Rohan has become crazy about Radhika..the way he is pleading, begging, requesting and trying to dominate her as if he owns her or she is his personal property..I was wondering what if Nana Patekar's aatma entered in Rohan's body, the scene would have been somewhat like this..:-
Rohan in Nana Patekar's ishtyle...😉😛
Radhika, aao Baingan Tikka khaayen..tum mere saath aisa kyun kar rahi ho?..mujh mein kya kami hai?..kya nahi hai mere pass, fir bhi tum bhukkar Dev ko pasand karti ho..?.kyun Radhika...?
Radhika:- Rohan, tum pagal ho gaye ho,sathiyaa gaye ho, dimag se buddhe ho gaye ho..tum jaante nahi main Dev se kitna pyaar karti ho...pagla gaye ho...tum sau janam loge toh bhi Dev jaise nahi ban paaoge..😛tumse shaadi meri jhuti(Sandal) bhi nahi karegi..😉
Rohan gets more wild hearing this, he starts banging his head in typical Nana Patkar ishtyle...he screams and shouts...:- Radhika, Dev nahi hoon, tumne mujhe Daanav(Devil) bana diya hai, tumhare pyaar ka bhoot mere sar per Jhalak Dikhla jaa ke liye bhootni talash karte naach raha hai.. mere sar ke baal Sensex ke stock ke jaise ghir rahe hain...jaldi hi tumhare pyaar mein Takla ho jaaoonga..haa haan haan main Yamla Pagla Deewana ho gaya hoon..mujhe sab jagah tum hi tum dikhaayi deti ho..Subah ko aaina dekhta hoon toh tum nazar aati ho, main apne chahre mein tumhara chahra dekhta hoon.😆..brush karta hoon toh wash basin mein tumhara chahra nazar aata hai,😛 bathroom mein jaata hoon toh sharam ka maare kapde pahan kar nahaata hoon, aisa lagta hai jaise tum dekh rahi ho😉...TIDE sabun mein tumhara chahra nazar aata hai...Main kya karoon Radhika, breakfast mein Aloo ke parathe mein tumhaari shakal nazar aati hai, chai mein MARIE biscuit doobo kar khaata hoon toh tum nazar aati ho...😆
Main pagal ho jaaoonga, aajkal Alloo aur Baingan TIKKA khaana shuru karr diya hai kyunki usmein bhi tumhara naam hai RADHIKA..(Radh-ikka)..main itna TIKKA khaata hoon ki raat ko meri waat lag jaati hai...meri haalat Dhobi ke Kutte ke jaise kar di hai tumne...Na ghar ka na ghaat ka raha..Shaam ko office mein Gol-Gappe khaata hoon toh tum dikhayi deti ho, Rasgulla jaise hi haath mein leta hoon, tumhari shakal nazar aate hi Rasgulle ki ras meri shirt aur pant per ghir jaati hai, ANTS ander ghus ghus kar meri waat lagaa deti hai...shaam ko Thanda Thanda cool cool powder lagakar apne sooje hue badan ko shaant karta hoon...Radhika main deewana ho gaya hoon, pagla gaya hoon...😆😉
Edited by set_raj - 15 years ago