Rohan ka Pagalpan...nayi style mein..

set_raj thumbnail
20th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 4
Posted: 15 years ago
#1

Rohan has become crazy about Radhika..the way he is pleading, begging, requesting and trying to dominate her as if he owns her or she is his personal property..I was wondering what if Nana Patekar's aatma entered in Rohan's body, the scene would have been somewhat like this..:-

Rohan in Nana Patekar's ishtyle...😉😛
Radhika, aao Baingan Tikka khaayen..tum mere saath aisa kyun kar rahi ho?..mujh mein kya kami hai?..kya nahi hai mere pass, fir bhi tum bhukkar Dev ko pasand karti ho..?.kyun Radhika...?
Radhika:- Rohan, tum pagal ho gaye ho,sathiyaa gaye ho, dimag se buddhe ho gaye ho..tum jaante nahi main Dev se kitna pyaar karti ho...pagla gaye ho...tum sau janam loge toh bhi Dev jaise nahi ban paaoge..😛tumse shaadi meri jhuti(Sandal) bhi nahi karegi..😉
Rohan gets more wild hearing this, he starts banging his head in typical Nana Patkar ishtyle...he screams and shouts...:- Radhika, Dev nahi hoon, tumne mujhe Daanav(Devil) bana diya hai, tumhare pyaar ka bhoot mere sar per Jhalak Dikhla jaa ke liye bhootni talash karte naach raha hai.. mere sar ke baal Sensex ke stock ke jaise ghir rahe hain...jaldi hi tumhare pyaar mein Takla ho jaaoonga..haa haan haan main Yamla Pagla Deewana ho gaya hoon..mujhe sab jagah tum hi tum dikhaayi deti ho..Subah ko aaina dekhta hoon toh tum nazar aati ho, main apne chahre mein tumhara chahra dekhta hoon.😆..brush karta hoon toh wash basin mein tumhara chahra nazar aata hai,😛 bathroom mein jaata hoon toh sharam ka maare kapde pahan kar nahaata hoon, aisa lagta hai jaise tum dekh rahi ho😉...TIDE sabun mein tumhara chahra nazar aata hai...Main kya karoon Radhika, breakfast mein Aloo ke parathe mein tumhaari shakal nazar aati hai, chai mein MARIE biscuit doobo kar khaata hoon toh tum nazar aati ho...😆
Main pagal ho jaaoonga, aajkal Alloo aur Baingan TIKKA khaana shuru karr diya hai kyunki usmein bhi tumhara naam hai RADHIKA..(Radh-ikka)..main itna TIKKA khaata hoon ki raat ko meri waat lag jaati hai...meri haalat Dhobi ke Kutte ke jaise kar di hai tumne...Na ghar ka na ghaat ka raha..Shaam ko office mein Gol-Gappe khaata hoon toh tum dikhayi deti ho, Rasgulla jaise hi haath mein leta hoon, tumhari shakal nazar aate hi Rasgulle ki ras meri shirt aur pant per ghir jaati hai, ANTS ander ghus ghus kar meri waat lagaa deti hai...shaam ko Thanda Thanda cool cool powder lagakar apne sooje hue badan ko shaant karta hoon...Radhika main deewana ho gaya hoon, pagla gaya hoon...😆😉
Edited by set_raj - 15 years ago

Created

Last reply

Replies

27

Views

2.8k

Users

13

Likes

50

Frequent Posters

meghna2 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Navigator Thumbnail
Posted: 15 years ago
#2
Good job dude,why dont you translate in english whatever you have written in hindi?
shobrakapooor thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 5
Posted: 15 years ago
#3
ache nana patekar ishtyle😆 luved ur post
chocolate_boy thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 3
Posted: 15 years ago
#4

Set Raj, what about these in Salman Khan style?

Rohan- Radhika ka nasha pyare, nasha sabse nashila hain, Dev ko dekhoo waha wo uski husn ki baraish mein gila hain...Ishk ke naam pe karte Dono ab Rasleela Leela hain🤔

Main karoo to sala Character Dheela hain, Dev kare to Dhinka Chika hain

Haha, hillarious post dear.🤪

set_raj thumbnail
20th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 4
Posted: 15 years ago
#5

Originally posted by: chocolate_boy

Set Raj, what about these in Salman Khan style?

Rohan- Radhika ka nasha pyare, nasha sabse nashila hain, Dev ko dekhoo waha wo uski husn ki baraish mein gila hain...Ishk ke naam pe karte Dono ab Rasleela Leela hain🤔

Main karoo to sala Character Dheela hain, Dev kare to Dhinka Chika hain

Haha, hillarious post dear.🤪

CB..I mean Chocolate boy...Rohan ka character hoga toh dheela hoga naa...woh toh characterless chhichorra hai..😉
chocolate_boy thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 3
Posted: 15 years ago
#6

Originally posted by: set_raj

CB..I mean Chocolate boy...Rohan ka character hoga toh dheela hoga naa...woh toh characterless chhichorra hai..😉

Arre yaar, you filled up my heart today.I know my name matches with CB name..thanx ab tum ne bol diya...

Yes a person who can do so much of nonsense is seriously a characterless man.

set_raj thumbnail
20th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 4
Posted: 15 years ago
#7

Originally posted by: chocolate_boy

Arre yaar, you filled up my heart today.I know my name matches with CB name..thanx ab tum ne bol diya...

Yes a person who can do so much of nonsense is seriously a characterless man.

Characterless ka sirf dimaag hi dheela hota hai..
bholabear thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 15 years ago
#8
Superb Raj bhai! As usual kamaal dhamaal ke jokes.
RADEV1000 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail + 2
Posted: 15 years ago
#9
Raj bhaiay hilarious as always...n masaladar too...😆
harianjana thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 4
Posted: 15 years ago
#10
rbg nanapatekar ke saath saath kuch salman aur anupam kher ka styles bhi follow kar na 😊😉
any way nice post and enjoyed a ton 😆

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".