Replies

Views

Users

Frequent Posters

Lucky_2012 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2
Posted: 12 years ago
hi frnz...

sorry.. for the late reply and delay in posting the next update..
was out of station for cousin's marriage and now... a bit busy with backlogs...

will update the post in couple of days... and the sad part is that haven't watched the episodes too 😕😭

so the first thing is to update and then check out the last 6 episodes ...

regards,
lucky

Lucky_2012 thumbnail
PART 10:

At Sharma house:

Priya: thanks…

Ram: for what?

Priya:for giving me tips

Ram: smiles..

Priya: chai?

Ram: well … thinking…

Priya: itna sochenge toh kaise chalega Ram?

Ram: thik hai.. lekin kya ghar pe koi hoga???

Priya: don't know… lekin chai ka gharwalon ke saath kya connection?

Ram: kuch nahi.. chalo..

The maid opens the door..

Priya: sab hai kya ghar pe?

Maid: nahi didi.. sab bahar gaye hai…

Priya: thik hai…

Ram enters in…

Priya: main abhi aati hoon.. chai banake… waise if you wanna join.. you can join me…. in kitchen…

Ram: kitchen? Kya tumhare ghar me mardon ko bhi kitchen me bulate hai???

Priya: haan lekin sirf gharwalon ko.. and you are my accidental husband remember!!!! And you can come only if you wish to!!!

Ram: scratches his head and says ... thik hai chalo.. nahi toh.. phir se lecture sunayengi..  the enterpreneur.. . and thinks…ram kapoor aur kitchen me.. hey ram… ye shaadi ke liye kya kya karna pad raha hai…

Priya ties her hair into a bun and puts on her apron… and says.. waise TV hai waha par… timepass ke liye… toh meri lecture sunne se chutkaramil jaayega aapko…

Ram: vooo.. sharp ears haan.. lekin.. . TV pe ek hi prime khabar hai.. humari shaadi ki.. and usse dekhne se acha hai.. tumhari bakwas jhelu…

Priya: bakwas??? Aapne kaha main bakwas karti hoon???

Ram: changes topic and says.. … nice modern kitchen.. waise… main kabhi kisi aur ke kitchen me nahi gaya.. I mean not even in vikram's house…  aunt ki planning achi hai.. she can be a good interior designer…

Priya smiles and says … waise.. kitchen ki planning maine ki hai.. and thanks for the complement…

Ram: oh… leap year… once in 4 years.. tumhari .. planning achi hai… 

Priya: can you please give me milk from the refrigerator

Ram: looks around and says.. main ram kapoor tumhe dudh nikalke du???

Priya: aadat daal lijiye ram.. ab main hoon toh.. aapko.. har kaam karna padega… and points out milk and takes the tea pot and pours water along with tea powder and asks …sugar?

Ram: gives her milk bottle and says..sugar??.. I thought you will serve like we get in.. restaurants… lekin tum toh…

Priya: kya ye restaurant hai?

Ram: nahi ghar hai…

Priya: toh ghar pe aisi hi chai banate hai.. aur agar aapke kapoor mansion me agar restaurant jaissi chai milti hai.. toh.. enjoy it for last 2 days.. kyunki mere aaneke baad sab badal jaayega…

Ram: excuse me…

Priya: bites her lips and smiles and says in a sweet voice….woh chai…. Chai thodi hoti hai ramji.. try this one.. sab kuch saath me… you will love this chai.. back to her normal angry tone ab batayiye sugar kitni lenge???

Ram: ok.. 1 tea spoon…

Priya: ok.. and makes chai.. and pours it and offers biscuits and chai to ram…

Ram: takes a sip and says… hmm.. waise maan na padega… you really make good tea… I really believe good homemakers are good business women… but vice a versa… pata nahi…

Priya: excuse me… aap kehna chahte hai ki I may not be a good home maker????

Ram: haan… nahi … tries to change the topic and says mera matlab hai priya.. woh actually… I know that we are getting married all of a sudden… but my question is happy homes are made only when the lady of the house is happy…!!! So I  just wanted to know if  are you happy about this accidental marriage? I mean.. you know ke I am fat.. and all.. like ho sakta hai ke tum kisi aur se you know.. pyar… and all…

Priya: to be honest … jhatka toh laga hai.. you know what I never expected my life to take such a pace … rahi baat aapki toh… main outer appearance ko nahi.. andar ki khoobsurti me vishwas karti hoon.. ye figure, handsome, and all…samay ke saath mitne lagta hai ram… agar nahi mit ta toh woh hai… andar ki khoobsurti, insaan ki achai… and to be honest ram… meri nazar me aapki izzat aur badh gayi jab aapne mere bare me socha… hamare shaadi ka news flash hone ke baad…

And rahi baat meri… main toh shaadi .. karna chahti thi… apne pasand ke ladke ke saath… I believed in love marriage…

Ram: me too… par ye.. achanak.. se … so it means you are happy???

