cut the call..

She rushed to the sharma residence and entered the house with the help of a spare key...
She saw sudheer sitting glum on the couch...

P: Papa.. Papa kya baat h.. Aapki tabyet toh theek hai na?? Mai doc ko phone karu??
Sud: Priya.. Idhr baith..
She obeyed...
Sud: Ye america ka kya chakkar hai??
P: America?? Kya h America me??
S: Nautanki mat kar... Mujhevpata chala hai ki Ram america jane wale hai...
P: oh woh.. Haan wo soch rahe hai aosa kuch...
S: Mai bhi chala jata hu.. Tum sabko chod kar.. Waise bhi.. Sab toh chod dete hai mujhe.. Pehle teri maa.. Fir tu.. Fir teri bua...
P: Papa.. Mai aapko chod k kahin nhi jaa rhi hu...
S: Toh kya Ram ko US me Job mil jayega toh tu kya idhr rahegi?? Jayegi hi na uske sath US..
P: Papa.. Papa kuch pakka nhi hua h.. Bas soch rahe hai..
S: Agar soch rahe ho na nikal do ye khayal apne dimaag se... Warna mai tum sab se bht door ho jaunga...

Priya came back home and was reading in her room.. KK came in with the saree she got for Priya and gave it to her...
P: Boht acchi hai maa.. Thank u soo much...
Kk: U r welcome beta... Priya.. Mujhe tumse kuch baat karni thhi..
P: Jii maa.. Kahiye na...
Kk: Beta Ram ne tujhe bola hi hoga na uske interview k baare me...
P: Haan maa...
Kk: Beta usse samjha na aisa naa kare.. Samjha na usse.. Kahan tum log US jaoge hume chodke... Aur abb tum bhi ho uski zindagi me... Tum kya apne papa ko chod kar jaogi US...
P: Maa.. Maa mai kya samjahu Ram ko... In fact... Iss baat pe meri bhi wohi kehna hoga jo Ram ka hoga..
KK left the room dejected...

Later that night.. Ram n Priya were in their room.. Ram was restless and Priya was disturbed..
R: Ye kya nonsense hai... Ek insaan ko apne se juda ek faisla khud karne ka haq nhi h kya.. Usme 10 log aake interfere karte hai... Arre log kya jate nahi hai US.. India isiliye tarraki nahi karta.. Foreign countries me dekho.. Sab apne ghar se alag hi rehte hai.. India me hi hai aise faltu ke attachments.. Ab tum kuch bol kyu nahi rahi ho..
P: Nahi.. Bas wait kar rahi thhi aapka bolkar finish ho..
R: Ho gaya h mera.. Ab tum bolo...
P: Ek.. Ye faltu ke attachmenta nahi hai.. Ye emotions hai.. Apnapan hai.. Ye Bharat ki sanskriti hai.. Do.. Personally, mai aapki jagh hoti toh apno ko dukh paunchakar kabhi US nahi jati... Arre aisa konsa career h jo India me.. Specially Mumbai me rehkar nahi banaya ja sakta... Uske lie kisi ko dukhi kar ke. Apne desh apni mitti se dur jane ki zarurat nahi hai... But, this is just my opinion.. Mai ye karti...
R: Bas.. Ab tum hi reh gayi thhi... Ab tum bhi karo emotional blackmail...
P: Raaammm... Mai kaha emotional blackmail kar rhi hu...
R: Tum ne Raaammm kaha.. Matlab tum mujhse naraz ho...
P: Nahi Ram.. Kis baat pe naraz hou.. Haq hi kya hai mera... Aap ne pucha toh maine apna opinion bata dia.. Waise.. Aap se ek baat aur karni thhi..
R: bolo
P: Papa ko pata chala US k bare me...wo bht naraz aur dukhi hai..
R: Ye kya torture h yaar... Ek grown up insaan apni zindagi ka ek faisla independently nhi le sakta kya!!
P: Shayad nahi.. Duniya ka niyam h Ram.. Hum jo bhi sochte hai.. Jo faislaa karte hai uska asar apno par zaroor hota hai...

Precap:
Priya woke up and looked at the alarm clock... And then turned towards the bed... Ram was nowhere to b seen.. She went out to the lawn...
She look everywhere.. But couldnt see him newhere... She picked her cell to call him and what she saw made her smile...
Mahaalwayscool thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
badi dher kar di..

stil goooddy update.. :Dcontinue shhhooon dear...πŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒ
Edited by Mahaalwayscool - 10 years ago
vironikajain thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Finally u updated this.. πŸ˜›
Nice update..why ram is so adamant for going to US when nobody wants him to go nd re unhappy with his decision.. πŸ˜”
Cont soon this time plz..
Thanx for pm
BombayPonnu thumbnail

Originally posted by: Mahaalwayscool

badi dher kar di..

stil goooddy update.. :Dcontinue shhhooon dear...πŸ˜ƒ

Thanks da... glad u like it .. ill continue soon
BombayPonnu thumbnail

Originally posted by: vironikajain

Finally u updated this.. πŸ˜›
Nice update..why ram is so adamant for going to US when nobody wants him to go nd re unhappy with his decision.. πŸ˜”
Cont soon this time plz..
Thanx for pm

Kya kare.. Ram hai hi ziddi... par aa gayi h na Priya.. uski saari zidd utaar degi...
lalmadhu thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Very nice and interesting.  Please try to give  updates sooner yaar.
lovelysakshi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
now, I feel Priya bhi nahi chahti i Ram us jaaye
this time u too late to update. next time please update soon
and this time u PM me and thanks for that😊
vironikajain thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

Originally posted by: RaYaKapoor

Kya kare.. Ram hai hi ziddi... par aa gayi h na Priya.. uski saari zidd utaar degi...

Yup wo toh hai.. πŸ˜‰
BALHLOVER thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

wow…….after a longgg gap u r here..welcome back dear..missing u and ur ff too..nice update yaar ..dhire dhire ho raha hai kuch kuch..eagerly waiting for the nextβ€¦πŸ˜Š