Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Posted: 13 years ago
wow awsome update
totally loved it
sajanfan004 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
hey maisha di,
this part was so cool!! finally sajan won the case...alll because of "chashmish"!
poooooooooooooooooooooooor nupur! i cud just imagine her expressions!! hehe.....she got the correct answer for her behaviour!!...
i also liked the new twists and incedents u brought in this ff....i mean it didnt have the same parts as in aitraaz (obviously) ....so the new things tht u brought were rlly gr88!!
hayye.........bohot achcha likha! superbb....do update soon...thnx for the pm! and do pm me for the next update as well! sorry for the late cumment! lol! so are u gonna leave ur ff here only...or areu gonna cont. it with the life of sam, gunji and unka baby?? do let me knw! cya......awesumm workk!
------------------vidhi
Edited by sajanfan004 - 13 years ago
hazra66 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
wow
aussum update
loved it
loved sajan's convo...
continue soon
Maisha007 thumbnail
part-21
sajan came out of the court...all the reporters were trying to take there interview.. but gunjan was avoiding them....
s=ek minute...ek bar unhe kuch kehto doo...
g=nahi sarat in media waloke ma mu nahi lagna chahtii ..
reporter=sir..plzz....ek sawall..
g=sorry no questions..chalo samrat....
sajan came to there car..gunjan opened the door to sit inside..mayank came there..
g=samrat pllzz isse kehdoo ke... ma isse koi baat nahi karna chahtii..
s=gunjan..
m=gunjan plzz...ek baare meri baat to sunloo..
g=mujhe na tumse koi bat karni ha..aur nahi tumhari koi baat sunni ha.. tumhari uss socalled wife ke wajase..mere baccheki life khatreme parchuki thi..aur tum..
s=gunjan..just relaxx..plzz...itna stress tumhare liye accha nahi ha...
m=samrat im sorry to u too..mane tumhe..
s=dude...comeon...jo hua so hogaya.. actually tab sabkuch is haalt me..sabke samne aya ke mujhpar yakeen karna thorasa tuff tha..acutally mujhe to ye bhi laga tha ke ma gunjan ko kaise samjhaunga.. but i think..i was luckyy..ke mujhe gunjan ko kuch samjhanki zarurat nahi pariii..but dude...tumhari bhi koi galti nahi thi.. nupur ne tumhare akhome.. aur dimaag me zeher aur jhut gholke rakha tha.. so.. its ok..mane dilse tumhe maaf kia..galti sabse hojati ha....
m=thanks samrat.....
s=gunjan...tum..
g=samrat im sorry par mera tumhara jitna itna bara dil nahi ha.. n so i cant forgive him...
s=gunjan plz..tum itna gussa mat ho..dekhoo..sab jante ha..ke usne ye sab nupur..
g=insaan ke pas agar dimag hoo..to woh sach jhut sahi galat me fark karna janta ha...
m=gunjan...im really sorry..
g=mayank mujhe isliye nahi buira laga..ke tumne mera sath nahi diya..jo situation thi.. us halat me tum to kya koi bhi sam pe shak karta...mujhe dukh is baat ka ha.. ke tumne usdin samrat ko kitna bhala bura kaha..usse ek raat jail me rehna para.. tumhari wajas.e....sirf tumhari wajase...tumne samrat ko nahii..mujhe takleef di thii..aur iske lie..ma tumhe kabhi maaf nahi karsaktiii...chahhe samrat hi kyu na kahe mujhse......is baat keliye tum chahe jitna sorry kahoo,ma ye baat apne dilse nahi nikal saktii..... par ha...iske ilawa ma tumse naraz nahi hu..so i forgive u...
m=par..
g=chale samrat????
gunjan sat inside the car..
s=dont worry dude... abhi thora gusseme ha... badme theke hojayegii..
m-ya... gunjan ka gussa jayazz ha.... anyways best of luckkk..
s=thanks..bye..see u..
m=bye...
sajan sat inside the car..n started for there home.... samrat knew gunjan was upst n angryy..so he decided to cheer her up...before going home..he stopped in the middle of the wayy..
g=kya hua/? gari kyu rokhh dii???
