SS:*take everything from me*LAST PART ON PAGE 14

danno thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 12 years ago
guys i have written it in hurry so bear me...

khushi..hum toh bhool hi gaye ki aap arnav singh raizada jo apne siva kisi ke ahsas tak ko ahmeat nahi dete...

arnav..i m really very happy that u know me so well ...tumeh agle 6 mahino takk meri hat baat ko manana padega...bina kisi swaal ke...(in anger tone)

khushi..theek hai...toh ab yeh bhi bata dejiye ki hum nanai ko kya kahe ki yeh kaise toota

arnav..agar apna yeh so called masoon chehra nani ko dikhaogi na toh tumhe maaf kar dengi..kyuki apna jadoo toh apne sab pe kiay hi hua..hai...
yahi problem hai tum middle class logo ki...and arvan leaves for his roon

khushi in so much anger and tears in her eyes followed him towards their room...she place bags on table and move towars poolside...
arnav moves toward washroom to take bath...

poolside
khushi ...kyu???? kyu karte hai woh humse itni nafrat ...kyu DM???? kya galti hai humari...kyu kaha unhone ki humne kisi ki zindgi kahrab ki hai...kiske baare me baat kar rahe the...kiske baare me...she thinks that arnav loves his di the most in this world so what if he know abt shyam ...but why he is hating me...sari galati toh shyam ki hai na...

same time arnav came out of washroom and sees khushi removing her kangans which are given by anjali...arnav's mom's kangan...she sees arnav standing infront of her...

khushi..arnav g yhe lejiye apki maa ke kangan...hum iske layak nahi hai kaha aap itne bade businessman and kaha mai middle class ladki...yeh app rakh lijeye apne paas...jab apko iske liye sahi ladki mil jayegi na tab use de dena

arnav feel; like his heart skip a bit..when she says sahi ladki his heart is continuosly saying that u are the perfect girl for it but his brain...sayys no...she cheated me my di my family

khushi...yeh payal humari maa ne hume di the aur yeh mangal sootr  toh hume 6 mahino tak pehnana padega nahi toh ghar walo se kya kahogi...aur yeh earings...she removes her earings hurridly and hurt herself

khushi aahhh

arnav...kya kar rahi ho and m,oved towrd her to help her

khushi...nahi nahi arnav g aap kyu chinta kar rahe ho...kuch nahi hua bass thodi c choot hai theek ho jayegi...aur phir humein toph sahna hi hoga na...

she removed her earings and place it on table 

khushi...arnav g aur kuch toh nahi hai na apke humare paas...abhi bata dejiye hum abhi de dete hai warna aap kahege ki hum sirf paise chahte hai gehne chate hai...

arnav was totally shocked at khushi's behaviour and was not able to stand...

ps:hit like and comment too
                                                        index
part 2 on page 3
part 3 on page 5
part4 on page 9
part 5 on page 14
Edited by danno - 12 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

keerthureva thumbnail
Nice.hope sumthing like this happens.
naddiya26 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 8
wish it happen
dear
parilovestv thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
super nyc pl cont want to read more of it πŸ˜Š
--drama_queen-- thumbnail
hey yaar iloved it...
it was totally amazing.
wow.
you must must continue.
nd btw add me to ur buddy list.

smiley-shiney thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3