Originally posted by: Princeess07
Nice post...
But Actually Nadia he achhi thi...
Bahot strong woman thi wo...
Aisha v achhi hai par kuch jyada he bak bak karti hai aaj kal...:p
thank u!
Yup..aj kal bus bolti raheti hai,kuch nai karti;-(
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Princeess07
Nice post...
But Actually Nadia he achhi thi...
Bahot strong woman thi wo...
Aisha v achhi hai par kuch jyada he bak bak karti hai aaj kal...:p
i hope cvs humari sunne;-(
agar nai hua toh main khud he direct karne chali jaungi usko:-)Originally posted by: Honeylovesarjun
Bt jst hope...
lagta hai gorky sir oocha sunte hai;-)Originally posted by: ...Mithuz...
I totally agree with u...!!
Mujhe bhi woh nadia chahiye..!!Ayesha is nothing in front of Nadia...!!Infact aaj kal Ayesha seems more like Riya..!!I want Nadia...!!!When i saw her, i though Arjun is going to get a tough competition.. But badh mein Arjun ko hi only Hero dikhana hai..!!I know arjun hero hai,,, par uski level ki heroine bhi chahiye!!!Gorky... listen to us..!!!
Originally posted by: aliya_begh
lagta hai gorky sir oocha sunte hai;-)
tweet karna padega unhe;-(