s=chaloo..bahar utroo..
g=are par...yaha????
s=ha...aur ha...ye coat utardoo..kya yaar..abhibi kya court me ho..chaloo.ye utardoo..
g=ok ok..wait..
gunjan took off her black coiurt...n sajan came out of the car..
g=samrat hum ja kaha rahehaa??
s=chaloo..beach pe chalte ha..
g=whatt?? beachh???
s=ha chaloo..us par ha..
he holded her hand n draged her to the beachh...it was crowded...
g=samrat abhi itni bheer ha.chalo..badme ayenge..
s=acha theke ha..ab jab ahi gaye ha..to chalo icecream khake jate ha...
g=accha theke ha...
sajan went to icecream stall...
s=bhaiya...do choco icecream..
g-tumhe to vanilla pasand hana???
s=hmmm..par aj tumhe treat meri tarafse...isiliye aj only chocooo...ye lo..
both starts eating there icecreams... gunjan was eating... samrat looked at her.. remembered there previous days.... gunjan loved her open hair.. when the weather was windy..she always kept her hair open.n lovedd when wind blew her hair awayyy...
this time..samrat put his hand on her hair..n took off her hairclippp.
g=samrat ball kyu khul diya:??
s=kyuki,...tum khule balome zyada acchi lagti hoo..ye tum bhi janti ho..aur ma bhii...
gunjan smiled...
g=ab ghar chalee?? icecream khatam hochuka ha...
s=chalo....
sajan reached home....gunjan opened the door...n went to her room...
s(to himself)= gunjan kuch zyada tensed haii...mujhe lekar itne dinotak usne bohot stress leliya.. i thinkk..muujhe usse relaxx feel karwana chahiye... usse khush rakhna hoga..isse woh bhi khush rahegaiii..aur baby ko bhi kuch nahi hogaa...
gunjan came to her room.n sat down on the bed...samrat also came there..n sat beside her...
s=ab tum fresh hojaooo..
g=nahii..kuch der sona chahtii hu..
s=theek ha tum kuch der aram karlooo...
g=hmmm..
gunjan lied down on the bed..n samrat put the blanket over her...gunjan closed her eyes n slept for sometime..
she oepend her eeyes...n saw it was very late....
g=raat hogayii?? itni dertakk ma sogayii?/ shitt..samrat ne kuch khaya hoga ke nahi..pata nahiii..
she got up n looked for samrat..but he wasnt at home.his car wasnt at the parking..
g=samrat kaha chala gaya/? shayed..mujhe sota hua dekh..disturb nahi kia.. ma pehle fresh hokar..nah leti huu...phir dinner bana lungiii...ha..
gunjan took her clothes n went inside the washroom.....she came out of the washroom..n saw the lights were off..only dim lights were on... gunjan came out of thw washroom while drying her hair..n saw there was heart made with rose petals.. n written.. THANK U....gunjan smiledd....she went to the bed.. there was another heart..n a chit..she took itt.."ALWAYSS KEEP ON SMILINGG...."... this made her smile more.. she looked here n there.,..n saw her favourtie chocolate cake... she went to it..n tasted some creamm...
g=yummy...
there was a note hanged with the curtains.. gunjan took it..
"PULLL THE ROPE.."..gunjan pulled the rope...n rose petallss fell over her.. all red roses.... she knew who had done all this..n whyy....
finally she went to the mirror...n saw a box.with a notee....gunjan opened the box.. it was a bracelet...with S written.. she smiled..n weared it...n the opened the note..
"hmm..i hope...ab tumhare chehrepar smile ayi hogii..kya hana..jab tum chupchap hotii ho..to bilkul bhi acchi nahi lagtii..mujhe tum haste hue..sharmate hue.. mujhse jhagda karte hue.. humesha esehi rehna..gunjan..plzz...."
gunjan kissed the note..n looked here n there..
g=samrat kaha ho tum???  samratt...
she kept on calling him.but he didnt came..
g=theek ha..mat aoo..jab phirse nazar hojaungiii..na..tab ana samjhe.e..
gunjan went to the window..n smiled..she knew..this time..he will come...n she was rite... samrat came to her..n holded her hand..gunjan turned around..
