Views

Users

Frequent Posters

khusi_* thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
Posted: 13 years ago
jagiya pe hath naa uthayegi
jagiya beend hai uska!
jagiya ka kya hoga dekhne main mazza ayega!
pata hai naa maregi par waise jags bhi sahi tha..usne anadi ko mana na kiya tha padne se...wo to usne apni buddhi zyada dauda di thi isi ka nateeza hai ye par i want anadi to just dump him and finish off her studies aur phir jags jab uske peeche peeche daude to use laat maar ke bhaga de..seriously i want tht to happen 

Shivika_Fanatic thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

Originally posted by: CutiePiee4

pata hai naa maregi par waise jags bhi sahi tha..usne anadi ko mana na kiya tha padne se...wo to usne apni buddhi zyada dauda di thi isi ka nateeza hai ye par i want anadi to just dump him and finish off her studies aur phir jags jab uske peeche peeche daude to use laat maar ke bhaga de..seriously i want tht to happen 

wo san toh thik hain but at d age of 18yrs koi kaise itni jaldi pada likha ban sakta hain n c JAG is studying medical ha lekin jitna kar sakti hain kafi hoga anandi ke liye!!!🤔
Shivika_Fanatic thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

Originally posted by: CutiePiee4

wo san toh thik hain but at d age of 18yrs koi kaise itni jaldi pada likha ban sakta hain n c JAG is studying medical ! ha lekin jitna kar sakti hain utna toh kafi hoga anandi ke liye!!!🤔 n thnk u soooooooooooooo much neha 4 posting such nyc pix yaar!!! saaachi mein man na lag raha tha hum sabka bina pix ke its gud nw!!!!

Especially in pix mein ek khas baat hain batau???

SHANKY KA HAIRSTYLE SO STYILISH NAA??? I mean kis tarike se round kiya hain samne se!!!!

AUr ha jab anandi usse khub suna rahi thi I thnk evry1 must hv noticed ki JAGYA KE AANKHON SE AASU NIKAL RAHE THE!!! hain naa???😭

But yes ANANDI did her BEST!!!👏
Yepp both were fantabulous yesterday and kal mujhe jags ka POV bhi kuch galat na laga...hum sirf anadi ke nazariye se dekh rhe hai jags ke nahi..plus jags didnt stop her from studying further..to kyun anadi ne padhai ke tyaag ka bhashan diya not that iam justifying wht he is dng but padhai wale topic par m,ain jags ke saath hon..but overall iam with anadi par ye CV's kitne chalo hai jhagda dikhaya bhi to aisa ki na to main jags par gussa hoon aur na hi uss par pyaar a raha hai
khusi_* thumbnail
well.........yes thats rite that its her fault (to quit education)
but she was a kid yaar!
how can c understand the future prob.............am very dissappoint with bharon as well as jag at da time......they didn't force her properly!!

but after da leap.........if u ve any prob with ur wife try to correct that rather calling her gawar,dihati....................jag ne kavi v padhhai suru karwane k baren main bola yaa socha.........nehin naa.....baas romance yaa taana...............whats that??
he just jealous and scared of her intelligence..............padhai karegi toh mujhse aage nikal jayegi........he even accepted that after varun's accident!!

so am very happy with jagiya's problems in recent episode
in fact i loved anandi's screaming n specially jag's expressions......
if a girl is not educated that doesn't mean c is not a gawar......thats rite!!
not agree with jag's POV at all!!
what he did to her is highly punishable!
i really very angry with him still now...........n don't think ever gonna like the character jagiya!
Edited by khusi_* - 13 years ago
as far as the character of jagya goes i was never in favor of him......and yeah i do agree that he taunted her and called her gawar and all that and that ws wrong but woh bhi kya karta...he was hurt because he fought for her studies and she just quit her study just to please that old hag🤢 JAgs was never really scared of anandi's intelligent infact he always appreciated it but yes that guy has an inferiority complex becoz he always saw himself very smart intelligent and what not but the moment he comes across an urban guy he gets a reality check and that is a big blow to his ego which he can't tolerate and just lies to show the world taht he is nothing but a modern guy with a modern family background. uff bahut likh liya ab main thodi der baad likhungi kuch aur abhi bhi kitna kuch hai jags aur anadi ke stupidity likhne ke liye😆
khusi_* thumbnail
haan haan likh..yeh fc pura v karna hai
next mujhe jo open karna hai😃

well............yes u said it rite..................but i want jagiye to be punished heavily😈

mujhe usko devdas bana dekhna hai!
something like salman khan in hum dil de chuke sanam.....in the song tadap tadap ke.............
jese woh desert main soya hua tha...............yaad karke apne pyaar ko
haan.............yeh song jag pe fit nehin hota........
but ese hi kuchh scenes dekhne hai mujhe😈
haan me to want jagya to be punished!!!!

nahi wo hum dil...wala scene nahi mujhe bahut bura laga tha...kuch aisa dikhaye ki jagya par kisiko taras bhi na aaye😆

haan ye fc kab poora hoga aur kab mujhe meri geli behan ke fc mein kadam rakhne ka mauka milega😛
khusi_* thumbnail
kya baat kar rahi hai.................
bura laga q ki salman k character ki koi galati naa thi
but jag ki toh hai
am gonna love that........
pure registan pe anandi k liye tadapta hua bejaan pada hoga

ohh such a devil i am
but i really want that!