Priya: I am not happy…. About this accidental marriage as of now… but you know I am not of the types jo.. kamre me baithke rone lagenge…  for me life is a race.. roke baithungi.. toh… haar meri hi hogi.. so I accepted it … and now it's my turn to make my life happy… from this "accidental marriage"

Ram: vooo… 1 minute 1 minute… I just got goose bumps… listening to your motivating speech.. lekin..  shayad tum bhul gayi peechle 2 dino se jo bhi ho raha hai…  tumhare aankhen abhi bhi suji hui hai.. ro ro ke tumne apna haal kya banaya hai…

Thanks to me ki.. mujhe tumhari haalat pe daya aagayi varna.. tumhara toh … shows his hands to god.. and says.. wohi maalik tha…

Priya: angry..you…

Ram: ek minute I have not finished… and says.. in a normal voice… remember to make a marriage successful.. I mean to live happily everafter.. both should be happy.. or else.. both should make moves such that we will be happy… Toh your statement.. "it's my turn to make my life happy" is not valid here….

Priya: understands what ram was trying to say.. and thinks.. sach toh hai.. ye hum dono ka decision hai.. and says yes I agree lekin aapne mujhse sawal pucha .. toh isliye maine apne point of view se jawab diya… because I don't know what will your answer be!!!!

Ram: mera bhi yehi jawab hai….

Priya: see now I can say that we want to live happily after marriage!!!!

Ram: oh god… you are really impossible.. ab main samjha ke log tumhe pathbreaker kyun kehte hai!!!!

Priya: ph please now don't start again… and I am happy that I make and follow my own rules…

Ram: abhi ke liye thik hai.. lekin shaadi ke baad nahi chalega… tum mere ghar pe aaogi.. and waha mera hukum chalta hai…

Priya: excuse me… shaadi ke baad woh mera ghar bhi ho jayega.. toh hukum mera chalega… and by the way… ghar pe auraton ka raj hota hai… and business pe aapka hoga.. lekin sirf kapoor industries par…

Ram: no ways… ghar aur… business dono pe mera hi hukum chalega… because I am ram kapoor… and points his finger towards her….

Priya: aur main banjaungi.. mrs. Ram kapoor… so mind it… and points her finger towards hi… standing close to each other.. look into each other's eyes… angrily (angry eye lock)

When ram's phone rings..

Ram: hello bol sid…

Sid: bhaiyya kaha ho aap?

Ram: main priya ke saath.. I mean uske ghar pe..

Sid: bhaiyya… daadi aa gayi hai.. and she is on… fire bhaiyya… plz.. jaldi aa jao…

Ram: oh shit.. main daadi ke baareme bhul hi gaya tha… I'll be there in 30 mins…

Ram: woh daadi… she will kill me…

Priya: smiles…  and thinks… ram kapoor ka pehla weak point… daadi.. ab dekhti hoon.. ghar kaun chalyega… and smiles..

Ram: smiles and says… kapoor mansion… pe.. mera hukum… hoga.. and says.. jaata hoon …

Priya: angrily…ram jaata hoon nahi.. kahiye jaakar aata hoon…

Ram: madam.. main jaakar aata hoon…

Priya smiles..

Ram: turns back and smiles and leaves Sharma house..

To be continued…

shaaranya thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 8
Lovely part!!
Where were u all these days????
Plzzz update ASAP
vinan2050 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
awsm update yarr  but nxt update k liye fir se itna time mat lena
14shubhi thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
awesome part dear...
just loved it...
and aah finally u updated...
continue soon...
saisamanvi thumbnail
awesome update lucky
loved it
thank you!!!
Lucky_2012 thumbnail

Originally posted by: shaaranya

Lovely part!!
Where were u all these days????
Plzzz update ASAP

thanks sharanya.. glad that you liked the update 😊

i was out of station for my cousin's marriage...😊

next update would be regularly done..
lucky
Lucky_2012 thumbnail

Originally posted by: saisamanvi

awesome update lucky
loved it
thank you!!!

thanx sai... glad that you loved the update...

next one would be as early as possible.

lucky
Lucky_2012 thumbnail

glad you liked the update

lucky
Lucky_2012 thumbnail

Originally posted by: vinan2050

awsm update yarr  but nxt update k liye fir se itna time mat lena

thnx vinan250...

sorry for the delayed update.. was busy at cousin's marriage...

next updates would be regular.. 😊😊

luckyz