g=mujhe pata tum aogee..
s=soo..kaisa laga??
g=tumne ye sab..kitne samay me kia??
s=welll..jabtak tum nbathroom me thii..
g=kyu kia???
s=tumhare liee...
g=tum kabhi sudharne wale nahii..
s=tum aj subhahse itni pareshan thii..na theekse baat kia..udas thi..
g=ma udass nahii..bass...
s=muujhe leke daar tha haana??
gunjan became quieet..n turned around...samrat hugged her from backkk..
s=meri chashmish itni kamzorr kabse pargayii???? hmm???
gunjan closed her eyes....
s=heyy..sab theek ha na...
gunajn turned n hugged him...
g=agar...ma tumhe nahi bacha patii..too...zindegi bhar...jee nahi patii..
samrat broke the hug..n cupped her face..
s=heww sweetiee...maat roo na..plzz..jaan..u no..ma tumhe rote hue nahi dekhsakta.. tumhe khush karnekeliye.mane ye sab kia..aur tum rone laggayaii.. im sorryy..
g=sshhhh...tum  na..bohot bolte hoo.,.pehle..khush karte ho..phir emotional bate karke rulate ho..aur phir sorry bhi kehte hoo..
s=to kuch aur kahuu??
g=kya???
he came close..n whispered in her ear..
s=i love u...
gunjan blushed n smiledd...he looked at her..n saw her blushing..
g=i love u..too...
s=aye hayy...ma to gaya...
gunjan blushed..n sat on the bed..samrat bought the cake...n both cut it...
s=congratualtions to...mrs gunjan samrat shergill..
gunjan smiled..n fed him a piece...
s=wase tum chori chorii cream khate hue..bari cutee lagtii hooo..
gunjan blushed..
samrat kept the cake..n took her hand..seeing the bracelett..
s=pasand aya??
g=bohott...
s=socha tha..annivarsary me dunga..par..tumhe khush karnekeliye..
gunjan smiled..n kissed on his handd,...n then hugged him..
g=samrat.....mera ye trust kabhi mat torna..ok???
samrat broke the hug..n cupped her face...
s=i promise..kabhi nahi torungaa...
he kised her forehead...gunjan holded him from backk..n then pulled him over her.... n liedd on the bed... gunjan looked at him..n blushed...she brought him closer...samrat kissed her on neckk...gunjan clutched him from backk..
after 2 years
samrat came back home...at night..the place was calm n quiett...samrat went to his room...he opened the room..n came inside...
gunjan was siting on the bed..with a sweeet baby on her lapps...samrat went n sat beside her..
s=sogaya/??
g=ha sogaya..pata ha... adiii.. bilkull tumhari ttarah shetan ha... meri koi baat nahi suntaa....
s=akhir..dad pe gaya haa...
g=ya ya..par me kehrahihuu..ma isse docotr banaungii...koi bb  champ nahii..
s=woh to ye wasebhi ban jayega...par tum dekhna.. ye lawyer hi hoga..
g=lawyer??
s=hmm..apni mom ka bhi to kuchhh side effects hona chahiye na..
gunjan smiled..n rested her head on his chest..
g=ye jo bhi hoga...ill love it..cause i lovee u..n i trustt uu...
s=i trust u too...
samrat kissed her on forehead..n hugged her backkk....
 HAPPY ENDING!!!!!....

358674 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
wow
really nice
awesome
👏 👍🏼 👏
BabajiKaThullu thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 4
happy endinggggggggggggggggggggg

superb fantasticccccccccccccccccccccccccccccccccccccccccccccc
Kritianya thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Nice ending
luved it
thanx for the pm
karantakiar thumbnail
Realy a vry awsm nd fantastic updt dear.
luv d ending.
plz cnt wid nxt part soon.
luv u
vritika
awwwwwwwwwww.mera fav ff awesomeeeeeeeeeee endingg....lvoed it to the coree.....................mindblowing amazing sweet cute...............
thanks for the pm.........
thanks for each update it was a fantastic story n loved it..n enjyd it a lot thanks 
PoojaSheth thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Awesummmm....Woh sajan won d case..