Replies

Views

Users

Frequent Posters

hapinezz13 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Posted: 14 years ago

Originally posted by: Khushboo_AN

Yeah...most of the time I see the two of us bhatkoing around like two dukhi aatmas lost somewhere in the middle of nowhere...😕 okay, I didn't understand what I said, so just ignore that 😳 ðŸ˜†

I'm upto no good and nothing as usual!!! 😆

Kal match dekhne gayi thi....jeet ke lauti, aur I was hoping ki agar jeete to SRK victory lap karenge ground par...lekin kal SRK aaye hi nahi!!! 😭 ðŸ˜­ ðŸ˜­ 

🤣   awwwwwwwwwww sweets am sorry....SRK toh dekhne gayi thi n woh aaya nahi...chalo chodo....dada the na....usse dekhi na....n congrats on the win!!
Khushboo_AN thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 2 Thumbnail

Originally posted by: hapinezz13

🤣   awwwwwwwwwww sweets am sorry....SRK toh dekhne gayi thi n woh aaya nahi...chalo chodo....dada the na....usse dekhi na....n congrats on the win!!

Nahi nahi...SRK ko main pehle bhi dekh chuki hoon...Eden mein hi! The last time we went to see a match, we were sitting right beside the clubhouse...and he was so excited he was dancing all the while and throwing kisses around the place Embarrassed Embarrassed Embarrassed

Yessss I saw Dada and I saw him make 56!!!!!! 😃 ðŸ˜ƒ ðŸ˜ƒ

Pehlo baar Eden mein match dekhne gayi aur Dada ne achha khela and we won!! It's the first time ever I've witnessed a match won by the team I'm supporting!!!!! 😃 ðŸ˜ƒ ðŸ˜ƒ
hapinezz13 thumbnail
mubarak ho 🤗

Proud of Dada!!
Khushboo_AN thumbnail

Originally posted by: hapinezz13

mubarak ho 🤗

Proud of Dada!!

Thanks!!! 😃 ðŸ˜ƒ ðŸ˜ƒ ðŸ˜³

Par mera to good luck itna kharab hai...last time hare the to SRK the...iss baar jeete to woh nahi the! my didi was shattered...hum match dekh rahe the aur woh binocular se SRK ko dhoondh rahi thi! 😆 ðŸ˜† ðŸ˜†

Mera to gala hi phat gaya chilla chilla ke...😕 ðŸ˜† I even kept the souveniers...balloons, flags, ticket...sab rakh diye maine...ticket diary mein chipka doongi...reminder of first match we won!!! 😃 Aur ab to mere poore room mein KKR ke flags latak rahe hain...got a a few of them for free...😃
hapinezz13 thumbnail
LOL...room gandaa mat karo!!LOL

I pity ur Didid yaar uss bechari ko match jhelna pada!!
Khushboo_AN thumbnail
Poora match nahi jhele usne! My uncle had a flight to catch early this morning so he left with aunty and didi...she ran off happily when she realised he wasn't gonna be there! LOL....

I've always been a sports fan...mujhe kisi bhi match pe bitha do I'll watch with interest...mere saamne ek ladki baithi thi she actually fell asleep!!! Socho...Eden Gardens mein match chal raha hai, and she's sleeping!!! What a feat! Utne awaaz mein to main kabhi bhi nahi so paati!
Khushboo_AN thumbnail
Arrey room ganda nahi hai...free ka original merchandise baant rahe the gate ke andar...to maine le li!!! I've two flags and three balloons...
hapinezz13 thumbnail
LOL...ur Di is smart....but I wudn't ever sleep.....I like watching cricket!!!

chalo ballons lagao room mein!! LOL...glad u got what u wanted!!
Khushboo_AN thumbnail
Arreyu woh stilly balloons nahi!!! You've seen the long ones the ppl beat around in pairs in the matches?? Woh wale...theek balloons nahi hai, par maa calls them that. Mujhe aur koi naam nahi mila!!!

Arrey we played well...baad mein jan opponent team achhi khel rahi thi to poore Eden ne unki concentration ki band baja di!!! LOL....

It's so noisy there...par this time it wasn't that much...aadha stadium to under construction hai, aur upar se India ka match hota to aur chillate. Still we're more noisy than any other stadium in India!
Khushboo_AN thumbnail
Achha tumhe "most gyaani member" ka award mila hai...😆 ðŸ˜† ðŸ˜† Did you notice?